Blackmailing  

(Search results - 31)
  • <p>mumbai crime, private job, mumbai news, ex employee blackmailing, mumbai</p>

    TrendingJul 17, 2021, 1:13 PM IST

    Ex एम्प्लाई के हाथ क्या लगा जो पुरानी कंपनी को कर रहा ब्लैकमेल, कहा- बहुत परेशान किया, 48 लाख रु दो नहीं तो..

    आरोपी की पहचान अंकित गोयल के रूप में हुई है। उसने कंपनी के अधिकारियों को भेजे मैसेज में कहा कि कंपनी में नौकरी के दौरान उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया था, जिसकी वजह से वह पैसों की मांग कर रहा है।

  • <p>playboy jobs</p>

    NationalJun 24, 2021, 3:47 PM IST

    Asianet News Investigation ऐश और कैश की लालच में बुरे फंसेः महिलाओं के साथ सेक्स के नाम पर ठगी

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम, ट्वीटर, फेसबुक पर कई प्रोफाइल हैं जो बहुत सारे विज्ञापनों के साथ युवा लोगों का सेक्स वर्क के लिए आमंत्रित करते हैं। 

  • undefined

    RajasthanJun 12, 2021, 4:19 PM IST

    गंदे कामों में बुरी फंसी पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान, बिजनेसमैन को पोर्न CD दिखाकर ऐंठ रही थी करोड़ों

    जयुपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां हनीट्रैप के मामले में पूर्व मिसेज इंडिया  राजस्थान  2019 को प्रियंका चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि प्रियंका ने एक बड़े बिजनेसमैन को ब्लैकमेल करने के आरोप में हिरासत में लिया है।

  • undefined

    Madhya PradeshMay 30, 2021, 7:45 PM IST

    MP के कांग्रेस विधायक को महिला नहीं 19 साल का लड़का भेजता था अश्लील वीडियो, पकड़ा गया तो खोले कई रहस्य

    एमपी के महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित ने थाना गढ़ीमलहरा में शिकायत दी थी। कोई अज्ञात महिला उनके WhatsApp पर कई मैसेज और वीडियो कॉल करते हुए आपत्तिजनक अवस्था में स्क्रीनशॉट भेजकर ब्लैकमेल करके धमकी दे रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 16, 2021, 7:36 PM IST

    BJP सांसद का ऐलान, बेटे-बहू से किए रिश्ते खत्म, बोले-उनको संपत्ति की एक फूटी कौड़ी नहीं दूंगा

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने अपनी बहू अंकिता को लेकर कई खुलासा किए हैं। उन्होंने कहा कि वो उनकी बहू नहीं है। मैंने आयुष को परिवार और संपत्ति से बेदखल कर दिया है। जल्द ही इसकी कानून प्रक्रिया भी पूरी हो जाएगी। बता दें कि खुद पर जानलेवा हमला कराने के मामले में सांसद के बेटे आयुष रविवार को बयान दर्ज कराने मड़ियांव थाने पहुंचा था। रविवार रात अंकिता ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल कर खुदकुशी की धमकी देकर देर रात डेढ़ बजे सांसद के घर के पास पहुंचकर कलाई की नस काट ली थी। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो मंगलवार को डिस्चार्ज करा दी गई। 

  • undefined

    ChhattisgarhNov 17, 2020, 10:12 AM IST

    लवमैरिज के 39 दिन बाद: डॉक्टर पति को बेडरूम में बंद करके 8वीं मंजिल से कूद गई नर्स पत्नी

    भिलाई, छत्तीसगढ़. सालभर पहले शुरू हुई एक प्रेम कहानी 39 दिन पहले लवमैरिज के बाद पूरी हुई। लेकिन अब अचानक प्रेमिका के मोबाइल पर कोई ब्लैकमेलिंग के कॉल करने लगा, मैसेज भी भेजने लगा। रविवार रात करीब 9.30 बजे पति-पत्नी ने साथ खाना खाया। इसके बाद पत्नी ने पति को बेडरूम में लॉक किया और बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना पद्मनाभपुर इलाके की आनंद विहार कॉलोनी में हुई। रात करीब 10.30 बजे नर्स प्रीति देवांगन का शव बिल्डिंग के पिछले हिस्से में पड़ा मिला। डॉ. महेंद्र देवांगन ने बताया कि उन दोनों की पहचान सालभर पहले एक निजी अस्पताल में काम करने के दौरान हुई थी। सोमवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मंगलवार को पुलिस फिर घटनास्थल पर पहुंची। डॉ. महेंद्र ने यह भी बताया है कि प्रीति को कुछ दिनों से ब्लैकमेलिंग के कॉल और मैसेज आ रहे थे। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    PunjabOct 27, 2020, 11:09 AM IST

    फेसबुकवाली लड़की के चक्कर में ऐसा फंसा पति कि 32 लाख गंवाकर करना पड़ा सुसाइड

     सोशल मीडिया पर किसी अपरचित से फ्रेंडशिप करना और उसे प्यार के रास्ते पर ले जाना जोखिमपूर्ण साबित हो सकता है। सोशल मीडिया के जरिये सिर्फ लड़के ही नहीं, लड़कियां भी ब्लैकमेल करने में पीछे नहीं हैं। ऐसे ही एक सनसनीखेज मामले में पंजाब के फाजिल्का के रहने वाले इस शख्स को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ गई। एक लड़की ने उसे इतना ब्लैकमेल किया कि उसने सुसाइड कर ली।

  • undefined

    PunjabSep 29, 2020, 2:49 PM IST

    पहली ही नजर में शादीशुदा 'प्रेमलता' के प्रेम में पागल होकर बहुत कुछ लुटा दिया, फिर पछताना पड़ा

    पंजाब के होशियारपुर में 35 वर्षीय महिला की हत्या का खुलासा हो गया है। यह मर्डर उसके प्रेमी ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर किया था। महिला की 26 सितंबर को अर्धनग्न हालत में क्षतविक्षत लाश बरामद हुई थी। 2 बच्चों की मां अपने ऐशो-आराम के लिए एक नहीं, दो प्रेम संबंधों में उलझ गई थी। जब पहले प्रेमी को मालूम चला कि उसकी प्रेमिका धोखा दे रही है, तो उससे सहन नहीं हुआ।

  • <p>यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने आज एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जो मासूमों बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। यही नहीं वह इस वहशीपन का वीडियो भी बनाता था और उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। इसका खुलासा तब हुआ जब ये दरिंदा मासूम से दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। मामले में परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जब दरिंदे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshJul 23, 2020, 6:53 PM IST

    पहले मासूम बच्चियों से करता था रेप, फिर वीडियो बना कर ब्लैकमेलिंग; ऐसे पुलिस के हत्थे चढ़ा ये दरिंदा

    यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने आज एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जो मासूमों बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। यही नहीं वह इस वहशीपन का वीडियो भी बनाता था और उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। इसका खुलासा तब हुआ जब ये दरिंदा मासूम से दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। मामले में परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जब दरिंदे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ।

  • undefined

    RajasthanJul 11, 2020, 4:14 PM IST

    संत को लड़की ने बुलाया घर, बीयर पीकर उतारने लगी कपड़े..फिर करने लगी अश्लीलता की सारी हदें पार

    राजस्थान में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक संत ने लड़की और उसके परिजनों के खिलाफ बाबा को घर बुलाकर जबरदस्ती अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर पैसे मांगने का आरोप लगाया है।

  • <p><strong>भागलपुर (Bihar) ।</strong> बेटे की आड़ में युवक ने उसकी मां से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं महिला को ब्लैकमेल करने के लिए उसकी नग्न हालत में फोटो और वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। 23 जून को बेटे के जन्मदिन पर गिफ्ट लेकर घर पहुंचा और पीड़िता से होटल चलने का दबाव डालने लगा। साथ ही ऐसा न करने पर उसने ब्लैकमेल करने की नियत से पीड़िता के देवर को वीडियो और फोटो भेज दिया, जिसके बाद घर मं बवाल मच गया। फिलहाल, पीड़िता की तहरीर पर मोजाहिदपुर पुलिस ने मारुफचक मोहल्ला स्थित बौंसी रोड के रहने वाले मनोज कुमार विश्वकर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया।&nbsp;</p>

    BiharJul 6, 2020, 10:00 AM IST

    बेटे की आड़ में मां से होटल में किया रेप, फोटो और वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

    भागलपुर (Bihar) । बेटे की आड़ में युवक ने उसकी मां से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं महिला को ब्लैकमेल करने के लिए उसकी नग्न हालत में फोटो और वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। 23 जून को बेटे के जन्मदिन पर गिफ्ट लेकर घर पहुंचा और पीड़िता से होटल चलने का दबाव डालने लगा। साथ ही ऐसा न करने पर उसने ब्लैकमेल करने की नियत से पीड़िता के देवर को वीडियो और फोटो भेज दिया, जिसके बाद घर मं बवाल मच गया। फिलहाल, पीड़िता की तहरीर पर मोजाहिदपुर पुलिस ने मारुफचक मोहल्ला स्थित बौंसी रोड के रहने वाले मनोज कुमार विश्वकर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया। 

  • undefined

    PunjabJun 29, 2020, 3:32 PM IST

    NRI की कोठी की शातिर किरायेदारनियां..कब्जा करने की नीयत से कपड़े उताकर करने लगती थीं ड्रामा

    विदेशों में रहने वाले लोगों की आलीशान कोठियों पर कब्जा करने ब्लैकमेलिंग कर खेल रचने वाले एक गिरोह को चंडीगढ़ पुलिस ने धर दबोचा। 5 सदस्यों के इस गैंग में 3 महिलाएं हैं। ये महिलाएं मकान मालिकों या उनकी कोठियों के केयरटेकर के सामने कपड़े उताकर खड़ी हो जाती थीं। इसी बीच तीसरी महिला वीडियो बना लेती थी। बाद में ये ब्लैकमेलिंग शुरू कर देते थे। लेकिन अमेरिका में रह रहे एक सरदार के आगे इनकी दाल नहीं गली।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 12, 2020, 3:48 PM IST

    प्रेमिका को विश्वास में लेकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करने लगा, फिर...

    पीड़िता ने पुलिस की ओर से कार्रवाई न किए जाने पर मीडिया गुहार लगाई, जिसके बाद आनन-फानन में पनियरा पुलिस ने आरोपी प्रेमी के विरुद्ध आईटी एक्ट सहित जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर लिया। साथ ही उसकी आरोपी की तलाश में जुट गई।
     

  • undefined

    HatkeApr 27, 2020, 3:37 PM IST

    लॉकडाउन में ऑनलाइन गेम के दौरान हुई दोस्ती, फिर आने लगे मैसेज- न्यूड तस्वीर दो नहीं तो बदनाम कर दूंगा

    कोरोना वायरस की महामारी की वजह से ज्यादातर देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में, बहुत से लोग ऑनलाइन गेम खेल कर अपना समय बिताते हैं। कई बार कम उम्र की लड़कियां ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान ऐसे लोगों के चक्कर में फंस जाती हैं, जो बाद में ब्लैकमेल कर उनका एक्सप्लॉइटेशन करने की कोशिश करते हैं।
     

  • undefined

    ChhattisgarhMar 13, 2020, 11:07 AM IST

    जो हंसा..वो फंसा, जानिए क्या था इन हसीनाओं का मायाजाल, हनीट्रैप की चौंकाने वाली कहानियां

    रायपुर, छत्तीसगढ़. यहां हनीट्रैप का एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें दो लोगों को बिना किसी गुनाह के सजा काटनी पड़ रही है। एक लड़की ने अपने 4 लोगों के साथ मिलकर इन दोनों लोगों पर ऐसा जाल फेंका कि वे बच न पाए। लड़की ने उन्हें रेप के झूठे आरोप में फंसाकर 50 लाख रुपए की मांग की। लेकिन जब वे इतनी बड़ी रकम देने में नाकाम रहे, लड़की ने उन्हें जेल पहुंचा दिया। हालांकि अब यह मामला खुला है। पुलिस ने लड़की और उसके चारों साथियों को अरेस्ट कर लिया है। दरअसल, मुजगहन थाना इलाके के टेमरी गांव के रहने वाले ललित यादव और संजय साहू को 17 जनवरी को रेप के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था। ललित यादव के भाई ने एसएसपी आरिश शेख को शिकायत की थी कि उनके भाई को फंसाया गया है। जब पुलिस ने इसकी जांच की, तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। (आगे पढ़िए..कैसे फंसाया था...)