Bjp Bengal Election  

(Search results - 9)
  • undefined
    Video Icon

    NationalMay 2, 2021, 8:02 PM IST

    प बंगाल चुनाव के नतीजों पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, कहा- जीत की खुशी में हमारे कार्यालयों को नुकसान न पहुंचाएं

    वीडियो डेस्क।  पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती हो रही है। रुझानों में इस राज्य में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी फिर से सरकार बनाती दिख रही है। इन रुझानों पर पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि उनकी पार्टी जिस आंकड़े तक पहुंची है, ये उनके लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं है। ममताजी को जीत की बधाई! हम जनता का फैसला स्वीकार करते हैं और वादा करते हैं कि विधानसभा में विपक्ष की रचनात्मक भूमिका निभाएंगे। लेकिन, आप अपने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने के निर्देश दें, ताकि वे जीत की ख़ुशी में हमारे कार्यालयों को नुकसान न पहुंचाएं।

  • <p>prashant kishore</p>
    Video Icon

    West Bengal Elections 2021Apr 10, 2021, 10:54 AM IST

    ममता हार रही हैं बंगाल चुनाव? प्रशांत किशोर का सबसे बड़ा कबूलनामा

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव को लेकर तृणमूल कांग्रेस(TMC) के चुनावी रणनीतिकार(Election strategist)प्रशांत किशोर की की एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है। वायरल हुई इस चैट ने इस बात को बल दिया है कि क्या वाकई अब ममता बनर्जी की विदाई होने वाली है?

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 12:03 PM IST

    TMC के 'खेला होबे' गाने के मुकाबले बीजेपी ने जारी किया ये सॉन्ग, ममता के शासन को बताया अत्याचारी

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। तृणमूल कांग्रेस के 'खेला होबे' का मुकाबले बीजेपी आर नाय अन्याय से करेगी। बीजेपी ने ममता बनर्जी के शासन को अत्याचारी और भ्रष्टाचारी बताते हुए यह नारा दिया था। अब पार्टी ने इसे कैंपेन सॉन्ग के रूप में पेश किया है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 3, 2021, 7:51 PM IST

    ममता बनर्जी का अखिलेश यादव ने किया समर्थन, बोले-TMC के साथ हर एक कार्यकर्ता

    बंगाल में सत्ता की कुर्सी हासिल करने के लिए हर जतन कर रही बीजेपी की राह में रोड़ा अटकाने के लिए विपक्षी दल खड़े हो गए हैं। इसके पहले संयुक्त मोर्चा ने बंगाल चुनाव में BJP के खिलाफ प्रचार करने का ऐलान किया था। 
     

  • undefined

    NationalMar 3, 2021, 6:10 PM IST

    बंगाल में अगर BJP जीती, तो दूल्हा यानी मुख्यमंत्री कौन होगा...गडकरी ने किया यह खुलासा

    पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के झालदा के बाघमुंडी में रोड शो और कोटशिला में जनसभा करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि बंगाल में भाजपा का दूल्हा कौन है, मुख्यमंत्री कौन है, यह समय बताएगा।

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Mar 3, 2021, 5:11 PM IST

    West Bengal Election: ग्लैमर के जरिए वोट बंटोरने का ट्रेंड, जानें BJP या TMC किस पार्टी में हैं कितने CELEBS

    पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में टॉलीवुड की जबर्दस्त एंट्री देखने को मिल रही है। बेशक पॉलिटिक्स में ग्लैमरस का तड़का लगाने का श्रेय तृणमूल कांग्रेस(TMC) को जाता है, लेकिन भाजपा ने से ट्रेंड में ला दिया है। 2011 में जब विधानसभा चुनाव हुए थे, तब माना जाता है कि ममता बनर्जी ने टॉलीवुड की मदद से ही 34 साल से कुर्सी पर बैठे CPM को उखाड़ फेंका था। अब 2021 के विधानसभा में भाजपा यही फॉर्मूला अपनाना चाहती है। हालांकि चुनाव में बंगाल का यह जादू कितना असर करेगा, यह तो 2 मई तो तय होगा, लेकिन इस समय दोनों पार्टियों में धड़ाधड़ फिल्म कलाकारों की एंट्री हो रही है। हालांकि इस समय टॉलीवुड की हालत ठीक नहीं है। पहले यहां 750 से ज्यादा थियेटर थे। अब बमुश्किल 100। अब बंगाली सिनेमा-टीवी का बिजनेस 100 करोड़ सालाना भी नहीं है। पहले यही तीन-चार गुना था। 

  • undefined

    NationalFeb 26, 2021, 10:08 AM IST

    West Bengal Election: भाजपा के लिए जी का जंजाल बना पामेला और राकेश सिंह का ड्रग्स केस

    कोकीन मामले में गिरफ्तार पामेला गोस्वामी और राकेश सिंह भाजपा के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं। बता दें कि पामेला गोस्वामी पश्चिम बंगाल का  जाना-माना चेहरा हैं। वहीं, राकेश सिंह भी राजनीति में खासा दखल रखते हैं। भाजपा को समझ नहीं आ रहा कि इस मामले में वो किधर जाए।

  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 10, 2021, 11:13 AM IST

    जनता के बीच पहुंचे जेपी नड्डा का हुआ जोरदार वेलकम, बोले- बंगाल में प्रशासन का राजनीतिकरण हो रहा

    वीडियो डेस्क। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। उन्होंने श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा की। उन्होंने बंगाल में एक मुट्ठी चावल अभियान की भी शुरुआत की। इस मुहिम के तहत भाजपा का राज्य के 73 लाख किसानों से जुड़ने का उद्देश्य है। नड्डा लगातार दूसरे महीने पश्चिम बंगाल प्रवाास पर हैं। पिछले महीने बंगाल यात्रा के दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ था। उसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल गए थे।
     

  • undefined

    HatkeDec 19, 2020, 11:20 AM IST

    बंगाल पर सबकी नजर है, फनी फोटोज के जरिये देखिए कौन कैसे नजरें गड़ाए बैठा है

    कुछ महीने बाद पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा इलेक्शन को लेकर सभी दलों ने कमर कंस ली है। खासकर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा में पॉलिटिकल वॉर शुरू हो गया है। कांग्रेस को यहां से कुछ खास उम्मीद नहीं, लेकिन उसका पूरा ध्यान भाजपा को खींचने पर लगा हुआ है। इस बार  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी बंगाल से कुछ हाथ लगने की आस लगा रहे हैं। आम आदमी पार्टी भी सिर्फ यही चाहती है कि भाजपा नहीं फैले। ममता की कुर्सी पर किसकी कैसी नजर है..देखिए ये फनी फोटोज...