Betaab  

(Search results - 3)
  • sunny deol completes 38 years in film industry this is how actor look in early age

    CelebsAug 5, 2021, 1:04 PM IST

    38 साल पहले इतने दुबले-पतले थे सनी देओल, शादीशुदा थे फिर भी पहली फिल्म की हीरोइन पर हार बैठे थे दिल

    मुंबई. बॉलीवुड में एक्शन हीरो के नाम से फेमस सनी देओल (Sunny Deol) ने इंडस्ट्री ने 38 साल पूरे कर लिए है। उन्होंने 1983 में आई फिल्म बेताब (Betaab) से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनकी हीरोइन अमृता सिंह (Amrita Singh) थी। बता दें कि अमृता की थी यह डेब्यू फिल्म थी। फिल्म बेताब के 38 साल पूरे होने पर सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बेहद दुबले-पतले दिखाई दे रहे हैं। शेयर की फोटो फिल्म के एक सीन की है, जिसमें सनी ब्राउन कलर की टी-शर्ट और डार्क कलर का पैंट पहने नजर आ रहे हैं। वे लकड़ी के बाड़ पर बैठे दिख रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- बेताब 1983, 4 अगस्त। नीचे पढ़े कैसे शादीशुदा होने के बावजूद अपनी पहली ही फिल्म की एक्ट्रेस से दिल लगा बैठे थे सनी देओल...

  • When Sara Ali Khan Mother Amrita Singh ignore Saif Ali khan For Sunny deol KPG

    CelebsFeb 8, 2020, 9:09 PM IST

    सनी देओल की वजह से सैफ को इग्नोर करती थीं सारा की मां, हकीकत पता चलते ही तोड़ लिया था रिश्ता

    मुंबई। सारा अली खान की मां अमृता सिंह 62 साल की हो चुकी हैं। 9 फरवरी, 1958 को दिल्ली में जन्मीं अमृता सिंह ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बेताब’ (1983) से की थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका अफेयर अपने को-स्टार सनी देओल से हुआ। अमृता सनी देओल के प्यार में इस कदर इनवॉल्व थीं कि उन्होंने सैफ अली खान को भी इग्नोर कर दिया था। हालांकि, उस वक्त सनी देओल शादीशुदा थे, लेकिन उन्होंने ये बात अमृता से छुपाकर रखी थी। 

  • Sunny Deol Birthday know Actor s love Story With Amrita Singh And Dimple kapadia

    CelebsOct 19, 2019, 1:12 PM IST

    सारा की मां से ब्रेकअप के बाद प्यार की तलाश में भटक रहे सनी की लाइफ में हुई थी डिंपल की एंट्री

    सनी देओल जहां बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और एक्शन सीन की वजह से जाने जाते हैं वहीं, उनके अफेयर के चर्चे भी खूब रहे थे। उन्होंने सिनेमा जगत में फिल्म 'बेताब' (1983)से डेब्यू किया था। इस मूवी में उनके अपोजिट अमृता सिंह ने लीड रोल प्ले किया था। इसकी शूटिंग के दैरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था।