Brett Lee  

(Search results - 7)
  • <p><strong>स्पोर्ट्स डेस्क।</strong> ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को सर डॉन ब्रेडमैन जैसा महान बल्लेबाज जैसा बतलाया है। उन्होंने कहा कि स्मिथ के खेल को देखते हुए कहा जा सकता है कि वे ब्रैडमैन की तरह महान बल्लेजबाज बनने की योग्यता रखते हैं। वहीं, उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी बेहतर खिलाड़ी बताया है।&nbsp;</p>

    CricketMay 27, 2020, 11:58 AM IST

    विराट कोहली या ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, ब्रेट ली की नजर में कौन है बेस्ट प्लेयर?

    स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को सर डॉन ब्रेडमैन जैसा महान बल्लेबाज जैसा बतलाया है। उन्होंने कहा कि स्मिथ के खेल को देखते हुए कहा जा सकता है कि वे ब्रैडमैन की तरह महान बल्लेजबाज बनने की योग्यता रखते हैं। वहीं, उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी बेहतर खिलाड़ी बताया है। 

  • undefined

    CricketMay 26, 2020, 4:12 PM IST

    इस बल्लेबाज को 10 साल में एक बार भी आउट नहीं कर पाए शोएब अख्तर, आज भी करते हैं अफसोस

    स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान की टीम से टेस्ट और वनडे मैच खलेनवाले शोएब अख्तर दुनिया के ऐसे तूफानी शुमार रहे जिनके आगे अच्छे-अच्छे बैट्समैन परेशान रहते थे। करियर में शोएब ने दुनियाभर के चोटी के बल्लेबाजों को कई बार अपना शिकार भी बनाया। लेकिन एक बल्लेबाज ऐसा भी है जिसे अख्तर 10 साल में एक बार भी आउट नहीं कर पाए। 161.3 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से सबसे तेज गेंद डाल चुके 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' को आज भी इस बात का अफसोस है। 

  • 1. Rohit Sharma. India's vice-captain Rohit will open the batting. He is one of the best players in the white ball formats. India will look to him for an explosive start with the Mumbai pitch likely to be batting-friendly.

    CricketMay 4, 2020, 5:05 AM IST

    गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने के लिए मशहूर हैं रोहित शर्मा, पर इन दो से 'खौफ' खाते थे हिटमैन


    भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा खुलासा किया है। गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने वाले हिटमैन ने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने करियर के शुरूआती दिनों के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से बात करते हुए कहा कि शुरूआती दिनों में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन को खेलना मेरे लिए काफी मुश्किल होता था। दरअसल, शमी ने रोहित से सवाल पूछा था कि कौन ऐसा गेंदबाज है जिसे खलने में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस पर उन्होंने कहा कि ब्रेट ली और डेल स्टेन दोनों के सामने टिक पाना मुश्किल होता था। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 28, 2020, 6:59 PM IST

    इस लड़के को कहते हैं Yorker machine from Gorakhpur, ब्रेट ली भी इनके मुरीद

    रितेश यादव बल्लेबाज के पैर के पंजे पर बिल्कुल सटीक जगह गेंद फेंकने में महारत हासिल कर चुके हैं। 130 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकने में सक्षम रितेश के एक वीडियो की तारीफ दुनिया के नंबर एक गेंदबाज रहे ब्रेट ली भी कर चुके हैं। प्रैक्टिस के दौरान अपनी गेंदबाजी का वीडियो रितेश यार्कर मशीन के नाम से सोशल मीडिया पर डालते हैं।

  • undefined

    CricketApr 25, 2020, 11:12 PM IST

    ब्रेट ली का दावा यह खिलाड़ी तोड़ सकता है सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, बताई वजह

    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर एक भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि जिस तरह से कोहली खेल रहे हैं अगर वे अगल 7-8 साल तक खलते रह गए तो सचिन तेंदुलकर के शतकों का रकॉर्ड तोड़ देंगे। बतादें कि तेंदुलकर ने वनडे में जहां 49 शतक लगाएं हैं वहीं टेस्ट में 51 शतकों का रिकॉर्ड उनके नाम है। अगर विराट कि बात करें तो वनडे में उनके नाम 43 शतक हैं। जबकि टेस्ट में 27 शतक। 

  • undefined

    CricketMar 4, 2020, 6:19 PM IST

    ग्लेन मैक्सवेल से लेकर माइकल क्लार्क तक, होली के रंग में कुछ यूं रंगते हैं विदेशी खिलाड़ी

    सिर्फ टीम इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ियों पर भी होली का खुमार जमकर चढ़ता है। हर साल IPL से पहले या इसके दौरान होली का त्योहार आता है और दुनियाभर के क्रिकेटर्स इन दिनों जमकर मस्ती करते हैं। रंग बिरंगी शक्लों के साथ विदेशी खिलाड़ियों का चेहरा पहचानना भी मुश्किल होता है। ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और ब्रेट ली जैसे खिलाड़ी पूरे मन से होली का त्योहार मनाते हैं। एक बार फिर होली का त्योहार नजदीक है और सभी खिलाड़ी बड़ी ही बेसब्री के साथ इसका इंतजार कर रहे हैं। इस मौके पर हम आपको दिखा रहे हैं, कैसे विदेशी खिलाड़ियों पर होली का खुमार चढ़ता है। 

  • ಪೂನಂ ಯಾದವ್ ದಾಳಿಗೆ ದಂಗಾದ ಆಸೀಸ್ ಪಾಳಯ

    CricketMar 3, 2020, 5:49 PM IST

    टीम इंडिया से ब्रेट ली को उम्मीद, क्या पहली बार महिला T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाएगा भारत?

    आईसीसी ने ली के हवाले से कहा, ‘‘वे कभी फाइनल में नहीं पहुंचे हैं लेकिन पहले जो टीमें देखी हैं यह उनकी तुलना में भारत की बिलकुल अलग टीम है।"