Bigg Boss 14 Trp  

(Search results - 7)
  • undefined

    TVNov 20, 2020, 8:09 PM IST

    मिथुन की बहू के शो ने TRP में फिर मार ली बाजी, सलमान का बिग बॉस एक बार भी टॉप-5 में नहीं पहुंचा

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) 45वें हफ्ते भी TRP लिस्ट की टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काऊसिल) ने रेटिंग जारी की है। बिग बॉस को शुरू हुए डेढ़ महीने हो चुके हैं, जबकि केबीसी तो और एक हफ्ते पहले शुरू हुआ था। हालांकि दोनों ही शो एक बार भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। टॉप-5 में इन शोज को मिली जगह... 

  • undefined

    TVNov 19, 2020, 10:02 PM IST

    वो 10 गलतियां जिनके चलते डेढ़ महीने बाद भी TRP की रेस से बाहर है सलमान का Bigg Boss

    मुंबई। टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) सीजन 14 इस बार टीआरपी के लिए जूझ रहा है। 3 अक्टूबर से शुरू हुआ यह शो अब तक एक बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 तक नहीं पहुंच पाया है। शो को शुरु हुए करीब डेढ महीने का वक्त बीत चुका है लेकिन ऐसा लग रहा है, जैसे लोगों ने इस बार बिग बॉस को पूरी तरह नकार दिया है। यहां तक कि बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान (Salman Khan) भी इस बार अपनी मौजूदगी से कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं। वैसे मेकर्स और पब्लिक को भले ही शो की पॉपुलैरिटी न बढ़ने की जो भी वजह नजर आती हो, लेकिन हम बता रहे हैं उन 10 कमियों के बारे में जिनकी वजह से टीआरपी के रेस में लगतार पिछड़ता जा रहा है बिग बॉस। 

  • undefined

    TVNov 5, 2020, 6:21 PM IST

    TRP : 43वें हफ्ते में भी सलमान के बिग बॉस और अमिताभ के KBC को नहीं मिली जगह, इन शोज ने मारी बाजी

    सलमान खान का 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति 43वें हफ्ते भी TRP में दूर-दूर तक नहीं हैं। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काऊसिल) ने अपनी रेटिंग जारी की है। बिग बॉस को शुरू हुए 4 हफ्ते, जबकि केबीसी शुरू हुए करीब 5 हफ्ते गुजर चुके हैं, लेकिन दोनों ही शो एक बार भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। 
     

  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 6:03 PM IST

    TRP: अनुपमा के सामने फीके पड़े सलमान-अमिताभ के शो, टॉप-5 में फिर नहीं पहुंचे; इन 2 नए सीरियल्स को मिली जगह

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) इस हफ्ते भी दर्शकों को रिझाने में कामयाब नहीं हो सके हैं। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काऊसिल) ने अपनी रेटिंग जारी की है। बिग बॉस को शुरू हुए 3 हफ्ते, जबकि केबीसी शुरू हुए करीब 4 हफ्ते गुजर चुके हैं, लेकिन दोनों ही शो एक बार भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। 

  • undefined

    TVOct 23, 2020, 3:09 PM IST

    TRP की रेस में दूर-दूर तक नहीं हैं सलमान और अमिताभ बच्चन के शो, सास-बहू सीरियल ने मारी बाजी

    सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) इस हफ्ते भी दर्शकों को रिझाने में कामयाब नहीं हो सके हैं। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कौंसिल इंडिया) ने अपनी रेटिंग जारी की है। बिग बॉस और केबीसी शुरू हुए करीब 3 हफ्ते का समय हो चुका है, लेकिन दोनों ही शो एक बार भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। 

  • undefined

    BollywoodOct 16, 2020, 6:59 PM IST

    TRP: सलमान के बिग बॉस और अमिताभ के केबीसी को टॉप-5 में भी नहीं मिली जगह, इन सीरियल्स ने मारी बाजी

    ड्रग स्कैंडल के खुलासे के बाद से ही लोग बॉलीवुड से काफी नाराज चल रहे हैं। खासकर इस मामले पर कुछ न बोलने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर लोगों का गुस्सा साफ नजर आ रहा है। ये बात हम नहीं, बल्कि बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा जारी टीआरपी रेटिंग बता रही है।

  • undefined

    TVJul 18, 2020, 2:45 PM IST

    क्या वाकई में इस बार गिर सकती है बिग बॉस की टीआरपी ? सामने आई सलमान खान के शो की ये 8 बड़ी वजह

    मुंबई. कोरोना वायरस की दहशत अभी भी दुनियाभर में बनी हुई है। हर रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और कइयों की तो मौत भी हो चुकी है। भारत में कोरोना का असर कम नहीं हुआ है। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन को लेकर कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आ रही है। खबरों की मानें तो इस बार के सीजन की टीआरपी कुछ बड़े कारणों से गिर भी सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो की थीम जंगल हो सकती है और जल्दी ही सलमान शो की शूटिंग भी शुरू करेंगे।