Bhopal Railway Station Foot Over Bridge Collapses  

(Search results - 3)
  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshFeb 13, 2020, 4:59 PM IST

    हम 9 लोग निकल रह थे तभी गिर गया फुटओवर ब्रिज, भोपाल रेलवे स्टेशन हादसे के चश्मीदद ने बताई कहानी

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुराने शहर की मेन भोपाल स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया। यहां अचानक प्लेटफॉर्म नंबर 2 और 3 को जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा नीचे आ गिरा। हादसे का CCTV वीडियो सामने आया है।

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 13, 2020, 11:24 AM IST

    भोपाल स्टेशन पर बड़ा हादसा, ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों पर गिरा ब्रिज और मलबे में दब गए 9 लोग

    भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुराने शहर की मेन भोपाल स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया। यहां अचानक प्लेटफॉर्म नंबर 2 और 3 को जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा नीचे आ गिरा। जिसकी वजह से मलबे में 9 लोगों की दबे होने की अशंका बताई जा रही है। दरअसल,  दर्दनाक हादसा गुरुवार सुबह नौ बजे का बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, हादसा 2-3 नंबर प्लेटफॉर्म का फुटओवर ब्रिज (एफओबी) के स्लोप का एक हिस्सा ढह गया। घटना के वक्त स्टेशन पर काफी लोगों की भीड़ थी। हादसे होते ही स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी राहत-बचाव कार्य में जुटे हैं। कुछ घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 13, 2020, 10:47 AM IST

    भोपाल रेलवे स्टेशन पर हादसा : अचानक फुटओवर ब्रिज का हिस्सा नीचे गिरा और मलबे में दब गए 9 लोग

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुराने शहर की मेन भोपाल स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया। यहां अचानक फुटओवर ब्रिज की सीढ़िया ढह गईं। जिसकी वजह से मलबे में 9 लोगों की दबे होने की अशंका बताई जा रही है।