Ashm  

(Search results - 4)
  • undefined

    BollywoodJan 13, 2021, 9:30 AM IST

    बिग बॉस में इस एक्ट्रेस के अंडरगारमेंट्स धोता था अमीषा पटेल का भाई, हुआ खुलासा तो मच गया था बवाल

    मुंबई। अमीषा पटेल (Amisha Patel) के भाई और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) 43 साल के हो गए हैं। 13 जनवरी, 1978 को नई दिल्ली में पैदा हुए अश्मित को उनकी एक्टिंग से कहीं ज्यादा विवादों की वजह से जाना जाता है। अश्मित ने करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म 'इंतेहा' से की थी।  इसके बाद वो अगले ही साल 2004 में सुपरहिट फिल्म 'मर्डर' में नजर आए। हालांकि अश्मित उस वक्त खूब चर्चा में आए जब 2010 में बिग बॉस सीजन 4 के दौरान उनका नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ जुड़ा। दोनों के न सिर्फ प्यार और रोमांस के चर्चे छाए रहे बल्कि वीना ने एक ऐसा खुलासा किया था, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था। आखिर क्या था पूरा मामला...

  • undefined

    NationalOct 23, 2020, 3:43 PM IST

    ताकतवर एंटी-शिप मिसाइल ने डुबोया जहाज, VIDEO में देखें भारतीय नौसेना का दम

    भारतीय नौसेना (Indian Navy) ने शुक्रवार को अरब सागर में एक अभ्यास के दौरान एंटी शिप मिसाइल लॉन्च की। नेवी के मुताबिक, इस मिसाइल को युद्धपोत INS प्रबल से लॉन्च की और एक पुराने गोदावरी क्लास के डी-कमीशंड जहाज को निशाना बनाया। मिसाइल का निशाना इतना सटीक था कि टारगेट शिप समुद्र में डूब गई। 
     

  • undefined

    Other SportJan 14, 2020, 2:38 PM IST

    1 घंटे में 1200 से ज्यादा स्ट्राइक, 5 साल के आश्मान ने ताइक्वांडो में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

    5 साल की उम्र में आश्मान ने US वर्ल्ड ओपन में भी रजत पदक जीत चुके हैं। इससे पहले भी एक गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड आश्मान के नाम है। 

  • undefined

    BollywoodJan 12, 2020, 5:37 PM IST

    अमीषा के भाई ने 3 साल पहले इस एक्ट्रेस से की सगाई, शादी तक बात पहुंचती इससे पहले ही टूटा रिश्ता

    मुंबई। अमीषा पटेल के भाई और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल ने महक चहल के साथ पांच साल पुराना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ वक्त से दोनों के बीच कभी मतभेद हो गए थे, जिसके चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया। सूत्रों के मुताबिक, महक ने कहा है कि वो अश्मित से अलग हो गईं हैं। वहीं, अश्मित पटेल के मुताबिक अब हम साथ में नहीं हैं। बता दें कि अश्मित 2004 में जबकि महक चहल 2005 में बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।