Bus Accident  

(Search results - 108)
  • undefined

    Uttar PradeshJul 28, 2021, 1:48 PM IST

    बाराबंकी हादसा:जानवरों की तरह 50 क्षमता वाली बस में भरे 130 यात्री, 'चंद पैसे की खातिर खत्म 19 जिंदगियां'

    यात्री भरत कुमार ने बताया कि जिस बस में हमको बैठाया जा रहा था, वह पहले से फुल थी। उमसें एक सीट खाली नहीं थी, लेकिन जबरदस्ती कंडेक्टर ने 40-50 लोगों की क्षमता वाली इस बस में 130 यात्री जानवरों की तरह ठूंस-ठूंसकर भर दिए।

  • bus accident
    Video Icon

    TrendingJul 27, 2021, 11:07 AM IST

    ब्रेक लगा और फिर बस से सड़क पर गिरते चले गए सैंकड़ों लोग, खतरनाक एक्सीडेंट देख सहम जाएंगे आप

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप भी हैरान रह जाओगे। वीडियो को देखकर यही लगेगा ये मंजिल तक पहुंचने के लिए नहीं बल्कि जान खतरे में डालने के लिए लोग सफर कर रहे हैं। 

  • viral video
    Video Icon

    TrendingJul 24, 2021, 7:40 PM IST

    Shocking: पैदल चल रहे युवक को तेज रफ्तार बस ने मारी जोरदार टक्कर, फिर तुरंत खड़ा होकर चलने लगा युवक

    वीडियो डेस्क। वो कहावत तो सुनी होगी जाको राखे साईयां मार सकें ना कोई। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। तेज रफ्तार बस ने एक पैदल चलते हुए युवक को जोर दार टक्कर मारी। वीडियो देख आपको लगेगा कि शख्स का बचना अब नामुमिकिन है। लेकिन अगले ही पल शख्स खड़ा हुआ और पैदल चलकर आगे चला गया। वीडियो देख आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। 
     

  • <p>Moradabad accident</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 28, 2021, 11:53 AM IST

    मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत... प्रत्यक्षदर्शी ने बताया आंखों देखा मंजर

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक पिकअप और डबल डेकर बस में भीषण टक्कर हो गई। यहां थाना पाकबड़ा क्षेत्र स्थित लखनऊ हाइवे पर ये हादसा हुआ। जिसमें 5 लोगों की मौत होना बाताया जा रहा है साथी ही 21 यात्री घायल बताए जा रहे हैं।

  • <p>kanpur accident</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 9, 2021, 5:37 PM IST

    रुला देने वाला मंजरः गांव में एक साथ उठी 17 अर्थियां, गांव में मचा कोहराम

    वीडियो डेस्क।  कानपुर सचेंडी थाना क्षेत्र के किसान नगर में मंगलवार रात टेंपो और डबल डेकर बस की टक्कर में 17 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले एक ही गांव के दो बस्ती के निवासी हैं। गांव में हर तरफ चीत्कार मच उठी। इसमें धनीराम के तीन जवान बेटे और त्रिभुवन के दो बेटे भी शामिल हैं। 

  • <p>Migrant workers</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 20, 2021, 2:57 PM IST

    50 सीट की बस में 100 लोग, ड्राइवर की लापरवाही ने ली 3 मजदूरों की जान, दर्दनाक मंजर

    वीडियो डेस्क। एक बार फिर से लॉकडाउन के डर से पलायन करने वाले मजदूरों के हादसों की खबरें आने लगी हैं। दिल्ली में लॉकडाउन के डर से घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों से भरी एक बस मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में पलट गई। जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ लोग अभी गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। 

  • undefined

    Madhya PradeshApr 20, 2021, 1:18 PM IST

    MP में बड़ा हादसा: मजदूरों से भरी बस पलटी, 3 की मौत और कई नीचे दबे, दहशत में खिड़की से लगाई छलांग

    पुलिस ने किसी तरह से क्रेन की मदद से बस को हटवाकर उसके नीचे से शव निकाले। मृतक बुरी तरह दबे हुए थे, आलम यह था कि उनका चेहरा भी पहचानना मुश्किल हो रहा था।  बस में 52 लोगों को बैठाने की सीट थी, लेकिन उसमें कहीं ज्यादा 100 यात्री सवार थे। 

  • <p>Road accident in Punjab, accident in Faridkot</p>

    NationalMar 25, 2021, 3:32 PM IST

    पंजाब: यात्रियों से भरी बस का फटा टायर, नाले में जाकर गिरी, 12 यात्री घायल, 2 की हालत गंभीर

    पंजाब के फरीदकोट जिले में गुरुवार को एक बस के पलट जाने से उसमें सवार 12 लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना में 12 लोगों में से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यात्रा के दौरान टायर फटने के बाद फरीदकोट-फिरोजपुर मार्ग पर दुर्घटना हुई।

  • <p>delhi</p>

    WorldMar 11, 2021, 1:00 PM IST

    इंडोनेशिया: तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस 20 मीटर गहरी खाई में गिरी, 27 की मौत, 39 घायल

    इंडोनेशिया के जावा आइसलैंड में एक टूरिस्ट बस खाई में जा गिरी, जिससे 27 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 39 लोग घायल हैं। बस में इस्लामिक जूनियर हाई स्कूल के छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों की एक टीम थी। बस तासिकामलय जिले में स्थित एक तीर्थस्थल पर जा रही थी। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshFeb 23, 2021, 12:32 PM IST

    ड्राइवर ने जान बूझकर की एक बड़ी गलती, सामने से आ रहे ट्रक में टकरा दी 25 यात्रियों से भरी बस

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश क   उज्जैन के नजदीक चंदूखेड़ी में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। बड़नगर रोड पर सोमवार सुबह एक बस और ट्रक की टक्कर में 26 यात्री घायल हो गए। बस बदनावर से उज्जैन की ओर आ रही थी और ट्रक उज्जैन से चंदूखेड़ी की ओर जा रहा था। दुर्घटना में ट्रक चालक भी घायल हुआ है। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक ने शराब पी रखी थी। इसमें दो  दर्जन से अधिक यात्री सहित ट्रक और बस का ड्राइवर घायल हो गये। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस और ट्रक अलग करने के लिए जेसीबी मशीन मंगवानी पड़ी.खबर मिलते ही पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए और फौरन राहत कार्य शुरू किया। 

  • <p><strong>सीधी (&nbsp;Madhya Pradesh) ।</strong> सतना जा रही जिस बस के बाणसागर नहर में डूबने से 51 यात्रियों की मौत हो गई है, उसमें एक दंपती भी शामिल थे, जिनकी शादी आठ माह पहले ही हुई थी और वे&nbsp;एग्जाम देने सतना जा रहे थे। लेकिन, होनी को कुछ और ही मंजूर था। गुरुवार को दोनों का एक ही साथ जनाजा निकला और फिर एक ही चिता पर लाश जलाई गई। यह दृश्य देख हर किसी की आंखें नम हो गई।</p>

    Madhya PradeshFeb 18, 2021, 7:10 PM IST

    सीधी बस हादसा: पति-पत्नी की एक ही चिता पर जली लाश, 8 माह पहले हुई थी शादी, जा रहे थे एग्जाम देने

    सीधी ( Madhya Pradesh) । सतना जा रही जिस बस के बाणसागर नहर में डूबने से 51 यात्रियों की मौत हो गई है, उसमें एक दंपती भी शामिल थे, जिनकी शादी आठ माह पहले ही हुई थी और वे एग्जाम देने सतना जा रहे थे। लेकिन, होनी को कुछ और ही मंजूर था। गुरुवार को दोनों का एक ही साथ जनाजा निकला और फिर एक ही चिता पर लाश जलाई गई। यह दृश्य देख हर किसी की आंखें नम हो गई।

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 17, 2021, 4:37 PM IST

    सीधी हादसा: अभी दुनिया भी नहीं देखी थी और वो पत्ते की तरह बह गई, मासूम का शव उठाते रेस्क्यू टीम के कांपे हाथ


    सीधी (मध्य प्रदेश). सीधी हादसा इतना भयानक था कि उसमें बच्चे-जवान और बूढ़े सब मौत के मंह में समा गए। 61 यात्रियों से भरी बस में सिर्फ 7 लोग जिंदा बचे हैं। जबकि 51 लोगों की मौत हो चुकी है। अभी भी लाशों के निकालने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार सुबह 7 से शुरू हुआ रेस्क्यू में अब तक 4 शव और मिल चुके हैं। हादसे के करीब 30 घंटे बाद रेस्क्यू टीम को 5 महीने की मासूम शुभी उर्फ सौम्या का शव मिला है। जब जवानों ने बच्ची के शव को देखा तो उनकी आंखों में भी आंसू आ गए, क्योंकि जिस मासूम ने अभी दुनिया भी नहीं देखी थी और वो नहर में पत्ते की तरह बह गई। इस परि की जिंदगी का सफर जन्म के पांच माह बाद ही खत्म हो गया। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान मृतकों के परिजनों से मिलने और उनका दर्द बांटने के लिए उनके घर पहंचे हुए हैं।

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 17, 2021, 9:11 AM IST

    कितना भयावह था सीधी हादसा, बेटी के सामने मां डूब गई तो दादा की उंगली थामे पोता बह गया..जो बचा वो चमत्कार


    सीधी (मध्य प्रदेश). सीधी में बस डूबने से जो भयावह हदासा हुआ है वो सच में मंगलवार का दिन अमंगल साबित हो गया। कैसे एक ड्राइवर की जल्दबाजी में 51 लोग मौत के मुंह में समा गए। शासन-प्रशासन भले ही इस भयानक मंजर को भूल जाए, लेकिन उनका क्या हो गा जिनके अपने बीच सफर में ही साथ छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए चले गए। नहर में डूबी बस तो बाहर आ गई, लेकिन उसने कई परिवारों को जिंदगीभर का गहरा जख्म दिया है। शायद अपनों को खोने का जख्म कभी नहीं भरेगा। क्योंकि मरने वाले अधिकतर युवा थे, जिनके लिए बूढ़े मां-बाप ने कई सपने देखे थे, लेकिन वह पानी की लहरों में बह गए। हादसे का पल इतना हैरान कर देने वाला था कि मां के सामने बेटी डूब गई तो दादा की ऊंगली थामे-थामे पोता मौत मुंह में समा गया। पढ़िए जिंदा बचे लोगों की जुबनी...

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 17, 2021, 8:16 AM IST

    सीधी हादसा: खूनी बस ने छीनीं 51 जिंदगियां, 6 बजे से रेस्क्यू शुरू..7 की सलामती के हजारों लोग कर रहे प्रार्थना


    सीधी (मध्य प्रदेश). मध्यप्रदेश के सीधी में मंगलवार सुबह जो भयावह हादसा हुआ है, उसने कई परिवारों में मामत बिखेर दिया। ड्राइवर की जल्दबाजी में 62 यात्रियों से भरी बसबाणसागर नहर में जा गिरी। अब तक 51 शव मिल चुके हैं। शाम को अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू बंद कर दिया गया था, जिसे बुधवार सुबह  6 बजे फिर शुरू कर दिया गया है। मरने वालों में 28 पुरुष, 22 महिलाएं और 1 बच्चे शामिल हैं, वहीं 6 लोग ऐसे भी हैं जो मौत के मुंह से लौटकर वापस आ गए। हालांकि अभी तक 7 लोगों का पता नहीं चल पाया है, जिसकी तलाश NDRF-SDRF और स्थानीय प्रशासन ने शुरू कर दी है।

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 16, 2021, 8:28 PM IST

    सीधी बस हादसा: PM मोदी से लेकर राष्ट्रपति और शाह से शिवराज तक, देखिए किसने 51 मौत पर क्या-क्या कहा...


    सतना (मध्यप्रदेश). सीधी में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट में मरने वालों की संख्या 51 तक जा पहुंची है।  NDRF-SDRF और स्थानीय प्रशासन ने बचाव कार्य समाप्त कर दिया है। अब तक 28 पुरुष, 22 महिलाएं और 1 बच्चे के शव के निकाल चुके हैं। । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने और पूर्व सीएम कमलनाथ ने इस भयानक हदासे पर दुख जताया है। आइए देखते हैं किसने क्या लिखा है...