Bjp News  

(Search results - 15)
  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 25, 2021, 7:04 PM IST

    पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में उतरे Mithun Chakraborty, रोड में जमकर लगे जय श्री राम के नारे

    वीडियो डेल्क। पश्चिम बंगाल में 27 अप्रैल को पहले चरण की 30 सीटों के लिए वोटिंग होनी है। इससे पहले राजनीतिक दलों प्रचार अभियान में अपना पूरा दमखम झोंक दिया है। बीजेपी में हाल ही में शामिल हुए एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने आज बांकुरा जिले के छठना विधानसभा, रायपुर विधानसभा और सलतोरा विधानसभा में रोड शो किया। इसके अलावा उन्होंने झारग्राम जिले के झारग्राम विधानसभा में भी रोड शो किया। इसी के साथ मिथुन ने बंगाल की राजनीति में प्रत्यक्ष तौर पर अपना डेब्यू किया। हालांकि उनका ये डेब्यू एक स्टार प्रचार के तौर पर हुआ है ना कि उम्मीदवार के तौर पर।

  • undefined

    Puducherry Elections 2021Mar 16, 2021, 8:19 PM IST

    Asianet News- Cfore Survey : पुडुचेरी में NDA को स्पष्ट बहुमत, कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ

     पुडुचेरी विधानसभा चुनाव में AIADMK, BJP, और पूर्व सीएम एन रंगास्वामी की ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस का गठबंधन स्पष्ट बहुमत हासिल करेगा। वहीं, कांग्रेस का इस चुनाव में सूपड़ा साफ हो जाएगा। यह बात Asianet News Cfore के प्री पोल सर्वे में सामने आई है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 5, 2021, 3:15 PM IST

    बंगाल में भाजपा निकालेगी रथयात्रा, ममता को खुली चुनौती

    पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियां लोगों को अपनी तरफ करने की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इसी कड़ी में भाजपा फरवरी और मार्च के महीने में रथ यात्रा निकालने वाली है। हालांकि भाजपा की इस प्रस्तावित रथ यात्रा को लेकर कोलकाता उच्च न्यायालय में याचिका दायर की गई है। वहीं कहा जा रहा है कि ममता सरकार भी भाजपा को यात्रा निकालने की अनुमति देने के मूड में नही हैं। दूसरी ओर भाजपा सांसद और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि प्रशासन इसे रोक नहीं सकता है।

  • undefined

    Bihar ElectionNov 9, 2020, 6:03 PM IST

    बिहार विधानसभा चुनाव नतीजे आज : 55 मतगणना केंद्रों पर होगी गिनती, सुरक्षाबलों की 78 कंपनियां तैनात

    बिहार में किसकी सरकार बनेगी, इस सवाल से आज पर्दा उठ जाएगा। सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी, थोड़ी देर बात रुझान भी आने लगेंगे। वहीं, दोपहर तक नतीजों को लेकर स्थिति साफ होने लगेगी। बिहार में 243 विधानसभा सीटें हैं। बहुमत के लिए 122  सीटों की जरूरत है। राज्य में तीन चरणों में 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को मतदान हुआ था। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalAug 18, 2020, 3:37 PM IST

    फेसबुक में भाजपा की मदद के आरोपों में घिरी अंखी दास आखिर हैं कौन?

    फेसबुक की साउथ-सेंट्रल पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर अंखी दास ने दिल्ली पुलिस की साइबर सेल यूनिट में कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अंखी को ऑनलाइन पोस्ट और कंटेंट के जरिए कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है. दास फेसबुक में पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर हैं. उनका आरोप है कि एक विशेष राजनीतिक दल के साथ मिलकर कई लोगों ने डब्ल्यूएसजे में छपे एक आर्टिकल के बाद उन्हें टारगेट करना शुरू कर दिया. 

  • undefined
    Video Icon

    NationalAug 5, 2020, 1:42 PM IST

    5 अगस्त : एक ऐसा दिन जो दो ऐतिहासिक फैसलों के लिए इतिहास में याद रखा जाएगा

    5 अगस्त 2019 को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म की गई थी। राष्‍ट्रपति राम नाथ कोविंद के आदेश के बाद भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने राज्‍यसभा में इसकी घोषणा की थी। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर दो केंद्र शासित प्रदेश हो गए। एक जम्मू-कश्मीर, दूसरा लद्दाख। वही आज एक साल बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन 5 अगस्त को रखा गया है। अयोध्या में रामजन्मभूमि स्थल पर निर्माण का आरंभ करने के लिए भूमि पूजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य विशिष्ट अतिथि इस कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं।

  • undefined

    NationalJul 28, 2020, 11:32 AM IST

    गहलोत सरकार ने भेजा राज्यपाल को प्रस्ताव, 31 जुलाई को सत्र कराने की मांग; 3 शर्तों पर भी दिया जवाब

    राजस्थान का सियासी दंगल खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। इसी बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर कैबिनेट बैठक बुलाई। बैठक में सत्र बुलाने के लिए तीसरी बार प्रस्ताव पास हो सकता है।

  • undefined

    NationalJul 19, 2020, 5:43 PM IST

    कांग्रेस बोली- पायलट से 6 बार लौटने की अपील की गई; भाजपा ने कहा- हम सचिन को न्योता नहीं देंगे

    राजस्थान में सियासी उठापटक अभी भी जारी है। रविवार को कांग्रेस ने एक बार फिर सचिन पायलट से लौटने की अपील की। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, सचिन पायलट से कांग्रेस नेतृत्व ने 6 से अधिक बार बात कर परिवार में लौटकर अपनी बात रखने के लिए कहा है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalJul 14, 2020, 3:47 PM IST

    क्या बदल गया देहरादून का नाम? बीजेपी के संबित पात्रा ने शेयर की तस्वीर; जानिए क्या है सच

    बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर पर देहरादून स्टेशन के साइन बोर्ड की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें देहरादून के नाम को संस्कृत में 'देहरादूनम्' लिखा हुआ था। इसके साथ ही साइनबोर्ड पर उर्दू को छोड़कर हिंदी और अंग्रेजी में भी देहरादून का नाम लिखा हुआ था। संबित पात्रा के दावे को रेलवे ने खारिज कर दिया है। रेल अधिकारी का कहना है की गलती से मजदूरों ने साइनबोर्ड के नाम को संस्कृत में लिखवा दिया था।

  • undefined

    NationalMay 30, 2020, 11:35 AM IST

    मोदी 2.0 का 1 साल बेमिसाल, तेज तर्रार लिए ऐतिहासिक बड़े फैसले, एक्सपर्ट से समझे कैसे रहा कार्यकाल

    मध्य प्रदेश के  वरिष्ठ पत्रकार  रमेश शर्मा ने लिखा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा कर लिया है । पिछले कार्यकाल की तुलना में उनका यह कार्यकाल अपेक्षाकृत अधिक गतिमान रहा । वे अपने फैसलों के लिये भारत ही नहीं पूरी दुनियाँ में चर्चित हुए । 

  • <p>Sambit Patra, BJP Spokesperson, National BJP Spokesperson, Sambit Patra News, BJP News, BJP worker corona infected, corona epidemic, corona infection<br />
&nbsp;</p>

    NationalMay 28, 2020, 3:05 PM IST

    क्या भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा कोरोना संक्रमित हुए? मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए

    भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनमें कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं। बता दें कि संबित पात्रा भाजपा के जाना-पहचाना चेहरा है। टीवी डिबेट में अक्सर पार्टी का पक्ष रखते हुए नजर आते हैं।  

  • Rahul Gandhi, Madhya Pradesh

    NationalMar 12, 2020, 1:01 PM IST

    भोपाल पहुंच जोश में दिखे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा, सबको छोड़कर मैं खुद को आपके हवाले करता हूं

    कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचे। भाजपा कार्यालय पहुंचने पर उन्होंने शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की। उन्होंने कहा, हमारा लक्ष्य राजनीति नहीं, जनसेवा है।

  • undefined

    Madhya PradeshMar 12, 2020, 11:38 AM IST

    सिंधिया के स्वागत में दुल्हन की तरह सजा भोपाल BJP कार्यालय, तो कहीं उनके पोस्टर पर पोती कालिख

    भोपाल, कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य  सिंधिया आज दोपहर करीब तीन बजे भोपाल आ रहे हैं। उनके स्वागत में बीजेपी कार्यकर्ता और उनके समर्थकों ने पूरे शहर में जगह-जगह होर्डिंग, बेनर व पोस्टर लगा दिए हैं। वहीं भोपाल BJP कार्यालय को दुल्हन की तरह सजा दिया है। एक तरफ जहां बीजेपी उनके भव्‍य स्‍वागत की तैयारी कर रही है। वहीं विरोधी उनके पुतले जला रहे हैं और पोस्टर पर कालिख पोत रहे हैं। बता दें कि सिंधिया को दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी पार्टी की सदस्यता दिलवाई।
     

  • undefined

    Other StatesOct 10, 2019, 5:43 PM IST

    पांडाल में पड़ोसियों को नहीं दिखा एक परिवार, घर पहुंचे तो चीख पड़े-तीसरी लाश ने हर किसी को रुलाया


    पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां तीन अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर एक RSS नेता उसकी प्रेग्नेंट पत्नी और 8 साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी।

  • undefined

    NationalSep 28, 2019, 12:25 PM IST

    गिरिराज सिंह ने बढ़ती जनसंख्या को बताया कैंसर का दूसरा चरण, कहा- इस पर कानून लाने की जरूरत

    ‘‘बढ़ती जनसंख्या दूसरे चरण का कैंसर बन गयी है। यह नियंत्रित नहीं है, यह बीमारी चौथे चरण में चली जायेगी और लाइलाज बन जायेगी।’’