Attack On Bjp Leader  

(Search results - 4)
  • lalu yadav daughter rohini acharya attack on bjp leader sushil modi tweet social media kpr

    BiharJun 6, 2021, 7:11 PM IST

    फिर भड़की लालू की बेटी रोहिणी, सुशील मोदी को अनैतिक पाप करने वाला और ओछी सोच वाला बता डाला

    रोहणी ने अपने दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए लिखा -'आपकी मानसिकता बता रही है, घरेलू महिला या महिलाओं के प्रति कैसी आप की ओछी सोच है ? जिसको मां बहनों का भी सम्मान करने का संस्कार नहीं वो नेता तो क्या ? इंसान कहलाने के लायक नहीं..

  • West Bengal assembly elections and attack on BJP leader Dilip Ghosh, Trinamool and Rohingya accused kpa

    West Bengal Elections 2021Apr 8, 2021, 8:45 AM IST

    दिलीप घोष पर हमले के बाद BJP ने कहा-TMC ने 146 कार्यकर्ताओं की हत्या की, रोहिंग्या फैला रहे हिंसा

    पश्चिम बंगाल में जारी विधानभा चुनाव के दौरान हिंसा की लगातार खबरें आ रही हैं। हालांकि यहां चुनावी हिंसा का पुराना इतिहास रहा है, लेकिन इस बार भाजपा इस मुद्दे पर काफी मुखर है। बुधवार को बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमले के बाद भाजपा ने TMC पर उसके 146 कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाया है।

  • Congress leaders attack on BJP leaders on Gandhi Jayanti in Indore of Madhya Pradesh kpa

    Madhya PradeshOct 2, 2020, 5:22 PM IST

    गांधीजी की मूर्ति के आगे हिंसक हुए कांग्रेसी, मोदी का मुखौटा पहनकर माल्यार्पण करने पर भाजपा नेता की पिटाई

    इंदौर, मध्य प्रदेश. गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शर्मनाक हरकत की दी। यहां के रीगल चौराहे पर स्थापित गांधीजी की मूर्ति पर मोदी का मुखौटा (Modi mask) पहनकर माल्यार्पण करने पहुंचे एक भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई कर दी। भाजपा नेता जैसे ही मूर्ति को माला चढ़ाकर नीचे उतरा...कांग्रेसी कार्यकर्ता उस पर टूट पड़े। मौके पर मौजूद पुलिस ने जैसे-तैसे दोनों पक्षों को अलग किया। इस दौरान जमकर गाली-गलौज भी हुई। कांग्रेस कार्यकर्ता यहां हाथरस की गैंग रेप (Hathras gang rape) की घटना का भी विरोध कर रहे थे। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। हमले का शिकार हुए भाजपा नेता लक्ष्मीनारायण शर्मा ने कहा कि गांधीजी क्या सिर्फ कांग्रेस के हैं, सबको माला पहनाने का अधिकार है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

  • attack on mainpuri bjp district president alok gupta

    Uttar PradeshOct 15, 2019, 12:02 PM IST

    बाइक से आए 3 बदमाश और कर दिया ताबड़तोड़ फायर, BJP नेता ने ऐसे बचाई अपनी जान

    जानकारी के मुताबिक, घटना कोतवाली सदर क्षेत्र के अवध नगर की है। यहां रहने वाले बीजेपी जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता अपने घर के बाहर बैठे थे। इसी बीच एक बाइक पर तीन बदमाश आए और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।