Behaviour  

(Search results - 35)
  • undefined
    Video Icon

    TrendingJul 11, 2021, 4:43 PM IST

    मसूरी के झरने में नहाते सैकड़ों लोग, कोरोनाकाल में डराने वाला वीडियो

    वीडियो डेस्क।  कोरोना वायरस की दूसरी लहर अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है, तीसरी लहर आने का अंदेशा बना हुआ है। लोग कोरोनाकाल में लापरवाही करते नजर आ रहे हैं।   देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग पहाड़ों में घूमने जा रहे हैं, उत्तराखंड के मसूरी-नैनीताल में टूरिस्टों की भीड़ लगी हुई है। उत्तराखंड के मसूरी का एक वीडियो  इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां केम्पटी फाल्स पर सैकड़ों की संख्या में टूरिस्ट नहा रहे हैं।  यहां ना कोई सोशल डिस्टेंसिंग है, ना ही कोई मास्क है, बस हर कोई अपनी मस्ती में मस्त है। 
     

  • undefined

    CricketJun 12, 2021, 3:38 PM IST

    क्रिकेट की पिच पर बदतमीजी करने वाले क्रिकेटर की वाइफ का आया रिएक्शन, पढ़ें पति की शर्मनाक हरकत पर क्या कहा

    शाकिब अल हसन के क्रिकेट मैदान पर शर्मनाक हरकत के एक दिन बाद उनकी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर ने उनका बचावा किया और लिखा कि- ये उनके खिलाफ साजिश है। मीडिया शाकिब को विलेन बना रही है।

  • undefined

    CelebsApr 18, 2021, 1:41 PM IST

    मनमानी और आपसी टसल के चलते करीना कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक को जब फिल्मों से कर दिया था OUT

    मुंबई. कार्तिक आर्यन (KartikAryan) को प्रोड्यूसर करन जौहर (Karan Johar) ने अनप्रोफेशनल बिहेवियर के चलते फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। कार्तिक ने फिल्म के कई सारे सीन शूट भी कर लिए थे लेकिन उनके गलत बर्ताव ने करन को यह कदम उठाने को मजबूर किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक ने फिल्म के लिए लगभग 20 दिनों तक शूटिंग की थी। उनके फिल्म से बाहर होन के बाद मेकर्स को फिर से शूटिंग करनी पड़ेगी। सूत्र के मुताबिक करन को कार्तिक के बाहर जाने से 20 करोड़ रुपए का नुकसान होगा लेकिन वो इसके लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि कार्तिक ही नहीं इंडस्ट्री में ऐसे में कई सेलेब्स है जिन्हें मनमानी करने और अनप्रोफेशनल बिहेवियर के चलते फिल्म के मेकर्स ने मूवी से बाहर किया। आपको बता दें कि जिन फिल्मों से इन स्टार्स को बाहर किया गया उनमें से ज्यादातर फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। 

  • undefined

    BollywoodApr 3, 2021, 6:43 PM IST

    क्या Hema Malini को पसंद नहीं करते थे अक्षय कुमार के ससुर, ड्रीम गर्ल ने ऐसे खोला चौंकाने वाला राज

    मुंबई. हेमा मालिनी (Hema malini) और राजेश खन्ना (Rajesh Khana) की फिल्म कुदरत (Film Kudrat) को 40 साल पूरे हो गए हैं। ये फिल्म 3 अप्रैल, 1981 को रिलीज हुई। डायरेक्टर चेतन आनंद की इस फिल्म में हेमा-राजेश के अलावा राज कुमार ( Raaj Kumar), विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और प्रिया राजवंश (Priya Rajvansh) लीड रोल में थे। उस जमाने की इस सुपरहिट फिल्म को कहानी के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। यूं तो हेमा और राजेश ने कई फिल्मों में साथ काम किया लेकिन उनके साथ काम करने का अनुभव हेमा का अच्छा नहीं रहा। इस बात का जिक्र हेमा मालिनी ने अपनी किताब हेमा मालिनी बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल में भी किया है। उन्होंने लिखा- हमने साथ काम जरूर किया लेकिन उनका व्यवहार मेरे साथ हमेशा अजीब ही रहा। 
     

  • undefined
    Video Icon

    HatkeMar 13, 2021, 10:31 AM IST

    प्लेन में अपने कपड़े उतार रही थी महिला, क्रू मेंबर्स ने उसे सीट से बांध दिया,और फिर..

    वीडियो डेस्क। रूस में फ्लाइट से  एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां के एक विमान में क्रू मेंबर्स ने एक महिला को उसकी सीट से ही बांध दिया। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि इस यात्रा के वो अपने दौरान कपड़े उतारने लगी थी। 39 साल की इस महिला को रस्‍सी और टेप के सहारे सीट से ही बांध दिया गया था। हालांकि ये बात भी सामने आ रही है कि वो नशे में थी। प्लेन व्लादिवोस्तोक में लैंड होने वाला था। लैंड से पहले महिला कॉकपिट के पास टहलने लगी। उसके बाद क्रू मेंबर ने उसे सीट पर बैठने और सीट बेल्‍ट बांधने के लिए कहा।
     

  • undefined

    BollywoodFeb 4, 2021, 11:09 AM IST

    संजय दत्त की बेटी का एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर छलका दर्द, बताया कैसा था उसका बर्ताव

    मुंबई. संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इटली मूल के ब्वॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप के बाद से ही त्रिशाला कई बार अपने रिलेशन पर अपना दर्द बयां कर चुकी हैं। हाल ही में त्रिशाला ने सवाल-जवाब सेशन रखा था। इस सेशन के दौरान उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड द्वारा उसके साथ किए गए बर्ताव को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है। 

  • undefined

    JyotishJan 4, 2021, 1:07 PM IST

    कैसा होता है जनवरी में जन्म लेने वाले लोगों का स्वभाव? जानिए इनसे जुड़ी 10 खास बातें

    साल 2021 का पहला महीना जनवरी शुरू हो चुका है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अलग-अलग महीनों में जन्म लेने वालों लोगों का स्वभाव भी उसके अनुसार भिन्न ही होता है।

  • undefined

    JyotishJan 4, 2021, 1:02 PM IST

    समुद्र शास्त्र: शंखिनी, पद्मिनी सहित इन 5 प्रकार की होती हैं स्त्रियां, जानिए इनमें से कौन होती है भाग्यशाली

    समुद्र शास्त्र में पुरुषों और स्त्रियों के प्रकार के बारे में भी लिखा गया है। हालांकि पुरुषों के बारे में तो कुछ ज्यादा नहीं लिखा गया लेकिन स्त्रियां कितने प्रकार की होती है उनके लक्षण क्या होते हैं उनका स्वाभाव कैसा होता है, इसके बारे में काफी कुछ लिखा गया है।

  • undefined

    TVJan 3, 2021, 12:46 PM IST

    टीवी की किन्नर बहू पर भड़के सलमान खान, घर के इस कंटेस्टेंट को किया था आपत्तिजनक इशारा

    मुंबई. टीवी की रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 का नए साल 2021 का पहला वीकेंड का वार एपिसोड प्रसारित हुआ। इस दौरान सलमान खान घर के कई कंटेस्टेंट पर नाराज होते हुए दिखे। इस बीच कंटेस्टेंट द्वारा राखी सावंत को निशाना बनाने पर सलमान ने खरी-खोटी सुनाई। बीते हफ्ते जैस्मिन और राखी के बीच जमकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद घर के ज्यादातर सदस्यों ने जैस्मिन का पक्ष लिया था। सलमान कहते हैं कि इस पूरे हफ्ते शो को राखी सावंत ने चालाया है। दर्शकों ने उन्हें पसंद किया और एलिमिनेशन से सुरक्षित किया।

  • undefined

    CelebsDec 20, 2020, 1:06 PM IST

    भाभी ऐश्वर्या राय की ऐसी गंदी आदत से परेशान रहती है ननद श्वेता बच्चन, इस बात को लेकर भी किया खुलासा

    मुंबई. कोरोना (corona) की वजह से अभी भी लोग दहशत में जिंदगी गुजार रहे हैं। रोज इस खतरनाक वायरस की चपेट में लोग आ रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा को लेकर काफी सर्तक है। महामारी के बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं सेलेब्स खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और फैन्स के साथ अपनी हर छोटी-बड़ी बातें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) और उनकी ननद श्वेता बच्चन नंदा (shweta bachchan nanda) को लेकर एक किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस किस्से में श्वेता अपनी भाभी की गंदी आदतों का खुलासा कर रही है। 

  • undefined

    CelebsOct 19, 2020, 3:50 PM IST

    ट्विंकल खन्ना ने क्यों कहा शादी के बाद बदल जाते हैं पति, पत्नी की ये बात सुन ऐसा था अक्षय का रिएक्शन

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना (corona) की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। अभी भी हर दि लोग इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, भारत में पूरी तरह से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। बात अक्षय कुमार (akshay kumar) की करें तो वे लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म बैल बॉटम (bell bottom) की शूटिंग पूरी करके देश लौट आए हैं। इतना ही नहीं वे जल्दी ही फिल्म पृथ्वीराज (prithviraj) की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। वैसे, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना twinkle khanna) अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में उन्होंने शादी के बाद पति के बदलते स्वभाव को लेकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

  • undefined

    NationalOct 4, 2020, 10:45 AM IST

    जब पुरुष पुलिसकर्मी ने हाथरस जाते समय प्रियंका गांधी का खींचा कुर्ता, TMC महिला नेता से भी की थी बदतमीजी

    नई दिल्ली. राहुल और प्रियंका गांधी ने शनिवार को हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। लेकिन, इससे पहले नोएडा में कांग्रेसी और पुलिस कुछ देर के लिए आमने-सामने आ गए। DND पर कांग्रेस के काफिले को रोकने के लिए पुलिस की एक बहुत बड़ी टीम को तैनात किया गया था। इस दौरान की पुलिसकर्मियों की प्रियंका गांधी को रोकने की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें उनका कुर्ता खीचता हुए देखा जा सकता है। 

  • undefined

    NationalOct 2, 2020, 1:51 PM IST

    हाथरस मामला: राहुल के बाद UP पुलिस ने TMC नेता डेरेक ओ'ब्रायन के साथ की धक्का-मुक्की, जमीन पर गिरे

    नई दिल्ली. राहुल-प्रियंका के बाद आज तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं ने हाथरस गैंगरेप पीड़ित के गांव पहुंचने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। पुलिस की धक्का-मुक्की में TMC सांसद डेरेक ओ'ब्रायन जमीन पर गिर गए। 

  • undefined

    CelebsSep 24, 2020, 6:29 PM IST

    दाने-दाने को मोहताज हुई रानू मंडल, ऐसी हो गई हालत, कभी स्टेशन पर इनका गाना गाकर रातोंरात बनी थी स्टार

    मुंबई. रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर रातोंरात स्टार बनी रानू मंडल (ranu mondal) एक बार फिर सुर्खियों में है। लता मंगकेशकर का गाना गाकर स्टार बनी रानू फिर से अपनी पुरानी जिंदगी में लौट गई है। इतना ही नहीं अब तो वे पाई-पाई को भी मोहताज हो गई है। उनके पास न खाने और न जिंदगी गुराजने के लिए पैसे बचे हैं। बता दें कि रानू मंडल ने अपना पुराना घर रानाघाट छोड़ दिया था और एक नए घर में चले गईं थीं। स्टार बनने के बाद उनके ऐसे कई वीडियोज वायरल हुए जहां वे लोगों के साथ बेहद बुरा बर्ताव कर रही थी। फिर जैसे ही लॉकडाउन आया रानू मंडल फिर से अपनी पुरानी जिंदगी में लौट आईं। बता दें कि फरवरी में ही रानू ने अपना नया घर छोड़ दिया था और अपने पुराने घर लौट आई। 

  • undefined

    NationalSep 23, 2020, 9:10 AM IST

    राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने खत्म किया उपवास, सदन में विपक्षी सांसदों के व्यवहार से थे नाराज

    विपक्षी सांसदों के व्यवहार से नाराज राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने अपना उपवास तोड़ दिया है। उन्होंने मंगलवार को सभापति एम वैकेंया नायडू को पत्र लिखकर उपवास की घोषणा की थी।संसद के ऊपरी सदन में हंगामा करने वाले उन 8 सांसदों को सदन की कार्यवाही से निलंबित कर दिया गया था।