Bjp Rally  

(Search results - 13)
  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 17, 2021, 1:52 PM IST

    किसी को 8 गोली लगी-किसी का गर्दन काट दिया...पं. बंगाल में मारे गए BJP कार्यकर्ताओं के परिवार से मिले मोदी

    पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में उन कार्यकर्ताओं के परिवारवालों से मुलाकात की, जिनकी राजनीतिक हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा, दीदी की आंखों पर अहंकार का पर्दा चढ़ा हुआ है। बीते 10 साल में भाजपा के अनेक कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है। ऐसे में बताते हैं कि पश्चिम बंगाल में कैसे भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की गई। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 20, 2021, 2:41 PM IST

    बंगाल के Kharagpur में PM Modi का जोरदार वेलकम, सड़क किनारे खड़े लोग करते रहे जय श्री राम

    वीडियो डेस्क।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पश्चिम बंगाल में खड़गपुर पहुंचे। जहां बीएनबी ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित किया।  पीएम मोदी की ये चुनावी जनसभा सुबह 11 बजे शुरू हुई। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान बंगाल की पुलिस और प्रशासन को संविधान और लोकतंत्र की याद दिलाते हुए कहा, 'मैं बंगाल के लोगों को आश्वस्त करता हूं, कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा. पुलिस और प्रशासन को भी याद रखना चाहिए कि संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ नहीं होता है.' पीएम मोदी को रास्ते में जोरदार स्वागत किया गया। जय श्री राम के नारे के साथ मोदी का स्वागत हुआ।  देखिए वीडियो 

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 7:21 PM IST

    पीएम मोदी के मंच पर एंट्री लेते ही जय श्रीराम के नारे से गूंज उठा कोलकाता का ब्रिगेड ग्राउंड, देखें VIDEO


    वीडियो डेस्क।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में मेगा रैली की। इसमें मोदी  ने करीब 68 मिनट तक स्पीच दी। ममता पर तंज कसा भीड़ से जोश में नारा लगवाया- जोर से छाप-TMC साफ। बीते दशकों में ब्रिगेड ग्राउंड में अनेकों बार नारा गूंजा है कि ब्रिगेड चलो। इस ग्राउंड ने अनेक देश भक्तों को देखा है। ये ग्राउंड बंगाल के विकास में रोड़ा अटकाने वालों का भी गवाह रहा है। पीएम मोदी के मंच पर आते जय श्री राम के नारे से पूरा ग्राउंड गूंज उठा।  
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 6:34 PM IST

    कोलकाता से मोदी की हुंकार, ममता पर जमकर गरजे, कहा- लोकसभा में TMC हाफ, इस बार साफ, देखें पूरा VIDEO

    वीडियो डेस्क।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में मेगा रैली की। इसमें मोदी  ने करीब 68 मिनट तक स्पीच दी। ममता पर तंज कसा भीड़ से जोश में नारा लगवाया- जोर से छाप-TMC साफ। बीते दशकों में ब्रिगेड ग्राउंड में अनेकों बार नारा गूंजा है कि ब्रिगेड चलो। इस ग्राउंड ने अनेक देश भक्तों को देखा है। ये ग्राउंड बंगाल के विकास में रोड़ा अटकाने वालों का भी गवाह रहा है। बंगाल की भूमि को 24 घंटे हड़ताल और बंद में झोंक देने वालों की नीतियां और साजिशें भी इस ग्राउंड ने देखी हैं। इन लोगों ने बंगाल की महान भूमि का जो हाल किया, वो पीढ़ी दर पीढ़ी बंगाल के लोगों ने सहा और बर्दाश्त किया है। ये बंगाल के लोगों की महानता है, इच्छाशक्ति है कि उन्होंने बंगाल में परिवर्तन की उम्मीदों को कभी छोड़ा नहीं है। परिवर्तन के लिए ममता दीदी पर भरोसा किया था, लेकिन दीदी और उनके काडर ने आपका भरोसा तोड़ दिया, आपके सपनों को चूर-चूर कर दिया। सुने पीएम मोदी का पूरा भाषण

  • <p>jp nadda</p>
    Video Icon

    NationalFeb 26, 2021, 4:36 PM IST

    पॉलिटिक्‍स की दुनिया में पहुंचा 'Pawri', बीजेपी अध्यक्ष JP नड्डा ने 'परिवर्तन' रैली में कुछ ऐसे किया यूज

    वीडियो डेस्क। पाकिस्‍तानी लड़की का पावरी वीडियो इतना फेमस हुआ कि अब वो भारत में पश्चिम बंगाल के चुनावों का हिस्सा बन गया है। इस वीडियो की झलक पश्चिम बंगाल के आनंदपुरी में बीजेपी की रैली में देखने को मिली। जहां बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने परिवर्ता का नारा पावरी से जोड़ दिया। अब नड्डा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लोग मजे ले रहे हैं। आप भी देखिए ये वीडियो 

  • undefined

    NationalJan 18, 2021, 5:21 PM IST

    बंगाल में घमासान: बीजेपी के रोड शो पर TMC कार्यकर्ताओं ने बरसाए पत्थर, कइयों के सिर फूटे

    मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ ही TMC कार्यकर्ताओं ने दिखाया गुस्सा। टॉलीगंज में अधिकारी के रोड शो पर जमकर पथराव, कई भाजपा कार्यकर्ता घायल। उपद्रवियों ने गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। टीमएससी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की रैली रोककर हमला किया। इस घटना के वीडियो फुटेज सामने आए हैं।

  • undefined

    Madhya PradeshOct 29, 2020, 6:37 PM IST

    MP उपचुनाव: उमा भारती ने खुद बताया मां काली और प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी को अपना बेटा भैरवनाथ बताया

    बीजेपी नेता उमा भारती सांची विधानसभा सीट के प्रत्याशी और शिवराज सरकार में स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंची थीं। जहां उन्होंने खुद बताया काली मां और प्रत्याशी प्रभुराम को अपना बेटा भैरवनाथ बता दिया। इस दौरान मंच पर मख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजदू थे।

  • <p>पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी की रैली के दौरान बलविंदर सिंह नाम के जिस सिख शख्स को गिरफ्तार किया गया था, उसे जमानत मिल गई है। हालांकि बलविंदर सिंह के साथ गिरफ्तार दो अन्य लोगों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।</p>

    NationalOct 19, 2020, 10:46 PM IST

    BJP की रैली में गिरफ्तार बलविंदर सिंह को मिली जमानत, पश्चिम बंगाल पुलिस को कोर्ट ने लगाई फटकार

    पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी की रैली के दौरान बलविंदर सिंह नाम के जिस सिख शख्स को गिरफ्तार किया गया था, उसे जमानत मिल गई है। हालांकि बलविंदर सिंह के साथ गिरफ्तार दो अन्य लोगों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

  • <p><strong>पटना (Bihar)। </strong>बिहार में आज सियासी संडे हैं। आज बीजेपी की बिहार में वर्चुअल रैली है। इसके साथ ही पार्टी बिहार में चुनावी शंखनाद कर रही है। आरजेडी ने इसके विरोध में अपने समर्थकों व कार्यकर्तओं से थाली-कटोरा पीटने का कार्यक्रम किया। वहीं, आरजेडी के इस विरोध के खिलाफ पोस्‍टर जारी किया गया है। पोस्टर किसने जारी किया है, यह पता नहीं। जारी करने वाले ने अपना नाम नहीं दिया है। लेकिन, ये पोस्टर्स बीजेपी के समर्थन में लगाए गए। इस पोस्टर में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ पूर्व सासंद मो. शहाबुद्दीन और पूर्व विधायक राजवल्लभ यादव को थाली पीटते दिखाया गया है। साथ ही लिखा गया है- कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली।</p>

    BiharJun 7, 2020, 2:21 PM IST

    बीजेपी के रैली का आरजेडी ने किया विरोध, बिहार में लगे लालू को लेकर ऐसे पोस्टर

    पटना (Bihar)। बिहार में आज सियासी संडे हैं। आज बीजेपी की बिहार में वर्चुअल रैली है। इसके साथ ही पार्टी बिहार में चुनावी शंखनाद कर रही है। आरजेडी ने इसके विरोध में अपने समर्थकों व कार्यकर्तओं से थाली-कटोरा पीटने का कार्यक्रम किया। वहीं, आरजेडी के इस विरोध के खिलाफ पोस्‍टर जारी किया गया है। पोस्टर किसने जारी किया है, यह पता नहीं। जारी करने वाले ने अपना नाम नहीं दिया है। लेकिन, ये पोस्टर्स बीजेपी के समर्थन में लगाए गए। इस पोस्टर में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ पूर्व सासंद मो. शहाबुद्दीन और पूर्व विधायक राजवल्लभ यादव को थाली पीटते दिखाया गया है। साथ ही लिखा गया है- कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली।

  • Kailash Vijayvargiya, Kolkata, Kolkata BJP, BJP rally, CAA, CAA support, CAA protest, BJP protest

    NationalFeb 7, 2020, 3:31 PM IST

    कैलाश विजयवर्गीय हिरासत में, बिना इजाजत CAA के समर्थन में निकाल रहे थे रैली

    भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को कोलकाता पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नागरिकता कानून के सपोर्ट में रैली निकाल रहे थे। आरोप है कि पश्चिम बंगाल के टॉलीगंज फेरी में रैली निकालने के लिए उन्होंने इजाजत नहीं ली थी। 

  • undefined

    JharkhandJan 13, 2020, 12:54 PM IST

    CAA के सपोर्ट में हुई रैली पर पत्थरबाजी का आरोप, गिरफ्तार हुए दो शख्स

    संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन में आयोजित भाजपा की रैली पर कथित पथराव करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 23, 2019, 4:22 PM IST

    CAA के समर्थन में बीजेपी की पश्चिम बंगाल में रैली

    वीडियो डेस्क। नागरिकता संशोधन कानून  के समर्थन में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोलकाता में मार्च निकाला। मार्च की शुरुआत सुबोध मलिक स्कवॉयर से हुई और श्यामबाजार पर खत्म हुआ। सीएए पर मचे घमासान के बीच बीजेपी ने इस मुद्दे पर जन जागरण अभियान चलाने का फैसला किया है।राष्ट्रीय पदाधिकारियों की शनिवार को दिल्ली में हुई बैठक में तय किया गया कि पार्टी घर घर जाकर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जानकारी देगी।

  • undefined

    ElectionsOct 14, 2019, 8:41 PM IST

    हरियाणा में तीन चुनावी रैलियों में नहीं पहुंचे अमित शाह, इन नेताओं ने संभाला मोर्चा

    शाह की अनुपस्थिति में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत अन्य भाजपा नेताओं ने टोहाना तथा ऐलनाबाद में रैलियों को संबोधित किया। दुग्गल ने कहा कि शाम को नारनौंद में होने वाली रैली को भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।