Arpita Khan  

(Search results - 79)
  • undefined

    CelebsJun 26, 2021, 11:00 AM IST

    सलमान खान की बहन के साथ रिलेशनशिप में थे अर्जुन कपूर, फिर ऐसे शुरू हुई मलाइका अरोड़ा संग लव स्टोरी

    मुंबई.अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज यानी शनिवार को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। 26 जून, 1985 को जन्मे अर्जुन ने 2012 में फिल्म 'इशकजादे' से करियर शुरू किया था। अर्जुन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ये बात किसी से छुपी नहीं है मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन शायद कम लोगों को ही ये पता होगी कि अर्जुन कपूर कभी सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन कुछ साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। खबरें तो यह भी आई थी इस ब्रेकअप की वजह मलाइका अरोड़ा थी। नीचे पढ़े आखिर ऐसा क्या हुआ था अर्जुन-अर्पिता का ब्रेकअप हुआ और इसका जिम्मेदार मलाइका को ठहराया गया था...

  • undefined

    BollywoodMay 24, 2021, 9:29 AM IST

    Bollywood Update: सोनू सूद ने दिलवाई एक शख्स को नौकरी तो पैरों में गिर कर ऐसे किया शुक्रिया

    सोनू सूद कोरोना महामारी में जरूरतमंद की खूब मदद कर रहे। बता दें कि सोनू ने एक शख्स की नौकरी लगवाने में मदद की है। ऐसे में नौकरी मिलने पर ये शख्स उनके घर के बाहर उनका शुक्रिया अदा करने पहुंचा और उनके पैरों में गिर गया। हालांकि, सोनू ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। 

  • undefined

    CelebsMar 10, 2021, 12:45 PM IST

    बड़े दिनों बाद फैमिली संग घर से बाहर निकली Salman Khan की बहन, पति-बच्चों के साथ मना रही छुट्टियां

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। अभी भी इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकार भी ठोस कदम उठा रही है। अब तो कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन भी शुरू कर दिया गया है। हालांकि, इन सबके बीच आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। कई स्टार्स ने शूटिंग भी शुरू कर दी है तो कई छुट्टियां मनाने विदेश भी जा रहे हैं। इसी बीच सलमान खान (salman khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (arpita khan) अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही है। छुट्टियां मनाते अर्पिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई सारी फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में पति आयुष शर्मा (aayush sharma), बेटी आयत और बेटा आहिल मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodMar 6, 2021, 2:36 PM IST

    छोटी बहन के साथ टॉवेल में दिखे Salman तो लोगों ने उड़ाया मजाक, एक बोला- ये क्या हो गया भाई को

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) लाडली बहन अर्पिता (Arpita) के बेहद करीब हैं। दोनों आपस में क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते हैं। यहां तक कि सलमान अपनी छोटी बहन की आंख में आंसू बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। सलमान और अर्पिता की बॉन्डिंग को दिखाती एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, ये फोटो करीब 7 साल पुरानी और तब की है, जब अर्पिता की शादी हुई थी। इस फोटो में सलमान खान छोटी बहन अर्पिता के साथ टॉवेल में फोटो खिंचाते नजर आ रहे हैं। वहीं अर्पिता क्रीम कलर के डिजाइनर लहंगे में बिन मेकअप मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। भाई-बहन की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsJan 24, 2021, 12:46 PM IST

    जब बहन की शादी में सलमान खान ने कर दी कैटरीना कैफ की बेइज्जती, कह दी थी ऐसी बात, दंग रह गए थे सभी

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) की फिल्म जय हो (film jai ho) ने अपनी रिलीज के 7 साल पूरे कर लिए है। फिल्म जय हो 24 जनवरी, 2014 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सलमान के भाई सोहेल खान (sohail khan) थे। 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म बॉक्सऑफिस पर करीब 183 करोड़ रुपए की कमाई की थी फिर भी फिल्म को फ्लॉप ही कहा जाता है। फिल्म में सलमान के डेजी शाह (daisy shah), तब्बू (tabu), आदित्य पंचोली (aditya pancholi) और डैनी (danny denzongpa) लीड रोल में थे। इसी बीच सलमान से जुड़ा से एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह किस्सा सलमान की छोटी बहन अर्पिता की शादी के दौरान का है, जो कैटरीना कैफ (katrina kaif) से जुड़ा है। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJan 23, 2021, 9:46 AM IST

    सलमान खान पहाड़ों के बीच भांजी आयत पर यूं प्यार लुटाते आए नजर, बहन अर्पिता ने शेयर किया VIDEO


    वीडियो डेस्क। बॉलुवड एक्टर दंबग यानी  सलमान खान (Salman Khan) की  सोशल मीडिया पर भी सबसे आगे रहते हैं।  उनकी लंबी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं।  सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन के समय से ही पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर ज्यादातर समय बिता रहे हैं. अब वहीं से उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी भांजी आयत (Ayat) को गोद में लिए झूमते नजर आ रहे हैं।वीडियो मे देखा जा सकता है कि हसीन वादियों में सलमान खान अपनी भांजी आयत (Ayat) पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'तू जो मिला' सॉन्ग बज रहा है। 

  • undefined

    CelebsDec 28, 2020, 12:23 PM IST

    सलमान के जन्मदिन पर सालभर की हुई बहन अर्पिता की बेटी, मामा-भांजी ने एक साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) 55 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 27 दिसंबर को इंदौर में हुआ था। वहीं उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (arpita khan) की बेटी आयत शर्मा (ayat sharma) भी सालभर की हो गई है। आयत का जन्म पिछले साल मामा सलमान के जन्मदिन के दिन ही हुआ था। दरअसल, अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा के साथ मिलकर भाई को जन्मदिन पर खास तोहफा देना चाहती थी, इसलिए उन्होंने 27 दिसंबर, 2019 का दिन ही बच्चे को जन्म देने के लिए चुना था। सलमान और आयत को जन्मदिन धूमधाम से पनवेल वाले फॉर्महाउस में मनाया गया। इस मौके पर सलमान ने भांजी के साथ मिलकर 6 स्टोरी केक कट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन में खान फैमिली के अलावा कुछ फैमिली फ्रेंड्स भी शामिल हुए थे।

  • undefined

    CelebsDec 21, 2020, 6:29 PM IST

    अपनी पत्नी के भाई को गुस्से में मारने दौड़े सलमान की छोटी बहन के पति फिर यूं किया भाईजान ने मुकाबला

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। रोज हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से सतर्क है। महामारी के बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्सा, थ्रोबैक फोटो और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान (salman khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ (antim the final truth) का टीजर रिलीज किया है। इस फिल्म में जहां सलमान एक सरदार का किरदार निभा रहे हैं वहीं उनके बहनोई यानी छोटी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा (aayush sharma) बहुत ही एग्रेसिव रोल में नजर आ रहे हैं। सामने आए में दोनों का किलर लुक और मस्कुलर बॉडी देखने को मिल रही है।

  • undefined

    CelebsDec 15, 2020, 1:46 PM IST

    सलमान की बहन के बच्चों ने मनाया इस शख्स का बर्थडे, मामा की गोद में बैठी भांजी ताकती रही केक को

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) का भतीजा और सोहेल खान (sohail khan) का बेटा निर्वाण खान (nirvan khan) 20 साल का हो गया हैं। निर्वाण का जन्म 15 दिसंबर, 2000 को मुंबई में हुआ था। निर्वाण की मां सीमा खान (seema khan) एक बिजनेस वुमन है। सोमवार देर रात खान फैमिली ने निर्वाण का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर अर्पिता खान (arpita khan) के दोनों बच्चे आहिल और आयत भी विशेष रूप से मौजूद थे। सीमा खान के साथ ही अर्पिता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेसन की फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में जहां निर्वाण केक काट रहे है वहीं सोहेल खान की गोद में बैठी आयत केक को ताकती नजर आ रही है। बता दें कि इस वक्त पूरी खान फैमिली घर पर टाइम स्पेंड कर रही है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodDec 5, 2020, 6:05 PM IST

    सलमान खान की बहन अर्पिता ने रेस्टोरेंट में तोड़ी प्लेट्स, दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए शेयर किया VIDEO


    वीडियो डेस्क।   सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें अर्पिता एक रेस्टोरेंट में प्लेट्स तोड़ती हुई नजर आ रही हैं। अर्पिता के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं। सभी मिलकर मस्ती से प्लेट्स तोड़ रही हैं। अर्पिता ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। 

  • undefined

    CelebsDec 4, 2020, 7:30 PM IST

    सलमान की बहन ने दुबई के होटल में उठा-उठाकर फेंकीं प्लेटें, भड़के लोगों ने जमकर लगाई लताड़

    मुंबई। सलमान खान (Salman khan) की बहन अर्पिता शर्मा (Arpita Sharma) इन दिनों दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस वेकेशन के कुछ फोटो और वीडियो अर्पिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इस दौरान एक वीडियो में अर्पिता अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठकर प्लेटें तोड़ते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान, अर्पिता ही नहीं बल्कि उनके बेटे आहिल भी प्लेटों को फेंकते हुए नजर आए। अर्पिता को ऐसा करते देख लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

  • undefined

    CelebsNov 23, 2020, 9:02 PM IST

    जब सलमान और उनके भाइयों ने मिलकर जला दिए पापा की सैलरी के पैसे, फिर सलीम खान ने यूं सिखाया था सबक

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) के पापा और बॉलीवुड के मशहूर स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान (Salim Khan) 85 साल के हो गए हैं।  24 नवंबर, 1935 को इंदौर में जन्मे सलीम खान के पिता पुलिस में थे। 1964 में सलीम खान ने महाराष्ट्र की ब्राह्मण लड़की सुशीला चरक से शादी की। शादी के बाद सुशीला ने नाम बदलकर सलमा रख लिया और 27 दिसंबर 1965 को उन्होंने अपने पहले बेटे सलमान खान को जन्म दिया। सलीम खान के बर्थडे पर हम उनके बेटे सलमान के बचपन से जुड़ा एक इंटरेस्टिंग किस्सा शेयर कर रहे हैं, जिसमें सलमान की एक गलती की वजह से पिता सलीम खान को नुकसान उठाना पड़ा था। 

  • undefined

    CelebsNov 19, 2020, 6:47 PM IST

    जब बिना बुलाए ही सलमान की बहन की शादी में पहुंच गए थे शाहरुख, फिर जो हुआ वो वाकई चौंकाने वाला था

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (arpita khan sharma) की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं। 18 नवंबर, 2014 को अर्पिता ने आयुष शर्मा (aayush sharma) के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों ने ही एक-दूसरे को शादी की सालगिरह पर इंस्टाग्राम के जरिए बधाई दी थी। वैसे, अर्पिता और आयुष की शादी से जुड़ी कई खास यादें हैं। सबसे ज्यादा यादगार चीज जो है वह सलमान और शाहरुख खान (shahrukh khan) के बीच की दुश्मनी खत्म होना है। सलमान और शाहरुख आज बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब इन दोनों की दुश्मनी के चर्चा बी-टाउन में हुआ करते थे। इस दुश्मनी को खत्म करने का काम अर्पिता की शादी ने किया था, जिसने सबको हैरान कर दिया था।

  • undefined

    CelebsNov 18, 2020, 6:45 PM IST

    सड़क किनारे मरी मां के पास बैठ रो रही थी सलमान की बहन, सलीम खान से रहा नहीं गया, बना लिया अपनी बेटी

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) की बहन और सलीम खान (salim khan) की बेटी अर्पिता खान शर्मा (arpita khan sharma) की आज छठीं वेडिंग एनिवर्सरी है। अर्पिता ने 6 साल पहले आज ही के दिन यानी 18 नवंबर को आयुष शर्मा (aayush sharma) के साथ सात फेरे लिए थे। अर्पिता और आयुष दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर कर एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी। आपको बता दें कि अर्पिता, सलीम खान (salim khan) की गोद ली बेटी है। दरअसल, अर्पिता को सलीम खान ने 1981 में गोद लिया था। हुआ कुछ यूं था कि सलीम को पत्नी के साथ रोज सुबह घूमने जाने की आदत थी। एक दिन वह जब सैर से वापस आ रहे थे तब उन्होंने देखा कि एक औरत सड़क किनारे मरी पड़ी है और उसके पास एक छोटी सी बच्ची बैठकर रो रही है। उस बच्ची को देखकर सलीम का दिल पसीज गया और वह उसे अपने साथ अपने घर ले आए। बाद उन्होंने और वाइफ हेलन ने मिलकर उसे गोद ले किया। ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि अर्पिता ही है।

  • undefined

    CelebsNov 18, 2020, 12:13 PM IST

    सलमान की बहन को बाहों में ले पति ने किया Kiss, शादी की सालगिरह पर भी एक-दूसरे से नहीं मिल पाया कपल

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) की बहन और सलीम खान (salim khan) की बेटी अर्पिता खान (arpita khan sharma) की आज छठीं वेडिंग एनिवर्सरी है। अर्पिता ने 6 साल पहले आज ही के दिन यानी 18 नवंबर को आयुष शर्मा (aayush sharma) के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी खान परिवार ने काफी धूमधाम से की थी और सलमान ने बहन की शादी पर जमकर पैसा खर्च किया था। अर्पिता और आयुष दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर कर एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी। आयुष ने पत्नी को बाहों में लेकर किस करते हुए फोटोज शेयर की। उन्होंने पत्नी अर्पिता के नाम एक स्पेशल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा- शादी की सालगिराह मुबारक हो मेरा प्यार अर्पिता शर्मा। हमें शादी को 6 साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मैं तुम्हें हमेशा से जानता हूं। 6 साल तुम्हारी नादानियां और छोटी चीजों में खुशियां पा लेना। तुम्हारे जैसा पार्टनर पाकर मैं खुशनसीब हूं। खूब सारा प्यार।