Bob  

(Search results - 198)
  • undefined

    CelebsJul 23, 2021, 5:23 PM IST

    2 पत्नी, 6 बच्चों के बावजूद धर्मेंद्र का आया था इस एक्ट्रेस पर दिल, फिर हेमा मालिनी को उठाना पड़ा ऐसा कदम

    मुंबई. गुजरे जमाने के एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) 85 साल की उम्र में भी बेहद एक्टिव है। वे सोशल मीडिया पर आए दिन फैन्स के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। करीब 2 साल से इस फॉर्महाउस पर जिंदगी गुजार रहे धर्मेंद्र हाल ही में टीवी के रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे। इस दौरान वे सभी के लिए अपने फॉर्महाउस से आलू के पराठें बनवाकर ले गए थे। जज के साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स ने इन पराठों का जमकर लुत्फ उठाया था। इतना ही नहीं धर्मेंद्र ने शो में यह तक कहा कि वे सभी को एक दिन अपने लोनावला वाले फॉर्महाउस पर इन्वाइट करेंगे। शो में वे अकेले नहीं बल्कि गुजरे जमाने की एक्ट्रेस अनीता राज (Anita Raj) के साथ पहुंचे थे। शायद कम ही लोग जानते है कि दो शादियां करने के बाद भी धर्मेंद्र का दिल अनीता राज पर आ गया था और दोनों के प्यार के चर्चे बी टाउन की सुर्खियां बने थे। नीचे पढ़े जब पति धर्मेंद्र के अफेयर के किस्से हेमा मालिनी के कानों तक पहुंचे तो उन्होंने क्या कदम उठाया था...

  • undefined

    CelebsJul 2, 2021, 12:58 PM IST

    तू बस अपने बाप के पैसे उड़ा सकता है, जब सनी देओल के बेटे को सुनने पड़े थे ताने, खा चुके है मार भी

    मुंबई. फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma), देओल फैमिली के साथ फिल्म अपने के सीक्वल अपने-2 को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में धर्मेन्द्र (Dharmendra) अपने बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ एक बार फिर दिखाई देंगे। वहीं, फिल्म में उनका पोता करन देओल (Karan Deol) लीड रो प्ले कर रहा है। शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि हम लोग अमेरिकी एक्शन डायरेक्टर का इंतजार कर रहे हैं, जो करन देओल को बॉक्सिंग की ट्रेनिंग देंगे। हालांकि करन ने अभी से ही बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है। इसी बीच सनी देओल के बेटे से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये किस्सा उस दौरान का है जब करन स्कूल में पढ़ते थे और उनके लिए उनके पिता का नाम मुसीबत बन गया था। नीचे पढ़े आखिर ऐसा क्या हुआ करन देओल के साथ...

  • undefined

    BollywoodJun 27, 2021, 6:05 PM IST

    PHOTOS: धर्मेन्द्र की गोद में मुस्कुराते दिखे बॉबी देओल, बचपन में पापा जैसी हेयरस्टाइल रखते थे धरम

    मुंबई। बॉबी देओल (bobby deol) की अपने पापा धर्मेन्द्र (Dharmendra) के साथ बचपन की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में बॉबी देओल मुश्किल से एक साल के भी नहीं हैं। बॉबी अपने पापा की गोद में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पापा धर्मेन्द्र बड़े ही प्यार से बॉबी को निहारते दिख रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में खुद बॉबी देओल अपने छोटे बेटे धरम के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में बॉबी के जहां बड़े-बड़े बाल हैं, वहीं उनके बेटे धरम की हेयरस्टाइल भी बिल्कुल पापा की तरह नजर आ रही है। बता दें कि बचपन में भले ही बॉबी अपने पापा के बेहद करीब थे, लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा किस्सा घटा था, जिसके बाद वो अपने परिवार से बिल्कुल अलग-थलग हो गए थे। 

  • undefined

    BollywoodJun 16, 2021, 1:06 PM IST

    पापा से कहीं ज्यादा हैंडसम है बॉबी देओल का बड़ा बेटा, इस वजह से रहता है लाइमलाइट से दूर

    मुंबई। बॉबी देओल (Bobby Deol) के बड़े बेटे आर्यमन 20 साल के हो गए हैं। 16 जून, 2001 को मुंबई में पैदा हुए आर्यमान के बर्थडे पर उनके पापा बॉबी देओल ने बेटे के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। एक फोटो में आर्यमान अपने पापा बॉबी के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। आर्यमान को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बर्थडे विश किया है। अक्षय कुमार की पत्नी ट्व‍िंकल खन्ना ने बॉबी के बेटे को 'Stunner' कहा तो वहीं सच‍िन तेंडुलकर ने 'सुपरस्टार' बताया है। कई लोगों ने आर्यमन को हैंडसम बेटा कहकर कॉम्प्लीमेंट दिया है। वैसे, लुक के मामले में आर्यमान पापा बॉबी देओल से कहीं ज्यादा हैंडसम दिखते हैं। इस वजह से अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं बॉबी...

  • undefined

    CelebsMay 30, 2021, 5:36 PM IST

    बॉबी देओल ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, बेहद खूबसूरत है धर्मेन्द्र की छोटी बहू

    मुंबई। धर्मेन्द्र के छोटे बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) और उनकी पत्नी तान्या (Tanya Deol) की शादी को 25 साल हो चुके हैं। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी (30 मई) पर बॉबी ने पत्नी तान्या देओल के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी शादी की फोटोज भी शामिल हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा- तुम मेरा दिल, मेरी आत्मा, मेरा जहान हो। मैं तुम्हें हमेशा-हमेशा के लिए प्यार करता रहूंगा। 25वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। बॉबी की पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स बधाइयां दे रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 8, 2021, 7:12 PM IST

    कैसी दिखती हैं सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर गोविंदा सहित इन 12 स्टार्स की मां, देखें PHOTOS

    मुंबई. हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है। वैसे तो हर दिन हम सभी अपनी मां को प्यार करते हैं लेकिन मदर्स डे की बात अलग है। आमजनों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी के लिए ये दिन बेहद खास होता है। यूं तो कई स्टार्स की मां के बारे में लोग जानते हैं और उन्हें देखा भी लेकिन ऐसे भी स्टार्स हैं, जिनकी मां के बारे में कम ही जानते हैं और या फिर वे कम ही दिखाई देती है। मदर्स के मौके पर आपको बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की मां से मिलवाने जा रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsApr 30, 2021, 10:16 AM IST

    ऋषि कपूर को लॉन्च करने नहीं बल्कि इसलिए राज कपूर ने बनाई 'Bobby', 1 वजह से नहीं लिया था कोई बड़ा स्टार

    मुंबई. गुजरे जमाने के जानेमाने स्टार रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आज यानी शुक्रवार को पहली डेथ एनिवर्सरी है। उनका निधन 30 अप्रैल 2020 को कैंसर की वजह से मुंबई में हुआ था। उन्होंने फिल्म 'मेरा नाम जोकर' (1970) में पहली बार उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था और इसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। 1973 में पहली बार फिल्म 'बॉबी' में बतौर लीड एक्टर नजर आए। ऋषि कपूर ने बहुत ही छोटी उम्र से एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी। आम तौर पर लोग मानते हैं कि उनकी पहली फिल्म 'मेरा नाम जोकर' थी, लेकिन इससे पहले वह 'श्री 420' में एक छोटे बच्चे के रूप में नजर आ चुके थे। कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नर्गिस को चॉकलेट देकर ऋषि कपूर को सीन करने के लिए मनाना पड़ता था।

  • undefined

    CelebsApr 21, 2021, 3:13 PM IST

    इस हीरोइन को देखते ही होश खो बैठे थे Bobby Deol, पहले बढ़ाई दोस्ती और फिर दिया ऐसा ऑफर हैरान गई एक्ट्रेस

    मुंबई. 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) 49 साल की हो गई हैं। 20 अप्रैल, 1972 को मुंबई के एक मराठी परिवार में जन्मी ममता अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही। कई एक्ट्रेस को कम समय में पहचान मिलती है जबकि कई को सालों लग जाते हैं। ममता एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें बहुत कम समय में स्टारडम हासिल हो गया था, लेकिन वह इसे संभाल नहीं पाईं। 1992 में रिलीज हुई फिल्म तिरंगा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ममता कई कारणों से चर्चा में रही हैं। 1993 में स्टारडस्ट मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट से लेकर इस्लाम धर्म अपनाने तक, ममता और विवादों का गहरा नाता रहा है। इसी बीच ममता और बॉबी देओल से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो वाकई में चौंकाने वाला है। 

  • undefined

    BollywoodApr 21, 2021, 9:31 AM IST

    Bollywood Update: सलमान खान का बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म Radhe

    सलमान खान की फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने मेगा रिलीज की योजना बनाई है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म अब इसी साल 13 मई को एक मल्टीफॉर्मेट और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी रिलीज होगी। फिल्म को मिडल ईस्ट, उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप सहित 40 देशों में इसे रिलीज करने की प्लानिंग तैयार की गई है।

  • undefined

    CelebsApr 15, 2021, 12:40 PM IST

    Hema Malini ने सौतेले बेटों संग रिश्तों को लेकर किया बड़ा खुलासा, सनी देओल के बारे में कही थी 1 बात

    मुंबई. हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प किस्से है। दोनों को ही इंडस्ट्री में आइडल कपल माना है। 40 साल की शादीशुदा जिंदगी में कपल के बीच कभी भी किसी तरह के लड़ाई-झगड़े की बात सामने आई नहीं। ये बात और है कि जब दोनों में अफेयर शुरू हुआ तो मीडिया में तरह-तरह की बातें लिखी गई। इसकी वजह यह थी कि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा और चार बच्चों के पिता थे। बावजूद इसके वे हेमा की खूबसूरती पर फिदा हो गए। वे पत्नी से तलाक देकर हेमा से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका और फिर दोनों ने धर्म बदलकर शादी की। धर्मेंद्र-हेमा की शादी की बात उनके बेटों सनी (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) को जबरदस्त धक्का लगा था। सनी-बॉबी, हेमा को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। वहीं कुछ साल पहले हेमा ने अपनी बायोग्राफी हेमा मालिनी : बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल (hema malini : beyond the dream girl) लॉन्च इवेंट में सौतेलें बेटों के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की थी। 

  • undefined

    NationalApr 6, 2021, 11:14 AM IST

    किसान परिवार में जन्में रमन्ना होंगे देश के नए CJI, राष्ट्रपति ने 24 अप्रैल से नियुक्त किया अगला चीफ जस्टिस

    जस्टिस एन.वी. रमन्ना देश के अगले चीफ जस्टिस होंगे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जस्टिस रमना को 24 अप्रैल से भारत का अगला चीफ जस्टिस नियुक्त किया है। भारत के मौजूदा सीजेआई जस्टिस एस.ए. बोबडे 23 अप्रैल को रिटायर हो रहे हैं। रमन्ना इससे पहले दिल्ली और आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस भी रह चुके हैं।

  • <p>parveen boby</p>
    Video Icon

    BollywoodApr 3, 2021, 5:37 PM IST

    Parveen Babi: मौत का डर देख पागल हो गई थी एक्ट्रेस, अंत देख हर कोई था शॉक्ड

     वीडियो डेस्क। बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसे सिगरेट पीने के स्टाइल ने सबसे चर्चित हीरोइन बना दिया। लेकिन क्या आपको पता है सफल और खूबसूरत एक्ट्रेस के अंत इतना दर्दनाक था कि उसने सबको झकझोर कर रख दिया था। जी हां। हम बात कर रहे हैं परवीन बॉबी की। 4 अप्रैल को परवीन का जन्म हुआ लेकिन एक्ट्रेस की पूरी लाइफ सागर की लहरों की तरह थी। आइए जानते हैं इनकी जिंदगी से जुड़ी 10 बातें...।

  • undefined

    BollywoodMar 30, 2021, 2:09 PM IST

    बॉबी देओल ने सालों पहले कर दिया था ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट! अब वायरल हो रहा Video

    सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बॉबी सालों पहले कोरोना की जांच करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो बॉबी देओल और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म 'और प्यार हो गया' के एक सीन को लेकर बनाया गया है, जिसमें बॉबी देओल ऐश्वर्या राय की कोरोना जांच करते नजर आ रहे हैं। 

  • <p>Chief Justice of India, CJI, SA Bobde, Justice NV Ramana, next CJI</p>

    NationalMar 24, 2021, 11:26 AM IST

    जस्टिस एनवी रमन्ना हो सकते हैं भारत के अगले मुख्य न्यायधीश, CJI बोबडे 23 अप्रैल को रिटायर हो रहे हैं

    देश के अगले चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया जस्टिस एनवी रमन्ना हो सकते हैं। सीजेआई एसए बोबडे ने बुधवार को अपने उत्तराधिकारी के रूप में जस्टिस एनवी रमन्ना का नाम रखा। सीजेआई बोबडे 23 अप्रैल को रिटायर हो रहे हैं। एनवी रमन्ना का पूरा नाम नथालपति वेंकट रमन्ना है।

  • बिजनेस डेस्क। हर आदमी का सपना होता है कि उसका अपना घर हो। आज बढ़ती महंगाई के दौर में सामान्य नौकरी या व्यवसाय करने वाले लोगों के पास इतनी बचत नहीं हो पाती कि वे आसानी से कोई घर खरीद सकें या प्लॉट लेकर घर बनवा सकें। किराए पर रहने में उन्हें हर महीने बड़ी रकम खर्च करनी पड़ती है। बड़े शहरों से लेकर छोटे कस्बों तक में प्रॉपर्टी के भाव बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में, अपनी जमा पूंजी के सहारे घर खरीद पाना एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति के लिए संभव नहीं हो पाता। वहीं, बैंकों से लोन लेकर आसानी से घर खरीदा जा सकता है। ऐसा देखने में आ रहा है कि पिछले कुछ महीनों में करीब-करीब सभी बैंकों ने अपने होम लोन की ब्याज दरों को सस्ता किया है। इसमें सरकारी से लेकर बड़े प्राइवेट बैंक भी शामिल हैं। यही नहीं, नॉन-बैकिंग फाइनेंशियल कंपनियां (NBFC) सस्ते दर पर होम लोन मुहैया करा रही हैं। अगर आप होम लोन लेकर घर खरीदना या बनवाना चाहते हैं, तो यह देखना जरूरी होगा कि कौन-सा बैंक किस ब्याज दर पर होम लोन उपलब्ध करवा रहा है। जानें इसके बारे में। (फाइल फोटो)

    BusinessMar 20, 2021, 5:48 PM IST

    किस बैंक से ले सकते हैं सबसे सस्ता होम लोन, एक महीने के दौरान डेढ़ दर्जन बैंकों ने की है ब्याज दर में कटौती

    बिजनेस डेस्क। हर आदमी का सपना होता है कि उसका अपना घर हो। आज बढ़ती महंगाई के दौर में सामान्य नौकरी या व्यवसाय करने वाले लोगों के पास इतनी बचत नहीं हो पाती कि वे आसानी से कोई घर खरीद सकें या प्लॉट लेकर घर बनवा सकें। किराए पर रहने में उन्हें हर महीने बड़ी रकम खर्च करनी पड़ती है। बड़े शहरों से लेकर छोटे कस्बों तक में प्रॉपर्टी के भाव बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में, अपनी जमा पूंजी के सहारे घर खरीद पाना एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति के लिए संभव नहीं हो पाता। वहीं, बैंकों से लोन लेकर आसानी से घर खरीदा जा सकता है। ऐसा देखने में आ रहा है कि पिछले कुछ महीनों में करीब-करीब सभी बैंकों ने अपने होम लोन की ब्याज दरों को सस्ता किया है। इसमें सरकारी से लेकर बड़े प्राइवेट बैंक भी शामिल हैं। यही नहीं, नॉन-बैकिंग फाइनेंशियल कंपनियां (NBFC) सस्ते दर पर होम लोन मुहैया करा रही हैं। अगर आप होम लोन लेकर घर खरीदना या बनवाना चाहते हैं, तो यह देखना जरूरी होगा कि कौन-सा बैंक किस ब्याज दर पर होम लोन उपलब्ध करवा रहा है। जानें इसके बारे में।
    (फाइल फोटो)