Bollywood Singer Kanika Kapoor Corona Positive  

(Search results - 14)
  • Kanika Kapoor Corona positive asaKanika Kapoor Corona positive asa

    Uttar PradeshApr 1, 2020, 11:15 AM IST

    सिंगर कनिका कपूर के माता-पिता का लिया गया सैंपल, क्लोज कांटेक्ट में आए लोगों की होगी दोबारा जांच

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसकी खबर लगने पर कनिका कपूर के परिवार, फैंस और रिश्तेदार परेशान हैं। हेल्थ टीम ने अब सिंगर कनिका के क्लोज कांटेक्ट में आए लोगों की दोबारा मॉनिटरिंग शुरू कर दी है। सबसे पहले कनिका के माता-पिता का सैंपल जांच के लिए दोबारा भेज गया है। वहीं, कनिका के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट खंगाली गई। सभी से स्वास्थ्य की जानकारी ली गई। 

  • Kanika Kapoor reports Corona positive for 5th time, now doctors have issued this statement asaKanika Kapoor reports Corona positive for 5th time, now doctors have issued this statement asa

    Uttar PradeshMar 31, 2020, 4:34 PM IST

    5वीं बार भी कोरोना पॉजिटिव आईं कनिका कपूर की रिपोर्ट, परिवार के लोग परेशान, अब डॉक्टर्स ने जारी किया यह बयान

    लखनऊ (Uttar Pradesh)। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसकी खबर लगने पर कनिका कपूर के परिवार, फैंस और रिश्तेदार परेशान हैं। हालांकि इस बार संजय गांधी पीजीआई अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डरने वाली कोई बात नहीं है। बता दें कि लंदन से मुंबई के रास्ते लखनऊ पहुंची कनिका बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी कई पार्टीज में शामिल हुई थीं। इन पार्टियों में राजनीति के कुछ दिग्गज भी शामिल थे। जिनकी स्कैंनिंग भी हो चुकी हैं और रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। हालांकि सभी को 14 दिनों तक घर में ही रहने को कहा गया है।

  • Kanika Kapoor third report is also Corona positive asaKanika Kapoor third report is also Corona positive asa

    Uttar PradeshMar 25, 2020, 10:24 AM IST

    कनिका की तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, हर बार जलाए जा रहे नर्सों के पहनने वाले किट

    लखनऊ (Uttar Pradesh)। पीजीआइ में भर्ती बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के लिए अच्छी खबर नहीं हैं, क्योंकि बेबी डॉल को अभी भी कोरोना वायरस से मुक्ति नहीं मिली है। उनकी रिपोर्ट तीसरी बार भी पॉजिटिव आई है। उनमें संक्रमण का प्रकोप बना हुआ है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं, कनिका के वार्ड में 24 घंटे नर्स की तैनाती की गई है। ड्यूटी के समय नर्सो को जो पीपीई किट पहननी पड़ती है, उसे पहनने में ही काफी समय लगता है और ड्यूटी खत्म होने के बाद उतारने में अत्यंत सावधानी बरतनी पड़ती है, क्योंकि शरीर के किसी भी भाग से किट का बाहरी हिस्सा न छू जाए। इसके बाद पहनी हुई इस किट को एक अलग पैकेट में रखकर डिस्पोज ऑफ करने के लिए जला दिया जाता है।

  • Bollywood singer Kanika Kapoor Corona positive asaBollywood singer Kanika Kapoor Corona positive asa

    Uttar PradeshMar 24, 2020, 11:15 AM IST

    इसलिए लंदन गई थी कनिका, कभी करना चाहती थीं सुसाइड, यह है जन्म से लेकर अबतक की पूरी कहानी

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना वायरस और कनिका कपूर हर जुबान पर है। अपने गानों से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली बेबी डॉल की एक गलती ने उन्हें कोरोना का विलन बना दिया। जिन्हे लेकर दो तरह ही बातें हो रहीं हैं। एक तरफ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं। हालांकि आलोचकों की संख्या अधिक है। बता दें कि लंदन से लौटने के बाद जब कनिका कपूर को आइसोलेशन में रहना चाहिए था, तब वो पार्टी करती और इधर-उधर घूमती रहीं। 20 मार्च को जब खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कबूली, तो हड़कंप मच गया। फिलहाल, वो अस्पताल में इलाज करा रही हैं। जिसके कारण हर कोई कनिका कपूर के बारे में जानना चाह रहा है। ऐसे में क्या आप यह भी जानते हैं कि कनिका कपूर लंदन क्यों गईं थीं, कभी आत्महत्या क्यों करना चाहती थीं, जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।
     

  • Kanika Kapoor Corona positive asaKanika Kapoor Corona positive asa

    Uttar PradeshMar 24, 2020, 8:33 AM IST

    कनिका के कारण 4 दिन में 4,854 घरों में गए डॉक्टर्स, 25,963 लोगों का जुटाया ब्योरा, अब आई यह रिपोर्ट


    लखनऊ(Uttar Pradesh)। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप मचा है। उनके आवास के आस-पास हजारों 4 हजार घरों 854 में दहशत में जी रहे थे। सामान्य सर्दी-बुखार के मरीजों में भी खतरनाक वायरस का भय व्याप्त हो गया था। जहां डाक्टर्स की टीम पहुंची। हालांकि अब इन इलाके के सैनिटाइजेशन और स्कैनिंग का काम पूरा हो गया है। आसपास के क्षेत्र में कोई भी मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं मिला है। इसके बाद विभाग के साथ ही क्षेत्रवासियों ने भी राहत की सांस ली है। 

  • Kanika Kapoor Corona positive asaKanika Kapoor Corona positive asa

    Uttar PradeshMar 23, 2020, 7:02 PM IST

    कनिका कपूर ने बाल सेट करने वालों का बैठा दिया गया घर, अब 48 घंटे बाद कम हुए बेबी डॉल के नखरे

    लखनऊ (Uttar Pradesh)। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (एसजीपीजीआइ) में चल रहा है। खबर है कि कनिका ने हजरतगंज स्थित एक सैलून में अपने बाल भी कटवाए थे। इस दौरान एक युवक और एक युवती संपर्क में आए थे। दोनों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए हैं। साथ ही उन्हें अपने घर में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं। कनिका ने एक शोरूम का उद्घाटन भी किया था, जहां के कर्मचारियों को भी घर में रहने को कहा गया है। वहीं, संक्रमित होने के बावजूद वो अस्पताल के नियमों को दरकिनार करती रहीं। डॉक्टर-स्टाफ से उलझती रहीं। उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली। ऐसे में अस्पताल प्रशासन को दो टूक नसीहत दे डाली, जिसके बाद बेबी डॉल के स्टारडम का भूत उतर सा गया है। 

  • Kanika's second report also positive, Taj hotel closed till advance order, CMO sent letter for second FIR asaKanika's second report also positive, Taj hotel closed till advance order, CMO sent letter for second FIR asa

    Uttar PradeshMar 23, 2020, 1:29 PM IST

    कनिका कपूर की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, दर्ज हो सकती है एक और FIR

    लखनऊ(Uttar Pradesh)। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं, इस मामले में दूसरी एफआईआर दर्ज कराने के लिए सीएमओ की ओर से पुलिस आयुक्त को पत्र भेजा गया है। इसमें आरोप है कि कनिका ने जानबूझकर बीमारी की जानकारी होने के बाद लापरवाही बरतते हुए पार्टी की। खुद के साथ आमजन को इस वैश्विक संकट में डाला, जिससे काफी लोगों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। दूसरी ओर तीन दिन पहले ही डीएम लखनऊ ने होटल ताज को अग्रिम आदेश तक बंद करने का आदेश जारी कर दिया था। बता दें कि इस होटल में कनिका कपूर दो दिन तक रूकी थी।
     

  • Youth stops with Kanika Kapoor at Hotel Taj, UP police searching asaYouth stops with Kanika Kapoor at Hotel Taj, UP police searching asa

    Uttar PradeshMar 23, 2020, 10:05 AM IST

    कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने पर लापता हो गया शख्स, होटल ताज में ठहरा था साथ

    लखनऊ(Uttar Pradesh)। कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने जांच में ये बात सामने आ रही है कि कनिका के साथ होटल ताज में एक शख्स ठहरा था, जो उनका दोस्त ओजस देसाई था। मगर, वो अब लापता है। सरोजनीनगर पुलिस रविवार को कनिका के घरवालों के बयान दर्ज करने वाली थी। लेकिन जनता कफ्यू के कारण पुलिस परिवार के लोगों से संपर्क नहीं कर सकी। 
     

  • Bollywood Singer Kanika Kapoor Corona Positive asaBollywood Singer Kanika Kapoor Corona Positive asa

    Uttar PradeshMar 21, 2020, 7:13 PM IST

    कहां हुई थी कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, इस तरह पता लगा रही यूपी पुलिस, अब जाएगी मुंबई

    लखनऊ (Uttar Pradesh) ।  बेबी डॉल और बॉलीवुड कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। तीन थाने में तीन एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। अधिकारियों के मुताबिक कोराना वायरस का संक्रमण कम हो जाने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। एक टीम मुंबई एयरपोर्ट पर छानबीन के लिए भेजी जा रही है, जो तथ्‍यों का पता लगाएगी। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कनिका ने एयरपोर्ट पर स्‍कैनिंग कराई थी या नहीं। 

  • Report of 28 people who came in contact with Kanika Kapoor, will not be able to contact anyone for 14 days asaReport of 28 people who came in contact with Kanika Kapoor, will not be able to contact anyone for 14 days asa

    Uttar PradeshMar 21, 2020, 3:30 PM IST

    कनिका कपूर के संपर्क में आए 28 लोगों की आई रिपोर्ट, 14 दिनों तक नहीं कर पाएंगे किसी से संपर्क

    जिन लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है उनको भी आइसोलेशन में रहना होगा, क्योंकि कोरोना वायरस के लक्षण 14 दिनों के भीतर कभी भी दिखते हैं। स्वास्थ विभाग ने इसीलिए सभी को 14 दिनों के आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है।

  • Bollywood singer Kanika Kapoor's big reveal about Coronavirus, will be surprised to know asaBollywood singer Kanika Kapoor's big reveal about Coronavirus, will be surprised to know asa

    Uttar PradeshMar 21, 2020, 10:16 AM IST

    कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर करीब 10 दिन तक होम क्वारंटाइन का पालन के बजाए शहर में पार्टियां करती रहीं। इसमें कई राज्यों के सांसद, विधायक, मंत्री, अफसर समेत समेत हाई प्रोफाइल लोग जुटे। यही नहीं लखनऊ, कानपुर समेत दूसरे शहरों में भी भ्रमण किया। ऐसे में बड़ी आबादी में संक्रमण फैलने की आशंका है। केजीएमयू में शुक्रवार को कनिका कपूर में कोरोना कोविड-19 वायरस की पुष्टि हुई। 

  • Bollywood singer Kanika's negligence threatens large population, doctors will do door-to-door check up to 1 km asaBollywood singer Kanika's negligence threatens large population, doctors will do door-to-door check up to 1 km asa

    Uttar PradeshMar 21, 2020, 9:39 AM IST

    इस बॉलीवुड सिंगर की लापरवाही से संकट में ये बड़ी आबादी, 1 किमी तक घर-घर जांच करेंगे डॉक्टर


    कनिका कपूर के पिता ने तीन पार्टियों में शामिल होने का दावा किया। ऐसे में सैकड़ों लोगों के संपर्क में आने की आशंका है। संक्रमण फैलने के भय से सीएमओ की टीम ने लोगों को ट्रेस करना शुरू कर दिया है। परिवारजन में पिता समेत तीन लोगों के सैंपल संग्रह किए गए। वहीं शाम तक कुल 45 लोगों के सैंपल लिए गए। अभी सैंपल संग्रह का काम जारी है।

  • Case filed against Bollywood singer Kanishka Kapoor found corona positive, this could be punished asaCase filed against Bollywood singer Kanishka Kapoor found corona positive, this could be punished asa

    Uttar PradeshMar 21, 2020, 9:09 AM IST

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, इस कारण हो सकती है ये सजा


    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की घोर लापरवाही के कारण लखनऊ में बड़ी आबादी संकट में है। विदेश से वापसी के बाद वह सरकार की एडवाइजरी दरकिनार कर बेरोकटोक पार्टियां करती रहीं। उनके जश्न में अफसरों से लेकर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत बड़े नेताओं का जमावड़ा हुआ। राज्य सरकार ने कोरोना वायरस से संक्रमित इस सिंगर के तीन कार्यक्रमों में शामिल होने वाले लोगों को चिह्नित कर उनको आइसोलेशन में रखने का निर्देश दिया है। इन व्यक्तियों की स्वास्थ्य संबंधी सभी जरूरी जांचें कराने का भी निर्देश दिया है। 

  • Fever had been coming for four days, yet Bollywood singer Kanishka was in the party, now these things came asaFever had been coming for four days, yet Bollywood singer Kanishka was in the party, now these things came asa

    Uttar PradeshMar 21, 2020, 8:52 AM IST

    चार दिन से आ रहा था बुखार, फिर भी पार्टी में जा रही थीं बेबी डॉल, अब ये बातें आईं सामने

    लखनऊ (Uttar Pradesh)। कोरोना पॉजिटिव पाई गई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को पिछले चार दिन से बुखार-जुकाम से पीड़ित थी, लेकिन वे वह करीब 10 दिन तक होम क्वारंटाइन का पालन के बजाए शहर में पार्टियां करती रहीं। इसमें कई राज्यों के सांसद, विधायक, मंत्री, अफसर समेत समेत हाई प्रोफाइल लोग जुटे। यही नहीं लखनऊ, कानपुर समेत दूसरे शहरों में भी भ्रमण किया। ऐसे में बड़ी आबादी में संक्रमण फैलने की आशंका है। बता दें कि केजीएमयू में एक दिन पहले ही कनिका में कोरोना कोविड-19 वायरस की पुष्टि हुई। सुबह जांच में पुष्टि होते ही लखनऊ समेत दिल्ली तक हड़कंप मच गया। कारण, पार्टी में शामिल हुए कई जनप्रतिनिधि सदन में भी भाग लेने पहुंचे थे। कनिका कपूर को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके माता-पिता को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है।