Boy Died  

(Search results - 13)
  • rajasthan news tonk news girl and boy died in accident from tractor bike accident kpr

    RajasthanFeb 10, 2021, 12:05 PM IST

    डरावना मंजर: चाचा का हाथ थामे-थामे मौत में मुंह में समा गए भाई-बहन, खून से रच गईं मासूमों की किताबें


    टोंक (राजस्थान). कभी-कभी ऐसी दुखद खबर सामने आती है, जिससे आपका कोई लेना-देना नहीं होता फिर भी आंखों में आसूं आ जाते हैं। ऐसा ही मार्मिक पल बुधवार सुबह राजस्थान के टोंक जिले में देखने को मिला। जहां पलक झपकते ही दो मासूम भाई-बहन मौत के मुंह में समा गाए। वह अपने चाच के साथ  कोचिंग के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में ऐसा भयानक एक्सीडेंट हो गया कि दोनों की मौत हो गई। जबकि उनकी किताबों पर खून ही खून बिखर गया। हर कोई इस क्षण को देख भावुक था।
     

  • madhya pradesh friends celebrate the birthday car fell into deep and 4 boy died  kpr

    Madhya PradeshDec 21, 2020, 1:29 PM IST

    जीए भी साथ-मरे भी साथः बर्थडे के दिन 4 दोस्तों की मौत, लंबी उम्र का आर्शीवाद भी ना दे पाए मां-बाप

    ग्वालियर (मध्य प्रदेश). जन्मदिन हर किसी के लिए खास होता है, लेकिन बच्चों के बर्थडे पर सबसे ज्यादा खुश उनके माता-पिता होते हैं। वह उनकी लंबी उम्र के लिए भगवान से दुआ करते हैं और खुशहाल जीवन का आर्शीवाद देते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां दोस्त के जन्मदिन से एक दिन पहले जश्न मनाकर घर लौट रहे 4 युवकों की मौत कार के गहरी खाई में गिरने से हो गई। जो मां-बाप अपने बेटे का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जब उसकी लाश घर पहुंची तो कोहराम मच गया। मौत की चीखें इस तरह सुनाई दे रहीं थी कि देखने वालों का कलेजा फट गया।

  • people warned after brain eating amoeba found in tap water kph

    HatkeSep 28, 2020, 1:54 PM IST

    टंकी से आने वाला सप्लाई वॉटर पीते हैं तो हो जाएं सावधान, अब नल के पानी में मिला दिमाग खाने वाला कीड़ा

    हटके डेस्क: साल 2020 में कुछ भी हो रहा है। कोरोना महामारी ने पहले दुनिया को कई साल पीछे धकेल दिया। इसके बाद अब कभी आग, भूकंप तो कभी कोई और आपदा इंसान को परेशान कर रही है। लोग एक परेशानी से निजात पाते नहीं है कि दूसरी परेशानी सामने आ जाती है। हाल ही में एक्सपर्ट्स ने पानी में एक ऐसे अमीबा का पता लगाया है जो दिमाग में घुसकर उसे अंदर से खा जाता है। ये अमीबा टंकी से आने वाले सपाली वॉटर में मिला है। टेक्सास में एक बच्चे की मौत इस अमीबा की वजह से होने के बाद लोगों में सनसनी फ़ैल गई है। इसके बाद वहां लोगों से टैप वॉटर यूज ना करने की अपील की गई है। 

  • madhya pradesh guna news viral video boy died after flowing into parvati river in rajgarh kpr

    Madhya PradeshJul 7, 2020, 4:38 PM IST

    मौत इतनी स्पीड में आई कि पलभर में नदी में समा गया बच्चा, पास खड़े घरवाले भी उसको जिंदा नहीं बचा सके

    गुना. बारिश के शुरू होते लोगों के डूबने की खबरें भी सामने आने लगती हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में देखने को मिला, जहां एक नाबालिग नदी के तेज बहते हुए मौत के मुंह में समा गया। हद तो तब हो गई जब मासूम डूबता रहा और लोग नदी किनारे खड़े-खड़े उसका वीडियो बनाते रहे। 

  • madhya pradesh guna news viral video boy died after flowing into parvati river in rajgarh

    Madhya PradeshJul 7, 2020, 4:12 PM IST

    मौत इतनी स्पीड में आई कि पलभर में डूब गया बच्चा, पास खड़े घरवाले भी नहीं बचा सके..बनाते रहे वीडियो

    हैरान कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश में देखने को मिला, जहां एक नाबालिग नदी के तेज बहते हुए मौत के मुंह में समा गया। हद तो तब हो गई जब मासूम डूबता रहा और लोग नदी किनारे खड़े-खड़े उसका वीडियो बनाते रहे। 
     

  • The mother could not even see the face of her beloved son for the last time, boy died from Corona virus MJA

    HatkeApr 4, 2020, 4:00 PM IST

    अपने लाडले का आखिरी बार चेहरा भी नहीं देख पाई मां, कोरोना ने ऐसे उजाड़ दी कोख

    दुनिया भर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यूरोप के कई देश कोरोना से बेहाल हैं। हर देश में लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है। कोरोना से पीड़ित लोग आइसोलेशन में रह रहे हैं। इसी बीच, इंग्लैंड के लंदन में कोरोना से 13 साल के एक किशोर की मौत हो गई और उसे जब दफनाया गया तो उसकी फैमिली का कोई करीबी सदस्य वहां मौजूद नहीं था। इस्माइल मोहम्मद अब्दुल वहाब की मौत लंदन के किंग्स कॉलेज हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गई। वह साउथ लंदन के ब्रिक्सटन का रहने वाला था। उसे इटर्नल गार्डन्स के कब्रिस्तान में दफनाया गया। वहां उसके चाचा और चचेरे भाइयों ने दो मीटर की दूरी से ही उसे दफनाने की रस्म पूरी की। वे सभी पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) वाली पोशाक पहने थे, वहीं उसकी मां और 6 भाइयों ने उसके फ्यूनरल को ऑनलाइन देखा, क्योंकि उनमें से दो कोरोना वायरस से पहले ही से संक्रमित हैं और आइसोलेशन में रह रहे हैं। कोरोना का कहर इतना बढ़ गया है और लोग इसके संक्रमण का खतरा इतना ज्यादा है कि लोग अपने सगे बेटे के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पा रहे हैं।

    ब्रिटेन में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 33,718 हो गई है और 2,921 लोग इससे मौत के शिकार हो चुके हैं। यहां तक कि ब्रिटेन के प्राइम मिनिस्टर और हेल्थ मिनिस्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ब्रिटेन में कोरोना की वजह से सबसे लंबा लॉकडाउन घोषित किया गया है। देखें 13 साल के इस्माइल मोहम्मद अब्दुल वहाब के दफनाए जाने की तस्वीरें।

  • a 12 years old boy died on bomb blast in khargon madhya pradesh RSA
    Video Icon

    NationalJan 21, 2020, 12:54 PM IST

    खिलौना समझ हाथ में उठा लिया ग्रेनेड, मासूम के उड़ गए चीथड़े

    मध्य प्रदेश के खरगोन में खेत में बम फटने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मौत इतनी दर्दनाक थी कि मासूम के चीथड़े हो गए। इतना भयाभय मंजर था लोगों को मासूम की लाश के टुकड़ों को समेटकर लाना पड़ा। हादसा खरगोन जिले के बलवाड़ा इलके में सीआईएसएफ कैंप के पास सोमवार सुबह करीब 10 बजे हुआ। 

  • Boy crushed in rotavator in front of father, pieces of dead body collected in basket KPB

    Madhya PradeshDec 28, 2019, 9:12 PM IST

    पिता के सामने रोटावेटर में पिस गया लड़का, टोकरी में समेटे लाश के टुकड़े

    मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत कामता गांव में आज दोपहर खेत को तैयार कर रहे ट्रैक्टर के रोटावेटर में फंस कर 11 वर्षीय बालक के शरीर के कई टुकड़े हो गए। 

  • missing minor boy died after found in suspicious condition

    Uttar PradeshOct 28, 2019, 4:50 PM IST

    अचानक लापता हुए 3 साल के मासूम की मौत, इस वजह से कही जा रही बलि चढ़ाने की बात

    बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के बाबूपुर गांव के रहने वाले राजेश पासवान का तीन साल का बेटा शनिवार को अचानक लापता हो गया था। राजेश ने बताया, बेटा सूर्या घर के बाहर खेल रहा था। कुछ देर बाद उसे किसी ने नहीं देखा। काफी ढूंढ़ने पर भी उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। रविवार दोपहर गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर आम के बगीचे में बेटा जख्मी हालत में मिला।

  • young boy comes back after died due to snakebite

    Uttar PradeshOct 23, 2019, 4:23 PM IST

    मरा समझ जिस बेटे को नदी में बहाया, 8 साल बाद वो इस रूप में लौटा जिंदा

    मामला बरेली के धर्मपुर गांव का है। यहां रहने वाली नन्हका देवी के पति की मौत कई साल पहले हो चुकी है। उनके तीन बच्चे अमन और दो बेटियां थीं। वह बताती हैं, 8 साल पहले 2011 में बेटे अमन को सांप ने काट लिया था। उस समय वो 11 साल का था।

  • Mother beats her son for reading, died crying

    HatkeSep 23, 2019, 10:49 AM IST

    अपनी ही उल्टी से घुट गया बच्चे का दम, इस छोटी-सी बात पर मां ने की थी पिटाई

    चीन के शांक्सी प्रोविन्स के झियांग शहर में एक मां ने अपने बच्चे को पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने के चलते इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।
     

  • mobile gets blast in agra, one dead

    Uttar PradeshJul 26, 2019, 7:14 PM IST

    OMG : मोबाइल में विस्फोट, एक युवक की मौत-दूसरा घायल

    फतेहाबाद क्षेत्र के गांव छतरिया पुरा में चार्ज में मोबाइल लगाकर गाना सुनना दो युवकों को भारी पड़ गया। मोबाइल में करंट आने से एक युवक की मौत हो गई दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्राम छतरिया पुरा निवासी धर्मेंद्र  व नीरज, शुक्रवार दोपहर को मोबाइल को चार्ज पर लगाकर कान में लीड लगाकर गाना सुन रहे थे। गाने सुनते समय अचानक से मोबाइल में जोरदार करंट आने से धमाके के साथ मोबाइल फट गया। करंट ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। मोके पर पहुचें ग्रामीणों ने दोनों घायल युवकों को नर्सिंग होम लेकर आए जहां डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

  • 12 year old boy died

    State JharkhandJul 2, 2019, 6:12 PM IST

    एस्केलेटर में फंसकर 30 फीट ऊंचाई से गिरा 12 साल का बच्चा, स्पॉट पर मौत

    रांची. शहर के न्यूक्लियस मॉल में परिवार के साथ घूमने गए 12 साल के बच्चे को एस्केलेटर में फंसकर जान गंवानी पड़ी।