Bijnor  

(Search results - 41)
  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 30, 2021, 10:51 AM IST

    हक मांगकर गुनाह कर दिया! बीच सड़क विधवा बहू के साथ ससुर ने किया जानवर जैसा सुलूक

    वीडियो डेस्क। यूपी के बिजनौर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां बीच सड़क पर एक ससुर अपनी विधवा बहू को जंजीरों से बांध पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ महीने पहले ही महिला के पति की बीमारी से मौत हो गई थी।  महिला उसके ससुर से मंगलवार की सुबह दुकान की चाबी मांगने व बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। 

  • <p><strong>बिजनौर (Uttar Pradesh) ।</strong> कोरोना का खौफ अब मानवीय संवेदनाओं और रिश्तों पर भारी पड़ रहा है। जिंदा लोगों को इलाज के लिए अस्पताल और ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहा है तो मरने के बाद कोई कंधा देने को तैयार नहीं है। कुछ ऐसी ही कहानी धामपुर कस्बे के स्टेट बैंक कॉलोनी से सामने आई है। जहां, मां की मौत के बाद जब लाचार बेटे को अर्थी के लिए चार कंधे देने वाले नहीं मिले तो उसने मदद के लिए पुलिस के सामने हाथ फैलाया। जिसके बाद पुलिस का मानवीय चेहरा समाज के लिए उदाहरण बनकर सामने आया है। क्योंकि, पुलिस ने उसकी सुन ली और शव को श्मशान घाट पहुंचाकर विधि विधान से अंतिम संस्कार कराया। जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshApr 26, 2021, 12:40 PM IST

    मां की अर्थी को कंधा देने नहीं मिल रहे थे लोग, बेटे की पीड़ा सुन पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार

    बिजनौर (Uttar Pradesh) । कोरोना का खौफ अब मानवीय संवेदनाओं और रिश्तों पर भारी पड़ रहा है। जिंदा लोगों को इलाज के लिए अस्पताल और ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहा है तो मरने के बाद कोई कंधा देने को तैयार नहीं है। कुछ ऐसी ही कहानी धामपुर कस्बे के स्टेट बैंक कॉलोनी से सामने आई है। जहां, मां की मौत के बाद जब लाचार बेटे को अर्थी के लिए चार कंधे देने वाले नहीं मिले तो उसने मदद के लिए पुलिस के सामने हाथ फैलाया। जिसके बाद पुलिस का मानवीय चेहरा समाज के लिए उदाहरण बनकर सामने आया है। क्योंकि, पुलिस ने उसकी सुन ली और शव को श्मशान घाट पहुंचाकर विधि विधान से अंतिम संस्कार कराया। जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 8, 2021, 3:23 PM IST

    बिजनौरः पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, अब तक 5 मजदूरों की मौत, मालिक ने बाहर से बंद कर दिया था दरवाजा

    यूसुफ को लाइसेंसधारी पटाखा विक्रेता बताया गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे यूसुफ को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। चारों घायलों को बिजनौर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 5, 2021, 3:39 PM IST

    शर्मनाक: पहले दिखाई धौंस, फिर लात मारकर दारोगा ने फेंकी सब्जी वाले की दुकान, सामने आया Video


     वीडियो डेस्क।  उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में एक दरोगा का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मंडावर पुलिस के एक दरोगा सड़क किनारे फड़ लगाकर सब्जी बेच रहे व्यक्ति की सब्जी में लात मारकर फेंकते हुए दिखाई दे रहे है।  उत्तर प्रदेश  के बिजनौर में एक दारोगा द्वारा की गई शर्मनाक हरकत सामने आई है।  जिसमें दारोसोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जब उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए।  

     

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 20, 2021, 11:51 AM IST

    शादी का लाल जोड़ा पहनते ही दुल्हन की मौत. पिता ने ससुराल के लिए किया विदा और वो दुनिया को कह गई अलविदा


    बिजनौर (उत्तर प्रदेश). यूपी के बिजनौर में एक ऐसा दिल दहला देने वाला दर्दनाक हादसा हुआ कि शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गईं। जहां विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन की शादी के तीसरे दिन ही मौत हो गई। वहीं दूल्हा भी इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गया, जब उसको इस मंजर के बारे में पता चला तो वह बिलख-बिलखकर रोने लगा।

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 15, 2021, 6:40 PM IST

    महापंचायत के मंच से प्रियंका ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

    कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को बिजनौर में किसान महासभा को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला बोला और पूछा मोदी सरकार में क्या किसानों की आय दोगुनी हुई? प्रियंका ने कहा माना आपने भलाई के लिए कानून बनाए हैं, पर जब वो नहीं चाहते तो कानूनों को वापस लो। उन्होंने कहा, क्या मोदी सरकार जबरदस्ती किसानों की भलाई करेगी। मैं भाषण देने नहीं आई हूं, आपसे बातचीत करने आई हूं। उन्होंने किसानों से कहा आप हमें बनाते हैं। आप और हमारे बीच भरोसे का रिश्ता है और उसी रिश्ते के बल पर आप एक नेता को आगे बढ़ाते हैं। 

  • <p>delhi</p>

    NationalFeb 15, 2021, 2:26 PM IST

    बिजनौर: प्रियंका गांधी ने कहा, जनता ने मोदी को दो बार चुना, क्योंकि उनसे लोगों को कुछ उम्मीद रही होगी

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर में हैं। उन्होंने किसानों को संबोधित किया। प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी को दो बार जनता ने चुना, क्योंकि उनसे लोगों को कुछ उम्मीद रही होगी। लेकिन आज उनके राज में कुछ नहीं हो रहा है। इससे पहले कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की गईं। तस्वीरों में दिख रहा है कि प्रियंका चांदपुर जाते हुए हापुड़ में कुछ समय के लिए रुकीं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका फूलों की मालाओं से स्वागत किया था।

  • <p>उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी। वहां से गुजर रहे दो राहगीरों ने उन्हें नदी में कूदते देख कर पानी में कूद एक बच्चे को बाहर निकालने में कामयाबी तो पाई लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई</p>

    Uttar PradeshAug 25, 2020, 12:56 PM IST

    तीन बच्चों के साथ मां ने लगाई नदी में छलांग, एक बच्चे की मौत अन्य की तलाश जारी

    उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी। वहां से गुजर रहे दो राहगीरों ने उन्हें नदी में कूदते देख कर पानी में कूद एक बच्चे को बाहर निकालने में कामयाबी तो पाई लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

  • undefined

    Uttar PradeshMay 24, 2020, 12:36 PM IST

    जान जोखिम में डालकर पहुंचा घर, कहने पर भी नहीं कराया कोरोना टेस्ट, चचेरे भाइयों ने ले ली जान

    पिटाई से उसके कंधों और सिर पर चोट लगी। इससे वह बेहोश हो गया। परिवार के लोग आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान अब उसकी मौत हो गई।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 21, 2020, 6:48 PM IST

    यूपी में प्रवेश नहीं कर सका यूके का दूल्हा, बार्डर पर ही पढ़ा गया निकाह, दो राज्यों की पुलिस बनी बाराती

    दोनों पक्ष तय तारीख पर ही निकाह करना चाहते थे। इसलिए प्रशासन से इजाजत लेने पहुंचे। लेकिन अनुमति न मिलने के कारण दुल्हन पक्ष के लोग बार्डर पर ही पहुंच गए। जहां दूल्हा-दुल्हन अपने-अपने राज्यों की सीमा में खड़े थे और निकाह पढ़ा गया। दोनों ने एक दूसरे को कबूल किया।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 30, 2020, 8:27 AM IST

    आज से यूपी के 45 जिलों में टीकाकरण शुरू, इन 18 जिलों में इस कारण है रोक

    42 जिले जहां पर कोरोना वायरस के कम केस हैं, वहां पर हॉटस्पॉट में जिन आशा बहुओं व एएनएम की ड्यूटी लगाई गई है या फिर जो हॉटस्पॉट क्षेत्र की निवासी हैं, उनकी ड्यूटी गर्भवती महिलाओं व नवजात शिशुओं की जांच और टीकाकरण इत्यादि कार्यों में किसी भी कीमत पर नहीं लगाई जाएगी। 

  • undefined

    Fake CheckerApr 24, 2020, 2:59 PM IST

    क्या बोतल में पेशाब भर केलों पर छिड़क रहा था शख्स? वायरल हो रहा दावा सच्चा है या फर्जी

    नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर मुसलमानों को कोरोना वायरस से जोड़कर कई वीडियो वायरल हुए। कुछ वीडियो सच थे मगर उनको लेकर किए जा रहे दावे और उनकी टाइमिंग में सच्चाई नहीं थी। अब उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

  • <p>बाप द्वारा अपने दोस्त की मदद से अपनी ही 19 वर्षीय बेटी की गंगा में डुबो कर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी बाप और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshApr 18, 2020, 6:32 PM IST

    लॉकडाउन में हुआ रिश्तों का कत्ल, पिता ने बेटी को गंगा में डुबो कर मार डाला

     बाप द्वारा अपने दोस्त की मदद से अपनी ही 19 वर्षीय बेटी की गंगा में डुबो कर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी बाप और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 9, 2020, 9:04 AM IST

    यूपी के 38 जिलों में फैला कोरोना, अब तक 4 की मौत,361 मरीजों में हैं 195 जमाती

    कोरोना वायरस के नियंत्रण के लिए देशभर में लॉकडाउन है, जिसकी वजह से लोगों को सड़कों पर आने की इजाज़त नहीं है। किसी मेडिकल इमरजेंसी जैसे हालात में ही लोग घर से बाहर निकल सकते हैं। बावजूद इसके कई जगहों पर लॉकडाउन तोड़ने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। आंकड़ों के मुताबिक लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अलग-अलग थानों में 11 हजार 550 एफआईआर दर्ज की गईं है। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 5, 2020, 4:08 PM IST

    मांसाहारी खाना नहीं मिला तो जमातियों ने खुले में किया शौच, क्या है वायरल खबर का सच?

    लखनऊ ( Uttar Pradesh)। बिजनौर के बाद अब सहारनपुर में भी जमातियों का एक नया मामला वायरल हो रहा है। खबर की मानें तो क्वारंटीन वार्ड में भर्ती जमातियों ने मांसाहारी भोजन न मिलने पर खाना फेंक दिया। इतना ही नहीं गुस्से में आकर खुले में ही शौच किया। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जमातियों को समझाया। साथ ही कानूनी कार्रवाई की चेतावनी देकर शांत कराया। हालांकि इस खबर के आने के बाद यूपी पुलिस का एक नोट वायरल हो रहा है।