Aware Of Corona  

(Search results - 3)
  • undefined

    PunjabApr 8, 2020, 10:47 AM IST

    इन मैसेज को हंसी-मजाक में न लें, पुलिस सिर्फ 4-6 डंडे मारेगी..लेकिन कोरोना हो गया..तो फिर न कहना

    चंडीगढ़. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने देशभर में लॉकडाउन किया गया है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है। बावजूद कुछ लोग बेवजह घरों से निकल रहे हैं। ये लोग संक्रमण फैलाने का एक बड़ा जरिया बन रहे हैं। ऐसे लोगों को समझाने पुलिस हर तरह के तौर-तरीके अपना रही है। कुछ जगहों पर पुलिस आवारागर्दी करने वालों को डंडे फटकार रही है, तो कुछ को पोस्टर पकड़ा रही है। उस पर लिखा होता है कि मैं समाज का दुश्मन हूं। वहीं, पंजाब पुलिस फिल्मी गानों के जरिये लोगों को लॉक डाउन का पालन करने को प्रेरित कर रही है। पंजाब पुलिस ने ये स्लोगन खुद तैयार कराए हैं। इन्हें सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। पंजाब पुलिस का मानना है कि लोग खुद कोरोना की गंभीरता को समझें। अगर फिर भी कानून का पालन नहीं करते, तो बाहर उनका पुलिस इंतजार कर रही है।

  • undefined

    TechMar 31, 2020, 11:18 PM IST

    शेयर चैट कोरोना के प्रति लोगों को करेगी जागरूक, फाइटिंग कोरोना नाम से चलाएगी अभियान

    स्वदेशी सोशल मीडिया मंच ‘शेयर चैट’ अपने मंच पर ‘फाइटिंग कोराना’ हैशटैग के माध्यम से कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता अभियान चलाएगी।

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 31, 2020, 4:04 PM IST

    कोरोना वायरस को लेकर पुलिस ने ऐसे किया लोगों को अवेयर, जीत लिया दिल

    देश में कोरोना संकट से निपटने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन है। सरकार अपील कर रही है कि एक जगह पर ज्यादा लोग इकट्ठा न हो। लोग घरों में रहे। लेकिन फिर जो लोग मान नहीं रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस सख्त रूप अपना रही है।  पुलिस का कही सख्त को कही नरम रूप भी देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस गाना गाकर जनता का अवेयर कर रही है ताकि लोग घर पर ही रहे।