Bollywood Actor  

(Search results - 454)
  • Excess workout & poor sleep cycle maybe the reasons behind Sidharth Shukla demise, a lession for all youngsters

    EntertainmentSep 3, 2021, 6:20 PM IST

    ज्यादा वर्कआउट-खराब नींद कैसे बना Sidharth Shukla की जान का दुश्मन, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे यह गलती

    मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनके घर-परिवार, यार-दोस्तों को झकझोर कर रख ही दिया है, अपने चाहने वालों को भी जीवन भर की कसक दे गए हैं। उनके निधन से मनोरंजन उद्योग को भी झटका लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 40 वर्षीय अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 
    सिद्धार्थ को टेलीविजन उद्योग के सबसे फिट अभिनेताओं में माना जाता था और उनका निधन पूरी तरह से अविश्वसनीय खबर है। सिद्धार्थ की जीवन शैली, कसरत और स्वास्थ्य के संबंध में कई राय और रिपोर्टें सामने आई हैं, जो हर किसी को चौका देंगी साथ ही  जीवन के लिए एक सीख भी दे सकती हैं। 

  • Bollywood Actor Naseeruddin Shah big statement on them who celebrates Taliban win over Afghanistan

    EntertainmentSep 2, 2021, 8:18 PM IST

    दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बोले: दुआ करिए कि भारत का इस्लाम कभी इतना न बदले, नहीं चाहिए बर्बर रीतिरीवाज

    नसीरुद्दीन शाह ने वीडियो जारी कर तालिबान का समर्थन कर रहे भारतीय मुसलमानों को दो टूक जवाब दिया है।

  • Bollywood Actor Armaan Kohli sent to 14-days judicial custody by Mumbai court

    BollywoodSep 1, 2021, 4:52 PM IST

    अरमान कोहली भेजे गए 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में, ड्रग मिलने के बाद हुए थे अरेस्ट

    बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को बीते दिनों उनके घर से ड्रग बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। 
     

  • bollywood actor sonu sood  crazy fan  69 years old man reached with 1450 km scooty

    Other StatesAug 27, 2021, 7:38 PM IST

    सोनू सूद का गजब हिम्मत वाला फैन, 70 साल की उम में 1400 किमी स्कूटी चलाकर मिलने पहुंचा, बताई दिल की बात

    \जालंधर (पंजाब). कोरोना महामारी के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने जिस तरह से लोगों की मुश्किल घड़ी में मदद की है। जहां एक तरफ लोगों की सांसे टूट रहीं थीं वहां यह एक्टर गरीबों का सहारा बना हुआ था। इसलिए उन लोगों के लिए वह किसी मसीहा से कम नहीं हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी अब तेजी से बढ़ी है।  कई लोग तो सोनू सूद को भगवान का दर्जा देने लगे हैं। ऐसे ही एक क्रेजी फैन हैं जो अपने चहेते स्टार से मिलने के लिए 1450 किलोमीटर स्कूटी चलाकर सोनू सूद से मिलने के लिए आए हैं। आइए जानते हैं इस बुजुर्ग की कहानी...

  • Sunny Deol got angry with his famous dialogue tarikh pe tarikh, threw the script away, watch this video
    Video Icon

    BollywoodAug 17, 2021, 1:34 PM IST

    'तारीख पे तारीख' बोल चढ़ गया सनी देओल का पारा, स्क्रिप्ट फाड़ गुस्से में निकल गए एक्टर

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो आपको भी खूब पसंद आएगा। इस वीडियो में सनी देओल अपनी फिल्म दामिनी के फेमस डायलॉग तारीख पे तारीख की रिहर्सल कर रहे हैं। उनके सामने बैठा एक शख्स उन्हें इंस्ट्रक्शन दे रहा था। तभी सनी देओल को गुस्सा और और स्क्रिप्ट फाड़ के निकल गए। देखिए, ये वीडियो आपको भी पसंद आएगा। 

  • bollywood actors sonu sood  became the shopkeeper in srinagar  and selling shoes on 20 percent discount

    Other StatesAug 7, 2021, 12:17 PM IST

    ऑफर! यहां दुकान पर लीजिए सोनू सूद का नाम और लीजिए इतना डिस्काउंट..खुद जूते-चप्पल बेचते दिखे एक्टर

    श्रीनगर(जम्मू-कश्मीर). कोरोनाकाल के बाद बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। वह लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद कर सुपरहीरो बन गए हैं।  अक्सर मदद करते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां वह अचानक श्रीनगर की एक फुटपाथ पर जूते-चप्पल की दुकान पर पहुंच गए और एक सेल्समैन की तरह उसका प्रचार करने लगे। दुकान पर लीजिए सोनू सूद का नाम और लीजिए इतना डिस्काउंट...

  • bollywood actor Sonu Sood fan makes 50000 sq ft portrait as the birthday gift
    Video Icon

    BollywoodAug 2, 2021, 3:47 PM IST

    Video: सोनू सूद के इस फैन ने कर दिया 'अजूबा', 50 हजार स्क्वायर फीट में दिया एक्टर को अद्भुत सरप्राइज

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने 30 जुलाई को अपना बर्थ मनाया। इस दौरान उनके घर के बाहर फैंस का तांता लगा रहा। भारी संख्या में लोग उनके घर बाहर इकट्ठे हुए और आतिशबाजियां की केक काटकर जश्न मनाया गया। वहीं सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक जबरा फैन छाया हुआ है। 

  • Amitabh and Abhishek Bachchan visit tragedy king Dilip Kumar to pay tribute KPV
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 6:47 PM IST

    आखिरी सफर पर दिलीप कुमार , अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे Amitabh Bachchan और Abhishek

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और 'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है । 98 वर्ष की उम्र में दिलीप कुमार का निधन मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुआ. दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. धर्मेंद्र, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, विद्या बालन और अनुपम खेर जैसे दिग्गज सितारे सायरा बानो से मिलने उनके घर आए और दिलीप साब के अंतिम दर्शन किए।  दिलीप कुमार को मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया है. उनके अंतिम दर्शन के लिए यहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजूद थे। 

  • video of tragedy king dilip kumar last journey KPZ
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 6:06 PM IST

    'ट्रेजडी किंग' दिलीप कुमार सुपुर्द-ए-खाक, देखें आखिरी सफर का पूरा वीडियो

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड में ट्रेडजी किंग के नाम से फेमस दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की अंतिम यात्रा उनके बांद्रा स्थित घर से शुरू हुई। उनको सांता क्रूज कब्रिस्तान में पूरे राज्यकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उन्हें आखिरी सलामी देने बड़ी संख्या में जवान इकट्ठा हुए। 

  • Video of last rites of dilip kumar done with complete state honor KPZ
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 5:32 PM IST

    आगे पुलिस मार्च बैंड पीछे दिलीप कुमार का जनाजा, देखिए कैसे ट्रेजेडी किंग की राजकीय सम्मान के साथ हुई विदाई

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड में ट्रेडजी किंग के नाम से फेमस दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की अंतिम यात्रा उनके बांद्रा स्थित घर से शुरू हुई। उनको सांता क्रूज कब्रिस्तान में पूरे राज्यकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उन्हें आखिरी सलामी देने बड़ी संख्या में जवान इकट्ठा हुए। 

  • Dilip Kumar will be given state honor, see who all paid tragedy king last visit
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 3:31 PM IST

    राजकीय सम्मान के साथ होगा दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार, देखें आखिरी दर्शन करने कौन-कौन पहुंचा

    वीडियो डेस्क। दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का बुधवार सुबह 7:30 बजे निधन हो गया। उन्होंने 98 साल की उम्र में मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। बता दें कि दिलीप साहब को सांस में तकलीफ होने के बाद 29 जून को भर्ती कराया गया था। 

  • Dilip Kumar considered Shahrukh Khan as his son, actor visits tragedy king to pay tribute KPV
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 3:00 PM IST

    शाहरुख खान को मुंहबोला बेटा मानते थे दिलीप कुमार, अंतिम दर्शन करने पहुंचे एक्टर

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और 'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का निधन हो गया। अपने पांच दशक लंबे फिल्मी करियर में दिपील कुमार ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में रोल अदा किया। इनमें 'मुगल-ए-आजम', 'देवदास', 'नया दौर', 'राम और श्याम' जैसी फिल्मों में अभिनय करके वह अमर हो गए।  दिलीप कुमार के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने ट्वीट करके शोक जताया है। दिलीप कुमार के निधन से किंग खान यानी शाहरुख खान बहुत दुखी हैं।  दिलीप कुमार के साथ शाहरुख खान का रिश्ता बहुत ही गहरा और अलग है. शाहरुख खान को दिलीप कुमार के घर में बेटे का दर्जा मिला हुआ था। दिलीप कुमार उन्हें अपना अपना मुंहबोला बेटा मानते थे। ऐसा इसलिए कि शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान का जन्म और पालन-पोषण पेशावर की उसी गली में हुआ था, जहां दिलीप कुमार का पुश्तैनी घर है। शाहरुख खान ने खुद कई दिन और रात इस गली में बिताए हैं। 
     

  • 20 rare photos of Dilip Kumar from childhood to till now KPZ
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 2:00 PM IST

    बचपन में इतने क्यूट दिखते थे दिलीप कुमार, देखें ट्रेजेडी किंग की 20 RARE फोटोज

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार ने   (Dilip Kumar)बुधवार को 98 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे और हाल ही में दो बार अस्पताल में भर्ती हुए थे। दिलीप साहब के निधन पर अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेन्द्र तक तमाम हस्तियों ने शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। 

  • Dilip Kumar was suffering from Bilateral Pleural Effusion, know from doctor all about this disease kpv
    Video Icon

    Health CapsuleJul 7, 2021, 1:39 PM IST

    दिलीप कुमार को थी बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन नाम की बीमारी, डॉ. ने बताया कितना खतरनाक है ये


    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे निधन हो गया। वे 98 साल के थे। उन्होंने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली।  दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से ठीक नहीं थी। उन्हें कई बार हॉस्पिटल में भी भर्ती करना पड़ा था। दिलीप कुमार को पिछले एक महीने में दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।   दिलीप कुमार के डॉक्टर जलील पारकर ने मीडिया से कहा, ‘दिलीप साहब उम्र से जुड़ी दिक्कतों का सामना कर रहे थे। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के डॉक्टर सव्यसाची गुप्ता ने बताया कि दिलीप कुमार बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन (फुफ्फुस बहाव)  बीमारी से पीड़ित थे ।  जब आपके फेफड़े और चेस्ट कैविटी के बीच की खाली जगह में अतिरिक्त फ्लूइड (तरल पदार्थ) इकट्ठा हो जाता है, तो उसे प्ल्यूरल इफ्यूजन कहा जाता है। हालांकि, इस खाली जगह में सांस लेने-छोड़ने के दौरान फेफड़ों के खुलने और बंद होने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए हमेशा थोड़ा-बहुत तरल होता ही है। इस खाली जगह को प्ल्यूरा (Pleura) कहा जाता है। प्ल्यूरा एक पतली झिल्ली होती है, जो फेफड़ों के बाहरी और छाती की अंदरुनी परत के बीच होती है। जब प्ल्यूरल इफ्यूजन दोनों फेफड़े को प्रभावित करता है, तो उसे बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन कहा जाता है। वीडियो में डॉ से जाने कितनी खतरनाक बीमारी है ये। 

     

  • Akhilesh yadav pays tribute to tragedy king Dilip Kumar by sharing a picture with him

    Uttar PradeshJul 7, 2021, 12:44 PM IST

    दिलीप कुमार को अखिलेश यादव ने यूं किया याद..शेयर की अपनी शादी की तस्वीर..लिखा-इमोशनल संदेश

    अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दिलीप कुमार को याद किया। साथ ही लिखा 'मौत उन्हें कहीं नहीं ले जा सकती, दिलीप साहब उनके चाहने वालों की यादें उन्हें कहीं जाने नहीं देगी' वो ‘मुग़ल-ए-आज़म..का बगावती अंदाज़.. ‘सलीम’ का अमर किरदार.. आप कहीं नहीं जा सकते दिलीप साहब।