Basti News  

(Search results - 7)
  • <p>यूपी के बस्ती में कुआनो नदी में बरामद हुए महिला के शव का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल पुलिस को बीते 8 सितंबर को नदी में बोरे में भरा एक युवती का शव बरामद हुआ था। इस मामले की जांच में पुलिस लगी थी। शव की शिनाख्त शोभावती(25) पत्नी श्रीशंकर के रूप में हुई थी। मामले में महिला के मायके वालों ने पति व उसके परिजनों के खिलाफ हत्या की आशंका जताते हुए केस दर्ज करवाया था।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshSep 10, 2020, 11:47 AM IST

    अनपढ़ पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था पति, रास्ते से हटाने के लिए क्राइम पेट्रोल देखकर बनाया ऐसा प्लान

    यूपी के बस्ती में कुआनो नदी में बरामद हुए महिला के शव का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल पुलिस को बीते 8 सितंबर को नदी में बोरे में भरा एक युवती का शव बरामद हुआ था। इस मामले की जांच में पुलिस लगी थी। शव की शिनाख्त शोभावती(25) पत्नी श्रीशंकर के रूप में हुई थी। मामले में महिला के मायके वालों ने पति व उसके परिजनों के खिलाफ हत्या की आशंका जताते हुए केस दर्ज करवाया था।
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalJun 12, 2020, 7:29 PM IST

    यूपी में क्यों हुआ दलितों पर अत्याचार, बर्बरता देख योगी को कहना पड़ा- NSA लगाओ

    उत्तर प्रदेश के जौनपुर में दलितों के घर फूंके जाने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हो गए हैं. सीएम योगी ने मुख्य आरोपी नूर आलम और जावेद सिद्दीकी समेत सभी आरोपियों पर तत्काल एनएसए लगाने का आदेश दिया है. साथ ही थाना प्रभारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और पीड़ित दलितों को तत्काल आवास देने का निर्देश जारी किया गया है. गौरतलब है कि जौनपुर जिले में मंगलवार की शाम बकरी और भैंस चराने को लेकर बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट और हिंसक घटनाएं हुई. इस दौरान दलितों के आधा दर्जन छप्पर में आग लगा दी गई. 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 27, 2020, 8:18 AM IST

    यूपी में सबसे कम उम्र के बच्चे ने जीती कोरोना से जंग, कमिश्नर, DM ने अस्पताल में आकर किया सैल्यूट

    गोरखपुर (Uttar Pradesh) । यूपी के सबसे कम उम्र के बच्चे ने कोरोना से जंग को जीत लिया है। यह बच्चा बस्ती जिले का है, जिसकी उम्र तीन महीने है। इस बच्चे को कोरोना से संक्रमित होने पर गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां 13 दिन बाद जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। इस दौरान गोरखपुर मंडल के कमिश्नर, जिलाधिकारी, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल और सीएमओ सहित कई वरिष्ठ अधिकारियों ने ताली बजा कर उत्साह बढ़ाया। इसके बाद बच्चे को घर के लिए रवाना किया।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 25, 2020, 11:32 AM IST

    कोरोना के कारण चर्चा में आया यूपी का यह गांव, महिला प्रधान को PM मोदी ने किया सैल्यूट

    महिला प्रधान कोरोना संकट में सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। ग्राम पंचायत में तीन बार दवा का छिड़काव करवाया है। गांवों को सैनीटाइजेशन करवाया है। इस ग्राम पंचायत में 500 लोगों को मास्क वितरण किया गया, जबकि हर घर में साबुन और सैनीटाइजेशन मुहैया करवाया गया है।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 13, 2020, 2:24 PM IST

    तीन माह के बच्चे को हुआ कोरोना, यूपी में मरीजों की संख्या पहुंची 523

    बच्चे के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मां के भी संक्रमित होने की आशंका है। जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने बताया जिला अस्पताल में मां के साथ क्वारंटाइन बच्चे का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। वहीं, तीन माह के बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। डीएम के मुताबिक मां की जांच रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। इसके साथ ही बस्ती में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है।
     
  • undefined

    Uttar PradeshMar 12, 2020, 11:47 AM IST

    इसलिए यूपी में शुरू हुई 800 डॉक्टरों के बर्खास्तगी की प्रक्रिया, जल्द तैनात होंगे नये डॉक्टर


    स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। एहतियातन सिद्धार्थनगर के नेपाल बार्डर सोनौली, ककरहवा, बढऩी पर कड़ी निगरानी है। अब तक 11 लाख विदेशियों की स्क्रीनिंग कराई गई है। ब्लड सैंपल लिए गए, जिसमें कोरोना वायरस नहीं पाया गया। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 11, 2020, 8:15 PM IST

    एकतरफा प्यार में हत्यारा बना प्रेमी, 100 रुपये एडवांस देकर करा दी युवती की हत्या

    बस्ती (Uttar Pradesh) । एकतरफा प्यार में शख्स इस कदर पागल हुआ कि लड़की की सुपारी देकर उसे मौत के घाट उतरवा दिया। पकड़े जाने पर कातिल बने प्रेमी ने बताया कि उसने सुपारी के रुप में किलर को 100 रुपये एडवांस दिए थे, जबकि हत्या करने के बाद 25 हजार रुपये देने की बात कही थी।