Azamgarh  

(Search results - 69)
  • <p>Corona Winner, Corona Pandemic, Corona Medicine, Corona Stories, Corona Azamgarh Stories, Coivd 19, Corona, Corona Fighter, Corona Positive, Story Corona, Survivor Corona Warrior&nbsp;Corona Positive Story</p>

    NationalJun 23, 2021, 6:24 AM IST

    एक दिन देखा तो मेरी पूरी जीभ काली पड़ गई थी...जानें 60 साल के व्यक्ति ने कैसे एक महीने तक लड़ी कोरोना से जंग

    Asianet News Hindi के विकास कुमार यादव ने यूपी के आजमगढ़ जिले के शिवनारायण से बात की। उन्होंने बताया कि शुरू में एक डर की वजह से वे संक्रमित हुए। इतना ही नहीं, कोरोना से ठीक हुए तो उनकी पूरी जीभ काली हो गई थी। जानते हैं उन्होंने करीब एक महीने तक कैसे कोविड-19 से लड़ाई लड़ी?

  • undefined

    Uttar PradeshJun 3, 2021, 8:20 PM IST

    बुआ के साथ अनैतिक संबंध बनाते भतीजे ने देखा, प्रेमी ने काट दिया गला

    आजमगढ़ (Uttar Pradesh) । सगी शादीशुदा बुआ और उसके प्रेमी ने मिलकर खौफनाक प्लान तैयार किया। प्रेमी ने अकेले में मिले प्रेमिका के 14 साल के भतीजे की हत्या कर अर्धनिर्मित कमरे में शव फेंक दिया। लेकिन, जांच के दौरान पुलिस को दोनों के अफेयर की भनक लग गई, जिसके बाद आरोपी प्रेमी को हिरासत में लिया तो जुर्म की पूरी कहानी सामने आ गई। यह घटना पवई इलाके में एक 14 साल के लड़के की रहस्यमयी तरीके हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने बताया कि बच्चे की सगी बुआ का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया।

  • <p>Corona in newborn, corona in children, corona symptoms in children, prevention of corona in children, doctor interview on corona, doctor Deepak Pandey on corona, doctor Deepak Pandey Azamgarh, doctor Deepak Pandey profile, Azamgarh doctor list, Azamgarh children's doctor, Dr Deepak Pandey Pediatrician</p>

    TrendingMay 19, 2021, 2:43 PM IST

    2 साल तक के बच्चों में कोरोना और साधारण सर्दी-खांसी में कैसे फर्क करें? जानें संक्रमण से जुड़े सवालों के जवाब

    देश में कोरोना की दूसरी लहर ने बच्चों को बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। पहली लहर में बच्चों के संक्रमण की संख्या कम थी। नवजात से लेकर 2 साल तक बच्चों के माता-पिता बहुत ज्यादा डरे हुए हैं। उनके मन में कई सवाल भी हैं, जैसे- कोरोना और साधारण सर्दी-खांसी में कैसे फर्क करें? बच्चों में कोरोना के क्या लक्षण हैं? संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए?

  • undefined

    Uttar PradeshMay 12, 2021, 4:52 PM IST

    यूपी में जहरीली शराब से मचा कोहराम: अब तक 26 लोगों की मौत, कई जिंदगी की जंग लड़ रहे

    आजमगढ़ जिले में पवई थाना क्षेत्र के मित्तूपुर बाजार में हुए जहरीली शराब पीने से बुधवार को दो और लोगों की मौत हो गई। इस तरह मरने वालों की संख्या 19 हो गई है। वहीं, आधा दर्जन से अधिक लोग विभिन्न अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे है। जिनमें दो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 11, 2021, 7:18 PM IST

    जहरीली शराब पीने से अब तक 6 लोगों की मौत, वीडियो बना रहे लोगों का पुलिस ने छीना मोबाइल

    आजमगढ़ ( Uttar Pradesh) । जहरीली शराब पीने से अब तक 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो लोगों का एक निजि अस्पताल में इलाज चल रहा है। आजमगढ़ और आंबेडकर नगर पुलिस जांच करने पहुंची। आरोप है कि घटना की वीडियो और फोटो बना रहे लोगों का मोबाइल छीन लिया गया। हालांकि बाद में फटकार लगाते हुए सभी का वापस किया गया। वहीं, पीड़ित परिवार के लोग शराब पीने से मौत होने की बात कह रहे हैं। पवई पुलिस मित्तूपुर के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

  • <p>Corona Epidemic, MD Radio diagnosis Doctor Atul Kumar, MD Radiagnosis Doctor Atul Kumar Azamgarh, MD Radio diagnosis Doctor Atul Kumar Uttar Pradesh, MD Radio diagnosis Doctor Atul Kumar Interview, Doctor Atul Kumar Azamgarh, Azamgarh News, CT Scan, CT Scan Complete Information</p>

    TrendingMay 6, 2021, 2:04 PM IST

    कोरोना: कितने दिन बाद कराएं CT Scan? 1 से 25 तक के सीटी स्कोर का क्या मतलब है, एक्सपर्ट से जानें सबकुछ

    कोरोना महामारी की दूसरी लहर में संक्रमण के लक्षण लगातार बदल रहे हैं। कई बार तो मरीजों की RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव आती है लेकिन उसमें कोरोना के सभी लक्षण मौजूद होते हैं। ऐसे में लोगों के मन में सवाल आता है कि कोरोना की जांच के लिए कौन सा टेस्ट कराएं? जवाब है CT Scan। लेकिन सीटी स्कैन कब कराएं? क्या सीटी स्कैन से कोई खतरा है? सीटी स्कैन में कितना स्कोर होने पर मरीज खतरे में होता है और कितने स्कोर पर खतरे से बाहर होता है?

  • <p>Dr Anoop kumar Singh, Neurosurgeons of Azamgarh, Oxygen Cylinder, Remedisvir Injection, Corona Epidemic, Corona Infection, Corona</p>

    TrendingApr 26, 2021, 6:56 PM IST

    कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की जरूरत कब पड़ती है? डॉक्टर से जानिए ऐसे ही जरूरी सवालों के जवाब

    कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग तेजी से बढ़ी है। सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर लोग इनकी मांग करते नजर आ रहे हैं। कई ग्रुप भी हैं जो मदद कर रहे हैं। लेकिन इससे एक खतरा भी पैदा हुआ है। डॉक्टर के सुझाव के बिना ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडेसिविर इंजेक्शन के इस्तेमाल से मरीजों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 
     

  • <p>Corona in azamgarh, oxygen cylinder in azamgarh, azamgarh news, azamgarh breaking, azamgarh doctors name, azamgarh doctors phone number, azamgarh corona information, azamgarh corona data, azamgarh corona hospital, azamgarh corona hospital, anna supplier in uttar pradesh, oxygen in azamgarh Cylinder supplier</p>

    TrendingApr 23, 2021, 12:15 PM IST

    ऑक्सीजन प्लांट चलाने वाले दो भाईयों की कहानी: एक लोगों का दर्द बताते-बताते रो पड़ा, दूसरा दो दिन से सोया नहीं

    देश में कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग तेजी से बढ़ी है। ऑक्सीजन प्लांट में काम करने वाले वर्कर्स जहां आम दिनों में 6 से 8 घंटे काम करते थे वे अब 15-15 घंटे काम कर रहे हैं। दो-दो दिनों तक सो नहीं पा रहे हैं। ऐसा कहना है यूपी के आजमगढ़ जिले में आरएस गैसेज के एमडी अतुल कुमार का। ऑक्सीजन की बढ़ती डिमांड के बीच Asianet News Hindi ने आरएस गैसेज के मालिक आनंद कुमार और एमडी अतुल कुमार से बात की और जानना चाहा कि कोरोना लहर में ऑक्सीजन सिलेंडर की डिमांड कितनी बढ़ी है और किस तरह से डिमांड को पूरा कर रहे हैं?
     

  • <p>Corona Question Answers, Corona Vaccine, Corona Vaccine Questions, Corona Vaccine Complete Information, Gold Medalist Neurosurgeon Doctor Anoop Kumar Singh, Dr Anup Kumar Singh, Azamgarh Doctor Anoop Kumar Singh, Azamgarh Doctor Anoop Kumar Singh Interview, Azamgarh Doctor Anoop Kumar Singh Profile, Corona Epidemic</p>

    TrendingApr 13, 2021, 4:02 PM IST

    क्या मैं वैक्सीन लगवाने के बाद बीमार पड़ सकता हूं? ऐसे ही 9 परेशान करने वाले सवालों के आसान भाषा में जवाब

    देश में कोविड-19 की दूसरी लहर से लोग दहशत में हैं। सोमवार को 1 लाख 60 हजार 694 नए केस मिले। 880 मरीजों की मौत हुई। देश में करीब 1.37 करोड़ लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। संक्रमण से निपटने के लिए वैक्सीन लगाने पर जोर दिया जा रहा है, लेकिन लोगों के जहन और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वैक्सीन से जुड़ी ऐसी कई अफवाहें हैं जिनसे लोग डरे हुए हैं।

  • <p><strong>लखनऊ (Uttar Pradesh) ।</strong> यूपी में कांग्रेस की सक्रियता बढ़ गई है। सत्ता में आने का सपना संजोए कांग्रेस तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। अब कांग्रेस ने यूपी की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की फोटो वाले कैलेंडर जारी किए हैं। पार्टी से जुड़े लोगों के मुताबिक ये 10 कैलेंडर तैयार कराए गए हैं, जिसे शहर से लेकर गांव-गांव तक बांटा जाएगा।</p>

    Uttar PradeshJan 21, 2021, 7:34 PM IST

    इस कैलेंडर के जरिए यूपी जीतने निकली Priyanka Gandhi, 10 लाख घरों में पहुंचाने का है प्लान,देखिए तस्वीरें

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कांग्रेस की सक्रियता बढ़ गई है। सत्ता में आने का सपना संजोए कांग्रेस तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। अब कांग्रेस ने यूपी की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की फोटो वाले कैलेंडर जारी किए हैं। पार्टी से जुड़े लोगों के मुताबिक ये 10 कैलेंडर तैयार कराए गए हैं, जिसे शहर से लेकर गांव-गांव तक बांटा जाएगा।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 12, 2021, 4:03 PM IST

    अखिलेश का दावा-BJP से झूठी कोई पार्टी नहीं, कहा-सुप्रीम कोर्ट की तो सुनें सरकार

    बाबतपुर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अगर धरने पर बैठे किसानों की बात नहीं सुनती तो कम से कम सुप्रीम कोर्ट की बात सुनकर उसे सभी कानून वापस ले लेना चाहिए।
     

  • undefined

    Uttar PradeshJan 12, 2021, 3:48 PM IST

    ओवैसी ने कहा हमसे काफी डरे हैं अखिलेश, 12 बार पूर्वांचल में आने से रोका

    एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद हम पश्चिम बंगाल में भी चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद प्रदेश में जनसहभागीदारी मोर्चा के साथ मिलकर मैदान में उतरेंगे। हम पूर्वांचल में अपनी सक्रियता बढ़ा रहे हैं। हम एक-एक कर हर जनपद में जाकर अपनी पार्टी के अहम कार्यकर्ताओं व आम लोगों से मिलेंगे।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 10, 2020, 5:11 PM IST

    कोरोना का खौफ खत्म, पिंजरे में बार बालाओं का अश्‍लील डांस

    आजमगढ़ (Uttar Pradesh) । इस समय शादी का सीजन चल रहा है। सरकार कोविड के गाइड लाइन का पालन करते हुए आयोजन करने का निर्देश दे रही है। लेकिन, यूपी में कहीं भी इसका पालन नहीं हो रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है। ये तस्वीरें एक शादी समारोह की हैं, जिसमें पिंजरे में कैद बार बाला और अश्‍लील डांस हो रहा है। 

  • undefined

    Uttar PradeshDec 8, 2020, 10:38 AM IST

    हे भगवान! कमरे में मां-बाप को बंद कर ससुराल गया बेटा, ताला टूटा तो दिखी जुल्म की अलग कहानी

    आजमगढ़ (Uttar Pradesh) । एक शख्स घर पर 85 साल के पिता और 80 साल की मां को बंद कर दिया। इतना ही नहीं कमरे की लाइट भी बंद कर दिया। इसके बाद बच्चे और पत्नी के साथ ससुराल चला गया। जिसकी तीन दिन बाद जानकारी पड़ोसियों से पुलिस को दी तो वो हरकत में आ गई। ताला तोड़कर देखा तो दोनों की दशा इनती खराब थी कि वे अपने बिस्तर से भी उठ नहीं पा रहे थे। फोन पर ससुराल गए बेटे को फटकार लगाई। इसके बाद पारिवारिक मामला होने के कारण वृद्ध दंपति के नाती को बुलाकर उसे देखरेख की जिम्मेदारी देते हुए वापस चली गई। वहीं, एक रिश्तेदार ने जुल्म की पूरी कहानी सुनाई। यह घटना सरायमीर इलाके की है।

  • <p><strong>आजमगढ़ (Uttar Pradesh) । </strong>सोशल पर साइबर अपराधी सक्रिय हैं। इनका इतना हौसला बुलंद हो गया है कि वो वह डीआईजी स्तर के अफसरों तक को नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला आजमगढ़ के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे का सामने आया है। जिनके फेसबुक एकाउंट का डुप्लीकेट आईडी बनाकर लोगों को रिकवेस्ट भी भेज रहे हैं। साथ ही उनके करीबियों को फेसबुक से मैसेज भेजकर 20 हजार रुपए भी मांग रहे हैं, जिसकी जानकारी होने पर डीआईजी ने भी अपने अधिकृत एकाउंट से पोस्ट कर लोगों को सचेत रहने और पैसे न देने की अपील की है।</p>

    Uttar PradeshDec 2, 2020, 6:07 PM IST

    DIG को साइबर अपराधियों ने बनाया निशाना, डुप्लीकेट आईडी बनाकर मांग रहे लोगों से 20000 रुपए

    आजमगढ़ (Uttar Pradesh) । सोशल पर साइबर अपराधी सक्रिय हैं। इनका इतना हौसला बुलंद हो गया है कि वो वह डीआईजी स्तर के अफसरों तक को नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला आजमगढ़ के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे का सामने आया है। जिनके फेसबुक एकाउंट का डुप्लीकेट आईडी बनाकर लोगों को रिकवेस्ट भी भेज रहे हैं। साथ ही उनके करीबियों को फेसबुक से मैसेज भेजकर 20 हजार रुपए भी मांग रहे हैं, जिसकी जानकारी होने पर डीआईजी ने भी अपने अधिकृत एकाउंट से पोस्ट कर लोगों को सचेत रहने और पैसे न देने की अपील की है।