Bihar News  

(Search results - 533)
  • bihar news
    Video Icon

    BiharJul 24, 2021, 3:02 PM IST

    8 साल के अफेयर में घर से 4 बार भागी महिला, फिर इस प्रेम कहानी का ऐसा हुआ अंजाम, हर ओर चर्चा

    वीडियो डेस्क। बिहार के रोहतास जिले में एक प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है। 8 साल से टंड़वा गांव के अभयकांत और पडुहार गांव की प्रियंका के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था । लड़की घर से चार बार अपने प्रेमी से शादी रचाने के लिए भागी लेकिन लड़की के परिजन इस शादी के खिलाफ थे। प्रियंका ने अपने परिजनों को मनाने की खूब कोशिश की लेकिन घरवाले नहीं माने। 
     

  • undefined

    BiharJul 24, 2021, 11:14 AM IST

    बिहार में खौफनाक मंजर देख कांप उठा कलेजा, 7 लोगों की दर्दनाक मौत,कार-सीट, शीशा और सड़क खून से हुई लाल

    गया. बिहार के गया जिले से एक दिल दहला देने वाला बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें मौके पर ही 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बेहद गंभीर रूप से घायल था, लेकिन उसने भी अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि जिसने भी यह भयानक मंजर देखा उसका कलेजा कांप उठा। चश्मदीद बोले-हमने पूरी जिंदगी में नहीं देखा ऐसा भयानक एक्सीडेंट...

  • undefined

    BiharJul 22, 2021, 1:04 PM IST

    शॉकिंग क्राइम: पियून से प्रमोशन पाते ही राक्षस बना पति, गर्भवती पत्नी की हत्या कर शव के छोटे-छोटे पीस कर दिए

    नालंदा (बिहार). देशभर में रोजाना सैंकड़ों बेटियां दहेज की बलि चढ़ा दी जाती हैं। जहां पैसों के लालची अपनी ही बहू को मौत के घाट उतार देते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला बिहार के नालंदा जिले से सामने आया है, जहां पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पर पार करते हुए उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को कई टुकड़ों में काट कर दफना दिया। क्योंकी मृतका ने अपने पिता के घर से दहेज में रुपए लाने का मना जो कर दिया था। पढ़िए शॉकिंग क्राइम की पूरी कहानी..कैसे हैवान बन पति..

  • undefined

    BiharJul 21, 2021, 8:00 PM IST

    14 साल की बच्ची का 6 हैवानों ने बारी-बारी किया गैंगरेप, जब तक बेहोश नहीं हो गई दरिंदे करते रहे हैवानियत

     यह मामला नालंदा जिले के घटना बेन थाना क्षेत्र का है। जहां बुधवार सुबह एक लड़की किसी काम से अपने घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान करीब 6 से 7 लड़के वहां पर आए और पीड़िता का अपहरण कर उसे एक खंडर मकान में ले गए।

  • undefined

    BiharJul 19, 2021, 5:03 PM IST

    लालू के बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत बिगड़ी, आनन-फानन में पहुंचाया हॉस्पिटल

     तेजप्रताप सोमवार को नीतीश सरकार और महंगाई के खिलाफ आरजेडी के हल्ला बोल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे हुए थे। जहां उनको इस कार्यक्रम को हरी झंड़ी दिखानी थी। इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई किसी तरह आनन-फानन में पार्टी के लोग पास के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। 

  • <p>bihar news</p>
    Video Icon

    BiharJul 17, 2021, 3:08 PM IST

    बिहार से सामने आया हर्ष फायरिंग का SHOCKING Video, रौब में चली गोली सीधा दुल्हन को लगी

    वीडियो डेस्क। बिहार के सुपौल में एक शादी समारोह में वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग की गई। घटना प्रतापगंज थाना क्षेत्र के गोविंदपुर की है। जहां शुक्रवार को शादी समारोह में वरमाला के लिए दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े थे। इस दौरान स्टेज के सामने से किसी ने हर्ष फायरिंग की जिससे सीधे गोली जाकर दुल्हन के पैर में लग गई।

  • <p>bihar news</p>
    Video Icon

    BiharJul 14, 2021, 1:33 PM IST

    Video: वैक्सीनेशन सेंटर पर मारपीट, धक्का-मुक्की... भीड़ देख स्वास्थ्यकर्मी भागे

    वीडियो डेस्क। वैक्सीन लगवाने के लिए गोपालगंज के अंबेडकर भवन में जहां अचानक भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान वैक्सीन लेने के लिए कई लोगों को घंटों कतार में खड़े रहना पड़ा। इस बीच अचानक धक्का-मुक्की शुरू हो गई, कुछ युवकों ने गुस्से में आकर इस दौरान कुर्सियां एक दूसरे पर फेंकनी शुरू कर दीं।

  • undefined

    BiharJul 10, 2021, 4:57 PM IST

    बड़ी मम्मी को देख लिपटकर रोने लगे चिराग, दुखी होकर मां से कही दिल की बात..बहनों के सामने भी छलके आंसू

    पटना. बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी पर कब्जे को लेकर चाचा-भतीजा में झगड़ा चल रहा है। पशुपति पारस को केंद्र में मंत्री बनने के बाद चिराग पासवान को बड़ा झटका लगा है। इसी बीच चिराग अपनी पार्टी और परिवार के बचे लोगों का समर्थन लेने के लिए आशीर्वाद यात्रा पर निकले हुए हैं। इस दौरान वह खगड़िया के शहरबन्नी गांव पहुंचे जहां उन्होंने अपनी बड़ी मां यानि स्व रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी से मुलाकात की। मां को देखते ही चिराग उनके गले लगकर रोने लगे।  पढ़िए मां ने पशुपति पारस को लेकर क्या कहा..
     

  • <p>bihar news</p>
    Video Icon

    BiharJul 10, 2021, 1:52 PM IST

    बिहार: नाव पर बारात, पानी और बाढ़ के बीच शादी और फिर ऐसे हुई दुल्हन की विदाई

    वीडियो डेस्क। बिहार के समस्तीपुर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां एक दूल्हा एक नाव पर अपनी दुल्हन को ब्याहने के लिए पहुंचा है। ना घोड़ी है ना बैंड बाजे हैं चारों तरफ सिर्फ पानी ही पानी है। कुदरत ने ऐसा कहर बरपाया है कि तहस नहस हो गया है। गांव की सड़कें नदी में तब्दील हो गई हैं। 

  • <p>bihar flood</p>
    Video Icon

    BiharJul 9, 2021, 3:22 PM IST

    बिहार के 'कश्मीर' में भीषण बाढ़, पानी के रौद्र रूप के बीच फंस गए दर्जनों सैलानी

    वीडियो डेस्क। बिहार के कश्मीर कहे जाने वाले ककोलत शीतल जलप्रपात में अचानक भीषण बाढ़ आ गई। भीषण बाढ़ आने से मुख्यधारा के समीप के भाग में पानी भर गया। साथ ही निचले हिस्से की 32 सीढ़ियां पानी में डूब गईं। 

  • undefined

    BiharJul 8, 2021, 4:08 PM IST

    आखिर क्यों तेज प्रताप बेचने लगे हैं लालू-राबड़ी नाम की अगरबत्ती, पटना में खोला बड़ा शोरूम


    पटना (बिहार). बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप अक्सर अपने अनोखे अंदाज के चलते सोशल मीडिया में बने रहते हैं। कभी कृष्ण बन जाते हैं तो कभी भगवान भोले का रूप धारण कर लते हैं। लेकिन अब वह राजनीति के साथ बिजनेसमैन बन गए हैं। उन्होंने अगरबत्ती का कारोबार शुरू किया है। दिलचस्प बात यह है कि यह अगरबत्ती लालू-राबड़ी के नाम से बन रही हैं। बेहद खास हैं ये अगरबत्ती, ऐसे होती हैं तैयार...
     

  • <p>Bihar crime news</p>
    Video Icon

    BiharJul 7, 2021, 7:55 AM IST

    लॉकडाउन में पति की छूटी नौकरी, पत्नी ने भाई के साथ मिलकर रची घिनौनी साजिश

    वीडियो डेस्क। लॉकडाउन में कई घर बर्बाद हुए कुछ महामारी की मौतों से तो कुछ बेपटरी हुए जीवन से। बिहार के छपरा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पति की कमाई नहीं होने से नाराज पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर जमकर मारपीट की। पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर बुरी तरह लाठी-डंडे से पीटा जिससे उसका स‍िर फट गया। 

  • undefined

    BiharJul 6, 2021, 5:51 PM IST

    पहली बार चिराग की केंद्र को चेतावनी: कहा-पशुपति LJP से मंत्री बने तो कोर्ट जाऊंगा, की एक भविष्यवाणी

    चिराग पासवान प्रधानमंत्री का नाम लेते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि मोदी जी ऐसा करेंगे। शायद प्रधानमंत्री जी को इस बात की जानकारी नहीं होगी कि पशुपति पारस को एलजेपी से निष्कासित कर दिया गया है। क्योंकि मोदी जी बहुत बिजी रहते हैं।

  • undefined

    BiharJul 5, 2021, 5:12 PM IST

    मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा फैसला: 2 दिन बाद 7 जुलाई से खुलेंगे प्रदेश के स्कूल और कॉलेज

    सीएम नीतीश ने सोमवार को मंत्रियों और अधिकारियों के साथ कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। जिसमें उन्होंने अधिकारियों से उनकी राय मांगी और महत्वपूर्ण फैसला लिया कि अब बुधवार से 11वीं और 12वीं तक के स्कूल समेत कॉलेज, टेक्निकल इंस्टीट्यूट, सरकारी प्रशिक्षण संस्थान 50 फीसदी छात्रों की उपस्थिति के साथ खुलेंगे। 

  • undefined
    Video Icon

    BiharJul 4, 2021, 7:40 PM IST

    VIDEO : बार बालाएं मंच पर लगाती रहीं ठुमके, नीचे लोग करते रहे ताबड़तोड़ फायरिंग


    वीडियो डेस्क। बिहार के सहरसा में इन दिनों हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नही ले रहा है।ताजा मामला बसनही थाना क्षेत्र का है जहाँ इन दिनों एक शादी समारोह में बार बालाओं के डांस करने के दौरान शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो बसनही थाना क्षेत्र के मलौधा डीह टोला का बताया जा रहा है।जहां आप तस्वीरों में साफ तौड़ पर देख सकते हैं कि बारबालाओं का डांस के दौरान रायफल से ताबड़ तोड़ फायरिंग की जा रही है।बार बालाओं के ठुमके पर नोटें उड़ाई जा रही है इतना ही नहीं बार बालाओं का डांस देखने के लिए आए कुछ लोग कार्बाइन एवं रायफल जैसी हथियार लहराते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि एशियानेट न्यूज हिन्दी नहीं करता है।