Auto  

(Search results - 606)
  • undefined

    JharkhandJul 29, 2021, 1:49 PM IST

    धनबाद में हाईप्रोफाइल केस की सुनवाई कर रहे जज का मर्डर, चोरी के ऑटो से की हत्या..देखिए CCTV में सब कैद

    न्यायाधीश उत्तम आनंद बुधवार की सुबह करीब 5 बजे के आसपास धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर वॉक करने के लिए निकले थे। इसी दौरान सामने से आ रहे एक ऑटो ने आनंद को टक्कर मारकर भाग निकला। वहीं पास लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई है।

  • undefined

    AutoJul 16, 2021, 12:30 PM IST

    सिर्फ 499 में बुक करें Ola Electric Scooter, ना डॉक्यूमेंट की जरूरत, सिर्फ फोन नंबर से ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

    कैब सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ओला (Ola) भारत में जल्द ही इलेक्ट्रिक स्कूटर्स (Electric Scooters) लॉन्च करने जा रही है। इसके लिए सिर्फ 499 रुपये से बुकिंग भी शुरू हो गई है।

  • undefined

    AutoJul 11, 2021, 2:45 PM IST

    एक्टर राम कपूर ने खरीदी 1.99 करोड़ की धांसू Porsche कार, पहले से ही गैराज में खड़ी है शानदार गाड़ियां

    ऑटो डेस्क : इंडियन टेलीविजन में सबसे बड़े नामों में से एक, राम कपूर (Ram Kapoor) को उनके बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही उनकी लैविश लाइफस्टाइल के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने अपने गैरेज में नई पोर्श 911 कैरेरा एस (Porsche 911 Carrera S) को शामिल किया है। राम कपूर ने हाल ही में मुंबई में जेंटियन ब्लू मैटेलिक पेंट स्कीम में तैयार किए गए नए टू-डोर कूप की डिलीवरी ली। आइए आज आपको बताते हैं, इस एक्टर के शानदार गाड़ियों के कलेक्शन के बारे में...

  • undefined

    Madhya PradeshJul 6, 2021, 4:06 PM IST

    10 मिनट में चुरा ले गए 38 लाख की ऑटोमेटिक की-लेस सिक्योरिटी फीचर्स वाली कार, हाइटेक चोरी देख पुलिस हैरान

    कार इतनी हाइटेक थी कि कार की-लेस थी, यानी इसमें एंट्री के लिए चाबी की कोई जरुरत नहीं होती थी। बताया जाता है कि अगर कार की चाबी 60 सेमी के दायरे में हो तो भी कार कोडिंग से उसके दरवाजे खुल जाते थे और इग्नीशन ऑन हो जाता था। सिक्योरिटी फीचर्स को डी-कोड किए बगैर इसे को स्टार्ट नहीं कर सकता था।

  • undefined

    AutoJul 4, 2021, 3:03 PM IST

    भारत में लॉन्च से पहले ही Tesla के ओनर है ये 4 भारतीय, अंबानी से लेकर रितेश देशमुख के गैराज में खड़ी है ये कार

    ऑटो डेस्क: जब से अमेरिकी दिग्गज कारोबारी एलन मस्क (Elon Musk, CEO of Tesla Motors) ने भारत में टेस्ला का ऐलान किया है, तब से ऑटो वर्ल्ड में इस कार का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। आखिर हो भी क्यों ना? आजकल इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड जो इतनी बढ़ गई है। भारतीय बाजार में अभी ये कार मिलना शुरू भी नहीं हुई है, लेकिन भारत में 4 लोगों के पास पहले से ही ये कार मौजूद है। जिसमें से 2 कार तो केवल इंडिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के पास है। आइए आज आपको बताते हैं, कि भारत में Tesla कार किस-किस के पास है...

  • undefined

    AutoJul 2, 2021, 3:02 PM IST

    खुशखबरी : अब ड्राइविंग लाइसेंस बनना हुआ और भी आसान, टेस्ट के लिए नहीं लगाना होगा RTO का चक्कर

    केंद्र ने जानकारी दी है कि जो आवेदक अपने टेस्ट का इंतजार कर रहे हैं, वे किसी भी मान्यता प्राप्त ड्राइविंग ट्रेनिंग स्कूल में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

  • undefined

    AutoJul 1, 2021, 3:39 PM IST

    35 मिनट तक हवा में उड़ती नजर आई दुनिया की पहली AirCar, 15 सेकेंड में पूरा किया एक से दूसरे शहर का सफर

    ऑटो डेस्क : अबतक हमने सिर्फ हॉलीवुड की फिल्मों या सपने में ही हवा में उड़ती कार देखी होगी। लेकिन अब ये सपना हकीकत हो गया है। जी हां, पिछले कुछ सालों से कई कंपनियां फ्लाइंग कार पर काम कर रही है। हाल ही में Klein Vision कंपनी ने ये अनोखा काम करके दिखाया। दुनिया की पहली  AirCar V5 ने स्लोवाकिया में नाइट्रा और ब्रातिस्लावा में दो इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बीच उड़ान भरी। इस एयरकार ने लगभग 35 मिनट तक हवा में गोते लगाए। आइए आज आपको बताते हैं इस शानदार एयरकार के बारे में..

  • undefined

    AutoJun 30, 2021, 10:44 AM IST

    रेंज रोवर स्पोर्ट SVR भारत में लॉन्च, जानें इस लक्जरी कार के फीचर्स से लेकर प्राइस तक

    ऑटो डेस्क : लैंड रोवर इंडिया ने अपनी मोस्ट अवेटेड कार 2021 रेंज रोवर स्पोर्ट एसवीआर (2021 Range Rover Sport SVR) को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह एक सुपर लग्जरी कार है जिसकी एक्स शोरूम प्राइस 2.19 करोड रुपये से शुरू हो रही है। मंगलवार को जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) के अध्यक्ष  रोहित सूरी ने बयान में कहा कि रेंज रोवर एसवीआर टॉप ब्रिटिश डिजाइन और इंजीनियरिंग के बदौलत बेस्ट परफॉर्मेंस और लक्जरी को फिर से परिभाषित करती है। मुझे यकीन है कि रेंज रोवर स्पोर्ट एसयूवी का नया एडिशन को ग्राहक पसंद करेंगे। इस गाड़ी के लुक से लेकर इसमें क्या कुछ नए फीचर्स दिए गए हैं आइए आपको बताते हैं...

  • undefined
    Video Icon

    TrendingJun 29, 2021, 6:30 PM IST

    तेज रफ्तार कार और ऑटो की टक्कर, CCTV में कैद हुई रोंगटे खड़े कर देने वाला एक्सीडेंट

    वीडियो डेस्क।  सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट के  खतरनाक वीडियो शेयर किए जाते हैं।  कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। आए दिन होने वाले सड़क हादसों में कम नहीं आ रही है। रोज कोई न कोई एक्सीडेंट में अपनी जान गंवा रहा है।  हादसे का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मारी और लोग सड़क पर गिर पड़े। गनीमत ये रही कि किसी की जान नहीं गई। चौराहे पर हुए इस हादसे से सबक लेने की जरूरत है। हमेशा धीरे चले और क्रॉस करते समय चारों तरफ देखें। 

  • undefined

    AutoJun 29, 2021, 4:20 PM IST

    सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले रखें इन 7 बातों का ख्याल, नहीं तो बर्बाद हो सकते है आपको लाखों रुपये

    ऑटो न्यूज : हर आम आदमी का सपना होता है एक कार खरीदने का। जिसमें वह अपने परिवार के साथ बैठकर घूम सकें या फिर सुकून से ऑफिस जा सकें। लेकिन महंगाई के इस जमाने में चार पहिया वाहन खरीदना बहुत मुश्किल हो गया है। इसके लिए ग्राहकों को अपनी मोटी कमाई खर्च करनी पड़ती है। इससे बचने के लिए लोग सेकेंड हैंड कार खरीदते तो हैं लेकिन कई बार कुछ ही समय में ये गाड़ी खराब हो जाती है या बहुत ज्यादा काम मांगने लगती है। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले ध्यान में रखने वाले 7 जरूरी टिप्स। जिसे आपको जानना बहुत जरूरी है और कार खरीदते समय अगर आप इन बातों का ध्यान रखेंगे तो आप लंबे समय तक सेकेंड हैंड कार चला सकते हैं...

  • undefined

    AutoJun 27, 2021, 1:17 PM IST

    प्रोटेक्शन के साथ बेहतरीन लुक भी देते हैं ये शानदार हेलमेट, देखें 1-3 हजार कीमत वाले 5 सबसे धांसू सेफ्टी गार्ड

    ऑटो डेस्क : युवाओं में बाइक्स का क्रेज बहुत ज्यादा होता है। महंगी और स्पोर्टी दिखने वाली बाइक (bikes) तो इंसान खरीद लेता है लेकिन उसके बाद सेफ्टी पर ध्यान नहीं देता है। रिपोर्ट के मुताबिक भारत में हर 3.5 मिनट में एक व्यक्ति की मौत सड़क दुर्घटना में हो जाती है। इसका सबसे बड़ा कारण हेलमेट (Helmet) नहीं पहनना भी होता है। हम लाखों की बाइक तो खरीद लेते हैं लेकिन हेलमेट पर इन्वेस्ट नहीं करना चाहते हैं और जान जोखिम में डालकर कोई भी सस्ता सा या बिना रेटिंग वाला हेलमेट खरीद लेते हैं। लेकिन आपको बता दें कि हेलमेट एक बोझ नहीं हमारा एक बहुत जरूरी सेफ्टी गार्ड होता है। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं  5 बेस्ट हेलमेट के बारे में जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि आपको बेहतर प्रोटेक्शन भी देते हैं...

  • undefined

    BollywoodJun 26, 2021, 7:41 PM IST

    शार्ट्स पहन गुलजार से मिलने पहुंच गई 'बधाई हो' की एक्ट्रेस, एक बोला- उम्र के हिसाब से चलो मैडम

    मुंबई। फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) की एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' लॉन्च की है। शुक्रवार को नीना अपनी किताब मशहूर गीतकार गुलजार को गिफ्ट करने के लिए उनके घर पहुंचीं। इस दौरान वो मीडिया के कैमरों से नहीं बच पाईं और फोटोग्राफर्स ने उन्हें ब्लू कलर शॉर्ट्स में कैद कर लिया। हालांकि, नीना को इस तरह देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

  • undefined

    AutoJun 25, 2021, 1:44 PM IST

    किसी को गिफ्ट मिली लाखों की कार, तो कोई है करोड़ों की कार का मालिक, देखें इन 7 यंग क्रिकटरों का कार लव

    ऑटो डेस्क : क्रिकेट में जितनी मेहनत होती है, उतना ही खिलाड़ी को पैसा दौलत और शोहरत मिलती है। इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के साथ ही एक खिलाड़ी करोड़ों का मालिक हो जाता है। भारतीय टीम में भी पिछले कुछ सालों में कई खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। जिनमें से कुछ डेब्यू करने के साथ ही सुर्खियों में छा गए। उनके खेल से लेकर उनकी लाइफस्टाइल तक में फैंस को खासी दिलचस्पी है। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के 7 युवा  खिलाड़ियों के बारे में और वह कौन सी गाड़ी से चलना पसंद करते हैं...
     

  • undefined

    AutoJun 23, 2021, 4:00 PM IST

    Bike लेने का है प्लान तो 7 दिन में खरीद लें, 1 जुलाई से महंगी हो जाएगी हीरो की ये दमदार बाइक्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने अपने प्रोडक्ट्स के दाम बढ़ाने वाली है। ऐसे में अगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे हैं तो इसे 30 जून ले पहले खरीद लें। 1 जुलाई 2021 हीरो की बाइकों की कीमत 3 हजार तक बढ़ने वाली है। 

  • undefined

    AutoJun 22, 2021, 2:25 PM IST

    Honda Activa पर मिल रहा धांसू ऑफर, आज ही कर लें बुक और पाए 3500 रु. का कैशबैक

    कोरोनावायरस महामारी के कारण गाड़ियों की बिक्री कम हो रही है। यही वजह है कि वाहन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर्स दे रही हैं।