Bablu Kumar  

(Search results - 3)
  • <p><strong>आगरा (Uttar Pradesh) । &nbsp;</strong>डॉक्टर योगिता गौतम हत्याकांड में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में अब तक कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी डॉक्टर विवेक तिवारी ने हत्या करने के बाद डॉ. योगिता की लाश को जला देना&nbsp;चाहता था। इसी मकसद को पूरा करने के लिए उसने वहां लकड़ियां इकट्ठा की थीं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। इससे ये बात अफवाह नजर आ रही है। वहीं, पकड़े जाने पर आरोपी ने काफी खौफनाक कहानी सुनाई है। उसने पुलिस को बताया कि गोली मारने के बाद सिने में चाकू भी घोंप दिया था।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshAug 21, 2020, 3:52 PM IST

    खौफनाक तरीके से की थी डा. योगिता की हत्या, पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, कातिल ने सुनाई ये कहानी

    आगरा (Uttar Pradesh) ।  डॉक्टर योगिता गौतम हत्याकांड में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में अब तक कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी डॉक्टर विवेक तिवारी ने हत्या करने के बाद डॉ. योगिता की लाश को जला देना चाहता था। इसी मकसद को पूरा करने के लिए उसने वहां लकड़ियां इकट्ठा की थीं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। इससे ये बात अफवाह नजर आ रही है। वहीं, पकड़े जाने पर आरोपी ने काफी खौफनाक कहानी सुनाई है। उसने पुलिस को बताया कि गोली मारने के बाद सिने में चाकू भी घोंप दिया था। 

  • <p><strong>आगरा (Uttar Pradesh) ।</strong> कोरोना काल में भी जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। अब ताज नगरी आगरा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सिकंदरा क्षेत्र में पुलिस ने एक फॉर्म हाउस पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस के मुताबिक फार्म हाउस संचालक और तीन युवतियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई तीनों युवतियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। पुलिस के मुताबिक 1 से 2 हजार रूपए में ही पश्चिम बंगाल की युवतियों को ग्राहकों के सामने परोस दिया जाता था।</p>

    BiharJul 26, 2020, 9:23 AM IST

    लड़कियों के जिस्म की एक हजार रुपए लेते थे कीमत,फार्म हाउस में चल रहा था ये गंदा धंधा

    आगरा (Uttar Pradesh) । कोरोना काल में भी जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। अब ताज नगरी आगरा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सिकंदरा क्षेत्र में पुलिस ने एक फॉर्म हाउस पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस के मुताबिक फार्म हाउस संचालक और तीन युवतियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई तीनों युवतियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। पुलिस के मुताबिक 1 से 2 हजार रूपए में ही पश्चिम बंगाल की युवतियों को ग्राहकों के सामने परोस दिया जाता था।

  • undefined

    BiharFeb 15, 2020, 10:05 AM IST

    रणजी में बबलू की शतकीय पारी ने बिहार ने सिक्किम पर कसा शिकंजा, बनाई 325 रनों की बढ़त

    उड़ीसा के कटक में खेले जा रहे रणजी 2019-20 के प्लेट ग्रुप के मुकाबले में बिहार ने सिक्किम पर अपना शिकंजा कस दिया है। खेल के तीसरे दिन बिहार की टीम ने अपने दूसरी पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 292 रनों बना लिए है।