Bollywood Drug Angle  

(Search results - 3)
  • undefined

    NationalOct 6, 2020, 12:08 PM IST

    ड्रग्स केस: 29 दिनों से जेल में बंद रिया की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी, जमानत पर आज हो सकता है फैसला

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट मंगलवार को फैसला सुना सकता है। इसी बीच सेशन कोर्ट ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत(judicial custody) को 14 दिन और बढ़ा दिया है।  बता दें कि एक्ट्रेस की दो बार लोअर कोर्ट से अर्जी खारिज हो चुकी थी जिसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। पिछले करीब 29 दिन से जेल में बंद रिया की मंगलवार को ज्यूडिशियल कस्टडी भी समाप्त हो रही है।  बॉम्बे हाईकोर्ट ने पिछले हफ्ते मामले से जुड़ा फैसला सुरक्षित रख लिया था।

  • undefined

    NationalOct 1, 2020, 10:36 AM IST

    मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से 8 घंटे पूछताछ हुई, सभी आरोपों को किया खारिज

    साउथ एक्ट्रेस पायल घोष से रेप मामले में आरोपी फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप गुरूवार को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 8 घंटे की पूछताछ पूरी हो गई है। मुंबई पुलिस उनसे सुबह 10 बजे पूछताछ शुरू की जो शाम 6 बजे तक जारी रही। पूछताछ में अनुराग ने एक्ट्रेस पायल के सभी आरोपों को खारिज किया है और पायल और उनके बीच हुए कुछ ऑफिशियल मेल को भी अनुराग ने पुलिस को बताए हैं। अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने बुधवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन से समन जारी किया था। सूत्रों के मुताबिक, समन में मुंबई पुलिस ने यह भी कहा था कि अनुराग बिना पुलिस की अनुमति के मुंबई नहीं छोड़ने सकते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस पायल के आरोपों को फिल्म निर्माता ने कर पूरी तरह से खारिज किया था और उनके वकील के जरिए एक स्टेटमेंट जारी कर इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था। 

  • undefined

    BollywoodSep 28, 2020, 1:20 PM IST

    प्रोड्यूसर का दावा, NCB ने करन जौहर को फंसाने का दबाव बनाया, 1 अफसर मुंह में जूता रखकर बोला- यही तुम्हारी औकात

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल से चल रही जांच में गिरफ्तार धर्मा प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) का कहना है कि उन पर करन जौहर को फंसाने का दबाव बनाया था। क्षितिज ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अफसरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई।