Arbaz Khan  

(Search results - 23)
  • undefined

    CelebsAug 4, 2020, 11:19 AM IST

    भाई को राखी बांधते समय ऐसा था सनी लियोनी की बेटी का रिएक्शन, सलमान खान ने ऐसे मनाया रक्षाबंधन

    मुंबई. देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस पर्व को पूरे जोश के मनाया। हालांकि, कोरोना की वजह से रक्षाबंधन की रंगत थोड़ी फीकी नजर आई। लेकिन फिर भी सभी में उत्साह देखा गया। सेलेब्स ने अपनी फैमिली और बहनों की साथ ये त्यौहार सेलिब्रेट किया। सनी लियोनी की बेटी निशा ने अपने दोनों भइयों की कलाई पर राखी बांधी। भाई को राखी बांधते समय निशा बेहद खुस नजर आईं। उसने अपने पापा को डेनियल को भी राखी बांधी। 

  • undefined

    CelebsJul 20, 2020, 2:41 PM IST

    बढ़ी दाढ़ी, चेहरे पर टेंशन और नंगे पैर बारिश में ट्रैक्टर चलाते दिखे सलमान, अब शुरू किया ये काम

    मुंबई. सरकार ने लोगों की जरूरतों और सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने फॉर्महाउस पर खेती करने के लिए ट्रैक्टर चलाते नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को देखकर फैन्स बहुत ज्यादा क्रेजी हो गए हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उनपर भड़ास भी निकाल रहे हैं। कइयों ने कहा कि वे ये सब करके अपनी इमेज सुधारना चाहते हैं। वैसे, आपको बता दें कि सलमान जल्दी ही कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे। इस बार शो की थीम जंगल है और इसकी शूटिंग उनके फॉर्महाउस पर होगी।

  • undefined

    BollywoodJul 20, 2020, 11:45 AM IST

    अंदर से दिखने में इतना बेहतरीन है 54 साल के सलमान खान का ड्रीम होम, शानदार तरीके से सजा है घर का हर कोना

    सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने अपनी रिलीज के 5 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर और हर्षाली मल्होत्रा लीड रोल में थे। इसी बीच उनके घर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वैसे, अंदर से बहुत ही आलीशान है उनका घर। सलमान अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। उनका घर काफी खूबसूरत है। ये अपार्टमेंट सलमान का घर होने की वजह से काफी चर्चित रहता है। बता दें कि वे सालों से इसी अपार्टमेंट में रहते हैं और वे चाहकर भी इस जगह को छोड़ नहीं पा रहे। इसकी वजह है उनके पिता सलीम खान।

  • undefined

    CelebsJul 18, 2020, 12:20 PM IST

    अंदर से इतना शानदार है सलमान खान का घर, लिविंग, सीटिंग से जिम एरिया तक है देखने लायक, PHOTOS

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की दहशत बनी हुई है। हर रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और कइयों की तो मौत भी हो चुकी है। भारत में कोरोना का असर कम नहीं हुआ है। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने अपनी रिलीज के 5 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर और हर्षाली मल्होत्रा लीड रोल में थे। इस मौके पर आपको सलमान के घर की फोटोज दिखाने जा रहे है, जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखी होगी। अंदर से बहुत ही आलीशान है उनका घर। आपको बता दें कि सलमान अपने फॉर्महाउस में खेती का काम कर रहे हैं।

  • undefined

    CelebsJul 16, 2020, 4:52 PM IST

    जब पहली बार मलाइका अरोड़ा दिखी थी दुल्हन के जोड़े में, दीवाना हो गया था सलमान खान का परिवार

    मुंबई. कोरोना वायरस से रोज कई लोगों की मौत हो रही है। और हर दिन इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। भारत में इस वायरस ने कइयों को अपनी चपेट में ले रखा है। हालांकि, लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। इसके बाद भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स जरूरत के हिसाब से ही अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इसी बीच मलाइका अरोड़ा को लेकर एक किस्सा और उनकी शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि जब सलमान खान की फैमिली ने मलाइका अरोड़ा को पहली बार दुल्हन के जोड़े में देखा था तो देखने लायक था सभी का रिएक्शन। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि खान परिवार का उनके प्रति व्यवहार कैसा रहा है।

  • undefined

    CelebsJul 15, 2020, 12:40 PM IST

    जब सलमान की इस हरकत पर भड़क गए थे पिता, नाराज सलीम खान ने नहीं की थी इतने दिनों तक बेटे से बात

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस की दहशत अभी भी बनी हुई है। हर रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और कइयों की तो मौत भी हो चुकी है। भारत में कोरोना महामारी का असर कम नहीं हुआ है। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया था आखिर उनकी किस हरकत पर पापा सलीम खान नाराज हो गए थे। वहीं, सलीम ने बेटे को लेकर एक किस्सा शेयर किया था।

  • undefined

    CelebsJun 5, 2020, 12:07 PM IST

    सलमान खान की मां के लिए मलाइका अरोड़ा ने कही थी ये बात, बताया था कैसा था सास सलमा का बिहेवियर

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से दहशत फैली हुई है। रोज हजारों की संख्या में लोग मर रहे हैं। देश में इस बीमारी से बचाव के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं। फिलहाल भारत में लोगों को लॉकडाउन से राहत मिली है। हालांकि, जरूरत के हिसाब से लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। वहीं भी अपने-अपने घरों में ही है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खान परिवार को लेकर अपनी ख्वाहिश बताई है। साथ ही सास सलमा के बिहेवियर को लेकर भी बात की।

  • undefined

    CelebsJun 1, 2020, 1:51 PM IST

    मुंह पर मास्क और नम आंखों से दी भाई को विदाई, दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए सलमान

    मुंबई. संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। उनके निधन से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनका अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर को किया गया। वाजिद, सलमान खान के बेहद करीबी थे। पनवेल फॉर्महाउस में होने की वजह से सलमान दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए। 
     

  • undefined

    BollywoodJun 1, 2020, 11:44 AM IST

    42 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया दबंग संगीतकार, भावुक अक्षय कुमार बोले- हैरान और दुखी हूं

    संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर वाजिद को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- "वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। प्रतिभाशाली और हमेशा मुस्कुराते थे, बहुत जल्दी चले गए। इस मुश्किल घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।" अरबाज खान ने कहा- इंडस्ट्री ने रत्न खो दिया। 

  • undefined

    CelebsMay 27, 2020, 11:16 AM IST

    सलमान खान की मां को देख कन्फ्यूज हुए फैन्स, सलमा को कई लोग समझ बैठे भाईजान की सौतेली मां

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की दहशत फैली है। रोज इस महामारी की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं। कई लोग रोज मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी की चपेट में कई लोग आ चुके हैं। सरकार ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन की तारीख 31 मई तक बढ़ा दी है। आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े किस्से-कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान के पापा-मम्मी की फोटो सामने है। दोनों अपने नातिन और नाती को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। वैसे बता दें कि सलमान इन दिनों अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में वक्त बिता रहे हैं।

  • undefined

    CelebsMay 17, 2020, 12:06 PM IST

    अरबाज खान से तलाक लेने के बाद इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी 46 साल की मलाइका अरोड़ा, Photos

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से लोग दहशत में है। रोज कईयों की जान जा रही है। भारत में इस महामारी की वजह से लॉकडाउन घोषित किया गया था। आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से, थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच 46 साल की मलाइका अरोड़ा के अपार्टमेंट की फोटोज वायरल हो रही है। आज आपको दिखाते हैं कि अंदर से कैसा दिखता है मलाइका का ड्रीम होम।

  • undefined

    BollywoodApr 24, 2020, 5:07 PM IST

    जब घर में घुसे चोर को मेहमान समझ बैठा था परिवार, सलमान खान के पापा ने बताया फिर क्या हुआ था

    मुंबई. देशभर में कोरोना महामारी से बचाव के लिए पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की है। हर आदमी घर में ही फैमिली के साथ वक्त बिता रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। इसी दौरान सेलेब्स से जुड़े कई दिलचस्प किस्से सुनने को मिल रहे हैं। एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, जिसमें सलमान खान के पापा सलीम खान बता रहे हैं कि कैसे उनके घर में एक चोर घुस आया था। आइए, आपको बताते है ये किस्सा। वैसे सलीम खान इन दिनों बेटे सलमान से दूर हैं। इन दिनों सलमान अपने फॉर्महाउस में है।

  • undefined

    BollywoodApr 6, 2020, 7:02 PM IST

    मौत के कुछ महीने पहले ही हुआ सलमान खान के भतीजे का ब्रेकअप, इस वजह से टूट गया था 3 साल का रिश्ता

    मुंबई. सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान की कुछ दिनों पहले ही मौत हुई थी। उनकी मौत लिवर में संक्रमण की वजह से हुई थी। भतीजे के जाने के गम में सलमान काफी आहत हुए थे। अब्दुल्लाह चाचा सलमान के बेहद करीब थी। अब्दुल्लाह की मौत के बाद उनकी लव स्टोरी सामने आई है। बता दें कि 5 महीने पहले भी अब्दुल्लाह एक्सीडेंट के शिकार हुए थे, इसमें भी उनका जान जाते-जाते बची थी। बता दें कि सलमान अपने प्यारे भतीजे की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाए थे। सलमान फिलहाल अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में है और वे बेहद डरे हुए हैं।

  • undefined

    CelebsApr 5, 2020, 4:27 PM IST

    सलमान ने भाई बहनों के साथ मिलकर जला दिए थे पापा की सैलरी के सारे पैसे फिर ये किया था सलीम खान ने

    मुंबई. देश इस वक्त सबसे ज्यादा नाजुक स्थिति में है। कोरोना की वजह से पूरे देश में दहशत का माहौल है। पीएम मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान सभी लोग अपने घरों में रहकर कोरोना को हराने की कोशिश में जुटे है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में रहकर टाइम स्पेंट कर रहे हैं। इसी बीच सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से भी सुनने को मिल रहे हैं। आज आपको सलमान खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं। इस हादसे के बाद सलमान ने जिंदगी से जुड़ा बहुत बड़ा सबक सीखा था। बता दें कि लॉकडाउन की वजह से सलमान अपनी फैमिली से दूर फॉर्महाउस में रह रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodFeb 5, 2020, 11:30 AM IST

    ऑरेंज कलर की बोल्ड ड्रेस में दिखी मलाइका, गर्लफ्रेंड की कमर पर हाथ रखकर अर्जुन कपूर ने दिए पोज

    मुंबई. मंगलवार रात रणबीर कपूर और करीना कपूर की बुआ रीमा जैने के बेटे अरमान जैन की शादी का रिसेप्शन हुआ। इस ग्रैंड रिसेप्शन में बड़ी संख्या में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। वेडिंग रिसेप्शन में मलाइका अरोड़ा बेहद बोल्ड ड्रेस में स्पॉट हुई। उन्होंने ऑरेंज कलर की क्लीवेज शो करती ड्रेस पहनी थी। रिसेप्शन में मलाइका अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची। दोनों ने कैमरामैन को साथ में पोज दिए। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आए।