Arnab Goswami  

(Search results - 42)
  • Fake TRP case Arnab Goswami as accused in second chargesheet pwa

    NationalJun 22, 2021, 4:50 PM IST

    Fake TRP Case: अर्नब की मुश्किलें बढ़ी, दूसरी चार्जशीट में आरोपी बनाए गए गोस्वामी

    इस मामले में सह आरोपी के तौर पर प्रिया मुखर्जी, शिवेंदु मुलेकर, शिवा सुंदरम का भी नाम है। अब तक पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है।

  • case registered against kangana ranaut after she called protesting farmers terrorists aha
    Video Icon

    NationalFeb 9, 2021, 2:16 PM IST

    कंगना ने किसानों को कहा था आतंकवादी, अब बढ़ेगी मुश्किल

    उत्तर कर्नाटक के बेलागावी जिले में अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। बेलागावी के वकील हर्षवर्धन पाटिल ने शिकायत दर्ज कराते कंगना पर आरोप लगाया कि उन्होंने ट्वीट कर आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया है। ऐसे में कंगना पर आरोप है कि उन्होंने समुदाय के बीच द्वेष पैदा करने का प्रयास किया है। खबरों की मानें तो बेलागावी पुलिस कमिश्नर के थियागराजन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। हालांकि, अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। कमिश्नर ने कहा कि हम शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

  • comedian kunal kamra says that supreme court judges does not have protection from jokes aha
    Video Icon

    NationalJan 29, 2021, 6:12 PM IST

    सुधरेंगे नहीं कुणाल कामरा, कोर्ट से माफी मांगने से किया मना

    हास्य कलाकार कुणाल कामरा ने न्यायपालिका के खिलाफ अपने कथित विवादास्पद ट्वीट का शुक्रवार को उच्चतम न्यायालय में बचाव करते हुए कहा कि यदि सरकार को लगता है कि उन्होंने कोई सीमा पार की है और यदि वह उनके इंटरनेट को अनिश्चितकाल के लिए बंद करना चाहती है, तो वह भी ‘‘अपने कश्मीरी मित्रों की तरह हर साल 15 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाओं के पोस्ट कार्ड लिखेंगे।’’ कामरा ने कहा कि किसी हास्य प्रस्तुति के लिए ‘‘व्यंग्य एवं अतिशियोक्ति’’ अहम उपकरण होते हैं और हास्य कलाकार अपने अनूठे अंदाज में जनहित के मामलों से जुड़े सवाल खड़े करता है।

  • kangana ranaut now breaks silence on arnab goswami says that she is sexually possessed with hrithik roshan in leaked chats KPJ

    BollywoodJan 20, 2021, 6:52 PM IST

    कंगना रनोट ने अर्नब गोस्वामी द्वारा ऋतिक रोशन को लेकर उनपर किए कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

    जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी के लीक वॉट्सऐप चैट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इन चैट्स में कंगना रनोट को लेकर की गई टिप्पणी की गई कि वे स्किजोफ्रेनिक है और उनके ऋतिक रोशन  के साथ यौन संबंध थे। अब कंगना ने इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि बुधवार को कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अस्थाई प्रतिबंध लगाने को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा था कि वो अपने पसंदीदा पत्रकार की टिप्पणी का जवाब ना दे पाने की वजह से अपना गुस्सा कहीं ओर निकाल रही हैं। 

  • Republic TV editor-in-chief Arnab Goswami's WhatsApp chat leak  and Imran Khan  statement  kpa

    WorldJan 18, 2021, 2:56 PM IST

    अर्नब के बहाने इमरान ने आतंकवाद की गेंद मोदी के पाले में उछाली, जानिए क्या किया ट्वीट

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने 26 फरवरी, 2019 को हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक को मोदी की चुनावी साजिश बताया है। रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की कथित वॉट्सऐप चैट में बालाकोट का जिक्र होने के बाद राजनीति गर्माई हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि अर्नब को पहले से बालाकोट स्ट्राइक के बारे में पता था।
     

  • Mumbai Police tells court Arnab Goswami paid lakhs to manipulate TRP KPP

    NationalDec 29, 2020, 4:24 PM IST

    TRP केस: अर्नब ने 2 चैनलों की रेटिंग बढ़ाने के लिए BARC के पूर्व CEO को लाखों रु दिए: मुंबई पुलिस

    टीआरपी (टेलिविजन रेटिंग पॉइंट) केस में मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने दो चैनलों की रेटिंग बढ़ाने के लिए ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता को लाखों रुपए दिए। पुलिस ने यह दावा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में किया है। 

  • supreme court arnab goswami bail judgement bail suicide case KPP

    NationalNov 27, 2020, 3:56 PM IST

    महाराष्ट्र पुलिस की FIR में आरोप साबित नहीं...जानिए 10 वजह, सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब को क्यों दी जमानत?

    सुप्रीम कोर्ट ने 11 नवंबर को आर्किटेक्ट अन्वय नाइक और उनकी मां की आत्महत्या के मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को जमानत दी थी। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब को बेल दिए जाने के मामले में विस्तृत फैसला सामने रखा। 

  • arnab goswami released-from jail arnab goswami attacks on cm Uddhav Thackeray kpv
    Video Icon

    MaharashtraNov 12, 2020, 3:43 PM IST

    जेल से छूटते ही अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे को ललकारा, कह डाली ये बात

    वीडियो डेस्क। रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अर्नब गोस्वामी को 7 दिन बाद बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी। तलोजा जेल से बाहर निकलते ही रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब कार की छत पर बैठ गए। वहीं उनके जेल से बाहर आने के पहले ही वहां सैकड़ों समर्थकों की भीड़ जमा हो गई। अर्नब ने नारे लगाते हुए अपनी रिहाई को पूरे भारत के लोगों की जीत बताया। अर्नब गोस्वामी ने स्टूडियो पहुंचते ही उद्धव ठाकरे को ललकारते हुए कहा कि खेल तो अब शुरू हुआ है। अर्नब ने कहा- उद्धव ठाकरे आपने मुझे एक पुराने, फर्जी मामले में गिरफ्तार किया, और मुझसे माफी तक नहीं मांगी। खेल अब शुरू हुआ है। मैं हर भाषा में रिपब्लिक टीवी शुरू करूंगा और अंतरराष्ट्रीय मीडिया में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराऊंगा। आने वाले चंद महीनों में अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो अपना नाम बदल लूंगा।
     

  • Arnab Goswami released from jail supporters shouted slogans said this is the victory of the whole of India kpl

    NationalNov 11, 2020, 10:38 PM IST

    जेल से रिहा हुए अर्नब गोस्वामी, समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर; बोले- ये पूरे भारत की जीत

    रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अर्नब गोस्वामी को 7 दिन बाद बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी।

  • Hearing on Arnab's bail plea in SC continues, Arnab demands CBI inquiry

    NationalNov 11, 2020, 1:47 PM IST

    SC ने अर्नब गोस्वामी को दी जमानत, कहा– पुलिस तुरंत माने आदेश, सरकार किसी को निशाना नहीं बना सकती

    सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि किसी व्यक्ति की निजी स्वतंत्रता पर अंकुश लगाना न्याय के दमन समान है। इसके साथ ही अर्नब की ओर से पेश हुए वरिष्ठ वकील हरिश साल्वे ने कोर्ट से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की। हालांकि कोर्ट ने सिर्फ उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई करने को कहा है।

  • Arnab Goswami case here is how the cases against some other journalists were handled by courts KPP

    NationalNov 10, 2020, 11:25 PM IST

    अर्नब केस में SC में कल होगी सुनवाई; जानिए अन्य पत्रकारों के मामले में कोर्ट ने किस प्रकार दी राहत

    रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अभी तक बॉम्बे हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है। उनकी जमानत याचिका पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। वहीं, निचली अदालत ने भी इस मामले में गुरुवार तक सुनवाई टाल दी है। 

  • Fact Check: what is the reality of Sonia Gandhis  Sitting In Lap Of Ex-Maldives Presidents photo dva

    Fake CheckerNov 10, 2020, 11:09 AM IST

    Fact Check: क्या है मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति की गोद में बैठी सोनिया गांधी की तस्वीर का सच

    सोनिया गांधी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मौमून अब्दुल गयूम की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो को अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ नाराजगी के रूप में हैशटैग '#black day for press' के साथ शेयर किया जा रहा है।

  • Arnab goswami is being sent to taloja jail and his bail rejected aha
    Video Icon

    NationalNov 10, 2020, 9:20 AM IST

    Arnab Goswami को फंसाने की वजह आखिर क्या है?

    नमस्कार हमारा नाम है इंटरनेशनल खबरी। आज हम बात करेंगे अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बारे में। मुंबई पुलिस उनको जिस तरह से घर से उठा ले गई वह तो गलत है ही लेकिन अब उन्हें नवी मुंबई स्थित तलोजा जेल में भी शिफ्ट कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि वो फोन का इस्तेमाल कर रहे थे। वहीं, अर्णब गोस्वामी का कहना है कि उन्हें उनके वकील तक से बात नहीं करने दी जा रही है और पुलिस ने उनके साथ मारपीट भी की है। यहां तक की उनकी जान को भी खतरा है।

  • Aarti Tikoo Singh slams Tony Ashai for issuing a threat, extends support to Arnab Goswami KPP

    NationalNov 9, 2020, 9:36 PM IST

    अर्नब का समर्थन करने पर पाकिस्तानी समर्थक टोनी अशाई की धमकी का आरती टिक्कू ने यूं दिया जवाब

    कश्मीरी आर्केटेक्ट और पाकिस्तानी समर्थक टोनी अशाई ने अर्नब गोस्वामी का समर्थन करने वाले पत्रकारों के खिलाफ जहर उगला है। टोनी अशाई ने अर्नब गोस्वामी के जान को खतरा बताने वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कई लोगों पर झूठे आरोप लगा कर उनकी जान खतरे में डालने वाले और उनकी जिंदगी खराब करने वाले अर्णब गोस्वामी अब अपने जिंदगी की भीख मांग रहे हैं।

  • Bombay High Court Refuses Interim Bail To Arnab Goswami kpn

    NationalNov 9, 2020, 3:20 PM IST

    अर्नब गोस्वामी को जेल में ही रहना होगा, बॉम्बे हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया। अर्नब को 4 नवंबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें कि अर्नब गोस्वामी को रविवार को अलीबाग से तलोजा जेल में शिफ्ट किया गया।