Budget  

(Search results - 443)
  • undefined

    South CinemaJul 22, 2021, 4:40 PM IST

    साउथ के इस सुपरस्टार ने छोड़ी ऋतिक रोशन की 600 करोड़ बजट वाली 'रामायण', सामने आ रही 1 बड़ी वजह

    डायरेक्टर नितेश तिवारी की 600 करोड़ के बजट वाली फिल्म रामायण में महेश बाबू ने काम करने से मना कर दिया है। दरअसल, उन्होंने बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली की एक अपकमिंग फिल्म के लिए रामायण जैसा बिग बजट फिल्म को छोड़ दिया है।

  • undefined

    South CinemaJul 21, 2021, 10:29 AM IST

    500 करोड़ के बजट वाली ऐश्वर्या राय की वो फिल्म जिसमें ऐसा होगा बच्चन बहू का रोल, शेयर की First Photo

    ऐश्वर्या राय बच्चन साउथ की 500 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म में काम कर रही है। यह फिल्म है पोन्नियिन सेलवन, जिसके डायरेक्टर मणि रत्नम है। ऐश्वर्या राय ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद से उनके फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

  • undefined

    WorldJun 12, 2021, 12:03 PM IST

    बजट सत्र के बीच 25% सैलरी बढ़ाने मांग को लेकर सड़क पर उतरे पाकिस्तान के सरकारी कर्मचारी

    पाकिस्तान के सरकारी कर्मचारी अपनी सैलरी को लेकर आक्रोशित हैं। शुक्रवार को कर्मचारियों ने सैलरी में 25% बढ़ोतरी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। कर्मचारी राष्ट्रीय बजट 21-22 में 10% वृद्धि के प्रावधान भी विरोध कर रहे थे। जब नेशनल असेंबली में बजट पेश किया जा रहा था, तब बाहर कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे थे।
     

  • undefined

    TechJun 7, 2021, 4:00 PM IST

    10 हजार से कम कीमत के 5 बेस्ट स्मार्टफोन, जानें लेटेस्ट फीचर और अच्छे कैमरे के साथ क्या है खास

    टेक डेस्क. अगर आप स्मार्टफोन के शौकीन हैं और आपको स्मार्टफोन चलाना है तो हम आपको कुछ ऐसे फोन के बारे में बता रहे हैं जो आपकी बजट में हैं और इनके फीचर कई मंहगे फोन की तरह हैं। 10 हजार या उससे कम बजट में भी आपको अच्छा स्मार्ट फोन खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं उन स्मार्टफोन के बारे में जो कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स से लैस आते हैं।
     

  • undefined

    NationalJun 4, 2021, 12:04 PM IST

    केरल सरकार: कोरोना संकट से निपटने बजट में 20000 करोड़ के पैकेज की घोषणा, वैक्सीनेशन के लिए अलग से 1000 करोड़

    केरल में दुबारा सत्ता में आई पिनराई विजयन ने शुक्रवार का अपना बजट पेश किया। वित्त मंत्री केएन बालागोपाल ने बजट पेश करते हुए कोरोना संक्रमण से निपटने 20000 करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा की। वहीं, निशुल्क वैक्सीनेशन के लिए भी 1000 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया।

  • <p>Hardeep Puri,</p>

    NationalMay 7, 2021, 3:57 PM IST

    सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर उठे सवाल पर केन्द्रीय मंत्री ने जारी किया डेटा, कहा- वैक्सीनेशन, हेल्थकेयर का बजट

    सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर अधिक धन खर्च करने और कोविड महामारी से बचाव पर ध्यान नहीं देने को लेकर तमाम तरह की अफवाहों को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने विराम लगा दिया है। पुरी ने प्रोजेक्ट पर खर्च हो रहे धन और अकेले वैक्सीनेशन के लिए सरकार द्वारा किए गए खर्च का विवरण लोगों के सामने पेश किया है। वैक्सीनेशन पर हो रहे खर्च का विवरण सामने आने से विरोधियों को जवाब नहीं सूझ रहा।

  • undefined

    BollywoodApr 21, 2021, 6:48 PM IST

    100 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी 8 सुपरफ्लॉप फिल्में, किसी ने की अच्छी कमाई फिर भी साबित हुई फिसड्डी

    मुंबई. कोरोना की मार इस समय देशभर के लोग झेल रहे है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में न तो टीवी शोज और न ही किसी की फिल्म शूटिंग हो पा रही है। आने वाले समय में कई भारी भरकम बजट वाली फिल्में देखने को मिलेगी। वैसे, आपको बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई फिल्में है, जिन्हें 100 करोड़ से भी ज्यादा के बजट में बनाया लेकिन यह बॉक्सऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई। हालांकि, इनमें से कुछ फिल्मों ने अपने बजट से ज्यादा की कमाई की लेकिन फिर भी लोगों ने इन फिल्मों को सिरे से नकार दिया। इनमें से कुछ फिल्में हैं, ट्यूबलाइट, जीरो, ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान, बॉम्बे वेलवेट, जग्गा जासूस।

  • undefined

    TechApr 10, 2021, 6:52 PM IST

    घर से करना है ऑफिस का काम और बजट भी है कम तो 15000 से भी कम है इन लैपटॉप की कीमत, जानें

    कोरोना महामारी ने पिछले साल यानी कि 2020 में भारत में दस्तक दी थी। इस महामारी के देश में आने के बाद से मानो हाहाकार सा मच गया था। बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन लगा दिया था, जिसके बाद सभी अपने घरों में रहने लगे थे और ऑफिस वर्क घर से ही काम करने लगे। अब साल 2021 में भी लोग कहीं-कहीं कोरोना की वजह से घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे में बहुत से ऐसे लोग हैं, जिन्हें वर्क फ्रॉम होम करने के लिए लैपटॉप की आवश्यकता है, मगर बजट कम है तो ऐसे में आज हम आपको 15000  तक की कीमत वाले लैपटॉप उसकी खासियत के बारे में बता रहे हैं। आइए जानते हैं... 

  • <p>Arvind Kejriwal, Olympics 2048, Delhi Budget, Arvind Kejriwal Budget</p>

    NationalMar 12, 2021, 4:29 PM IST

    2048 में ओलंपिक की मेजबानी करने का सपना, सीएम केजरीवाल ने बताया, लोगों को देशभक्त बनाने का फॉर्मूला

    दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारा सपना है कि 2048 में ओलंपिक की मेजबानी करें। इसके लिए हम सभी खेल निकायों, भारतीय ओलंपिक संघ और केंद्र के पास जाएंगे। दिल्ली सरकार पहल करेगी, लेकिन सभी को इसके लिए एकजुट होना होगा। मुझे यकीन है कि हमारा सपना सच होगा। 

  • undefined

    BollywoodMar 12, 2021, 2:47 PM IST

    जाह्नवी और राजकुमार राव की 'रूही' ने पहले दिन कमाए 3.06 करोड़ रुपए, लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग

    जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म 'रूही’ (Roohi) को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जो लॉकडाउन के बाद रिलीज हुईं अब तक की सभी बॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले सबसे बेहतर है। 

  • undefined

    BollywoodMar 12, 2021, 1:51 PM IST

    आनंद@50 : 1 फिल्म के 8 लाख लेने वाले राजेश खन्ना सिर्फ इतने पैसों में काम करने हो गए थे तैयार

    मुंबई। सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की यादगार मूवी 'आनंद' (Anand) को रिलीज हुए 50 साल हो चुके हैं। यह फिल्म 12 मार्च 1971 को रिलीज हुई थी। जिस वक्त यह फिल्म बनी थी, उस वक्त राजेश खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार थे, जबकि अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर अपने पैर जमाने की कोशिश में जी-जान से जुटे हुए थे। फिल्म में लीड रोल में राजेश खन्ना थे, जबकि सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर अमिताभ थे। फिल्म से जुड़े ऐसे कई मजेदार किस्से हैं, जिनके बारे में लोगों को कम ही पता है। आनंद से जुड़ा एक ऐसा ही मजेदार किस्सा कुछ दिनों पहले धर्मेन्द्र ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में सुनाया था। बातों-बातों में धर्मेन्द्र ने बताया था कि 1971 में आई मशहूर फिल्म 'आनंद' राजेश खन्ना से पहले उन्हें ऑफर हुई थी।

  • undefined

    HaryanaMar 12, 2021, 12:43 PM IST

    हरियाणा बजट-सीएम ने किया हर गांव को 24 घंटे बिजली देने की घोषणा..जानिए बजट से जुड़ी बड़ी बातें

    बजट पेश करने से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे प्रदेश सरकार इस दूसरे बजट को आजादी की 75वीं वर्षगांठ को समर्पित करते हैं।

  • undefined

    CelebsMar 11, 2021, 6:52 PM IST

    तो इस कारण Aishwarya Rai पर उठाई थी Hrithik Roshan ने उंगली, आज भी है उस बात को लेकर पछतावा

    मुंबई. ऋतिक रोशन (hrithik roshan) और टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) की 2019 में आई फिल्म वॉर (war) को काफी पसंद किया गया था। इस एक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की ही थी, इसके अलावा फिल्म ने टाइगर और ऋतिक के करियर को भी अलग दिशा दी थी। अब डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (siddharth anand) वॉर का सीक्वल बनाना चाहते हैं। वे इस फिल्म को पहले पार्ट से बड़ा और ज्यादा शानदार बनाने चाहते हैं। सिद्धार्थ इस फिल्म के साथ बाहुबली प्रभास (prabhas) को जोड़ सकते हैं। कहा जा रहा है कि वॉर के सीक्वल में बतौर विलेन प्रभास को साइन करने की तैयारी है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स की इस सिलसिले में प्रभास से बातचीत भी हुई है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो दर्शकों को बड़े पर्दे पर सबसे बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। फिल्म में प्रभास के साथ ऋतिक रोशन होंगे। यह फिल्म यशराज के बैनर तले ही बनाई जाएगी। इसी बीच ऋतिक और ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) से जुड़ा एक पुराना किस्सा वायरल हो रही है। 

  • undefined

    BollywoodMar 10, 2021, 12:09 PM IST

    500Cr. की फिल्म में होगा Aishwarya Rai Bachchan का डबल रोल, इन फिल्मों का बजट भी रहा भारी भरकम

    मुंबई. कई सुपरहिट फिल्में बना चुके डायरेक्टर मणि रत्नम (mani ratnam) इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेलवन (ponniyin selvan) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म की टीम ने 50 दिन के मैराथन शेड्यूल को पूरा किया, जिसकी कुछ फोटोज भी सामने आई थी। इस शेड्यूल के पूरा होने पर मणि ने कहा कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म को दो भागों में रिलीज करेंगे। इस फिल्म की कहानी देश के महान लेखक और कविताकार आर कृष्णमूर्ति कल्कि के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है। वैसे, कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) लीड रोल प्ले कर रही है। इतना ही नहीं फिल्म में ऐश्वर्या का डबल भी है। यह पहली बार जब बच्चन बहू किसी फिल्म में डबल रोल प्ले कर रही है। आपको बता दें कि यह फिल्म 500 करोड़ के बजट में तैयार की जा रही है। वैसे, यह पहली फिल्म नहीं है, जिसका इतना भारी भरमक बजट है। इसके पहले भी बड़े बजट में फिल्मों में का निर्माण किया गया। इस पैकेज में आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों में बारे में बताने जा रहे हैं।

  • <p>Delhi first e-budget, Delhi Finance Minister, Delhi Finance Minister Manish Sisodia, Manish Sisodia, Delhi Finance Minister, Delhi General Budget</p>

    NationalMar 9, 2021, 11:40 AM IST

    दिल्ली के लोगों को फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन, मनीष सिसोदिया ने बजट में क्या-क्या ऐलान किया?

    आम आदमी पार्टी की सरकार ने आज दिल्ली का पहला ई-बजट पेश किया। दिल्ली के वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया विधानसभा पहुंचने से पहले उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया ने हनुमान मंदिर में पूजा की। मनीष सिसोदिया ने कहा कि 2047 तक दिल्ली की आबादी करीब 3 करोड़ 28 लाख तक पहुंचने का अनुमान है। 2047 में इतनी बड़ी आबादी के जो इंफ्रास्ट्रक्चर चाहिए होगा उसकी नींव हम इस बजट में रखने जा रहे हैं।