Bikaner News  

(Search results - 12)
  • undefined

    RajasthanJun 20, 2021, 8:28 PM IST

    राजस्थान के बीकानेर में बड़ा हादसा: भरभराकर गिरा मकान, मलबे में दबने से 3 मजदूरों की मौत

    बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां अवैध रूप से बन रही एक बिल्डिंग भरभराकर अचानक गिर गई। इसमें काम करने वाले 9 मजदूर मलबे में दब गए। जिसमें से तीन की मौके पर मौत हो गई। वहीं 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • undefined

    RajasthanJun 9, 2021, 11:44 AM IST

    राजस्थान में बड़ा हादसा: एक साथ परिवार के 5 लोगों की मौत, जब साथ जलीं अर्थियां तो पूरा गांव रो पड़ा

    बीकानेर. राजस्थान के श्रीडूंगरगढ़ कस्बे से एक दुखद और दिल दहला देने वाली बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक परिवार के पांच लोगों की मंगलवार देर रात  मौत हो गई। अब एक साथ पांचों की अर्थियां उठीं तो पूरे कस्बे में मातम पसर गया। हर किसी की आंख में आंसू थे। रोते हुए हर कोई यही कह रहा था कि पिछले कई सालों में इतना मार्मिक दृश्य देखने को नहीं मिला। इस हृदय विदारक घटना के एक दिन बाद बुधवार को कस्बे की सभी दुकानें बंद रहीं। इस हृदय विदारक घटना के बाद पड़ोसियों के भी नहीं थम रहे आंसू...

  • undefined

    RajasthanMar 28, 2021, 2:32 PM IST

    पिता ने 2 शादीशुदा बेटियों के साथ की खुदखशी, दोनों नहीं जाती थीं ससुराल..मौत के लिए चुना होली का दिन



    बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर से एक परिवार के लिए होली का दिन मनहूस साबित हो गया। यहां बजुर्ग पिता ने अपनी बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं दोनों को देखते ही दूसरी 32 साल की बेटी ने भी अपने हाथ की नस काटकर सुसाइड को कोशिश की। हालांकि वह बच गई, उसको अस्पताल में भर्ती कर दिया गया, जहां उसकी हालात अभी गंभीर बनी हुई है। उधर पुलिस तीनों के आत्महत्या करने के पीछे के कारणों को जानने में जुट गई है।

  • undefined

    RajasthanMar 22, 2021, 11:48 AM IST

    खेल-खेल में 5 बच्चों की दर्दनाक मौत, माता-पिता हर तरफ ढूंढ़ते रहे..जब आंगन में मिले शव तो उड़ गए होश


    बीकानेर (राजस्थान). अक्सर खबरें सामने आती रहती हैं कि बच्चों के खेल-खेल में हादसा हो गया। लेकिन राजस्थान के बीकानेर जिले में एक बेहद दर्दनाक घटना हुई। जिसे एक परिवार पूरी जिंदगी नहीं भूल पाएगा। जहां लुका-छिपी खेलने के दौरान 5 बच्चों की अनाज की में गिरने से मौत हो गई। सभी मृत मासूमों की उम्र  8 साल से कम है। हैरानी की बात यह है कि चार आपस में सगे भाई-बहन थे, जबिक एक पड़ोसी का बेटा था।

  • undefined

    RajasthanJan 5, 2021, 6:51 PM IST

    घर दरवाजे पर दुल्हन की मौत, पिता जिस बेटी को करने वाले थे विदा..शादी के जोड़े में मरी देख बिलख रहे

    यह दुखद घटना बीकानेर के सुभाषपुरा की है, जहां महफूज अली की 20 साल की बेटी फरजाना का खुशी-खुशी निकाह चल रहा था। परिवार के लोग बेटी की शादी को लेकर बेहद खुश थे। लेकिन विदा होने से पहले उसकी मौत हो गई।

  • undefined

    RajasthanDec 20, 2020, 2:36 PM IST

    एक गलती और मौत के मुंह में समा गए बचपन के 3 दोस्त, मौत इतनी भयानक मिली कि एक पल भी जिंदा नहीं रह सके

    बीकानेर (राजस्थान). हादसों के पीछे कोई एक वजह नहीं बल्कि इसकी लंबी फेहरिस्त है, लेकिन कुछ ऐसी हैं जो इंसान की खुद की गलती से होते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला भीषड़ सड़क हादसा राजस्थान में हुआ, जहां बचपन के 3 दोस्त पलभर में मौत के मुंह में समा गए। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि तीनों को एक-दूसरे की शक्ल देखने का मौका भी नहीं मिला और उनकी मौत हो गई।

  • undefined

    RajasthanAug 27, 2020, 1:04 PM IST

    एंजॉय करने निकले थे बचपन के 6 दोस्त, अगले ही पल 2 की मौत..इतना भयानक हादसा कि 18 घंटे बाद मिली लाशें

    बीकानेर (राजस्थान). अक्सर लोग जश्न में सब भूल जाते हैं और अगले ही पल उनके साथ हादसा हो जाता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान में समाने आया है, जहां बचपन के 6  दोस्त एक साथ एंजॉय करने के लिए निकले थे, लेकिन इनमें से दो की दर्दनका मौत हो गई। दरअसल, बुधवार शाम को सभी दोस्त एक झील पर नहाने के लिए पहुंचे थे। जिसमें से चार बाहर बैठे रहे और दो ने पानी में छलांग लगा दी। देखते ही देखते दोनों डूब गए। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर एसडीएम समेत पुलिस की टीम पहुंची। करीब 18 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलने के बाद गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों के शव  निकाले गए। 
     

  • undefined

    RajasthanJun 23, 2020, 9:57 AM IST

    टॉयलेट में पड़ा बुजुर्ग तड़पता रहा..बेटी रो-रोकर मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन कोई आगे नहीं आया

    बीकानेर, राजस्थान. यह तस्वीर कोरोनाकाल में इंसानियत को तार-तार करती है। यह बुजुर्ग कोरोना संक्रमित था। वो करीब घंटेभर टॉयलेट में यूं ही पड़ा-पड़ा तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं। उसकी मासूम बेटी गिड़गिड़ाकर लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन किसी का दिल नहीं पिघला। आखिरकार उसने यहीं पड़े-पड़े दम तोड़ दिया। मामला बीकानेर के जिला अस्पताल का है। यह बुजुर्ग अपनी 14 साल की बेटी को लेकर अस्पताल आया था। सोमवार को बुजुर्ग टॉयलेट के लिए गया था। लेकिन काफी देर तक वो नहीं लौटा, तो बेटी उसे ढूंढ़ते हुए टॉयलेट तक पहुंची। वहां, जब उसने पिता को नीचे पड़े-पडे़ तड़पते देखा, तो रो-रोकर लोगों से मदद मांगी। लेकिन किसी ने मदद नहीं की। अस्पताल स्टाफ भी उसे हाथ लगाने को तैयार नहीं हुआ।
     

  • undefined

    RajasthanJun 8, 2020, 11:19 AM IST

    अगर आपके घर में हैं छोटे बच्चे, तो होशियार रहें, इस बच्ची की शरारत से डॉक्टरों तक के हाथ-पैर फूल गए थे

    यह 5 साल की बच्ची ईएनटी के स्पेशलिस्ट के लिए एक चुनौती बन गई थी। बच्ची ने एक ऐसा चिकना पत्थर निगल लिया था कि उसे बाहर निकालने में डॉक्टरों के पसीने छूट गए। डॉक्टर जैसे ही पत्थर बाहर निकालने को होते, वो छूटकर वापस नीचे चला जाता। बच्ची की जिंदगी के लिए खतरा बढ़ता जा रहा था। लिहाजा, एक पूरी टीम बनानी पड़ी। इसमें 10 डॉक्टरों के अलावा बाकी लोग भी शामिल थे। आखिरकार बच्ची की जान बचा ली गई। मामला राजस्थान के बीकानेर का है।

  • undefined

    RajasthanFeb 12, 2020, 7:29 PM IST

    रोते हुए घर पहुंची बच्ची और टीचर के बारे में जो बताया वो पूरे घर को चौंका गया


    बीकानेर के एक सरकारी स्कूल के टीचर की शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है। टीचर बच्चियों को अश्लील फोटोज दिखाता था। शिकायत करने पर डराता-धमकाता भी था।
     

  • undefined

    HatkeFeb 11, 2020, 11:41 AM IST

    घर पर दादा-दादी ने नहीं की थी 3 साल से बात, बच्चों की पहल पर बोले, आई लव यू

    राजस्थान: वैलेंटाइन वीक पर राजस्थान के से एक ऐसी स्टोरी सामने आई है, जिसे सभी बेहद पसंद कर रहे हैं। यहां बीकानेर में रहने वाले 83 साल के एक दम्पति जब रिश्ता तोड़ने जा रहे थे, तब उनके घरवालों ने पारिवारिक न्यायालय की मदद से उनकी सुलह करवा दी। इस कपल ने तीन साल से बातचीत नहीं की थी। लेकिन जिंदगी के आखिरी पड़ाव में अब उनके बीच सुलह हो गई।  

  • undefined

    RajasthanJan 22, 2020, 8:17 PM IST

    नहीं देखा होगा CAA का ऐसा समर्थक, दर्द सहते हुए पूरी बॉडी पर गुदवा डाले देश के सभी राज्यों के नक्शे

    राज्स्थान के इस युवक ने अपने पूरे शरीर पर देश के 28 राज्यों और 9 केंद्र शासित प्रदेशों के नक्शे को गुदवाने के साथ ही सीएए के समर्थन का टैटू भी गुदवाया है।