Ashiesh Roy Tv Actor  

(Search results - 3)
  • undefined

    TVNov 24, 2020, 12:32 PM IST

    'ससुराल सिमर का' एक्टर आशीष रॉय का निधन, इलाज कराने तक नहीं थे पैसे, जूझ रहे थे किडनी समस्या से

    मुंबई. हाल ही टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य का किडनी फेल होने से निधन हो गया था और अब उनके बाद एक्टर आशीष रॉय (ashiesh roy) इस दुनिया को अलविदा कह गए। आशीष रॉय का भी किडनी की समस्या के कारण निधन हो गया है। वे काफी सालों से किडनी की समस्या से परेशान थे और उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने अपने घर पर अंतिम सांस ली। सिंटा के सीनियर ज्वाइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने इस खबर की पुष्टि की है। अमित ने कहा- आशीष रॉय का उनके घर पर निधन हो गया। कई फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहे आशीष की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं थे। इसी साल मई में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इंडस्ट्री और अन्य लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। किडनी की समस्या के कारण उनका डायलिसिस चल रहा था, जिसके लिए उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी।

  • undefined

    TVJun 10, 2020, 1:29 PM IST

    बढ़ते बिल के डर से मजबूरी में अस्पताल से डिस्चार्ज होना पड़ा TV एक्टर को, सलमान से भी नहीं मिली मदद

    टीवी एक्टर आशीष रॉय लंबे समय से बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनके शरीर में पानी जमने की शिकायत के चलते वह कुछ महीनों से मुंबई के कृति केयर अस्पताल में भर्ती थे लेकिन हालत ठीक न होने के बावजूद पैसों की तंगी के चलते मजबूरी में डिस्चार्ज होकर घर लौट आए हैं। उनकी दोनों किडनी ने काम करना बंद कर दिया हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने एक दोस्त सूरज थापर के जरिए सलमान और उनके फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन से मदद की गुहार लगाई थी। आशीष ने कहा- मैंने सलमान से मदद मांगी है लेकिन अब तक मुझे कोई मदद नहीं मिली है।

  • undefined

    TVMay 22, 2020, 3:47 PM IST

    कंगाली में एक्टर का हुआ बुरा हाल, दो दिन में अस्पताल का आया इतने लाख का बिल, देखकर उड़ गए होश

    मुंबई. फेमस टीवी शो ससुराल सिमर में काम कर चुके  एक्टर आशीष राय अस्पताल में भर्ती हैं। हाल ही में उन्होंने फेसबुक के जरिए लोगों को जानकारी दी थी कि वह आईसीयू में हैं और इलाज कराने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत है। अब आशीष ने अस्पताल से डिस्चार्ज करने की अपील की है। उनका कहना है कि पैसे नहीं बचे हैं और वह अब बिल नहीं भर पाएंगे। एक्टर का बुरा हाल है और अस्पताल में दो दिन में उन्होंने दो लाख रुपए का बिल चुकाया है। उन्होंने कहा है कि वे कंगाल हो चुके हैं और आगे उनके पास बिल चुकाने के लिए पैसे नहीं है।