Bhagalpur  

(Search results - 96)
  • undefined

    StateMay 25, 2021, 11:15 AM IST

    'यास' तूफान के बारे में कितना जानते हैं आप, बिहार में द‍िखने लगा है असर, जानिए बाकि राज्यों का हाल

    पटना (Bihar) । 'यास' तूफान का असर बिहार में देखने को मिल रहा है। मंगलवार सुबह से ही भागलपुर और बांका में आसमान में काले बादल के साथ बारिश की शुरुआत हो गई है। लोगों को गर्मी से राहत म‍िली है। बता दें कि यास तूफान को लेकर 27 तारीख को भागलपुर और बांका जिले को रेड अलर्ट जोन में रखा गया है, जिसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 26 मई को ओड‍िशा के बालासोर में दस्‍तक दे रहा ये तूफान 20 जिलों को प्रभावित कर सकता है। इतना ही नहीं, माना जा रहा है कि इसका असर बिहार के अलावा झारखंड और उत्तर प्रदेश में भी होगा। जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बता रहे हैं। बता दें कि आंधी-बारिश के दौरान वे घरों से बाहर न निकले। आसमानी बिजली गिरने से जानमाल के नुकसान की आशंका रहती है। ऐसे में सभी लोग अपने घर में ही सुरक्षित रहेंगे।

  • undefined

    BiharApr 27, 2021, 12:22 PM IST

    7 साल में टूटा सात फेरों का बंधन: पत्नी को हुआ किसी और से प्यार, पति ने कहा-जी ले अपनी जिंदगी..करा दी शादी

    भागलपुर (बिहार). आपको साल 1999 में रिलीज हुई सुपर हिट फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की कहानी तो याद ही होगी। जिसमें मूवी का एक एक्टर अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलाने के लिए क्या-क्या नहीं करता है। उसकी खुशी की खातिर वह अपने आंसू भी छिपा लेता है। असल जिंदगी में ऐसी एक दिलचस्प कहानी बिहार से सामने आई है। जहां एक पति अपनी पत्नी से इतना प्यार करता है कि उसने उसकी खुशी के लिए खुद के प्यार की कुर्बानी दे दी।  पढ़िए कैसे 7 साल में टूट गया सात फेरों का बंधन...

  • undefined

    BiharDec 20, 2020, 6:26 PM IST

    शराब पीने को चाहिए थे पैसे, नहीं मिलने पर बीवी को ही रेड लाइट एरिया में बेचने पहुंच गया पति, फिर..

    पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी पांच वर्ष पहले हुई थी। उन दोनों के एक बच्चे भी हैं। शादी के बाद से ही उसका पति हर रोज शराब पीता था। महिला जो कुछ भी कमा कर लाती थी वह उसे दारू पर खर्च कर देता था। इसके बाद महिला ने शराब के लिए रुपए देने बंद कर दिए। इसी बात से युवक गुस्से में था। जिससे वह उसे बेचने की कोशिश किया।
     

  • <p><strong><strong>भागलपुर (Bihar) ।</strong> </strong>यकीन नहीं करेंगे। लेकिन, यह सच है। हसनगंज गांव में एक पति अपनी पत्नी को जुए में हार गया। इतना ही नहीं, जब वो जुआरियों संग जाने से इनकार कर दी तो बेरहम पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में तेजाब डाल दिया। वहीं, घटना के संबंध में अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है।&nbsp;</p>

    BiharDec 13, 2020, 5:52 PM IST

    पत्नी को जुए में हार गया पति, पत्नी ने किया विरोध तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया तेजाब

    भागलपुर (Bihar) । यकीन नहीं करेंगे। लेकिन, यह सच है। हसनगंज गांव में एक पति अपनी पत्नी को जुए में हार गया। इतना ही नहीं, जब वो जुआरियों संग जाने से इनकार कर दी तो बेरहम पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में तेजाब डाल दिया। वहीं, घटना के संबंध में अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। 

  • undefined

    BiharDec 12, 2020, 9:36 AM IST

    नाली खोद रहा था मजदूर, तभी जमीन में कुदाल टकराने से आई टन्न की आवाज, देखा...तो हैरान रह गया

    भागलपुर, बिहार. जिले के शाहकुंड ब्लॉक के खेरीही कस्बा स्थित मिश्रा टोली में नाली की खुदाई के दौरान पुरातात्विक महत्व की गौतम बुद्ध की मूर्ति और चिलमनुमा वस्तु मिलने का मामला सामने आया है। यह जगह जिला मुख्यालय से करीब 24 किमी दूर है। हालांकि अभी साफतौर पर यह नहीं कहा जा सकता है कि आदमकद मूर्ति गौतम बुद्ध की ही है या कुछ और। यहां रहने वाले मोतीलाल मिश्रा नाली का निर्माण करा रहे थे। तभी मजदूर की कुदाली जमीन से टकराई और टन्न की आवाज आई। नीचे कोई पत्थर था। इसके बाद सावधानी से खुदाई की गई, तो मूर्ति मिली। इसके बाद मोहल्ले में भीड़ लग गई और लोग मूर्ति के साथ सेल्फी लेने लगे। मूर्ति के गले में कंठहार, सिर पर योद्धाओं जैसे सुरक्षा कवच और अन्य श्रंगार को उकेरा गया है। आगे पढ़ें यही कहानी...
     

  • undefined

    BiharNov 20, 2020, 5:43 PM IST

    छठ पूजाः कोरोना काल में अस्‍ताचलगामी सूर्य को दिया गया पहला अर्घ्‍य, देखिए 11 तस्वीरें

    महापर्व छठ लोग पूरी श्रद्धा, भक्ति,आस्‍था और उमंग से पर्व को मना रहे हैं। कोरोना काल के कारण सुस्‍त पड़े जीवन और बाजार फिर से खिल उठे हैं। घरों से लेकर घाट तक छठी मईया के सुरीले लोकगीतों की गूंज सुनी जा रही है। अस्‍ताचलगामी सूर्य को महिलाओं ने पहला अर्घ्‍य दिया। व्रती महिलाओं ने अपने घर-समाज के लिए खुशहाली की प्रार्थना की। हालांकि प्रशासन ने  कोरोना  काल में मनाए जाने वाले छठ पर्व के लिए गाइड लाइन जारी किए हैं। आइये देखते हैं किस तरह से मनाया जा रहा यह महापर्व।

  • <p>गंगा में पलटी नाव</p>
    Video Icon

    BiharNov 5, 2020, 2:51 PM IST

    गंगा में पलटी 100 लोगों से भरी नाव, एक बाद एक बिछती चली गईं लाशें... देखें दर्दनाक वीडियो

    वीडियो डेस्क। बिहार(Bihar) के भागलपुर(Bhagalpur) में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां गोपालपुर थाना अंतर्गत करारी तीनटंगा दियारा में बड़ा नाव हादसा हुआ है।

  • undefined

    BiharNov 5, 2020, 11:35 AM IST

    बिहार में नाव पलटी, 30 लोग लापता, सवार थे 60 से अधिक लोग,नदी पार खेतों में बुआई करने जा रहे थे सभी

    प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नाव महतो बहियार घाट से रवाना हुई तब हालात सामान्य थे। जैसे ही नाव दर्शनियां धार में गई वहां के तेज बहाव में भंवर में फंस जाने के कारण नाव पलट गई। दियारा जा रहे अन्य गांवों के लोग भी घाट पर मौजूद थे। जिनकी वजह से आधा दर्जन लोगों को डूबने से बचा लिया गया है। उन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बिहार में आज&nbsp;दूसरे चरण के लिए 94 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में कुल 1461 प्रत्‍याशी मैदान में हैं। जिनके बारे में हर कोई जानने की कोशिश कर रहा है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे चरण के पांच सबसे रईस प्रत्‍याशियों में सबसे ज्‍यादा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। जिनकी संख्‍या तीन है, जबकि आरजेडी और जेडीयू का एक-एक प्रत्‍याशी इस लिस्‍ट में है। खास बात ये है कि बीजेपी का एक भी प्रत्‍याशी रईसों की इस लिस्‍ट के टॉप-5 में जगह नहीं पा सका है। जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं।</p>

    Bihar ElectionNov 1, 2020, 5:13 PM IST

    बिहार में ये हैं दूसरे चरण के टॉप 5 अमीर कैडिंडेट, जानिए किसके पास है कितनी दौलत

    पटना (Bihar) । बिहार में आज दूसरे चरण के लिए 94 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में कुल 1461 प्रत्‍याशी मैदान में हैं। जिनके बारे में हर कोई जानने की कोशिश कर रहा है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे चरण के पांच सबसे रईस प्रत्‍याशियों में सबसे ज्‍यादा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। जिनकी संख्‍या तीन है, जबकि आरजेडी और जेडीयू का एक-एक प्रत्‍याशी इस लिस्‍ट में है। खास बात ये है कि बीजेपी का एक भी प्रत्‍याशी रईसों की इस लिस्‍ट के टॉप-5 में जगह नहीं पा सका है। जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 31, 2020, 6:06 PM IST

    जब BJP ने लालू के किले में लगा दी थी सेंध, 10 साल पहले सिर्फ 465 वोटों से पहली बार जीती थी ये सीट

    बिहपुर विधानसभा सीट भागलपुर लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है। ये बिहार की ऐसी विधानसभा सीट भी है जहां 70 के दशक में कांग्रेस के बाद सीपीआई का मजबूत आधार था। कांग्रेस और सीपीआई ने चार-चार बार इस सीट को जीता है। 

  • undefined

    Bihar ElectionOct 30, 2020, 3:37 PM IST

    राजनाथ सिंह बिहार में बोले-पुलवामा हमले पर चुप क्यों हैं राहुल गांधी

    राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान व चीन लगातार हमारे देश पर काबिज हो रहा था। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों को धूल चटा दिया। इसका प्रमाण आप सबो के सामने हैं। चीन के साथ हमारे देश के वीर सपूतों ने जो शौर्य का परिचय दिया है वह काबिले तारीफ है। देश को अपने वीर जवानों पर गर्व है। 
     

  • <p><strong>पटना (Bihar ) । </strong>बिहार विधानसभा चुनाव के सिलसिले में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन बड़ी चुनावी सभाएं की। जहां वे खुद अलग-अलग अंदाज में दिखे, वहीं, विपक्षी दलों का नाम लिए बिना ही वो सबकुछ कह डाले, जिसके कयास लगाए जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने 10 बड़ी बातें भी कही, जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।<br />
&nbsp;</p>

    Bihar ElectionOct 23, 2020, 5:30 PM IST

    पीएम की 3 सभा से सामने आई ये 10 बड़ी बातें, कुछ ऐसे अंदाज में दिखे मोदी

    पटना (Bihar ) । बिहार विधानसभा चुनाव के सिलसिले में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन बड़ी चुनावी सभाएं की। जहां वे खुद अलग-अलग अंदाज में दिखे, वहीं, विपक्षी दलों का नाम लिए बिना ही वो सबकुछ कह डाले, जिसके कयास लगाए जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने 10 बड़ी बातें भी कही, जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।
     

  • undefined

    Bihar ElectionOct 23, 2020, 4:09 PM IST

    मायावती ने किया अपने शासनकाल का बखान- कहा- बिहार की तरह यूपी में नहीं घूमते थे अपराधी

    मायावती ने कहा कि सरकारी कार्यों को प्राइवेट तरीके से किया जा रहा है। इसमें भी आरक्षण का ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 15-15 साल एनडीए और राजद, दोनों की सरकारें रहीं, लेकिन रोजगार का काम नहीं किया। अब चुनाव आया है तो 10 लाख तथा 19 लाख रोजगार देने की बात कर रहे हैं। अब दोनों सरकार को आजमाने की जरूरत नहीं है।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 23, 2020, 1:40 PM IST

    भागलपुर में PM मोदी के सवाल- बिहार का विकास कौन करेगा, वो जिन्होंने गुंडे पाले या जिसने गुंडों पर चलाया डंडा

    बिहार चुनाव के पहले फेज के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने भागलपुर में नीतीश कुमार के नेतृत्व को आत्मनिर्भर बिहार के लिए जरूरी बताया। मोदी ने विपक्ष पर नए कृषि कानून, धारा 370 और अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर आरोप मढ़े।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 23, 2020, 1:34 PM IST

    राहुल गांधी ने कहा- पीएम नरेंद्र मोदी ने किया सेना का अपमान,बताए चाइना को हिंदुस्तान से कब बाहर करेंगे

    राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ये बताइए कि चाइना को हिंदुस्तान से कब बाहर करेंगे। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का क्या फायदा हुआ? उन्होंने कहा कि गरीब का पैसा हिंदुस्तान के अमीरों के खाते में गया। अंबानी और अडानी के लिए नरेंद्र मोदी रास्ता साफ कर रहे हैं। आने वाले समय में हिंदुस्तान के पूंजीपतियों के पास गरीबों के पैसे होंगे।