Bsp Mla Rambai  

(Search results - 5)
  • undefined

    Madhya PradeshMar 28, 2021, 1:03 PM IST

    विधायक के पति ने किया सरेंडर, कहा-मैंने पत्नी की बात मानी, गलत हूं तो फांसी पर लटका दो..चुप MP पुलिस



    दमोह (मध्य प्रदेश). कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में फरार चल रहे दमोह के पथरिया से BSP विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि इससे पहले गोविंद सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कहा कि मैंने अपनी पत्नी और विधायक की अपील पर खुद को पुलिस के सामने सरेंडर किया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि हमने उसे हिरासत में लिया है।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshFeb 26, 2021, 12:11 PM IST

    मास्क नहीं लगाने पर सवाल किया तो मीडिया पर भड़क गई BSP विधायक, बोलीं इसको लगाकर मर जाऊं क्या'


    वीडियो डेस्क। कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी इसके संक्रमितों की संख्या में इजाफा है।  भोपाल में मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। विधानसभा सत्र के दौरान विधायक सरेआम इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। दमोह के पथरिया से बीएसपी विधायक मास्क नहीं पहनने के सवाल पर भड़क गईं हैं। उन्होंने उल्टे तर्क दिया है कि मास्क पहनकर मार जाऊं क्या। 22 फरवरी से एमपी विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो गया है। पहले ही दिन से विधायक कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। मास्क नहीं पहनने पर आम आदमी के चालान काटे जा रहे हैं, लेकिन विधानसभा में कई विधायक बिना मास्क के ही पहुंच रहे हैं। उनके ऊपर प्रशासन कोई कार्रवाई भी नहीं कर रही है।

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 7, 2021, 7:33 PM IST

    यह महिला विधायक गांव के बाजार पहुंची सब्जी खरीदने, एक रुपया ज्यादा ना चला जाए इसलिए करती रहीं मोल-भाव

    दमोह (मध्य प्रदेश). अक्सर अपने बेबाक और विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मध्यप्रदेश की विधायक रामबाई एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार कोई मुद्दा नहीं, बल्कि कुछ और है। वह अपने विधानसभा क्षेत्र के हाट-बाजार सब्जी लेने के लिए पहुंची थीं। जहां उन्होंने जमकर मोलभाव भी किया और पैसे भी कम करवाए।

  • undefined

    Madhya PradeshJan 31, 2021, 5:36 PM IST

    MP की महिला विधायक 10वीं की परीक्षा में हुईं फेल, बेटी ने टीचर बनकर कराई थी मां की तैयारी

     30 जनवरी को मध्य प्रदेश राज्य ओपन बोर्ड 10वीं परीक्षा का रिजल्ट आया है। जिसमें रामबाई सिंह परिहार अन्य विषयों में तो पास हो गईं, लेकिन विज्ञान विषय में फेल हो गईं हैं। वह 14 से 29 दिसंबर तक चली परीक्षा में शामिल हुईं थी। 

  • undefined

    Madhya PradeshDec 17, 2020, 1:27 PM IST

    ये हैं MP की महिला विधायक, जो छात्र बन दे रहीं 10वीं की परीक्षा, गेट पर सुरक्ष में तैनात 3-3 गनमैन

    यह तस्वीर पथरिया की बसपा विधायक रामबाई की है। जहां वह बुधवार को शहर के शासकीय जेपीबी स्कूल में राज्य ओपन से 10वीं के विज्ञान विषय का पेपर परीक्षा देने पहुंची थीं। वह स्कूल के कमरे में बैठ एग्जाम देती रही हैं और बाहर उनकी सुरक्षा तीन-तीन गैनमैन ड्यूटी करते रहे।