Bus Conductor  

(Search results - 14)
  • Mumbai news: bus conductor sentenced to one year jail for saying obscene words to 13 year old girl kpr

    MaharashtraJul 10, 2021, 2:00 PM IST

    सेक्स शब्द बोलने पर कंडक्टर को कोर्ट ने सुना दी एक साल की सजा..पढ़िए मुंबई अदालत का शानदार फैसला

    यह मामला आज से तीन साल पहले यानि 2018 में मुंबई बेस्ट की एक सरकारी बस में सामने आया था। जहां मासूम रोजाना बस में सवार होकर अपने स्कूल जाती थी। इसी दौरान जुलाई के माह में जब बच्ची स्कूल से लौट रही थी, तभी कंडक्टर ने ऐसा सवाल किया था।

  • rajinikanth to be honoured with 51st dadasaheb phalke award in early age bollywood actor do bus conductor job to earn money KPJ

    CelebsApr 1, 2021, 1:24 PM IST

    4 साल की उम्र में मां को खोने वाले इस सुपरस्टार ने घर चलाने की कंडक्टर की नौकरी, कुली का भी किया काम

    मुंबई. साउथ के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikant) को फिल्मी दुनिया का सबसे बड़ा अवॉर्ड दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dada Saheb Phalke Award) मिलेगा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने बताया है कि रजनीकांत को 51वां दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 3 मई को दिया जाएगा। 12 दिसंबर, 1950 को रजनीकांत का जन्म बेंगलुरु के मराठी परिवार में हुआ था। गरीब परिवार में जन्मे रजनीकांत ने अपनी मेहनत और कड़े संघर्ष की बदौलत टॉलीवुड में ही नहीं बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया। साउथ में तो उनको थलाइवा और भगवान कहा जाता है। उनका असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है। वैसे, आपको बता दें कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। 

  • Giving the hand to the conductor, Dada fooled the confectioner again  funny video viral  kpv
    Video Icon

    HatkeMar 14, 2021, 11:24 AM IST

    कंडक्टर को हाथ देकर दादा ने रुकवाई बस फिर ऐसे बेवकूफ बनाकर निकल लिए अपने गांव


    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक 'दादा' कंडक्टर को हाथ देकर बस रुकवा रहे हैं। कंडक्टर ने सोचा कि 'दादा' बैठने के लिए बस रुकवा रहे हैं। इस पर कंडक्टर ने ड्राइवर से कहकर बस रुकवा दिया और 'दादा' का सामान उनके सिर पर उठाकर जैसी सामान रखने के लिए डिग्गी खोली, दादा सामान लेकर पैदल गांव की ओर चल पड़े।
     

  • bus conductor offers to sell kidney on facebook after salary deducted 50% in corona kph

    HatkeFeb 12, 2021, 3:33 PM IST

    कोरोना में कंपनी ने काटकर दी सैलरी, घर चलाने के लिए शख्स ने फेसबुक पर लगा दी किडनी की SALE

    कर्नाटक में एक बस कंडक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी किडनी बेचने के लिए ऐड डाला है। शख्स का कहना है कि कोरोना की वजह से उसकी सैलरी काट दी जा रही है। इस वजह से घर का खर्चा निकालना मुश्किल हो रहा है। जिस कारण उसे अपनी किडनी बेचनी पड़ रही है। 

  • uttar pradesh news gorakhpur news bus conductor woman work with five month old baby  kpr

    Uttar PradeshFeb 11, 2021, 9:06 PM IST

    इस मां के दर्द ना जाने कोई: 5 माह की बेटी को गोद में लेकर बस में काट रही टिकट, रोज 165 KM करना पड़ता सफर

     यह दुखभरी कहानी है गोरखपुर शहर की रहने वाली शिप्रा दीक्षित की। जो कि उत्तर प्रदेश परिवहन निगम गोरखपुर डिपो में बस कंडक्टर है। महिला की हालत पर यात्रियों को तो तरस आ जाता है, लेकिन विभाग के अफसरों को नहीं आता।

  • haryana sirsa marriage of first female bus conductor became bride and departed from helicopter kpr

    HaryanaDec 22, 2020, 5:51 PM IST

    किस्मत हो तो ऐसी: कभी इस बेटी ने बस में काटी टिकट, अब दुल्‍हन बन हेलिकॉप्‍टर में हुई विदा...


    सिरसा (हरियाणा). हर लड़की चाहती है कि शादी के बाद जब वो अपने पिता के घर से विदा होकर ससुराल जाए तो वहां उसकी जिंदगी खुशहाल हो। उसका जीवन साथ हमेशा उसे वहां खुश रखे। लेकिन हरियाणा में एक ऐसी अनोखी शादी देखने को मिली जहां दु्ल्हन बनी एक बेटी को उसका सपनों का राजकुमार आया और हेलिकॉप्टर में बिठाकर ले गया। लड़की ने कभी नहीं सोचा था कि वह जो खुद बसों में कंडक्टर बन टिकिट काटती है एक दिन दुल्हन बनकर हेलिकॉप्टर से विदा होगी। पढ़िए होनहार बेटी की कहानी...

  • a bus conductor in maharshtra committed suicide due to non payment of salary aha
    Video Icon

    NationalNov 11, 2020, 9:24 AM IST

    International Khabri: Uddhav सरकार की वजह से Manoj ने किया Suicide?

    नमस्कार, हमारा नाम है इंटरनेशनल खबरी। महाराष्ट्र से एक ऐसी खबर आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि एक बस कंडक्टर ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे पिछले तीन महीने से समय पर वेतन नहीं मिल रहा था। मनोज नामक इस कंडक्टर पर कुछ लोन भी था जिसकी वजह से उन्हें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया। मनोज के बड़े भाई का कहना है कि इसके लिए उद्धव सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार समय पर और पूरा वेतन देती तो उनका भाई ये कदम नहीं उठाता।

  • ips success story bus conductors daughter shalini agnihotri become ips officer kpt

    CareersMay 31, 2020, 7:03 PM IST

    मामूली बस कंडक्टर की बेटी कड़ी मेहनत से बनी थी IPS अफसर, नाम से ही कांप उठते हैं अपराधी

    पटना: IPS Success Story: आज हम बात कर रहे हे एक ऐसी लड़की की जिसने बचपन में ही यह सपना देख लिया था कि बड़े होकर उसे पुलिस में ही जाना है और देश की सेवा करनी है। अपने जज्बे को इसने कभी कम नहीं होने दिया और आगे चलकर उसने अपना सपना पूरा भी किया, बता दें वो लड़की IPS ऑफिसर बन गई और इस लड़की को सर्वेश्रेष्ठ आईपीएस ट्रेनी भी चुना गया था। एक बस कंडक्टर के बेटी ने कड़ी मेहनत से खुद को इस काबिल बनाया और अपराधियों के लिए काल बन गई। 

     

    करियर सक्सेज स्टोरी में आज हम आपको IPS अधिकारी शालिनी अग्निहोत्री (Shalini Agnihotri IPS)  की सफलता की कहानी सुनाएंगे- 

  • This U-19 star is the son of a female bus conductor, wants mother to quit job after World Cup finals KPB

    CricketFeb 7, 2020, 4:41 PM IST

    महिला बस कंडक्टर का बेटा है यह U-19 स्टार, चाहता है वर्ल्डकप फाइनल के बाद मां छोड़ दें नौकरी

    भारतीय अंडर 19 टीम के स्टार ऑलराउंडर अथर्व अंकोलेकर चाहते हैं कि उनकी मां बस कंडक्टर की नौकरी छोड़ दें। इस ऑलराउंडर ने संघर्ष भरे जीवन में भारतीय अंडर 19 टीम तक का सफर तय किया। अब अथर्व चाहते हैं कि वर्ल्डकप फाइनल में भारत की जीत के बाद उनकी मां बस कंडक्टर की नौकरी छोड़ दें। बांए हाथ से गेंदबाजी करने वाला यह युवा खिलाड़ी उपयोगी बल्लेबाज भी है। अथर्व मुंबई के रहने वाले हैं। 10 साल की उम्र में उनके पिता का निधन हो गया था। इसके बाद से उनकी मां ने ही उनको इस मुकाम तक पहुंचाया। अथर्व का मानना है कि मां को बस कंडक्टर की नौकरी में परेशानी उठानी पड़ती है इसलिए अब उन्हें वो नौकरी छोड़ देनी चाहिए। 
     

  • shocking Bengaluru bus conductor Mislead Media and people saying cracking UPSC kpt

    Fake CheckerFeb 5, 2020, 4:32 PM IST

    खुद को IAS अफसर बताने वाले बस कंडक्टर की खुली पोल, लड़की के नाम का सहारा लेकर गढ़ी झूठी कहानी

    बेंगलुरु. सिविल सर्विस परीक्षा देश में सबसे प्रतिष्ठित और कठिन परीक्षा मानी जाती हैं। इसके लिए हर साल पूरे देश में लाखों की तादाद में बच्चे तैयारी करते हैं। इसमें आईएस अधिकारी जैसे पद भी शामिल हैं। अब कर्नाटक राज्य से इसी परीक्षा को पास करने को लेकर एक बस कंडक्टर ने दावा किया। उसने कहा कि साल 2019 में उसने रोजाना मात्र 5 घंटे पढ़ाई कर यूपीएससी की परीक्षा पास की है। इसके बाद देश की पूरी मीडिया सहित सोशल मीडिया पर बस कंडक्टर की वाहवाही में तालियां बजने लगीं। मीडिया में कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले बस कंडक्टर मधु एनसी के संघर्ष की कहानी छपने लगीं पर अब उसकी पूरी पोल खुल गई है जिससे हर कोई हैरान है।
     

  • bus conductor Clear  UPSC civil Service exam by studying 5 hr daily kpt

    CareersJan 29, 2020, 10:16 AM IST

    बस कंडक्टर ने पास की UPSC परीक्षा, अनपढ़ परिवार में कोई नहीं जानता IAS अफसर कौन होता है?

    बेंगलुरू. हौसले अगर बुलंद हो तो किस्मत तो उनकी भी खुल जाती है जिनकी जिंदगी सिर्फ दुखों में गुजर रही हो। गरीबी-अमीरी सब धरी रह जाती है जब इंसान अपने काम और मेहनत से कुछ करने की ठान ले। ऐसी ही एक मिसाल पेश की है एक बस कंडक्टर ने। क्या किसी ने सोचा होगा रोजाना बसों की सवारियां ढोने वाला ये मामूली बस कंडक्टर एक रोज बड़ा अधिकारी बन जाएगा। वो हाथ में पेन डायरी लिए टिकट काटता है लेकिन इस रोजमर्रा के काम से थोड़ा सा वक्त निकालकर यूपीएससी जैसे टफ एग्जाम की तैयारी भी करता है? 

  • Bus conductor does overtime duty to earn for family needs, daughter writes letter to CM Uddhav KPB

    MaharashtraDec 14, 2019, 11:15 PM IST

    घर चलाने के लिए ओवरटाइम ड्यूटी करता है बस कंडक्टर, बेटी ने CM उद्धव को लिखा पत्र

    महाराष्ट्र के जालना में रहने वाली छह वर्षीय लड़की ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर बस परिचालक का काम करने वाले पिता का वेतन बढ़ाने की मांग की ताकि वह घर चलाने के लिए ओवरटाइम न करें और उसके साथ समय बिता सके।
     

  • Johnny Walker Birth Anniversary Work As Bus Conductor For 26 Rupee

    CelebsNov 11, 2019, 11:40 AM IST

    26 रुपए में कंडक्टर की नौकरी करता था एक्टर, पिता थे मिल मजदूर, फिर ऐसे चमकी किस्मत

    मुंबई. गुजरे जमाने के एक्टर और कॉमेडियन जॉनी वाकर की 93 बर्थ एनिवर्सरी है। उनका जन्म 11 नवंबर, 1926 को इंदौर में हुआ था। जॉनी वाकर का रियल नाम बदरूदीन जमालुदीन था। एक मिडिल क्लास मुस्लिम फैमिली में जन्में जॉनी बचपन से ही एक्टर बनने का ख्वाब देखा करते थे। 1942 मे उनका पूरा परिवार मुंबई आ गया था। 10 भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर रहे जॉनी परिवार का पेट पालने के लिए बस कंडक्टर की नौकरी करते थे। इस नौकरी के लिए उन्हें 26 रुपए मिलते थे। 300 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले जॉनी के पिता एक मिल में मजदूरी किया करते थे। 

  • CTC bus conductor being slashed by woman constable

    PunjabAug 2, 2019, 3:03 PM IST

    महिला पुलिस कर्मी ने बस कंडक्टर को दिखाई वर्दी की धौंस कहा- अब देखना मेरी पॉवर

    सीटीयू बस कंडक्टर ने एक महिला पुलिस कर्मचारी का टिकट काटा, तो गुस्साई महिला पुलिस ने वर्दी का रौब दिखाते हुए अपने अन्य साथियों को बुलाकर बस ड्राइवर का जबरदस्ती चालान कटवा दिया। बस कंडक्टर ने आरोप लगाया कि एयरपोर्ट पर तैनात मोहाली पुलिस के हेड कांस्टेबल जसबीर सिंह ने महिला कर्मचारी की बस टिकट काटने पर उनका बिना गलती के चालान काट दिया।