Birth Of Daughter  

(Search results - 3)
  • undefined

    Madhya PradeshMar 1, 2021, 7:56 PM IST

    'बेटी पैदा हुई इसलिए मां को मिलेगी मौत', पत्नी से बोला पति-अस्पताल से घर आ तुझे जिंदा नहीं रहने दूंगा..

    चौंका देने वाली यह घटना सागर के भाग्योदय अस्पताल की है, जहां भर्ती आश आठ्या नाम की महिला ने  23 फरवरी को एक बच्ची को जन्म दिया है। एक दिन बाद 24 फरवरी की रात उसका पति अरविंद आठ्या गुस्से में अस्पताल पहुंचा और पत्नी को गाली देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं जब प्रूसता की बहन ऊषा उसे बचाने के लिए आई तो उसके साथ भी मारपीट की।

  • undefined

    MaharashtraJun 29, 2020, 5:01 PM IST

    नर्स ने कहा-बधाई हो बेटी जन्मी है..यह सुनते ही भड़क उठा शराबी पिता और अस्पताल में मचा दिया तांडव

    बेटा हो या बेटी..आज के समय में कोई अंतर नहीं रखता। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो अभी भी इस खराब मानसिकता से नहीं उबर पाए हैं। पुणे में ऐसी ही एक घटना में बेटी के जन्म की खबर सुनकर पिता आगबबूला हो गया। उसने शराब पीकर अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया। आरोपी अपनी पत्नी पर गुस्सा निकालकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। अस्पताल में उसने डॉक्टरों को गालियां दे डालीं। उसे रोकने आए एक कर्मचारी का सिर फोड़ दिया।

  • undefined

    CelebsMay 11, 2020, 3:35 PM IST

    शिल्पा शेट्टी ने आखिरकार बताया बेटी पैदा करने क्यों लिया सरोगेसी का सहारा, चौंकाने वाली है वजह

    मुंबई. शिल्पा शेट्टी इसी साल फरवरी में सरोगेसी के जरिए बेटी की मां बनी हैं। बेटी के जन्म के 71 साल दिन शिल्पा शेट्टी बताया कि आखिर उन्होंने बेटी पैदा करने के लिए सरोगेसी का सहारा क्यों लिया। शिल्पा ने कहा, वियान के बाद मैं पिछले काफी समय से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रही थी। लेकिन, मुझे एक ऑटो इम्युन बीमारी हो गई जिसका नाम एंटीफोस्फोलिपिड सिंड्रोम है और जब भी मैं प्रेग्नेंट होती थी तो यह बीमारी एक्टिव हो जाती थी। इस वजह से कई बार मेरा मिसकैरिज हो गया। बता दें कि सरोगेसी से बेटी पैदा करने पर शिल्पा को सोशल मीडिया पर खूब ताने सुनने पड़े थे। फिलहाल वे बेटी के साथ खूब एन्जॉय कर रही है।