Bjp Trinamool  

(Search results - 9)
  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 4, 2021, 2:07 PM IST

    मोदी का ममता बनर्जी को 'दीदी' कहने का अंदाज TMC को नहीं आया रास-'यह भाषा शोभा नहीं देती'

    हुगली की सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ममता बनर्जी को व्यंग्यशैली में दीदी कहना तृणमूल कांग्रेस को पसंद नहीं आया है। TMC की महिला नेताओं ने एक प्रेस कान्फ्रेंस करके मोदी के भाषण पर आपत्ति जताई है। इसे महिलाओं का अपमान बताया गया है। इधर, हावड़ा में ममता बनर्जी ने मोदी-शाह पर कमेंट्स किए।

  • undefined

    NationalMar 13, 2021, 1:05 PM IST

    TMC में शामिल होते ही बिगड़े यशवंत सिन्हा के बोल, BJP पर हुए हमलावर, कहा-'देश नहीं करेगा बर्दाश्त'

    पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा शनिवार को ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कोलकाता में स्थिति टीएमसी के दफ्तर में पार्टी ज्वॉइन की। पश्चिम बंगाल चुनाव से ठीक पहले यशवंत सिन्हा ने ये फैसला लिया है। उन्होंने कोलकाता में स्थिति TMC के दफ्तर में पार्टी ज्वॉइन की।

  • undefined

    NationalMar 5, 2021, 2:19 PM IST

    TMC में एक और बड़े ब्लास्ट की सुगबुगाहट, 10 MLA और 3 MP बगावत को तैयार!

    पश्चिम बंगाल मे इस बार का विधानसभा चुनाव तृणमूल कांग्रेस के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आया है। पिछले 10 साल से सत्ता में काबिज ममता बनर्जी की टीम बिखरने लगी है। चुनाव से पहले टीएमसी के कई विधायक भाजपा में चले गए। सूत्रों के अनुसार, अब 10 और विधायकों के अलावा 3 सांसद भाजपा के संपर्क में हैं।

  • undefined

    NationalFeb 21, 2021, 9:24 AM IST

    बंगाल में चुनावी टशन: भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर फिर हमला, पेट्रोल बम फेंका

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दिन ज्यों-ज्यों नजदीक आ रहे हैं, त्यों-त्यों सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। चुनावी हिंसा का ग्राफ भी लगातार ऊपर जा रहा है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर खुलेआम पेट्रोल बम फेंकने का मामला सामने आया है। भाजपा कार्यकर्ताओं पर लोहे की रॉड से भी हमला किया गया।

  • undefined

    NationalJan 31, 2021, 2:43 PM IST

    ममता पर गरजे शाह- TMC को उखाड़ फेंकेंगे, स्मृति ने कहा-दीदी को जयश्रीराम से बैर है

    पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान जोरों पर पहुंच गया है। रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखे प्रहार किए। शाह हावड़ा में वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

  • undefined

    NationalJan 15, 2021, 4:51 PM IST

    नुसरत जहां ने भाजपा को बताया कोरोना से ज्यादा खतरनाक, आग बबूला हुई BJP; जानिए क्या है मामला?

    तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने भाजपा पर निशाना साधते हुए उसे कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया है। नुसरत ब्लड डोनेशन कैंप में बोल रही थीं। इतना ही नहीं नुसरत ने कहा, भाजपा प बंगाल की संस्कृति को भी नहीं समझती। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 20, 2020, 6:44 PM IST

    पश्चिम बंगाल में बदलाव के मिशन पर गृहमंत्री, आज अमित शाह ने बाउल गायक के घर खाया खाना


    वीडियो डेस्क। पश्चिम  बंगाल में कमल खिलाने के लिए बीजेपी पूरी तरह से मैदान में डटी हुई है। बंगाल के 2 दिन के दौरे पर गए अमित शाह ने पहले दिन यानी शनिवार को मिदनापुर में किसान सनातन सिंह के घर भोजन किया तो आज दूसरे दिन दोपहर में अमित शाह बीरभूम में बाउल गायक के घर खाना खाने पहुंचे। अमित शाह ने एक बाउल गायक के घर बिल्कुल साधारण खाना खाया।  यहां पहले बाउल गायकों ने पारंपरिक संगीत के साथ अमित शाह का स्वागत किया।  इसके बाद अमित शाह समेत बीजेपी के कई नेता भोजन पर बैठ। बता दें कि बाउल समुदाय की पश्चिम बंगाल में लगभग 5000 की आबादी है। इनका संगीत बंगाल में काफी लोकप्रिय है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 20, 2020, 6:28 PM IST

    बोलपुर में अमित शाह का मेगा रोड शो, बोले बंगाल को अब बदलाव चाहिए, देखें VIDEO


    वीडियो डेस्क।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है। बोलपुर में अमित शाह ने मेगा रोड शो किया। इस दौरान बोलपुर में स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक 1 किमी का यात्रा निकाली। रोड शो में जय श्री राम के नारे लगे। शाह ने कहा, इस ऐतिहासिक रोड शो में में उपस्थित भाइयों और बहनों को मैं नमस्कार करता हूं और भाजपा की तरफ से आप सभी का आभार भी व्यक्त करता हूं। भाजपा का अध्यक्ष रहते हुए मैंने बहुत सारे रोड शो देखे परन्तु आज जैसा रोड शो मैंने अपनी जिंदगी में आज तक नहीं देखा।गृह मंत्री ने कहा, जनता तय कर चुकी है कि दीदी चुनाव के मैदान में आ जाओ इस बार कमल खिलेगा। बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है। ये बंगाल के विकास के लिए परिवर्तन है। ये परिवर्तन बांग्लादेश से घुसपैठ को रोकने के लिए है। यह परिवर्तन हिंसा को समाप्त करने के लिए है।

  • Mamta Banerjee visited temple for worship; Said, JNU Attack Fascist Surgical Strike kps

    NationalJan 7, 2020, 7:46 AM IST

    ममता बनर्जी का 'भगवा प्रेम', दर्शन के लिए पहुंची मंदिर; कहा, JNU हमला फासिस्ट सर्जिकल स्ट्राइक

    सीएम ममता बनर्जी गंगासागर में कपिल मुनि के मंदिर जाकर दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके कंधे पर भगवा भी नजर आया। ममता बनर्जी ने कहा, अपना करियर बतौर छात्र नेता शुरू किया था। लेकिन शैक्षणिक संस्थानों पर ऐसा निर्लज हमला कभी नहीं देखा।