Bharuch  

(Search results - 35)
  • on name of tokyo olympic gold medalist neeraj chopra free fuel is been given in bharuch gujarat

    Other StatesAug 9, 2021, 7:37 PM IST

    गोल्डन बॉय की जीत का गजब जश्न: यहां फ्री में मिल रहा पेट्रोल तो कहीं फ्री में राइड..सब नीरज के नाम पर

    अहमदाबाद (गुजरात). टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ आज भारत लौट आए हैं। उनकी पहली झलक हर कोई देखना चाहता है। पूरा देश उनकी जीत का जश्न मना रहा है। बधाई देने वालों का ताता उनके घर पर लगा हुआ है। पूरा पानीपत जीत के जश्न के रंग में रंग गया है। इसी बीच गुजरात के भरूच में एक कारोबारी ने अनोखे तरीके से जश्न मना रहे हैं। उन्होंने ऐलान किया है कि जिस किसी का नाम नीरज होगा वह हर एक शख्स को फ्री में पेट्रोल देंगे। 
     

  • Nushrratt Bharuccha faints on sets, rushed to hospital in emergency

    BollywoodAug 7, 2021, 7:57 PM IST

    शूटिंग सेट पर ही बेहोश हो गई 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की एक्ट्रेस, आनन-फानन में ले जाना पड़ा अस्पताल

    फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu ke titu ki sweety) की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharuccha) शूटिंग के दौरान सेट पर ही बेहोश हो गईं। इस वाकये के फौरन बाद सेट पर मौजूद लोग उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर भागे। 

  • terrible video of fire in covid Hospital, 16 patients died in the fire in bharuch gujrat KPZ
    Video Icon

    NationalMay 1, 2021, 11:25 AM IST

    गुजरात: कोविड अस्पताल में आग का भयानक वीडियो, जलकर राख हो गए 16 लोग

    वीडियो डेस्क। गुजरात के भरूच के पटेल वेलफेयर कोविड अस्पताल में शुक्रवार आधी रात करीब 12.30 बजे लगी भीषण आग में 14 मरीजों और एक स्टाफ नर्स सहित 16 लोगों की जलकर मौत हो गई। घायलों को सिविल अस्पताल, सेवाश्रम अस्पतालदू और जंबुसर अल महमूद अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है।

  • Gujarat Fire breaks out at a COVID care hospital in Bharuch kpa

    NationalMay 1, 2021, 7:21 AM IST

    भरूच के पटेल वेलफेयर कोविड अस्पताल में भीषण आग से 16 मरीजों सहित 18 की मौत, आधी रात को हुआ हादसा

    गुजरात के भरूच स्थित पटेल वेलफेयर कोविड अस्पताल में शुक्रवार आधी रात लगी भीषण आग में 16 मरीजों और 2 स्टॉर्फ नर्स सहित 18 लोगों की जलकर मौत हो गई। हादसा रात 12.30 बजे हुआ। घायलों को सिविल अस्पताल, सेवाश्रम अस्पताल और जंबुसर अल महमूद अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है। शुरुआती जांच में आग की वजह शॉर्ट सर्किट होना बताया जाता है।
     

  • akshay kumar son aarav kumar spotted with mystery girl both hide face while seeing photographers photos viral KPJ

    CelebsMar 18, 2021, 12:39 PM IST

    मिस्ट्री गर्ल संग कार में नजर आया Akshay Kumar का बेटा, इन्हें देखते ही ऐसे छुपा लिया अपना चेहरा

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का 18 साल का बेटा आरव कुमार (Aarav Kumar) यूं तो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करता है। हालांकि, कभी-कभार वो फ्रेंड्स के साथ नजर आ जाता है। बीती रात आरव कार में मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए। हालांकि, दोनों ने ही चेहरे पर मास्क पहन रखा था। बावजूद इसके जब फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटोज क्लिक करना शुरू किया तो दोनों ने अपना छुपा लिया। फिर दोनों कार से उतरकर जल्दी-जल्दी कहीं चले गए। इस दौरान आरव काले रंग की टी-शर्ट और जीन्स में नजर आए। आपको बता दें कि आरव पापा की तरह कुकिंग का शौक रखता हैं। वैसे अन्य स्टार किड्स की तुलना में आरव बेहद हैंडसम हैं।

  • Mansukh Vasava MP from Bharuch in Gujarat resigns from BJP kpn

    NationalDec 29, 2020, 3:19 PM IST

    मेरी गलतियों से पार्टी को नुकसान न हो, इसलिए मैं इस्तीफा दे रहा हूं... सांसद ने BJP से दिया इस्तीफा

    गुजरात के भरूच से भाजपा के सांसद और आदिवासी नेता मनसुख वसावा ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। एक दिन पहले ही वासवा ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर नर्मदा जिले के 121 गांवों को सेंसेटिव ईको जोन घोषित करने के लिए एमओईएफसीसी अधिसूचना को वापस लेने की मांग की थी। 

  • Nushrat Bharucha watched back to back 10 horror films for the preparation for upcoming movie Chhorri KPY

    CelebsDec 8, 2020, 9:45 AM IST

    'ड्रीम गर्ल' की एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए की डरावनी तैयारी, एक वजह से नहीं सो पाई 10 दिनों तक

    मुंबई. 'प्यार का पंचनामा', 'आकाश वाणी' और 'ड्रीम गर्ल' फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। लंबे संघर्ष के बाद नुसरत को पहली पहचान 'प्यार का पंचानामा' से मिली। इसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन ने लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद इन दोनों स्टार्स की जोड़ी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नजर आई। इस मूवी ने भी नुसरत के करियर को आसमान पर पहुंचाने में मदद की। अब 'ड्रीम गर्ल' और 'छलांग' जैसी फिल्में आ चुकी हैं। ऐसे में अपने काम से दुनियाभर में पहचान बनाने वाली नुसरत आने वाली फिल्म 'छोरी' की तैयारी में जोर-सोर से जुट गई हैं। 10 दिनों तक नहीं सो पाईं नुसरत...

  • Car falls off bridge in South Africa, Gujarat couple and son died in accident kpa

    Other StatesOct 13, 2020, 11:34 AM IST

    दोस्त के घर पार्टी करने जा रही थी फैमिली, 15 किमी पहले ब्रिज से नीचे जा गिरी कार

    भरूच, गुजरात. जिले के कोलवणा गांव के रहने वाले एक दम्पती की साउथ अफ्रीका के पीटर मेरित्जबर्ग में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वे 10 साल पहले वहां जाकर बस गए थे। हादसे में चमत्कारिक रूप से उनकी 4 साल की बेटी बच गई। हादसे में उनके 2 साल के बेटे की भी मौत हो गई। हादसा भारतीय समयानुसार रविवार रात को उस वक्त हुआ, जब यह परिवार अपने दोस्त के घर पार्टी करने जा रहा था। तभी उनकी कार एक ब्रिज से नीचे जा गिरी थी। दम्पती की मौत की खबर सुनकर उनके गांव में शोक की लहर छा गई। साकिर पटेल अपने गांव से लगातार संपर्क में थे।

  • kareena kapoor spotted with son taimur ali khan outside sister karisma kapoor house KPJ

    CelebsSep 13, 2020, 5:10 PM IST

    पहले देर तक इन्हें बड़े गौर से देखता रहा तैमूर और फिर अचानक करीना कपूर के बेटे ने फेर लिया मुंह

    मुंबई. कोरोना (corona) की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। जहां हजारों लोग रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं वहीं, हर दिन कई लोग मौत के मुंह में भी जा रहे हैं। भारत में ये महामारी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर (kareena kapoor) बेटे तैमूर (taimur) के साथ नजर आई। दरअसल, मां-बेटे दोनों करिश्मा कपूर (karisma kapoor) के घर के बाहर स्पॉट हुए। रविवार को करीना बेटे तैमूर के साथ बड़ी बहन के घर पहुंची थी।

  • akshay kumar mother in law to Abhishek Bachchan celebs spotted at different places KPJ

    CelebsJun 29, 2020, 1:17 PM IST

    सफेद बाल, मास्क और बड़ी फ्रेम का चश्मा पहने दिखी अक्षय कुमार की सास, टेंशन में नजर आए अभिषेक

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। दुनियाभर में कई लोग इस वायरस की चपेट में हैं। कई लोग इसी वजह से मौत से मुंह में जा चुके हैं। भारत में भी इसका असर अभी भी है। यहां भी रोज हजारों लोगों की मौत हो रही है। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन में ढील है ताकि लोग अपना काम कर सके। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही घर से बाहर निकल रहे हैं। कुछ सेलेब्स ने जरूर अपना काम शुरू कर दिया है। वहीं, कुछ मॉर्निंग वॉक पर भी निकलने लगे हैं। इसी बीच सैफ अली खान और करीना कपूर फैमिली के साथ नजर आए तो अक्षय कुमार की सास डिंपल कपाड़िया भी स्पॉट हुईं। इनके अलावा अन्य सेलेब्स भी अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए।
     

  • Bharuch Chemical Factory Blast..A horror and emotional photos after accident kpa

    Other StatesJun 5, 2020, 10:33 AM IST

    ब्लास्ट की आवाज सुनकर घर से भागी-भागी फैक्ट्री पहुंची पत्नी..वहां जाकर जो दृश्य देखा, उसके हाथ-पैर कांप उठे

    भरुच, गुजरात. ये तस्वीरें गुजरात के भरुच जिले के दहेज-सेज-2 में एक केमिकल फैक्ट्री में बुधवार को हुए ब्लास्ट के बाद की हैं। पहली तस्वीर ब्लास्ट में जलकर और धुएं से पूरी तरह काले पड़े कर्मचारी की है। दूसरी तस्वीर इस हादसे में अपने पति को खोने वाली एक महिला की है। इसका परिवार फैक्ट्री के पास ही रहता है। जब उसने धमाके की आवाज सुनी, तो घबरा गई। वो दौड़ी-दौड़ी फैक्ट्री पहुंची। वहां जब पति की जलकर पूरी काली पड़ चुकी लाश देखी, तो कांप उठी। बता दें कि इस हादसे में 40 से ज्यादा लोग घायल भी हुए थे। आग पर काबू पाने 15 से ज्यादा फायरब्रिगेड को बुलाना पड़ा था। हादसे में घायल हुए कर्मचारियों में से दो ने गुरुवार को दम तोड़ दिया। मरने वालों में चार बिहार के हैं। इनमें गोपालगंज के सूरजलाल सिंह (34), रोहतास के मुन्ना सिंह (38), समस्तीपुर के त्रिपुरारी कुमार और दरभंगा के हरिदर्शन कुमार शामिल हैं। 

  • Kartik Aaryan Revealed that when his mother Started Cring badly after seeing Sons kissing Scene in Debut movie KPY

    CelebsJun 4, 2020, 3:08 PM IST

    डेब्यू फिल्म में ही कार्तिक ने एक्ट्रेस को किया था kiss तो देख रोने लगी थी मां, एक्टर का खुलासा

    मुंबई. कार्तिक आर्यन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। यंग स्टार्स में वो फैंस के चहेते एक्टर्स में से एक हैं। कई बार तो उन्हें लड़कियों ने सड़क पर ही प्रपोज कर दिया है। कार्तिक आर्यन भी अपने फैंस के साथ मनोरंजन करते रहते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से की थी। एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि फिल्म में उनका किसिंग देखकर उनके घरवालों का क्या रिऐक्शन था।

  • blast in chemical factory in gujarat bharuch KPZ
    Video Icon

    StateJun 3, 2020, 9:39 PM IST

    फ्रैक्ट्री में ब्लास्ट से कांप गया गुजरात, चीथड़ों में मिले शरीर, देखें खौफनाक मंजर का पूरा वीडियो

    वीडियो डेस्क। गुजरात के भरुच जिले की दहेज स्थित यशस्वी केमिकल फैक्ट्री में बुधवार को ब्लास्ट की घटना सामने आई है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत की खबर है। वहीं, 32 कर्मचारी झुलस गए। यह तस्वीर बताती है कि कर्मचारी कितनी बुरी तरह झुलसे हैं। आग पर काबू पाने 15 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलानी पड़ीं। आग से निकला धुएं का गुबार दूर-दूर तक दिखाई दे रहा था। 

  • Bharuch blast: 15 employees burnt in blast at a chemical factory in Dahej, Gujarat kpa

    Other StatesJun 3, 2020, 4:51 PM IST

    गुजरात में एक केमिकल फैक्ट्री में ब्लास्ट, आग से झुलसे 32 कर्मचारी, 5 की मौत, धुएं से ऐसे काले पड़ गए लोग

    भरुच, गुजरात. जिले की दहेज स्थित यशस्वी केमिकल फैक्ट्री में बुधवार को ब्लास्ट की घटना सामने आई है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत की खबर है। वहीं, 32 कर्मचारी झुलस गए। यह तस्वीर बताती है कि कर्मचारी कितनी बुरी तरह झुलसे हैं। आग पर काबू पाने 15 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलानी पड़ीं। आग से निकला धुएं का गुबार दूर-दूर तक दिखाई दे रहा था। घटना की सूचना मिलने के बावजूद फायर ब्रिगेड समय पर पहुंच गई थीं। लेकिन एम्बुलेंस देरी से पहुंचीं। इस दौरान आग से झुलसे कर्मचारी दर्द से तड़पते सड़क पर खड़े रहे। घायलों को भरुच के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि हादसा दोपहर करीब 12 बजे हुआ। आग पर 4 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। ब्लास्ट इतना भीषण था कि उसकी आवाज 20 किमी दूर भावनगर में सुनाई पड़ी। ब्लास्ट कंपनी के स्टोरेज एरिया में हुआ।

  • Varun Dhawan maasi passes away Sonam Kapoor Malaika Arora offer condolences KPJ

    BollywoodMay 23, 2020, 6:08 PM IST

    नहीं रही वरुण धवन की मौसी, नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, इन सेलेब्स ने किया शोक व्यक्त

    वरुण धवन ने मौसी के निधन की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने मौसी के साथ वाली एक फोटो शेयर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने गायत्री मंत्र के साथ शोक व्यक्त किया। उन्होंने फोटो पर कैप्शन लिखा- “Love you masi rip ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात् ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात् ॐ ॐ भूर् भुवः स्वःतत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात्….”