Baraat  

(Search results - 28)
  • see a unique marriage performed in between flood, baraat was taken on boat in Samastipur bihar KPZ
    Video Icon

    BiharJul 10, 2021, 1:52 PM IST

    बिहार: नाव पर बारात, पानी और बाढ़ के बीच शादी और फिर ऐसे हुई दुल्हन की विदाई

    वीडियो डेस्क। बिहार के समस्तीपुर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां एक दूल्हा एक नाव पर अपनी दुल्हन को ब्याहने के लिए पहुंचा है। ना घोड़ी है ना बैंड बाजे हैं चारों तरफ सिर्फ पानी ही पानी है। कुदरत ने ऐसा कहर बरपाया है कि तहस नहस हो गया है। गांव की सड़कें नदी में तब्दील हो गई हैं। 

  • Mahashivratri  See the Baraat of Badwale Mahadev KPV
    Video Icon

    Madhya PradeshMar 11, 2021, 2:05 PM IST

    बड़वाले महादेव: दूल्हा बने भगवान शंकर की निकली बारात, नंदी पर बैठे भोलेनाथ चले पार्वती को लेने, देखें Video

    वीडिय डेस्क।   देश भर में महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जा रहा है। हिन्दू पंचांग के अनुसार, हर साल  फाल्गुन मास के कृष्णपक्ष की चतुर्दशी तिथि को महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जाता है। महाशिवरात्रि पर गुरुवार सुबह 5 बजे से ही शिव भक्तों ने मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और भगवान से मनोकामना पूर्ति के लिए प्रार्थना की। शिव के जयकारों के साथ जल-दूध से अभिषेक हुआ। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी सुबह 10.30 बजे बड़वाले महादेव मंदिर जाकर पूजा अर्चना की। यहां पर चांदी के रथ पर भगवान शिव की बारात निकली। इसमें दूल्हा बने भगवान की नंदी पर बैठी चांदी की प्रतिमा आकर्षण का केंन्द्र हैं। एक दिन पहले ही मंदिरों को फूलों और बिजली की झालरों से सजाया गया। देखिए भोलेनाथ की बारात

  • haryana news groom reached with baraat kisan aandolan in sirsa kpr

    HaryanaFeb 28, 2021, 6:15 PM IST

    दुल्हन लेने से पहले किसान आंदोलन में पहुंचा दूल्हा, ट्रैक्टर को बनाया दुल्हनिया..जमकर किया DJ पर डांस


    सिरसा (हरियणा). कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है,  3 महीने होने के बावजूद भी किसान अपनी मांगों को लेकर अडिग हैं। इस बीच धरने से कई तरह की तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं आज हरियाणा से एक अनोखी तस्वीर देखने को मिली है। जहां किसान दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने से पहले बारात लेकर किसानों के धरने पर पहुंच गया। यहां उसने ढोल और डीजे पर डांस करके एक जिंदाबाद के नारे लगाए।
     

  • bride refused the wedding, the baraat returned asa

    Uttar PradeshDec 10, 2020, 6:21 PM IST

    चुनरी पुरानी देख दुल्हन ने किया शादी से इनकार, दूल्हा और बारातियों को मिली ये सजा,फिर...

    मीरजापुर (Uttar Pradesh) । दुल्हन ने चुनरी पुरानी लाने पर शादी करने से इनकार कर दिया। इसे लेकर वर और कन्या पक्ष में विवाद हो गया और घरातियों ने बारातियों को पूरी रात बंधक बनाए रखा। किसी तरह पुलिस को खबर हुई तो आज बारातियों को बंधक मुक्त कराया गया। वहीं, घंटों चली थाने पर पंचायत के बाद भी वैचारिक सहमति न बनने पर 150 किमी दूर से आई बारात वापस लौट गई। यह घटना जिगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

  • aditya narayan tied knot with girlfriend shweta agarwal at iskcon temple wedding photos viral on social media KPJ

    CelebsDec 2, 2020, 11:02 AM IST

    गर्लफ्रेंड बनी पत्नी तो नहीं रहा आदित्य नायारण की खुशी का ठिकाना, यूं आंख मारते हुए दिखे बेहद एक्साइटेड

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर, सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण  (aditya narayan) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 1 दिसंबर को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए। श्वेता और आदित्य ने बेहद ही सिंपल तरीके से अपनी शादी करने का डिसीजन लिया था। उनकी शादी मंदिर में हुई, जिसमें महज 50 लोग ही शामिल हुए। वहीं आज यानी 2 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी। जिसमें कई नामी फिल्मी सितारों के आने की उम्मीद की जा रही है। बता दें कि आदित्य जानेमाने सिंगर उदित नारायण (udit narayan) के बेटे हैं। 

  • aditya narayan tied the knot with shweta agarwal in iskcon temple first photos of wedding have a look KPJ

    CelebsDec 1, 2020, 8:23 PM IST

    अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाते ही आदित्य ने यूं थाम लिया हाथ, ये देख शरमा गई उदित नारायण की बहू

    मुंबई. उदित नारायण (udit narayan) के बेटे आदित्य नारायण (aditya narayan) मंगलवार को जुहू (मुंबई) स्थित इस्कॉन मंदिर में मंगेतर श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) से शादी कर ली है। दोनों ने भगवान के सामने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर पति-पत्नी स्वीकार किया। इससे पहले आदित्य के घर से उनकी बरात निकली, जिसमें वे अपने पिता उदित नारायण के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। आदित्य की मां दीपा नारायण ने भी बेटे की शादी में खूब डांस किया। कोरोना की वजह से शादी में सिर्फ क्लोज फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को ही बुलाया था। क्योंकि महाराष्ट्र में शादी में 50 से ज्यादा लोगों को बुलाने की इजाजत नहीं थी। आपको बता दें कि बुधवार रात आदित्य और श्वेता का वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया गया था।

  • singer aditya narayan give tip before he steps down for wedding with shweta aggarwal have a look KPJ

    CelebsDec 1, 2020, 7:53 PM IST

    बरात लेकर निकले आदित्य नायराण का पड़ा इन लोगों से भी पाला, बिना ये काम किए नहीं उतर पाए कार से

    मुंबई. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर उदिय नारायण (udit narayan) का बेटा आदित्य नारायण (aditya narayan) मंगलवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। आदित्य अपनी दुल्हनिया श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) को लेने घर से बरात लेकर निकल चुके हैं और वे मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंच गए हैं। इसी मंदिर में वे श्वेता संग फेरे लेंगे। आदित्य के बरात से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बरात लेकर निकले आदित्य को किन्नरों ने घेर लिया था। किन्नरों ने आदित्य को आशीर्वाद देने के साथ ही पैसों की भी मांग कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किन्नर दूल्हे आदित्य की सजी-धजी गाड़ी को रोक लेते हैं और पैसे मांगते हैं। 

  • aditya narayan getting married to girlfriend shweta agarwal at iskcon temple mumbai photos viral KPJ

    CelebsDec 1, 2020, 5:35 PM IST

    अपनी दुल्हनिया को नजरभर देखने हैरान-परेशान नजर आए आदित्य नारायण, मैचिंग ड्रेस में दिखा वेडिंग कपल

    मुंबई. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर उदिय नारायण (udit narayan) का बेटा आदित्य नारायण (aditya narayan) मंगलवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। आदित्य अपनी दुल्हनिया श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) को लेने घर से बरात लेकर निकल चुके हैं और वे मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंच गए हैं। इसी मंदिर में वे श्वेता संग फेरे लेंगे। आदित्य के बरात से जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक फोटो सामने आई है जिसमें इस्कॉन मंदिर पहुंचे आदित्य दुल्हन बनीं श्वेता को एक नजर देखने के लिए हैरान-परेशान नजर आए। आदित्य ने इस दौरान क्रीम-गोल्डन रंग की शेरवानी, साफा, गले में मोतियों की माला पहन रखी थी। उन्होंने गॉगल भी लगा रखा था।

  • aditya narayan shweta agarwal wedding begin udit narayan son baraat photos viral have a look KPJ

    CelebsDec 1, 2020, 4:35 PM IST

    क्रीम-गोल्डन शेरवानी, गले में मोतियों की माला पहने नजर आए दूल्हा बने आदित्य, बरातियों का दिखा स्वैग

    मुंबई. इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण (aditya narayan) अपनी जिंदगी के एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) से आज यानी 1 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। आदित्य अपनी दुल्हनिया को लेने बरात लेकर घर से निकल चुके हैं। बरात से जुड़ी कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें आदित्य बरातियों के साथ ढोल की थाम पर नाचते नजर आए। आदित्य ने इस दौरान क्रीम-गोल्डन रंग की शेरवानी, साफा, गले में मोतियों की माला पहन रखी थी। उन्होंने गॉगल भी लगा रखा था। बरात में आदित्य पहले तो मास्क लगाए नजर आए लेकिन डांस करने के लिए उन्होंने अपना मास्क निकाल दिया। आदित्य की बरात में शामिल हुए बरातियों का भी बेहतरीन स्वैग देखने को मिला। 

  • Aditya Narayan Baraat Photos Actor Danced With his Father udit Narayan in his Wedding See Pics KPY

    CelebsDec 1, 2020, 4:28 PM IST

    उदित नारायण के बेटे की सजी बारात, दूल्हा बने आदित्य पापा संग नाचते हुए पहुंचे अपनी दुल्हन लेने

    मुंबई. टीवी होस्ट, सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण की आज यानी की 1 दिसंबर को शादी है। वो लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में अब सिंगर उदित नारायण के बेटे की बरात सज गई है और वो अपनी होने वाली बहू को लेने के लिए बारात लेकर श्वेता के घर पहुंच चुके हैं। इस दौरान दूल्हे का जोड़ा पहन आदित्य ने ढोल पर जमकर डांस किया साथ में उनके पिता उदित ने भी बेटे का साथ दिया। सामने आई बरातियों की फोटोज...

  • After taking seven rounds, the bride absconded with the lover, the groom and the baraati sitting waiting to return asa

    Uttar PradeshNov 27, 2020, 4:20 PM IST

    सात फेरे लेने के बाद दुल्हन जेवर लेकर प्रेमी संग फरार,वापस आने के इंतजार में बैठे दूल्हे और बाराती

    गोंडा (Uttar Pradesh) । शादी में सात फेरे लेने के बाद ही दुल्हन सारे जेवर समेटकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। हैरानी की बात यह है कि अभी भी बाराती और दूल्हा गांव में उसके लौटने के इंतजार में बैठे हुए हैं। पूरा मामला पुलिस चौकी पहुंच गया है। यह घटना आज छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

  • after 65 years the elderly couple remarries in maharashtra kpv
    Video Icon

    HatkeNov 20, 2020, 6:04 PM IST

    दूल्हा 81 का और दुल्हन 72 साल की, 65 साल बाद फिर की शादी, पीछे की वजह जानने के लिए देखें VIDEO


    वीडियो डेस्क।  बुढ़ापे के साथ जिंदगी में भी झुर्रियां पड़ने लगती हैं लेकिन कई बुजुर्ग उम्र को नंबर समझकर जीते हैं। ऐसे ही एक बुजुर्ग कपल की शादी का वीडियो सामने आया है। जिसमें  दूल्हा 81 का और दुल्हन 72 साल की है। जी हां, महाराष्ट्र के यवतमाल जिला के अर्नि तहसील में यह अनोखी शादी हुई। इस शादी के दूल्हे सीताराम हीरवाले (81) बने तो दुल्हन 72 वर्षीय निर्मला इंगोले। हाल ही कपल की शादी के 65 साल पूरे हुए थे। इस मौके पर उनके बच्चों ने अपने माता-पिता की पुरानी यादों को ताजा करने के लिए उन्हें एक बार फिर शादी के बंधन में बांध दिया। सीताराम और निर्मला पहली बार 16 नवंबर 1955 को अर्नि तहसील के खंडाला गांव में शादी के बंधन में बंधे थे। उस वक्त दोनों नाबालिग थे। सीताराम 15 साल के थे तो निर्मला की उम्र महज 6 साल थी। 
    कपल ने 65 साल बाद फिर से हल्दी आदि रस्म के बाद सात फेरे लिए।

  • Pratapgarh UP Road Accident  Death of 14 baraatis CM Yogi Adityanath announced to give 2-2 lakhs ASA

    Uttar PradeshNov 20, 2020, 12:12 PM IST

    14 बारातियों की मौत पर बोले परिजन-ट्रक में ब्रेक लगाने से हुआ हादसा, CM योगी ने 2-2 लाख देने का किया ऐलान

    प्रतापगढ़ (, Uttar Pradesh) । मानिकपुर थाना के देशराज इनारा में हुए भीषण दुर्घटना पर मारे गए 14 बारातियों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दुख जताया है। सीएम ने मृतकों के आश्रित परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। उधर पीड़ित परिवार के लोगों ने अज्ञात ट्रक चालक और मालिक के खिलाफ मानिकपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि ट्रक चालक के अचानक ब्रेक मारने से यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। फिलहाल, पुलिस ट्रक कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है।

  • 95 baraati who came to Mirzapur in marriage from Bihar stranded ASA

    Uttar PradeshMay 2, 2020, 5:40 PM IST

    शादी में आए 95 मेहमानों की खातिरदारी के लिए लेनी पड़ी पुलिस की मदद, 38वें दिन प्रशासन ने भेजा घर

    रिश्तेदारों ने सोचा था कि एक दिन और रुककर 25 मार्च को घर निकलेंगे, लेकिन 24 मार्च की रात्रि में लॉकडाउन लागू होने से सभी रिश्तेदार फंस गए। इधर रिश्तेदारों को खाना खिलाना भी भारी पड़ने लगा और बजट की हालत खस्ता हो गई। गांववालों ने उसकी तकलीफ को एसडीएम तक पहुंचाई। जिस पर उन्होंने सभी बारातियों के भोजन का प्रबंध किया।

  • coronavirus lockdown in india Unique wedding five people in baraat in una nagal kpr

    Other StatesApr 1, 2020, 6:36 PM IST

    मंडप में जाने से पहले दूल्हे के सामने सालियों ने रखी शर्त, बाराती बोले सबको मिलना चाहिए ऐसी साली

    कोरोना से निपटने के लिए देशभर में 21 दिनों तक लॉकडाउन कर दिया है। ऐसे में कई लोगों ने अपनी शादियां टाल दी हैं। यदि फिर भी कोई शादी करना चाहता है तो परमिशन लेने के बाद समारोह में 4 या 5 लोग शामिल हो सकते हैं।