Bhind  

(Search results - 41)
  • madhya pradesh: Daughter was born after 50 years in a house in Bhind, the family welcomed
    Video Icon

    Madhya PradeshSep 21, 2021, 9:49 PM IST

    Video: घर में 50 साल बाद जन्मी बेटी तो छा गईं खुशियां... रास्ते में बिछाए फूल, खुशियों की हुई बरसात

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के भिंड के मेहगांव में रहने वाले सुशील शर्मा के घर 50 साल बाद बेटी का जन्म हुआ तो घर में खुशियों की बहार आ गई। रास्ते में फूल बिछाए साथ ही लोगों ने बच्ची पर फूलों की बारिश की। परिवार अपने घर बेटी के जन्म से इतना खुश है कि बेटी के घर पर आने की खुशी में फूलों की बारिश की गई है। 

  • madhya pradesh news emotional story  daughter dies before father  funeral

    Madhya PradeshSep 13, 2021, 2:59 PM IST

    बेहाद मार्मिक खबर: पिता की सांसे थमते ही बेटी की मौत, बापू के अंतिम दर्शन भी नहीं कर सकी...

    मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक बेहद मार्मिक खबर सामने आई है। जहां पिता के अंतिम संस्कार से पहले बेटी की मौत हो गई। वह पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं कर सकी और दुनिया को छोड़कर चल बसी। पीड़ित परिवार के घर मातम पसरा हुआ है। 

  • Madhya Pradesh, fraud bride arrested in Bhind for cheating handicapped husband KPZ
    Video Icon

    Madhya PradeshJul 31, 2021, 12:27 PM IST

    रीति रिवाजों के साथ हुई दिव्यांग की शादी, सुहागरात की सेज पर खुली दुल्हन की करतूतों की पोल

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रेदश के भिंड के गोरमी इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी हुई, सारी रस्में हुईं, सिंदूर , मंगलसूत्र और वरमाला भी पहनाई। शादी कम लोगों में ही घर पर ही संपन्न हुई। दूल्हन विदा होकर दूल्हे के घर आ गई। लेकिन उसी रात ऐसा कुछ हुआ कि हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई।
     

  • Yeh Jawani hai deewani actress Evelyn Sharma Pregnant after 2 months of marriage

    BollywoodJul 11, 2021, 12:38 PM IST

    शादी के 2 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई 'ये जवानी है दीवानी' की एक्ट्रेस, बोली- मेरा बेस्ट गिफ्ट जिसे मांग सकती थी

    मुंबई। फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की एक्ट्रेस एवल‍िन शर्मा (Evelyn Sharma) ने दो महीने यानी 15 मई 2021 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड तुषान भ‍िंडी से शादी की थी। एवल‍िन और उनके पति तुषान अपने घर अब नए मेहमान का वेलकम करने वाले हैं। एवल‍िन शर्मा प्रेग्नेंट हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है। एवलिन ने कहा- हम बहुत खुश हैं। बर्थडे पर ये मेरा बेस्ट गिफ्ट है जिसे मैं मांग सकती थी। बता दें कि 12 जुलाई को ही एवलिन का जन्मदिन भी है। 
     

  • unique love story five daughters Mother doing 5th  marriage in  Bhind

    Madhya PradeshJul 10, 2021, 9:39 PM IST

    5 बेटियों की मां को 15 साल छोटे युवक से हुआ प्यार, करने जा रही 5वीं शादी..3 पतियों की हो चुकी मौत

    भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड जिले से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। जिसे आपने बॉलीवुड की फिल्मों में देखा और सुना होगा। जहां एक महिला अपने से 15 साल छोटे प्रेमी से शादी करने जा रही है। हैरानी की बात यह है कि महिला इससे पहले चार लोगों से पहले शादी कर चुकी है। अब वह पांचवी शादी करने जा रही है। आइए जानते हैं इस महिला की पूरी कहानी...

  • Congress women wing leaders viral video of Madhya Pradesh Bhind district DHA

    Madhya PradeshJul 4, 2021, 4:27 PM IST

    शिवराज सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने बुलाई थी मीटिंग, आपस में ही भिड़ गई दो महिला नेता

    मध्य प्रदेश में कांग्रेस, सत्ताधारी दल बीजेपी को घेरने के लिए प्लान कर रही है। संगठन में लोकल स्तर पर आंदोलन का आदेश है। भिंड जिले में विरोघ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 

  • Evelyn sharma and Husband tushaan bhindi Secret Honeymoon Photo goes viral KPG

    BollywoodJun 17, 2021, 2:57 PM IST

    PHOTOS: बीच पर पति को Kiss करती दिखी 'यारियां' की एक्ट्रेस, अब कपल यहां मना रहा हनीमून

    मुंबई। यारियां और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने कुछ महीनों पहले ही गुपचुप तरीके से शादी कर सभी को चौंका दिया था। एवलिन ने ब्वॉयफ्रेंड तुषान भ‍िंडी (Tushaan Bhindi) से 15 मई, 2020 को ऑस्‍ट्रेलिया में सीक्रेट वेडिंग की थी। शादी के बाद अब एवलिन पति के साथ हनीमून एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एवलिन ने अपने 'सीक्रेट' हनीमून की तस्‍वीरें खुद शेयर की हैं, जिनमें दोनों समंदर किनारे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। कपल ऑस्ट्रेलिया के किसी प्राइवेट बीच पर क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहा है। 2 महीने पहले एक्ट्रेस ने इस शख्स से की गुपचुप शादी.. 

  • madhya pradesh mews bhind news father 3 month old  innocent daughter tried to kill strangles kpr

    Madhya PradeshJun 8, 2021, 6:36 PM IST

    पापा मेरा क्या कसूर था: हैवान पिता ने 3 माह की बेटी का घोंटा गला, मासूम चीखती रही..परिवार देखता रहा

    यह घटना मध्य प्रदेश के भिंड जिले से सामने आई है। जहां कुछ दिन पहले नाहर सिंह नाम के युवक के घर एक बेटी पैदा हुई थी। जबकि वह और उसका पूरा परिवार बेटे की चाहत लगाए इंतजार कर रहा था। लेकिन जब बेटी हुई तो हैवान पिता ने बनियान से गला घोंट दिया।

  • Morari Bapu's dance on Ram Bhajan kpv
    Video Icon

    NationalJun 5, 2021, 12:27 PM IST

    राम भजन की धुन पर ऐसे झूम उठे मुरारी बापू, मंत्रमुग्ध कर देगा संत का ये निराला अंदाज

    वीडियो डेस्क। रामकथा  वाचन के लिए विश्वविख्यात मुरारी बापू की गुजरात के जूनागढ़ में हुई रामकथा का वीडियो सामने आया है। जिसमें बापू का अलग ही अंदाज सामने आया। मुरारी बापू भजन की धुन पर  जमकर झूमते नजर आए। गुजरात में जन्मे और 1960 के दशक में रामप्रसाद महाराज के सान्निध्य में पहली बार रामचरित मानस का वाचन करने से लेकर अब तक मोरारी बापू 800 से ज़्यादा कई दिनों का कथावाचन कार्यक्रम कर चुके हैं। साल 1976 में नैरोबी में कथावाचन के साथ पहली बार उन्होंने विदेश में रामकथा कही थी। इसके बाद अमेरिका, यूरोप, अफ्रीका के देशों समेत एक क्रूज़ शिप, दुनिया की सैर पर निकले हवाई जहाज़ के साथ ही चीन की सीमा में कैलाश पर्वत के नीचे भी कथावाचन किया।

  • Listen to Morari Bapu, his sayings will give you strnghth to fight corona kpv
    Video Icon

    Health CapsuleJun 4, 2021, 5:00 PM IST

    संत मुरारी बापू Exclusive: कोरोना काल में कैसे खुद को करें मोटीवेट, कैसे मिलेगी इस बीमारी से लड़ने की शक्ति

    इस कोरोना से हम कैसे जीतेंगे। Asianetnews Hindi के संवादादात श्रीकांत सोनी ने रामकथा वाचक संत मुरारी बापू जी से बात की। बापू ने विस्तार से इस महामारी से निकलने और एनर्जेटिक रहने के कई मंत्र बताए।

  • 500 people called in mother's thirteenth program in bhind madhya pradesh KPZ
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 20, 2021, 8:59 PM IST

    कोरोना: मां की तेरहवीं कार्यक्रम में बुलाए 500 लोग, पुलिस पहुंची और फिर...

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक शख्स ने मां के निधन के बाद तेरहवीं पर सैकड़ों लोगों को न्योता भेजकर बुला लिया। जहां एक तरफ सरकार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील कर रही हैं वहीं कुछ लोग उसकी धज्जियां उड़ाने में लगे हैं। शख्स ने तेरहवीं में इतना भारी हुजूम इकट्ठा कर लिया। जिसके बाद पुलिस को भनक ली तो पुलिस शख्स के घर पहुंची। पुलिस को देख मेहमान पत्तल थाली छोड़कर भाग खड़े हुए। कोई छत से कूदा तो कोई गाड़ी छोड़कर भाग गया। 
     

  • Policemen made guests walk as frogs in bhind madhya pradesh KPZ
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 20, 2021, 8:39 PM IST

    मेहमान बनकर आए मेढ़क बनकर लौटे, पुलिस वालों ने कुछ ऐसे की खातिरदारी

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के भिंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां लगुन फलदान से लौट रहे मेहमानों की पुलिस ने जमकर खातिरदारी कर दी। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर आए 35 से ज्यादा  मेहमानों को मेढ़क की चाल चलवाया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

  • inspiring story good news daughters birth in family unique celebration in bhind kpr

    Madhya PradeshMay 16, 2021, 3:57 PM IST

    ऐसी खुशी नहीं देखी होगी: बेटी के जन्म पर अनोखा जश्न, अस्पताल से घर तक फूल बरसाए..बिछाया रेड कारपेट

    भिंड (मध्य प्रदेश). आज भी समाज में ऐसे कई लोग हैं जो बेटा-बेटी में भेद करते हैं, ऐसे लोग बालिकओं के जन्म को अभिशाप मानते हैं। कई जगह तो बेटियों को पैदा होने से पहले ही मार दिया जाता है। लेकिन मध्य प्रदेश के भिंड से एक दिल को छू देने वाली तस्वीर सामने आई है जो हर किसी के लिए गर्व महसूस कराती है। यहां एक परिवार ने बेटी के जन्म पर ऐसा जश्न मनाया कि लोग देखते रह गए। कन्या के गृह प्रवेश के लिए पूरे घर को दुल्हन की तरह सजाया। ऐसा लग रहा था कि घर में दिवाली का त्यौहार मन रहा है।
     

  • Interesting story of Don physical molestation accused gave the challenge to bhind police kpr

    Madhya PradeshMay 16, 2021, 12:16 PM IST

    फिल्मी विलेन की तरह ये रेप का आरोपी: पुलिस को अपनी लोकेशन भेज देता चैलेंज, दम है तो मुझे पकड़कर दिखाओ

    भिंड (मध्य प्रदेश). अभी तक आपने फिल्मों में खूब देखा और सुना होगा जहां विलेन पुलिस को चेतावनी देते हैं कि उनको पकड़कर दिखाओ। ऐसी ही एक कहानी रियल लाइफ में सामने आई है, जो कि मूवी मर्दानी-2 से काफी मेल खाती है। जहां एमपी के भिंड में रहने वाले रेप के एक आरोपी ने पुलिस चैलेंज कर रहा है। उसने 20 से 25 मैसेज और  लोकेशन भेजकर कहा कि अगर पुलिस में दम को हो उसे पकड़कर दिखाओ। हालांकि बाद में महिला  DSP ने उसको गिरफतार करके जेल भेज दिया। जानिए इस डॉन की पूरी कहानी...

  • doctor did pawri dance in ICU ward for corona Patient KPZ
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 5, 2021, 5:13 PM IST

    मरीजों को खुश करने के लिए रात 3 बजे डॉक्टर्स ने किया पाउरी डांस, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के भिंड जिला अस्पताल का वीडियो आपको खुश कर देगा। क्यों कि यहां मरीजो के लिए रात 3 बजे पाउरी हो रही है। कोरोना के तनाव को कम करने और मरीजों को खुश करने के लिए नर्सिंग स्टाफ ने मरीजों के लिए पाउरी डांस किया। पीपीई किट में डांस करते नजर आए डॉक्टर। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है।