Bollywood Celebs  

(Search results - 237)
  • Celebs2, Jul 2020, 4:24 PM

    जब ऐश्वर्या राय के खिलाफ हो गए थे ये सेलेब्स, करीना कपूर ने तो बच्चन बहू के लिए कही थी ये बात

    मुंबई. कोरोना की दहशत कम नहीं हुई है। हजारों लोग इस वायरस का शिकार है और हो रहे हैं। भारत में भी इस वायरस को लेकर दहशत कम नहीं है। कई लोग अभी भी इस वायरस की चपेट में है। वैसे, देश में लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हैं लॉकडाउन हटा दिया गया है और अनलॉक 2 में भी लोगों को और ज्यादा सुविधाएं दी जा रही है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियों, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय को लेकर एक खबर वायरल हो रही है। खबर ये कि एक वक्त ऐसे भी आया था जब बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐश्वर्या के खिलाफ हो गए थे और कुछ ने तो उनका मजाक भी बनाया था। 

  • Bollywood1, Jul 2020, 6:44 PM

    3 महीने बाद घर से बाहर निकली सैफ की बेटी, इन्हें देख ऐसे किया रिएक्ट, सिर झुकाए नजर आए अभिषेक

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। आज भी कई लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इसी महामारी की वजह से लोगों की मौत भी हो रही है। भारत में भी इस वायरस का असल कम नहीं हुआ है। यहां भी रोज लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। हालांकि, देश में जब लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत मिल गई है। फिर भी आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। कई सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। सारा अली खान, अभिषेक बच्चन, टाइगर श्रॉफ, अनिल कपूर, डेजी शाह सहित अन्य सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए।

  • Bollywood30, Jun 2020, 6:18 PM

    टिकटॉक पर सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं ये 10 सेलेब्स, लिस्ट में शिल्पा से लेकर टाइगर की गर्लफ्रेंड भी

    मुंबई। चीन से बढ़ते विवाद के बीच भारत सरकार ने सोमवार को चीन के 59 ऐप्स को बैन कर दिया। सरकार ने टिकटॉक समेत कई बड़े एप्स बंद कर दिए हैं। वैसे, टिकटॉक आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी काफी पॉपुलर था। शिल्पा शेट्टी से लेकर टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी जैसे सेलेब्स भी टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हैं। वैसे, टिकटॉक पर फॉलोअर्स के मामले में शिल्पा शेट्टी सभी बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे आगे हैं। शिल्पा अक्सर पति राज कुंद्रा और अपने फैमिली मेंबर्स के साथ कई मजेदार वीडियो शेयर करती थीं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले सेलेब्स के बारे में। 

  • Bollywood28, Jun 2020, 5:06 PM

    बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार बॉक्सऑफिस कलेक्शन जीरो, 6 महीने में रिलीज हो पाई सिर्फ इतनी ही फिल्में

    कोरोना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की सूरत ही बदलकर रख दी है। मार्च से शूटिंग और सिनेमा हॉल बंद हैं। नतीजा ये है कि हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहली बार बॉक्सऑफिस कलेक्शन जीरो हो गया। यदि अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी नजर डाले तो इस साल जून तक सिर्फ 50 फिल्में ही रिलीज हो सकी है। इतना ही नहीं इस दौरान इंडस्ट्री ने कई बड़े स्टार्स भी खो दिए। शुरुआत के सिर्फ तीन महीने ही फिल्में थिएटर तक पहुंची। पिछले साल जून तक फिल्मों का कलेक्शन 17 सौ करोड़ के आस-पास था। इस साल तीन महीनों से कोई रिलीज नहीं हुई, मार्च तक करीब 600 करोड़ की कमाई ही हुई। 

  • Celebs28, Jun 2020, 10:51 AM

    कारोबारी पिता-बेटे की मौत के मामले में फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, पुलिस की बर्बरता पर उठाए सेलेब्स ने सवाल

     ये मामला तमिलनाडु का है जहां पर एक बाप और बेटे जयराज और बेनिक्स की जान पुलिस की कस्टडी में चली गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेने के बाद बुरी तरह से पीटा था, जिसके बाद दोनों ने कस्टडी में ही दम तोड़ दिया। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने हिरासत के दौरान दोनों को पहले जमकर पीटा और इसके बाद अपनी बर्बरता को छुपाने के लिए कोर्ट से न्यायिक हिरासत की मांग भी की। इस मामले को लेकर पूरे देश में पुलिस की बर्बरता के खिलाफ आवाजें उठने लगी है। इसमें बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। इस मुद्दे पर प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर और कंगना रनोट सहित कई सेलेब्स ने रोष व्यक्त किया है।

  • Celebs26, Jun 2020, 8:20 PM

    ब्यूटी क्रीम से फेयर शब्द हटने पर बॉलीवुड में खुशी, बिपाशा बोलीं- सांवले रंग को लेकर सुनने पड़ते थे ताने

    अमेरिका में हुई जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद से ही पूरी दुनिया में ब्लैक लाइव्स मैटर को जमकर सपोर्ट किया गया। भारत में भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करने वाले सेलेब्स को ट्रोल किया गया। इसी बीच, हिंदुस्तान यूनिलिवर कंपनी ने पॉपुलर क्रीम फेयर एंड लवली के नाम से 'फेयर' शब्द हटाने का फैसला किया है। इस फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्स ने खुशी जताई है।

  • Bollywood25, Jun 2020, 9:00 PM

    तैमूर को घुमाते दिखे करीना-सैफ, बिन मास्क नजर आई कबीर सिंह की बंदी तो लोगों ने लगा दी क्लास

    मुंबई। कोरोना वायरस के कहर के बीच सरकार ने जबसे लॉकडाउन में थोड़ी छूट दी है, तभी से बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई की गलियों में गाहे-बगाहे दिखने लगे हैं। हाल ही में करीना कपूर बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान के साथ मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर के बाहर स्पॉट की गईं। इस दौरान तीनों के मुंह पर मास्क लगा हुआ था। तैमूर ने जहां पापा सैफ का हाथ पकड़ रखा था तो वहीं मॉम करीना उनके पीछे-पीछे नजर आईं।

  • Celebs23, Jun 2020, 6:45 PM

    अमृता सिंह से तलाक के बदले सैफ को चुकानी पड़ी थी बड़ी रकम, मलाइका अरोड़ा को मिले थे इतने करोड़

    मुंबई. कोरोना वायरस का प्रकोप कम नहीं हो रहा है। कई लोग इस महामारी की चपेट में है और रोज हजारों लोग इसी की वजह से मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में कोरोना का असर नहीं हुआ है। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन में ढील दी है फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कम ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े किस्सा-कहानियां, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स के महंगे तलाक को लेकर खबर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इन सेलेब्स को तलाक के बदले करोड़ों रुपए के अलावा बहुत कुछ देना पड़ा था।

  • Bollywood23, Jun 2020, 1:44 PM

    सनी देओल के पापा से राकेश रोशन तक, नेपोटिज्‍म को बढ़ावा देने में ये भी रहे आगे, लॉन्च किए अपने बेटे

    मुंबई. बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म पर बहस काफी पहले से है, लेक‍िन सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इस टॉप‍िक ने तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर ऐसे आरोप लगाए जा रहे है कि बॉलीवुड के डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दे रहे है, जिसकी वजह से उन लोगों को मैका ही नहीं मिल पाता है जिनकी इंडस्ट्री में कोई सगावाला नहीं होता है। आपको बता दें कि इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स रहे हैं जिन्होंने अपने बेटों को लॉन्च करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आज आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे है।

  • Video Icon

    Celebs21, Jun 2020, 4:54 PM

    बेटी को गोद में लेकर भाभी करीना कपूर से मिलने पहुंची ननद सोहा, मोबाइल पर बिजी दिखे सैफ के बहनोई

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना महामारी से लोग परेशान है। अभी भी इस महामारी का असर कम नहीं हुआ है। रोज इस वायरस की वजह से हजारों लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है। लंबे समय तक चले लॉकडाउन के बाद अब सरकार ने इसमें ढील दी है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। वैसे, कुछ सेलेब्स ने अब धीरे-धीरे बाहर निकलना शुरू कर दिया है। लॉकडाउन खुलते ही ननद सोहा अली खान भाभी करीना कपूर से मिलने उनके घर पहुंची। उन्होंने बेटी इनाया को गोद में ले रखा था। वहीं, सैफ के बहनोई कुणाल खेमू मोबाइल पर किसी से बात करने में बिजी दिखे। वहीं, लारा दत्ता पति महेश भूपति और बेटी समायरा के साथ सड़क पर वॉक करतीं नजर आईं। दूसरी और चेहरे पर मास्क और ब्लैक टी-शर्ट पहने सोहेल खान मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ते नजर आए। 

  • Celebs21, Jun 2020, 2:27 PM

    सुशांत की मौत के बाद लगी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने की होड़, सोनाक्षी के बाद अब इन्होंने भी छोड़ा ट्विटर

    सुशांत सिंह राजूपत की मौत के बाद आए दिन सेलेब्स सोशल मीडिया अकाउंट से दूरी बनाते जा रहे हैं। करन जौहर के कई लोगों को अनफॉलो करने और सोनाक्षी सिन्हा के ट्विटर छोड़ने के बाद अब कई लोगों ने सोशल मीडिया अकाउंट डी-एक्टिवेट कर दिया है। 

  • Celebs21, Jun 2020, 11:20 AM

    इस तरह बेटी आराध्या की परवरिश करते हैं अभिषेक बच्चन, लाडली के लिए है अक्षय कुमार की खास फीलिंग्स

    मुंबई. आज फादर्स डे। हर साल ये दिन जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन को खासतौर पर सेलिब्रेट करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार किड्स है जो बेहद पॉपुलर है। इनमें भी कुछ तो आमतौर पर नजर आते रहते हैं लेकिन कुछ लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते है। अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन जहां लाइटलाइट में बनी रहती है वहीं अक्षय कुमार की बेटी नितारा को ज्यादा घर से बाहर जाना पसंद नहीं है। आइए, आपको बताते हैं कैसी है स्टार किड्स और उनके पापा के बीच बॉन्डिंग।

  • Bollywood20, Jun 2020, 4:06 PM

    बालों में हेयरबैंड और चेहरे पर मास्क लगाए यहां नजर आए अभिषेक बच्चन, कैमरा देखते ही किया रिएक्ट

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस को लेकर दहशत फैली हुई है। अभी भी कई लोग इस वायरस की चपेट में हैं और रोज कई लोग मौत के मुंह में भी जा रहे हैं। भारत में इस महामारी का असर कम नहीं हुआ है। यहां भी कई लोग रोज मौत की नींद सो रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन हटा दिया लेकिन आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स अभी भी कम ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। इसी बीच कुछ सेलेब्स हाल ही में मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। 

  • Bollywood19, Jun 2020, 2:10 PM

    अक्षय कुमार से कंगना तक, भाई-भतीजावाद के बाद भी हिट हुए ये 11 स्टार्स, अपने दम पर बनाया मुकाम

    मुंबई। सुशांत राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर मामला गरमाया हुआ है। अब तक रवीना टंडन, शेखर कपूर, कंगना रनोट, अभिनव कश्यप और साहिल खान जैसे सेलेब्स नेपोटिज्म को लेकर अपनी-अपनी बात रख चुके हैं। कुछ सेलेब्स ने तो नेपोटिज्म पर खुलकर सलमान खान का नाम लिया है। वैसे, इस बात से इनकार भी नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद नहीं है। हालांकि बावजूद इसके कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने नेपोटिज्म के बावजूद इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं, कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में। 

  • Celebs18, Jun 2020, 1:25 PM

    सुबह इस चीज को मिस करना पसंद नहीं करते अक्षय कुमार, जानें क्या सिखाया था पिता ने सलमान खान को

    मुंबई. हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 21 जून को है। इसे आधिकारिक रूप से पहली बार 19 जून, 1910 को मनाया गया था। हालांकि, फादर्स डे को मनाए जाने को लेकर जानकारों में मतभेद है। इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को निःस्वार्थ सेवा और प्यार के बदले उन्हें सम्मान देने के लिए जागरूक करना है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन को मनाते है। आज आपको इस पैकेज में बताने जा रहे हैं कि आखिर सेलेब्स ने अपने पिता से क्या सीख ली। अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक शेयर की है अपनी बात।