Balrampur  

(Search results - 46)
  • uttar pradesh news  21 year old girl becomes youngest district panchayat president in balrampur

    Uttar PradeshJul 12, 2021, 6:43 PM IST

    UP में 21 साल की लड़की बनी सबसे कम उम्र की जिला पंचायत अध्यक्ष, अभी कॉलेज की पढ़ाई भी नहीं हुई पूरी

    बलरामपुर (उत्तर प्रदेश). यूपी में हाल ही में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में जीतने वाले प्रत्याशियों ने सोमवार को अपने जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई गई। लेकिन इस शपथ ग्रहण समारोह में सबसे ज्यादा नजरें बलरामपुर जिले पर जीते अध्यक्ष पर टिकी हुई थीं। क्योंकि यहां किसी मंत्री-विधायक के खास ने नहीं बल्कि एक छात्र जीवन से राजनीति में कदम रखने वाली महज  21 साल की आरती तिवारी ने जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में शपथ ली। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। आइए जानते हैं कौन है BA थर्ड इयर की छात्रा आरती..जिसने बनाया रिकॉर्ड...
     

  • 6 people of the same family died, eyewitness told the truth of the painful accident KPZ

    Uttar PradeshJun 25, 2021, 3:44 PM IST

    एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया दर्दनाक हादसे का आंखों देखा मंजर

    बलरामपुर। यूपी के बलरामपुर में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इन 6 लोगों में 5 एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये परिवार गोंडा जिले का रहने वाला था और अपने बेटे का जन्मदिन मनाने देवीपाटन जा रहा था। अचानक एक बाइक सवार सामने आया बाइक को बचाने के चक्कर में कार पलट गई और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। इस गड्ढे में पानी ज्यादा था जब तक लोग परिवार को बचा पाते सभी इस पानी में डूब गए और सबकी मौत हो गई। मरने वालों ने 3 बच्चे, 2 पुरुष और 1 महिला शामिल है। बाइक सवार की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घटना स्थल से हादसे के कई दर्दनाक फोटो सामने आए हैं। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पूरी घटना का आंखों देखा हाल बयां किया। 

  • 6 people of same family died in car accident in Balrampur Uttar pradesh KPZ

    Uttar PradeshJun 25, 2021, 2:46 PM IST

    बाइक सवार के बचाने के चक्कर में पलटी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

    बलरामपुर। उत्तर प्रदेशके बलरामपुर में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सुबह 9 बजे की है जहां गोंडा से देवीपाटन शक्तिपीठ जा रही तेज रफ्तार कार शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास एक बाइक सवार से टकराई और सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गई। हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। 

  • uttar pradesh news 21 year old aarti tiwari candidate of district panchayat president of bjp in balrampur kpr

    Uttar PradeshJun 24, 2021, 7:13 PM IST

    कौन है BA थर्ड इयर की छात्रा आरती, UP की राजनीति में चर्चा..21 साल की उम्र में BJP दे रही इतना बड़ा पद

    आरती तिवारी ने हाल ही में बलरामपुर जिले के वार्ड नंबर 17 चैधरीडीह से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ा था। जिसमें आरती ने अपने क्षेत्र के कई दिग्गजों को हराकर रिकार्ड मतों के अंतर से जीत दर्ज कराई थी।

  • dead body o  corona infected thrown in rapti river in Balrampur kpv
    Video Icon

    Uttar PradeshMay 30, 2021, 5:38 PM IST

    मर गई इंसानियत ! परिजनों ने नदी में फेंक दिया कोरोना पीड़ित का शव

    वीडियो डेस्क। कोरोना काल के दौरान मई महीने में बड़ी संख्या में शव प्रदेश के कई जिलों में गंगा नदी में उतराते देखे गए थे।  कोरोना संक्रमण से बड़ी संख्या में हो रही मौतों से शवों का अंतिम संस्कार भी ठीक से नहीं हो पा रहा है।  उत्तर प्रदेश के  बलरामपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कोरोना पीड़ित के शव को घर ले जा रहे परिजनों ने तुलसीपुर हाईवे पर स्थित राप्ती नदी  में फेंक दिया।  वीडियो वायरल हो जाने से प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।जिसके बाद एडीएम ए के शुक्ल ने मामले की जांच सीएमओ को सौंपी।
     

  • Old man dies of Corona, people wearing PPE kit threw dead body in Rapti river asa

    Uttar PradeshMay 30, 2021, 1:59 PM IST

    कोरोना से वृद्ध की मौत, पीपीई किट पहने लोगों ने राप्ती नदी में फेंका शव

    सीएमओ डा. वीबी सिंह का कहना है कि कोविड प्रोटोकाल के तहत प्रेमनाथ का शव परिवारजन को उपलब्ध कराया गया था। सिसई घाट स्थित अंत्येष्टि स्थल पर अंतिम संस्कार की बात पर शव वाहन रोक दिया गया था। शव को पुल से ही नदी में गिरा देने का वीडियो वायरल होने पर मुकदमा लिखाया गया है। 
     

  • Corona Warriors staff nurses are getting stale food, pictures going viral asa

    Uttar PradeshMay 14, 2021, 1:20 PM IST

    ऐसे जीतेंगे जंगःकोरोना वारियर्स स्वास्थ्य कर्मियों को ही परोसा जा रहा सड़ा-गला-बासी खाना,वायरल हो रही तस्वीरें

    कर्मचारियों का कहना है कि एक कर्मचारियों के खाने के लिए 500 रुपए मिलते हैं, लेकिन उन्हें खाने ठीक से नहीं परोसा जा रहा है। सब्जी आदि गंदे तरीके से फर्श पर रखे गए हैं, जिससे सब्जियां सड़ रही हैं और उसे ही खाने में इस्तेमाल कर लिया जा रहा है, जो उनकी सेहत के लिए ठीक नहीं। 

  • UP Panchayat Election Latest News asa

    Uttar PradeshApr 26, 2021, 10:53 AM IST

    कोरोना के खौफ के बीच UP में पंचायत चुनाव: 20 जिलों में तीसरे चरण की हुई वोटिंग, दुल्हन ने भी दिया वोट

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पंचायत चुनाव चार चरणों में कराया जा रहा है। तीसरे चरण के लिए 20 जिलों में वोटिंग सोमवार की सुबह सात बजे शाम पांच बजे तक छिंटपुट हिंसा के बीच संपन्न हुआ। इस दौरान मतदाताओं 49789 केंद्र पर पूरे उत्साह के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यह लोग 748 जिला पंचायत सदस्य, 18530 क्षेत्र पंचायत सदस्यों, 14379 ग्राम प्रधान व 180473 ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए मैदान में उतरे प्रत्याशियों के भाग्य विधाता बनेंगे। 

  • wedding groom went out alone to take the bride on a bike kpv
    Video Icon

    ChhattisgarhApr 24, 2021, 7:34 PM IST

    ना बैंड, ना बाजा... बिना बारातियों के ब्याह रचाने पहुंचे दूल्हा राजा, वीडियो वायरल

    वीडियो डेस्क। कोरोना वायरस से हाल बेहाल हो चुका है। शादियों में लोगों की संख्या को सीमित कर दिया गया है।  वहीं लॉकडाउन में बलरामपुर जिले का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए अकेला ही बाइक पर निकल गया और बिना बारात लिए ही मंडप तक पहुंच गया। दूल्हा झारखंड का रहने वाला है और उसकी शादी बलरामपुर जिले के सनावल में रहने वाले परिवार की लड़की से तय हुई। सब तैयारी हो गई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण बारातियों का आना संभव नहीं था। ऐसे में दूल्हे ने पोशाक पहनी और सेहरे की जगह हेलमेट लगाकर बाइक में बैठकर दुल्हन को लेने चल दिया।राज्य की सीमा पर जब पुलिस की टीम ने अकेले दूल्हे को देखा, तो हैरान रह गई और उन्होंने दूल्हे को रुकवा कर पूछा तो उसने सारी बात बताई।शादी के लिए अकेले जा रहे इस दूल्हे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

  • Owaisi said - There have been more than 6 thousand encounters in UP. Among those who died, 37 percent of them are Muslims asa

    Uttar PradeshMar 15, 2021, 1:43 PM IST

    ओवैसी ने कहा- यूपी में 6 हजार से ज्यादा हुए हैं एनकाउंटर, मरने वालों में 37% मुसलमान

    ओवैसी ने आरोप लगाया कि यूपी में संविधान का राज नहीं है, संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ओवैसी ने सीधे निशाना साधते हुए कहा कि कयामत का दिन जल्द आएगा और उत्तर प्रदेश में में योगी की सरकार फिर नहीं बनेगी।

     

  • A man climbed on an electricity pole in Balrampur chhattisgarh KPV
    Video Icon

    ChhattisgarhMar 7, 2021, 2:53 PM IST

    बिना बताए कहीं चली गई पत्नी, नाराज होकर पति ने बिजली के खंभे पर चढ़ किया जमकर हंगामा


    वीडियो डेस्क। छत्तीसगढ़ के बलरामुर में एक पति अपनी पत्नी से नाराज होकर बिजली के खंभे पर चढ़ गया, जिसे देखकर लोग काफी घबरा गए. शख्स को नीचे तारने के लिए लोगों ने पहले तो उसे खूब समझाया, लेकिन इसके बावजूद भी जब वह नहीं माना तो लोगों ने पुलिस को इस बात सूचना दे दी। पुलिस के मुताबिक, शख्स नशे में था और उसकी पत्नी उसे बिना बताए कहीं चली गई थी. इस बात से परेशान होकर वह बिजली के खंभे पर चढ़ गया. लोगों के सूचना देने पर पुलिस वहां पहुंच गई और उसे समझा बुझाकर नीचे उतारा गया और बाद में उसे थाने लेजाकर बाद में घर भेजा गया। 
     

  • First wife is strangled to death, then husband hangs himself asa

    ChhattisgarhJan 8, 2021, 3:23 PM IST

    पहले बीवी की गला दबाकर की हत्या, फिर खुद फंदे से झूल गया पति

    बलरामपुर ( Chhattisgarh) । लॉज में ठहरे दंपति की मौत से हड़कंप मच गया है। स्थिति को देखने पर ऐसा लग रहा है कि पहले पति (husband ) अपनी पत्नी ( wife) का गला दबाकर हत्या कर दिया। इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। फिलहाल, मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिससे यह स्पष्ट हो रहा है कि पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या किया है। वो इस वारदात को उसने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के बाद अंजाम दिया है। यह घटना एसपी ऑफिस (SP Office) के बाहर एसएस लॉज (SS Lodge) की है।

  • Gang rape with 9th student in Balrampur, Chhattisgarh kpa

    ChhattisgarhDec 7, 2020, 12:23 PM IST

    15 दिन से अपनी सहेलियों के घर पर थी 9वीं की छात्रा, डरके मारे घर नहीं लौट रही थी

    बलरामपुर, छत्तीसगढ़. यहां 9वीं की छात्रा के साथ 8 युवकों द्वारा गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में अभी 2 आरोपी पकड़े जा सके हैं। लड़की 20 नवंबर को घर से बिना बताए गायब हो गई थी। परिजनों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की पड़ताल में मालूम चला कि पीड़िता अंबिकापुर के गांधीनगर में अपनी सहेलियों के साथ रह रही है। पुलिस ने जब उसे बरामद किया, तब चौंकाने वाला खुलासा हुआ। लड़की ने बताया कि 20 नवंबर को अंबिकापुर में उसे परसोड़ी निवासी सिद्धांत सागर उर्फ अमरेश (22) अपने साथ ले गया और फिर रेप किया। इसके बाद 7 अन्य लोगों ने भी रेप किया। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • 2 two youths killed in a dangerous road accident in Chhattisgarh kpa

    ChhattisgarhNov 28, 2020, 11:13 AM IST

    ट्रक की टक्कर से हवा में उछले दोस्त और फिर सामने आया दिल दहलाने वाला मंजर

    छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में दो दोस्तों के लिए बाक्साइट से भरा ट्रक काल बन गया। वे किसी काम से जा रहे थे, तभी ट्रक की टक्कर से वे हवा में उछलकर पहिये के नीचे आ गए। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि एक युवक के सिर के दो टुकड़े हो गए।

  • After taking seven rounds, the bride absconded with the lover, the groom and the baraati sitting waiting to return asa

    Uttar PradeshNov 27, 2020, 4:20 PM IST

    सात फेरे लेने के बाद दुल्हन जेवर लेकर प्रेमी संग फरार,वापस आने के इंतजार में बैठे दूल्हे और बाराती

    गोंडा (Uttar Pradesh) । शादी में सात फेरे लेने के बाद ही दुल्हन सारे जेवर समेटकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। हैरानी की बात यह है कि अभी भी बाराती और दूल्हा गांव में उसके लौटने के इंतजार में बैठे हुए हैं। पूरा मामला पुलिस चौकी पहुंच गया है। यह घटना आज छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है।