Arjun Malaika  

(Search results - 10)
  • Arjun Kapoor and Malaika Arora interesting Love story kpg

    BollywoodJun 26, 2021, 1:31 PM IST

    जब अर्जुन कपूर के घर दुल्हन की तरह सज-धज कर पहुंचीं मलाइका, एक्ट्रेस से नजरें नहीं हटा पाए थे लोग

    मुंबई। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 36 साल के हो गए हैं। 26 जून, 1985 को मुंबई में जन्मे अर्जुन कपूर ने 2012 में आई फिल्म इशकजादे से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर की बेस्ट मेल डेब्यू कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया था। वैसे, अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। खासकर खुद से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा से अफेयर को लेकर। अर्जुन कपूर लंबे समय से मलाइका को डेट कर रहे हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी दोनों साथ में नजर आए थे। बता दें कि सोनम कपूर के बर्थडे पर मलाइका अर्जुन कपूर की फैमिली से मिलने बिल्कुल दुल्हन की तरह सज-धज कर पहुंची थीं। सोनम की बर्थडे पार्टी में कपूर फैमिली से मिलने कुछ यूं पहुची थीं मलाइका..

  • Year Ender 2020 Arjun malaika ranbir Alia bhatt Bollywood marriages Cancel in 2020 due to lockdown Corona virus pandamic KPY

    CelebsDec 16, 2020, 3:40 PM IST

    अर्जुन-मलाइका से रणबीर-आलिया तक, इस साल शादी करने वाले थे ये सेलेब्स, कोरोना ने तोड़ा सपना

    मुंबई. साल 2020  से लोगों को बहुत सी उम्मीदें थीं, लेकिन कोरोना काल ने सबकुछ तोड़ दिया। बहुत लोगों ने 2020 में लंबी विश लिस्ट बनाई थी, जो कि कोरोना के दस्तक देते ही धरी की धरी रह गई। कई लोगों ने अपने जीवन को एक नया आयाम देने का फैसला भी इसी साल लिया था। मगर कोरोना के कहर ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया था। कुछ लोगों ने तो जैसे-तैसे शादी कर ली, लेकिन कुछ ऐसे थे कि जिन्होंने अपना मूड बदल लिया था। 2020 यूं तो वेडिंग ईयर बनने वाला था। मगर ऐसा हो नहीं सका। साल के आखिरी महीने में बता रहे हैं उन जोड़ियों के बारे में, जिनके इस साल शादी करने की अफवाहें थीं, मगर स्टार्स ने दूरी बना ली। आइए जानते हैं...
     

  • Malaika Arora son Arhaan girlfriends what think about his mother KPG

    CelebsJun 6, 2020, 2:00 PM IST

    46 की मलाइका के बारे में क्या सोचती हैं उनके बेटे की गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस ने किए कई बड़े खुलासे

    मुंबई। मलाइका अरोड़ा लंबे समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है और कई मौकों पर वो इसका इजहार भी कर चुके हैं। 46 साल की मलाइका अपने रिश्ते को छुपाने पर यकीन नहीं करतीं। यही वजह है कि वो अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक वेकेशन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। कुछ वक्त पहले अनुपमा चोपड़ा को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अपनी नई जिंदगी के अलावा, बेटे अरहान और उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में भी कई बड़े खुलासे किए थे। 

  • anil kapoor react on arjun kapoor malaika arora relation says makes me happy KPJ

    CelebsMay 23, 2020, 11:14 AM IST

    46 साल की मलाइका के साथ भतीजे अर्जुन के रिश्ते पर चाचा अनिल कपूर ने कही थी चौंकाने वाली ये बात

    मुंबई. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की रिलेशनशिप इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रही है। दोनों ने अपने रिश्ते पर भी मुहर लगा दी है। इंस्टाग्राम पर फोटोज देखकर कहा जा सकता है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है। दोनों के रिश्ते को लेकर कपूर खानदान क्या सोचता है, यह कोई नहीं जानता है। इस मुद्दे पर कभी कोई राय नहीं रखी लेकिन अनिल कपूर ने जरूर भतीजे अर्जुन कपूर का साथ दिया है। मलाइका के साथ भतीजे की रिलेशनशिप को लेकर चाचा ने जो बात कही थी वो वाकई चौंका देने वाली थी।

  • Did Arjun Kapoor Cheat 45 Years Old Malaika Arora kpg

    CelebsMay 14, 2020, 6:58 PM IST

    क्या 46 की मलाइका अरोड़ा को चीट कर रहे हैं 34 के अर्जुन कपूर, सामने आई ये वजह

    मुंबई। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। इसके साथ ही कई बार दोनों को लेकर खबरें भी आ चुकी हैं कि वो शादी करने वाले हैं। हालांकि, कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर ने एक ऐसा काम किया, जिससे ऐसा लग रहा है कि वो कहीं मलाइका को चीट तो नहीं कर रहे। अर्जुन कपूर हाल ही में एक रियलिटी शो में एक लड़की के साथ ब्लाइंड डेट पर गए थे।

  • Malaika Arora Ready Cake for Boyfriend Arjun kapoor KPG

    CelebsApr 13, 2020, 6:07 PM IST

    मलाइका के और करीब आए अर्जुन कपूर, शेयर किया लेडीलव के हाथों से बना केक

    मुंबई। कोरोना लॉकडाउन के बीच सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हैं। इस दौरान ये सेलेब्स अलग-अलग काम करके अपना टाइम पास कर रहे हैं। कोई एक्सरसाइज कर रहा है, तो कोई अपनी फेवरेट डिश बना रहा है। कई सेलेब्स इन दिनों अपना कुकिंग टैलेंट भी दिखा रहे हैं। इसी बीच अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें केक नजर आ रहा है। इस केक पर Her लिखा हुआ है, जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी और ने नहीं बल्कि खुद मलाइका ने अपने हाथों से तैयार किया है। 

  • Malaika and Arjun kapoor Spotted together in Clinic

    BollywoodOct 31, 2019, 6:40 PM IST

    मलाइका के साथ क्लिनिक के बाहर दिखे अर्जुन, लोगों ने पूछा- कोई खुशखबरी है क्या?

    मलाइका उम्र में अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं। मलाइका जहां 45 साल की हैं वहीं, अर्जुन कपूर की उम्र महल 33 साल है। मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज से 1998 में शादी की थी। हालांकि, कपल का 2017 में तलाक हो गया।

  • Malaika Arora and Arjun Kapoor together in a Car

    BollywoodAug 18, 2019, 5:28 PM IST

    देर रात एक ही कार में साथ दिखे मलाइका-अर्जुन, कैमरे को देख छुपाने लगे चेहरा

    मुंबई। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है। बीती रात कपल एक ही कार में साथ नजर आया। इस दौरान जैसे ही मलाइका की नजर कैमरे पर पड़ी, उन्होंने फौरन अपना चेहरा छुपा लिया। इस दौरान मलाइका अपने बैग में कुछ ढूंढ़ने लगीं। इस दौरान अर्जुन मलाइका की बगल वाली सीट पर ब्लैक टीशर्ट और ब्लू डेनिम में दिखे। अर्जुन ने भी मीडिया को इग्नोर कर दिया। 

  • Arjun kapoor possessive for malaika arora

    BollywoodAug 9, 2019, 5:45 PM IST

    मलाइका से फ्लर्ट करने लगा एक्टर तो भड़क गए अर्जुन कपूर, दे डाली ये सलाह

    मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज से 1998 में शादी की थी। हालांकि, कपल का 2017 में तलाक हो गया। अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के करीब आईं। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है। मलाइका जहां 45 साल की हैं तो वहीं अर्जुन अभी 33 के हैं।

  • Arjun Kapoor shares second tattoo inked on arms

    BollywoodJul 29, 2019, 3:29 PM IST

    मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड ने हाथ में बनवाया टैटू, जानें क्या लिखवाया

    एक्टर अर्जुन कपूर ने आज अपने इंस्टा अकाउंट पर नई तस्वीर पोस्ट कर सनसनी फैला दी। उन्होंने अपने हाथों में दूसरा टैटू इंक करवाया है। और इसे ही दिखाने के लिए उन्होंने पोस्ट किया था।