Bigg Boss Contestants  

(Search results - 5)
  • undefined

    CelebsDec 24, 2020, 3:35 PM IST

    बिग बॉस : पति को याद कर फूट-फूटकर रोई सोनाली फोगाट, 4 साल पहले संदिग्ध हालत में मृत मिले थे उनके पति

    मुंबई। हरियाणा की बीजेपी लीडर और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) इन दिनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले चुकी हैं। बीती रात के एपिसोड में सोनाली तब फूट-फूटकर रो पड़ीं, जब वो घर के मेंबर राहुल वैद्य से अपने पति संजय फोगाट को लेकर चर्चा कर रही थीं। बता दें कि 4 साल पहले दिसंबर, 2016 में संजय संदिग्ध हालत में हिसार स्थित अपने फार्महाउस के पास मृत पाए गए थे।

  • undefined

    TVNov 25, 2020, 12:47 PM IST

    क्या किसी काली परछाई का साया है बिग बॉस के घर पर, डर के मारे उड़ गई कंटेस्टेंट्स की रातों की नींद

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) लोगों का मनोरंजन कर रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच आपसी झगड़े, विवाद, रोमांस आए दिन ऑडियंस को देखने को मिल रहे हैं। वीकेंड का वार में सलमान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते तो कभी हंसी-मजाक और सलाह देते नजर आते हैं। अब बिग बॉस के घर को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है। खबरों की मानें तो घर में किसी काली परछाई का साया है, जिसकी वजह से सभी डरे हुए है और रात को सोना मुश्किल हो रहा है। दरअसल, मंगलवार के एप‍िसोड में घरवालों ने बिग बॉस के घर में हो रही कुछ घटनाओं का जिक्र किया था। कंटेस्टेंट्स ने खुद के साथ हुई घटनाओं के बारे में बताया।

  • undefined

    TVOct 3, 2020, 7:56 PM IST

    बिग बॉस 14 : घर में घुसने से पहले ही गौहर ने सिद्धार्थ को बताया गली का गुंडा, दोनों में जमकर हुई तनातनी

    मुंबई। टीवी के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) सीजन 14 की शुरुआत शनिवार रात 9 बजे होगी। शो को इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट कर रहे हैं। शो में बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस-7 की विनर गौहर खान (Gauhar Khan) और बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर अप रहीं हिना खान भी नजर आएंगी। शो की शुरुआत में गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहसबाजी दिखाई जाएगी, जो शो के लिए एक नया तड़का साबित होगी।

  • undefined

    TVNov 5, 2019, 5:03 PM IST

    किसी ने पेशाब फेंकी, किसी ने थप्पड़ मारा, ऐसी हरकतों के कारण कंटेस्टेंट हुए थे बिग बॉस से बाहर

    मुंबई.  'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन झगड़े देखने को मिलते हैं। वहीं, अपकमिंग शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें घरवालों के साथ हाथापाई करने के कारण बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर निकलने का हुक्म देते हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ अकेले ही ऐसे प्रतिभागी नहीं है, जिन्हें बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया। आज आपको कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे, जिन्हें घर में बदतमीजी और मारपीट करने कारण बिग बॉस ने रातों रात घर से बेघर कर दिया था। 

  • undefined

    TVSep 30, 2019, 4:41 AM IST

    गोविंदा की भांजी ने बिग बॉस में खोला कृष्णा का एक बड़ा राज, मजाक में कह गईं ये बात

    कान्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' 13 रविवार 29 सितंबर से शुरू हो चुका है। शो के प्रीमियर के दौरान सलमान ने बिग बॉस के घर में 'स्लो मोशन' गाने पर शानदार एंट्री ली। इसके बाद सलमान ने एक-एक करके शो के दूसरे कंटेस्टेंट का इंट्रोक्शन शुरू किया। शो में 5 मेल और 8 फीमेल कंटेस्टेंट ने एंट्री ली।