Bigg Boss 14  

(Search results - 205)
  • undefined

    TVJan 22, 2021, 10:25 AM IST

    गोपी बहू और निक्की के बीच हुई तू तू मैं मैं, एक्ट्रेस ने गुस्से में दे दी थप्पड़ मारने की धमकी

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 में भी हर सीजन की तरह ही घर में रिश्तों के समीकरण बदलने में देर नहीं लगती है। देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में कई मौकों पर ऐसे झगड़े देखने को मिले हैं, जहां पर निजी हमले भी हुए और भाषा की मर्यादा भी टूटती दिखती है। कंटेस्टेंट झगड़े में एक-दूसरे संग गाली-गलौच देते हैं और कई बार वो पर्सनली हो जाते हैं। वो ऐसी-ऐसी बातें बोलते हैं कि सुनने वाला भी शॉक्ड रह जाता है। ऐसे में निक्की तंबोली और गोपी बहू यानी की देवोलीना के बीच तूतूमैंमैं हुई। एक्ट्रेस ने दी थप्पड़ मारने की धमकी...

  • undefined

    TVJan 21, 2021, 6:52 PM IST

    1 नंबर से टस से मस नहीं हो रहा मिथुन चक्रवर्ती की बहू का शो, कुछ ऐसा है बाकी सीरियलों का हाल

    मुंबई. साल 2021 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है और इस बार भी मिथुन चक्रवर्ती (mithun chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (madalsa sharma) और रुपाली गांगुली (ruplai ganguly) का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा (anupama) अपनी नंबर वन की पोजीशन पर कायम है। इसके अलावा मेकर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी सलमान खान का सबसे विवादित शो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह में सफल नहीं हो पा रहा है। इस बार इस लिस्ट में घर-घर में पॉपुलर सो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को जगह जरूर मिली है। इस बार इमली और कुंडली भाग्य ने भी टॉप 5 की की लिस्ट में शामिल है। आइए, देखते हैं और कौन-कौन से शो इस लिस्ट में शामिल है।

  • undefined

    TVJan 20, 2021, 11:39 AM IST

    Shocking: राखी सावंत ने खोया कंट्रोल, पैंट में टॉयलेट कर 'छोटी बहू' से बोलीं-'किसी को मत बताना'

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। शो में वो सबसे ज्यादा दिखने वाली कंटेस्टेंट हैं। लेटेस्ट एपिसोड में घरवाले नया टास्क करते दिखे। इस टास्क में रेड और येलो दो टीम बनाई गई। इनमें रेड टीम की लीडर छोटी बहू यानी रुबीना और येलो टीम के लीडर राहुल वैद्य बनाए गए। टास्क के दौरान राखी सावंत कंट्रोल नहीं कर पाईं और उन्होंने पैंट्स में ही यूरिन कर दिया। 

  • undefined

    TVJan 20, 2021, 8:44 AM IST

    बिग बॉस ने छीना राशन तो भूख से रोती बिलखती राखी सावंत ने पेट भरने के लिए खाए केले के छिलके

    मुंबई. बिग बॉस के हाल ही के एपिसोड में घरवालों ने कई सारे टास्क को रद्द करवाया। इसी वजह से गुस्से में आकर बिग बॉस ने इन्हें सजा देने का फैसला किया। ऐसे में मेकर्स ने खाने का सारा सामान स्टोरेज रूम में रखवा दिया। इनके पास केवल लिमिटेड सामान छोड़ गया। बिग बॉस के राशन ले जाने के बाद कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर राखी सावंत भड़कती दिखीं। सोशल मीडिया पर वायरल एक प्रोमो में राखी को भूख से तड़पते देखा गया, जिसमें वो रोती-बिलखती दिखीं। 

  • <p>Bigg Boss 14 Rubina Dilaik live her life in village like villagers girl see photos KPY</p>

    TVJan 19, 2021, 1:27 PM IST

    ग्लैमरस लाइफ छोड़ गांव में चूल्हे पर खाना बनाती है टीवी की छोटी बहू, जीतीं हैं देसी जिंदगी

    मुंबई. टीवी की छोटी बहू यानी की रुबीना दिलैक बिग बॉस के सीजन 14 में काफी शानदार गेम खेल रही हैं। शो में रुबीना काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं। उन्हें लेकर उम्मीद जताई थी कि वो टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में से एक हो सकती है। बिग बॉस 14 में चुने जाने के बाद से रुबीना की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोत्तरी हुई है। इंस्टाग्राम पर उनके 3.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की गांव से एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो चूल्हे पर खाना पकाते दिख रही हैं। ग्लैमरस लाइफ छोड़ गांव में जीती हैं ऐसी लाइफ...  
     

  • undefined

    TVJan 19, 2021, 12:27 PM IST

    TV की छोटी बहू के पति के बच्चे की मां बनना चाहती हैं राखी सावंत, क्या रुबीना दिलैक भरेंगी हामी?

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) एंटरटेन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। शो में वो अपने पति को काफी मिस करती हैं। इस बारे में वो कई बार बोल भी चुकी हैं। राखी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की जोड़ी खासी पसंद है। वो शो में टीवी की छोटी बहू यानी रुबीना के पति अभिनव शुक्ला को प्यार करने के बार में खुलकर बोल चुकी हैं। वो उनकी तरफ से अटेंशन चाहती हैं और खुलकर अपने प्यार का इजहार कर चुकी है। 

  • undefined

    TVJan 19, 2021, 11:06 AM IST

    बिग बॉस ने घर से निकाला सारा सामान, पेट भरने के लिए राहुल वैद्य ने खाया टिश्यू पेपर

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर से बीती रात ही मेकर्स ने खाने का सारा सामान निकाल लिया। दरअसल, पिछले हफ्ते घरवालों ने अपनी मनमानी से हर एक टास्क को रद्द करवा दिया। घरवालों की इस मनमानी को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें सबक सिखाने का फैसला किया। ऐसे में घरवालों को सबक सिखाने के लिए बिग बॉस की टीम ने हर सामान को घर से बाहर निकाल लिया। इसके बदले सिर्फ जरूरत भर सामान कंटेस्टेंट के पास छोड़ दिया गया है। ये सब देख सभी की हालत खराब हो गई। राहुल वैद्य ने खाया टिश्यू पेपर...
     

  • undefined

    TVJan 18, 2021, 4:12 PM IST

    Bigg Boss 14 : फिनाले से पहले 4 कंटेस्टेंट्स होंगे घर से बाहर, इस दिन खत्म होगा सलमान खान का शो

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) के सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) जहां लोगों का मनोरंजन कर रहा है वहीं मेकर्स ने भी इस सीजन को दिलचस्प बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। शुरुआती दो महीनों में कंटेस्टेंट्स इस सीजन में जान भी नहीं डाल पाए थे। ऐसे में मेकर्स ने शो में एक्स कंटेस्टेंट्स और चैलेंजर्स की एंट्री करवाकर दर्शकों का जोश बढ़ा दिया। नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद से इस शो में आए दिन लड़ाई-झगड़ा और गाली-गलौच तक देखने और सुनने को मिल रही है। इतना ही नहीं घर से कई ऐसे मुद्दे भी सामने आए, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई थी।  

  • undefined

    TVJan 16, 2021, 5:56 PM IST

    'किन्नर बहू' के पति के पीछे हाथ धोकर पड़ गई राखी सावंत, दे डाली एक धमकी, फिर खूब रोई फूट-फूटकर

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) में इन दिनों काफी कुछ अजीबो-गरीब देखने को मिल रहा है। शो के मेकर्स भी टीआरपी में अपनी रेटिंग बढ़ाने के लिए आए दिन कुछ न कुछ नया कर रहे हैं। मेकर्स शो में तड़का लगाने के लिए ही इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (rakhi sawant) को लेकर आए है। और लाइमलाइट बटोरने के लिए राखी कुछ भी कर सकती हैं। जब से राखी सावंत ने घर में एंट्री मारी है तभी से ही वो लागातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी राखी  जूली बनकर घरवालों को डराती हैं तो कभी वो घर के लड़कों के साथ फ्लर्ट करती हैं। कुछ समय से देखने में आया है कि राखी टीवी की किन्नर बहू के नाम से फेमस रुबीना दिलाइक (rubina dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (abhinav shukla) के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है। 
     

  • undefined

    TVJan 16, 2021, 4:02 PM IST

    सलमान खान के शो बिग बॉस 14 के सेट से आई बुरी खबर, टैलेंट मैनेजर की दर्दनाक मौत, हादसे का हुई शिकार

    सलमान खान के शो बिग बॉस 14 के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है। शो की टैलेंट मैनेटर पस्ता धाकड़ की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है। पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट बिग बॉस के सेट के ठीक बाहर हुआ है। पिस्ता शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं। सूत्रों की मानें तो बीते दिन वीकेंड के वार की शूटिंग की जा रही थी। इस दौरान सलमान खान भी सेट पर मौजूद थे। शूटिंग खत्म होने के बाद पिस्ता अपनी असिस्टेंट के साथ एक्टिवा पर अपने घर के निकली थीं। रात को अंधेरा होने की वजह से उनकी स्कूटी स्लिप होकर एक गड्ढ़े में जा गिरी और उनकी मौत हो गई।

  • undefined

    TVJan 15, 2021, 1:15 PM IST

    सलमान के शो में इस शख्स ने रुबीना दिलाइक के साथ की गलत हरकत, देखते ही भड़के पति अभिनव, दी धमकी

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में अब कंटेस्टेंट्स के बीच अब लड़ाई झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं। मेकर्स भी शो को टीआरपी लिस्ट में शामिल करने के लिए हर दिन तिकमड़ भिड़ा रहे हैं। शो से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें रुबीन दिलाइक (rubina dilaik) और एजाज खान (eijaz khan) के बीत तकरार देखने को मिल रही है। दोनों की तकरार के बाद रुबीना फूट-फूटकर रोने लगती है। पत्नी को रोता देख पति अभिनव शुक्ला (abhinav shukla) गुस्से में आगबबूला होकर एजाज को धमकी तक दे देते हैं। 

  • undefined

    TVJan 15, 2021, 11:21 AM IST

    अब भी नंबर वन पर काबिज है मिथुन की बहू का शो, क्या नायरा की मौत से सुधरेगी ये रिश्ता कहलाता है की TRP

    मुंबई. साल 2021 के पहले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है और इस बार भी रुपाली गांगुली (ruplai ganguly) के सीरियल अनुपमा (anupamaa) ने बाजी मारी है। तमाम ट्विस्ट और टर्न के बावजूद इस बार भी सलमान खान (salman khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल नहीं रहा है। लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक-नायरा की कहानी ने जरूर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। इस बार इमली और कुंडली भाग्य ने भी टॉप 5 की टीआरपी की लिस्ट में जगह बनाई है। आइए, देखते हैं और कौन-कौन से शो इस लिस्ट में शामिल है। 

  • undefined

    TVJan 14, 2021, 8:57 AM IST

    अर्शी खान ने बाथरुम साफ करने के बदले रखी ये शर्त तो राखी बोलीं-'तेरी लाश का कफन मिलेगा'

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 14 में हर सीजन की तरह ही कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी बहस देखने के लिए मिल रही है। सीजन 14 में सभी कंटेस्टेंट्स राखी सावंत के खिलाफ हैं। वो इन दिनों घर की कैप्टेन हैं और सभी की नींद हराम कर रखी है। नई कैप्टेन होने के नाते राखी ने सभी को काम बांटा। इस दौरान उन्होंने अर्शी खान को बाथरुम साफ करने के लिए कहा तो उन्होंने साफ तौर से मना कर दिया। कुछ देर बाद अर्शी ने शर्त रखी की वो बाथरूम तब साफ करेंगी जब वो वादा करेंगी कि बीबी मॉल से एक्ट्रेस अर्शी के लिए कुछ लेकर आएंगी। राखी ने दिया ऐसा जवाब शॉक्ड रह गई अर्शी...

  • undefined

    TVJan 13, 2021, 4:37 PM IST

    सलमान खान के विवादित शो में अब ओछी हरकतों पर उतर आए कंटेस्टेंट्स, निक्की ने इन्हें कहा घटिया औरत

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) वैसे इन दिनों दर्शकों का मनोरंजन तो खूब कर रही है, साथ ही घर में रहने वालों के बीच लड़ाई-झगड़े और आपसी तना-तनी भी देखने मिल रही है। कंटेस्टेंट्स के बीच अब तू-तू-मैं-मैं ज्यादा देखने को मिल रही है।  इतना ही नहीं अब शो के कंटेस्टेंट्स ओछी हरकतों पर उतर आए है। हाल ही में एजाज खान और अभिनव शुक्ला में तना-तनी देखी गई थी और निक्की तंबोली (nikki tamboli) और सोनाली फोगाट (sonali phogat) के बीच जमकर झगड़ा हो गया है। इतना ही नहीं बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि निक्की ने सोनाली को घटिया औरत तक कह दिया। 

  • undefined

    TVJan 13, 2021, 2:53 PM IST

    राखी सावंत ने मांग में भरा अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर, पति को घबराया देख ऐसा था रुबीना दिलाइक का रिएक्शन

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। दर्शकों को हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। शो के मेकर्स भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। मेकर्स शो को टीआरपी की लिस्ट में ऊपर लाने के लिए कई तरह के पैंतरे भी आजमा रहे हैं। चैलेंजर बनकर बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली राखी सावंत (rakhi sawant) हर किसी की चहेती बन चुकी हैं। राखी ने कुछ ही दिन के अंदर दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में राखी एक बार फिर से मस्ती के मूड में नजर आने वाली हैं।