Ayushmann Khurrana  

(Search results - 58)
  • undefined

    BollywoodJun 22, 2021, 1:58 PM IST

    KRK ने अभिषेक बच्चन-वरुण धवन सहित इन स्टार्स के सामने रखी 1 शर्त, बोले-अगर बचना चाहते तो करो ये काम

    केआरके यानी कमाल आर खान कुछ न कुछ ऐसा कर बैठते है कि चर्चा का विषय बन जाते हैं। सलमान खान और मीका सिंह से पंगा ले चुके केआरके ने अब एक नया शिगूफा छोड़ा है। उन्होंने अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन सहित कुछ स्टार्स से कहा कि अगर वे लोग उनकी डायरेक्शन में बनी फिल्म में काम करें तो वे उनके द्वारा किए जा रहे फिल्म रिव्यू से बच पाएंगे।

  • undefined

    BollywoodApr 28, 2021, 9:30 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना में मदद के लिए आगे आए सुनील शेट्टी, फ्री में बांट रहे बहुत ही खास चीज

    कोरोना महामारी के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स संक्रमितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब सुनी शेट्टी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। शेट्टी ने ट्वीट में लिखा- हम कुछ टेस्टिंग टाइम्स से गुजर रहे हैं, लेकिन आशा की एक किरण है जिस तरह से हमारे लोगों ने एक-दूसरे की मदद के लिए हाथ मिलाया है। उन्होंने बताया कि वे केवीएन फाउंडेशन से जुड़े हैं और लोगों को फ्री में ऑक्सीजन मुहैया करवा रहे हैं। वे इस फाउंडेशन के तहत अभी मुंबई और बेंगलुरु में काम कर रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodApr 3, 2021, 6:34 PM IST

    बढ़ते कोरोना के बीच अक्षय की पत्नी और बेटी ने छोड़ा मुंबई, 8 साल की नितारा को लेकर यहां पहुंचीं ट्विंकल खन्ना

    मुंबई। महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में बढ़ते कोरोना (Corona) केस की वजह से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने फिलहाल शहर छोड़ दिया है। ट्विंकल खन्ना अक्षय की 8 साल की बेटी नितारा के साथ शनिवार को गेटवे ऑफ इंडिया के पास नजर आईं। यहां से वो फेयरी के जरिए अलीबाग के लिए रवाना हो गईं। इस दौरान ट्व‍िंकल जहां बेबी पिंक कलर के कैजुअल कुर्ते और व्हाइट पैंट्स में दिखीं तो वहीं बेटी नितारा आर्मी प्र‍िंट लेग‍िंग्स और व्हाइट टॉप में नजर आईं। इस दौरान ट्विंकल के हाथ में बड़ी-सी हैट भी नजर आई।  

  • undefined

    CelebsMar 29, 2021, 8:30 AM IST

    Ajay Devgn से लेकर श्रद्धा कपूर तक की फिल्में, जो होली पर हुई रिलीज पर नहीं दिखा पाई रंग, हुई Flop

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा माना जाता है कि त्योहारों पर फिल्में रिलीज करना फायदे का सौदा होता है। इतना ही नहीं फिल्ममेकर्स के बीच त्योहारों पर फिल्में रिलीज करने को लेकर घमासान मचता है। यह सब इसलिए क्योंकि त्योहारों पर छुट्टियां रहती है और ज्यादा से ज्यादा दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचते हैं और फिल्म के कलेक्शन में भी इजाफा होता है। लेदिन आपको बता दें कि बीते कई साल से होली पर रिलीज हुई फिल्में बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इसमें से कुछ फिल्में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अजय देवगन (Ajay Devgn), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे सुपरस्टार्स की भी है। 

  • undefined

    BollywoodDec 29, 2020, 1:57 PM IST

    अक्षय कुमार से टाइगर श्रॉफ तक, जानें 1 फिल्म के लिए कितनी मोटी फीस वसूलते हैं ये 14 बॉलीवुड सेलेब्स

    मुंबई। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी और कमाई करने वाले एक्टर्स हैं। इसी के साथ ही अब वो सबसे महंगे एक्टर भी बन चुके हैं। एक साल में 3 से 4 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार ने न केवल अगले दो सालों के लिए फिल्में फाइनल कर ली हैं, बल्कि उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन के कुछ ही महीनों में अक्षय ने अपनी फीस 98 करोड़ से बढ़ाकर 108 करोड़ की। हालांकि उन्होंने अब अपनी फीस में और इजाफा करते हुए 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए बतौर फीस 135 करोड़ रुपए वसूल करेंगे। वैसे, अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सुपरस्टार मोटी रकम वसूल करते हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं, बॉलीवुड एक्टर्स की फीस के बारे में। (सोर्स : medium.com)

  • undefined

    CelebsNov 27, 2020, 10:41 AM IST

    जब शोरूम छोड़ स्टार्स ने की स्ट्रीट शॉपिंग, सैफ की बेटी तो मां संग ठेले से करती दिखी थी खरीददारी

    मुंबई. बॉलीवुड सितारों के कपड़ों से लेकर जूतों और बैग पर सभी की निगाहें होती है। आमतौर पर वो महंगे ब्रांड्स का इस्तेमाल करते हैं, जिनकी कीमत लाखों में होती है। सितारों के फैंस कई बार उनके बारे में ये सोचते हैं कि क्या वो भी स्ट्रीट शॉपिंग करते हैं। तो चलिए हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाते हैं, जिन्हें देखकर आप भी जान जाएंगे कि बॉलीवुड के कई कलाकारों को सड़क किनारे छोटी दुकानों से खरीददारी करना भी पसंद है। श्रीदेवी से सैफ की बेटी तक, ये सेलेब्स करते दिखे थे स्ट्रीट शॉपिंग...
     

  • undefined

    CelebsNov 4, 2020, 2:17 PM IST

    अभिषेक-ऐश्वर्या से राज-शिल्पा शेट्टी तक, इन स्टार्स ने भी अपनी पत्नी के लिए रखा करवा चौथ का व्रत

    मुंबई. कोरोना काल में आज यानी की 4 नवंबर को जहां देशभर के लोग करवा चौथ का त्योहार मना रहे हैं। वहीं, इसकी जबरदस्त धूम स्टार्स के बीच भी देखने के लिए मिल रही है। इस दिन सुहागिन महिलाएं या होने वाली दुल्हनें अपने पति या साथी की लंबी आयु के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और शाम के समय भगवान शिव की पूजा के बाद चांद को देखकर ही खाना खाती हैं। लेकिन, ऐसा कहा जाता है कि अगर शादीशुदा जोड़ा साथ में मिलकर इस व्रत को करे तो उनका शादीशुदा रिश्ता पहले से भी मजबूत बनता है। ऐसे में बी-टाउन के कई स्टार्स हैं, जो अपनी पत्नी का साथ देने के लिए इस दिन निर्जला व्रत रखते हैं। ये सितारे भी रखते हैं व्रत...
     

  • undefined

    BollywoodOct 21, 2020, 8:25 AM IST

    बाबा का ढाबा पर पहुंचा आयुष्मान खुराना का भाई, कहा- 'अब तक का सबसे शानदार पनीर खाया'

    बीते दिनों अनलॉक की प्रक्रिया के बाद कोरोना के कारण बाबा का ढाबा एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो बुजुर्ग ने रोते हुए अपना दर्द बयां किया था कि कोरोना के डर से लोग उनकी दुकान पर खाना खाने नहीं आते हैं। ऐसे में वो अपना पेट कैसे पालेंगे।

  • undefined

    CelebsOct 19, 2020, 6:54 PM IST

    क्या आप जानते है धर्मेंद्र के दोनों बेटों से जुड़ा ये राज, करीना के पति को लेकर भी सामने आई ये सच्चाई

    मुंबई. एक्शन पैक्ड फिल्म और दमदार डायलाग्स के लिए फेमस सनी देओल (sunny deol) 64 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 19 अक्टूबर, 1956 को साहनेवाल, पंजाब में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले सनी के बारे में यह बात बहुत ही कम जानते हैं कि सनी देओल उनका असली नाम नहीं है। उनका असली नाम अजय सिंह देओल है। वैसे, सनी ही नहीं बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स है जिन्होंने अपने नाम किसी न किसी कारण की वजह से चेंज कर दिया। सनी की तरह ही करीना कपूर (kareena kapoor) के पति सैफ अली खान (saif ali khan) का असली नाम साजिद अली खान था, जिसे बाद में बदलकर सैफ अली खान कर दिया गया था। आज आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodSep 23, 2020, 3:46 PM IST

    आयुष्मान खुराना के नाम एक और उपलब्धि, टाइम की 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में इकलौते बॉलीवुड एक्टर

    आयुष्मान को टाइम मैगजीन ने साल 2020 के टॉप 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल किया है। इस साल की Time 100 Most Influential List में शामिल होने वाले वे एकमात्र एक्टर हैं। बता दें कि आयुष्मान ने साल 2012 में विकी डोनर के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

  • undefined

    CelebsSep 14, 2020, 2:38 PM IST

    पहले पति के चेहरे पर लगाया ढेर सारा केक फिर पत्नी ने यूं चाट-चाटकर खाया, देखने लायक था एक्टर का रिएक्शन

    मुंबई. बधाई हो (badhaai ho), ड्रीम गर्ल (dream girl ), बाला (bala), शुभ मंगल सावधान (shubh mangal saavdhan) जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाने वाले आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana)का आज बर्थडे है। उनका जन्म 14 सितंबर, 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था। इंडस्ट्री के सबसे वर्सेटाइल एक्टर माने जाने वाले आयुष्मान को उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप (tahira kashyap) ने बड़े ही अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया। ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पति के चेहरे पर केक लगाने के बाद उसे चाट-चाटकर खाती नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा- मेरे पास केक है जिसे मैं खा रही हूं, आयुष्मान खुराना, जन्मदिन मुबारक मेरे हमसफर।

  • undefined

    CelebsSep 13, 2020, 8:52 PM IST

    जिस लड़की से हुआ प्यार रियल में भी वही बनी आयुष्मान की हमसफर, शादी के वक्त जेब में थे सिर्फ इतने रुपए

    मुंबई। आयुष्मान खुराना 36 साल के हो गए हैं। 14 सितंबर, 1984 को चंडीगढ़ में जन्मे आयुष्मान खुराना को जिस लड़की से पहला प्यार हुआ था, आज वही उनकी हमसफर है। आयुष्मान के भले ही आज लाखों-करोड़ों फैन हैं, लेकिन वो खुद अपनी पत्नी ताहिरा के सबसे बड़े फैन हैं। 16 साल की उम्र में दोनों अपनी कोचिंग के दौरान पहली बार मिले थे। पहली ही नजर में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। ताहिरा को खुराना अपनी पहली और आखिरी गर्लफ्रेंड मानते हैं।

  • undefined

    CelebsSep 5, 2020, 11:30 AM IST

    अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे सलमान खान तो अक्षय कुमार करना चाहते थे इनसे शादी

    मुंबई. इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स पर तो हर कोई फिदा है, लेकिन क्या आपको पता है आपके ये पसंदीदा स्टार्स भी किसी न किसी पर अपनी जान छिड़कते हैं। किसी को हॉलीवुड एक्ट्रेस पर क्रश होता है तो कोई किसी और स्टार को दिलों जान से चाहता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपनी स्कूल टीचर को ही अपना दिल दे बैठे थे। टीचर्स डे के खास मौके पर आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो पढ़ाई के साथ-साथ अपनी टीचर्स पर दिल हार बैठे थे।

  • undefined

    CelebsJul 9, 2020, 3:21 PM IST

    बड़े बेटे जावेद जाफरी ने नम आंखों से दिया पिता को कंधा, दादा का जनाजा देख रुआंसा हुआ पोता मीजान

    मुंबई. दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन जगदीप उर्फ सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी को मुस्तफा बाजार मझगांव स्थित शिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए- खाक किया गया। उनके जनाजे को बेटे जावेद और नावेद ने कंधा दिया। इस मौके पर जगदीप का पोता मीजान जाफरी भी मौजूद था। बता दें कि मीजान मुंबई के बाहर थे और उनके आने के बाद ही दादा जगदीप को सुपुर्द-ए- खाक किया गया। सूरमा भोपाली के नाम से फेमस जगदीप के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड से कोई बड़ा स्टार नहीं पहुंचा। जॉनी लीवर और अनु मलिक ही उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे। जगदीप 81 साल के थे और बुढ़ापे से जुड़ी कई बीमारियों से पीड़ित थे।

  • undefined

    CelebsJul 9, 2020, 2:29 PM IST

    ऐसे मिला था जगदीप को फिल्म शोले में 'सूरमा भोपाली' का रोल, बेहद दिलचस्प है इसके पीछे की कहानी

    मुंबई. फिल्म 'शोले' में 'सूरमा भोपाली' का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में सालों तक राज करने वाले कॉमेडियन जगदीप का बुधवार को निधन हो गया।  81 साल की उम्र में भी वे बेहद जिंदादिली से बीमारियों से जूझ रहे थे। कोरोना लॉकडाउन के दौरान वे काफी कमजोर हो गए थे और आखिरकार 8 जुलाई को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने से इंडस्ट्री को झटका लगा है। सेलेब्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मुस्तफा बाजार मझगांव सिया कब्रिस्तान में गया। आपको बता दें कि सूरमा भोपाली का रोल करने के बाद जगदीप को लोग इसी नाम से जानने लगे थे। उन्हें ये रोल कैसे मिला इसके पीछे की कहानी भी बेहद दिलचस्प है।