Begusarai  

(Search results - 55)
  • bihar news unique love story  muslim girl married Hindu boy in temple begusarai

    BiharAug 28, 2021, 7:34 PM IST

    प्यार ने तोड़ी मजहब की दीवार: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से मंदिर में की शादी, नाम और धर्म भी बदला

    बेगूसराय (बिहार). देश में आए दिन लव जिहाद और धर्मांतरण से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच बिहार के बेगुसराय से मजहब की दीवार को तोड़कर एक सच्ची प्रेम कहानी सामने आई है। जहां मुस्लिम लड़की ने अपने परिवार से नाता तोड़ हिंदू लड़के से मंदिर में जाकर हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई। पढ़िए सच्ची प्रेम कहानी..पहली मुलाकात में दे बैठे थे दिल..

  • Marriage in the Corona era! The groom with the help of the poles - the bride wore a garland asa

    BiharMay 2, 2021, 5:32 PM IST

    कोरोना काल में बदला शादी का ट्रेंड, डंडे के सहारे दूल्हा-दुल्हन ने पहनाई वरमाला

    बेगूसराय (Bihar) । कोरोना काल में शादी का ट्रेंड बदल गया है। लोगों को कई पाबंदियों के बीच अपनी खुशियां मनानी पड़ रही है। इसी बीच एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए डंडे के सहारे से एक दूसरे को जयमाला की रस्म अदायगी की। यह अनोखी शादी तेघड़ा अनुमंडल क्षेत्र के तेघरा बाजार की है।

  • Manisha achieved fourth rank in Bihar, wants to become an IPS officer ASA

    BiharApr 6, 2021, 11:49 AM IST

    10वीं में इस लड़की ने राज्य में हासिल किया चौथा स्थान, सिलाई करके करती थी पढ़ाई, देख रही ये सपना

    लॉकडाउन में दो सहेलियों और एक शिक्षक का सहयोग लेकर पढ़ाई की है। इसमें उसके मां और पिता का भी सहयोग रहा है। बेटी की इस कामयाबी पर घरवालों के साथ-साथ आस-पड़ोस में भी खुशी का माहौल है। 
     

  • Union Minister Giriraj Singh gave a disputed statement about the officials asa

    BiharMar 7, 2021, 12:11 PM IST

    अधिकारी बात न सुने तो बेंच से मारिए, जानिए केंद्रीय मंत्री ने क्यों कही ऐसी बातें

    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सांसद, विधायक, गांव के मुखिया, डीएम, एसडीएम, बीडीओ.... इन सभी का कर्तव्य जनता की सेवा करना है। अगर वे आपकी बात नहीं सुनते हैं तो दोनों हाथ से बेंत उठाइए और उनके सिर पर दे मारिए। उन्होंने कहा कि अगर इससे भी काम नहीं होता है तो गिरिराज आपके साथ है। 

  • Dreadful punishment for stealing mobile phones, one dead, the other counting on his last breath asa

    BiharFeb 15, 2021, 8:04 PM IST

    मोबाइल चोरी करने की खौफनाक सजा, एक की मौत, दूसरा गिन रहा आखिरी सांसें

     पुलिस ने सन्नी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका। मामले में नगर थानाध्यक्ष का कहना है कि जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई करेंगे।

  • Husband goes to jail due to wife ASA

    BiharDec 27, 2020, 3:24 PM IST

    बीवी की एक गलती से जेल चला गया पति, फेसबुक पर प्यार के बाद दोनों ने की थी शादी

    पुलिस ने प्रेमिका को बरामद कर लिया। इसके बाद बयान के लिए न्यायालय में पेश किया। जहां प्रेमिका ने बरामदगी के बाद अपने स्वजनों के दबाव में प्रेमी पर जबरन अपहरण करने व शारीरिक संबंध बनाने को आरोप लगाया। इधर, आपसी रजामंदी के बाद दोनों पक्ष में आपसी सुलह हो गई और बिना जमानत कराए आरोपी अपनी पत्नी के साथ विश्वनाथ नगर में किराए पर एक मकान में रह रहा था। 
     

  • Bank robbed on the strength of arms in Begusarai, such a crime was executed asa

    BiharDec 16, 2020, 6:58 PM IST

    4 मिनट में हथियार के बल पर बैंक लूट ले गए 7 बदमाश, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

    बताया जा रहा है कि तीन बदमाश बाहर में निगरानी कर रहे थे। हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई। डकैतों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे मात्र 4 मिनट में डकैती कर फरार हो गए।
     

  • Bihar elections: Nominations begin in 94 seats in Bihar in second phase, know where elections will be held asa

    Bihar ElectionOct 9, 2020, 10:51 AM IST

    बिहार में दूसरे चरण के 94 सीटों पर नामांकन शुरू, जानिए, कहां-कहां होगा 3 नवंबर को चुनाव

    कोविड-19 को देखते हुए भारत निर्वाचन आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों को ऑनलाइन नामांकन पत्र जमा करने की सुविधा प्रदान की है। इसके लिए शपथ पत्र से लेकर शुल्क भी ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। यह एक विकल्प के रूप में है। प्रत्याशी यदि हार्ड कॉपी के साथ नामांकन पत्र दाखिल करना चाहते हैं तो वह भी कर सकते हैं। 
     

  • Ashok Samrat had AK-47 gun before police in Bihar, police encounter was killed asa

    Bihar ElectionSep 24, 2020, 2:31 PM IST

    पुलिस से भी पहले इस बाहुबली के पास थी AK-47,मंत्रियों से रिश्ते; नेता बनने की कोशिश में था,ऐसे हुआ था एनकाउंटर

    पटना (Bihar) । बिहार के बाहुबलियों का जब भी जिक्र होगा सबसे ऊपर अशोक सम्राट (Ashok Samrat) का नाम लिया जाएगा। बेगूसराय (Begusarai) में पैदा हुआ अशोक सम्राट अपने दौर का खौफनाक डॉन था। वह कानून को कुछ नहीं समझता था। उस वक्त रेलवे के ठेके को लेकर उसका बाहुबली सूरजभान सिंह (Surajbhan Singh) से 36 का आंकड़ा था। बताते हैं कि बिहार की पुलिस ने भी जब एके-47 देखा नहीं था, तब वह उसे इस्तेमाल करता था। हत्याएं करता था। पुलिस ने सम्राट अशोक की गैंग से एके 47 और सूरजभान के घर से एके 56 की जब्ती की थी।

  • Miscreants shot dead 2 people for not giving gutka asa

    BiharSep 18, 2020, 9:47 AM IST

    गुटखा न देने पर बदमाशों ने की 2 लोगों की गोली मारकर हत्या, फिर..

    बेगूसराय ( Bihar) । गुटखा न देने पर बदमाशों ने दुकानदार सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वे बाइक से फरार हो गए। हालांकि डबल मर्डर  (Double Murder) केस में पुलिस ने एक आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य बदमाश अभी फरार बताए जा रहे हैं।

  • Abhishek done with 70 liters of milk on PM Modi photo, birthday is celebrated in Bihar with the theme of 70, these programs have been organized ASA

    Bihar ElectionSep 17, 2020, 12:38 PM IST

    पीएम मोदी की तस्वीर पर 70 लीटर दूध से हुआ अभिषेक, बिहार में 70 की थीम पर ऐसे मना जन्मदिन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर आज बिहार में उत्साह देखा जा रहा है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं प्रदेशभर में कार्यक्रम आयोजित किए हैं। वहीं, सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान सहित बड़े नेताओं ने पीएम को बधाई संदेश दिया है। जबकि, भागलपुर में बीजेपी की ओर से मंदिरों में  हवन का कार्यक्रम किया जा रहा है।

  • Prime Minister Narendra Modi encouraged by talking to Brijesh Kumar, the cattle rancher of Bihar, Brijesh started a business with 20 cows ASA

    Bihar ElectionSep 10, 2020, 4:02 PM IST

    20 गायों से शुरू किया था कारोबार, अब खूब होती कमाई; बिहार के लाल के मुरीदों में PM मोदी भी

    बेगूसराय (, Bihar) । बिहार के कौरेय निवासी ब्रजेश कुमार ने धनबाद से तकनीकी शिक्षा लेकर गांव में पशुपालन शुरू कर न सिर्फ उसे अपनी आजीविका का साधन बनाया है, बल्कि वे आसपास के स्कूलों में अभियान चला कर बच्चों को कृषि व पशुपालन की संभावनाओं को लेकर लगातार जागरूक कर रहे हैं। इस समय पशुपालन उनका कारोबार हो गया है, जिससे उन्हें खूब कमाई भी होती है। अब तो बिहार के इस लाल के मुरीद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक हो गए हैं। आज अपने वर्चुअल रैली के दौरान पीएम ने ब्रजेश से बात भी की। साथ ही हौसला बढ़ाते हुए उन्हें सरकार के विजन से जुड़ने का ऑफर भी दिया।

  • Murder of lover and his friend, girlfriend housemates become murderers asa

    BiharSep 2, 2020, 4:09 PM IST

    प्रेमिका की शादी रोकवाने दोस्त के साथ गया था प्रेमी, भाई और बहनोई ने पार्टी के बहाने मार डाला, फिर..

    बेगूसराय (Bihar) । प्रेमिका के शादी रोकवाने और उसे भगाने निकले प्रेमी व उसके दोस्त की हत्या कर दी गई। ये हत्या फिल्मी अंदाज में की गई। हालांकि इस सनसनीखेज मामले को पुलिस ने महज 36 घंटे के अंदर सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक वारदात को प्रेमिका के पिता के इसारे पर तीन लोगों ने दी, जो प्रेमिका के रिश्ते में चचेरे भाई और बहनोई लगते हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 30 अगस्त की देर शाम बखरी थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि बागबन पंचायत में चंद्रभागा नदी के समीप दो युवकों का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो पूरी कहानी सामने आई।
     

  • Lover friends to stop girlfriend's marriage  Arrived, 5 days later their bodies were found in the forest ASA

    BiharAug 31, 2020, 8:46 AM IST

    प्रेमिका की शादी रोकने दोस्त संग घर से निकला था प्रेमी, 5 दिन बाद जंगल में मिली दोनों की लाश

    बेगूसराय (Bihar) । प्रेमिका के शादी रोकवाने निकले प्रेमी और उसके दोस्त की हत्या कर दी गई। दोनों की लाश पांच दिन बाद जंगल में मिली। चंद्रभागा नदी के किनारे जंगल में दोनों युवकों का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना बखरी थाना क्षेत्र के बागवन की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के डंडारी निवासी राजीव सदा और भगवान सदा के रूप में की गई है।

  • COVID 19: In Bihar, the number of corona patients exceeded 90 thousand, Baba did hatha yoga to save from coronavirus asa

    BiharAug 12, 2020, 6:44 PM IST

    कोरोना से बचाने के लिए बिहार में यूं हठयोग कर रहे बाबा बर्फानी, वायरल हो रही तस्वीर

    बिहार में कोरोना से कुल होने वाली मौतों की संख्या 465 है। आंकड़ों पर नजर डालें तो  इनमें से अकेले 90 पटना से हैं। इसके अलावा भागलपुर में 39 गया में 29 रोहतास में 24 मुंगेर में 23 नालंदा में 22 मुजफ्फरपुर में 18 भोजपुर एवं वैशाली में 17 17 पूर्वी चंपारण में 16 समस्तीपुर में 14 सारण में 13 बेगूसराय नवादा एवं पश्चिम चंपारण में 1111 दरभंगा एवं सिवान में 10-10 लोगों की मौत हुई है।