Bytedance  

(Search results - 12)
  • undefined

    Business14, Sep 2020, 4:37 PM

    TikTok के अमेरिकी कारोबार को खरीदेगी ओरेकल, माइक्रोसॉफ्ट बोली लगाने में रह गई पीछे

    टिकटॉक के अमेरिकी कारोबार का संचालन क्लाउड कंपनी ओरेकल करेगी। माइक्रोसॉफ्ट बोली लगाने में पीछे छूट गई। 
     

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> चीन के साथ सीमा विवाद होने के बाद भारत ने टिकटॉक समेत चीन के 59 ऐप को बैन कर दिया था। टिकटॉक भारत में बहुत ही पॉपुलर ऐप था। इस शॉर्ट वीडियो मेकिंग और शेयरिंग ऐप के भारत में करीब 12 करोड़ यूजर्स थे। यूजर्स के लिहाज से भारत टिकटॉक के लिए दूसरा सबसे बड़ा बाजार रहा है। पाबंदी लगा दिए जाने से टिकटॉक की पेरेंट कंपनी बाइटडांस को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। अब ऐसी खबर मिल रही है कि बाइटडांस कंपनी टिकटॉक के भारतीय कारोबार को बेचने की योजना बना रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइटडांस इस शॉर्ट वीडियो ऐप को मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज को बेच सकती है।</p>

    Business13, Aug 2020, 12:47 PM

    टिकटॉक का भारतीय कारोबार खरीद सकता है रिलायंस, Bytedance ने शुरू की मुकेश अंबानी से बातचीत

    बिजनेस डेस्क। चीन के साथ सीमा विवाद होने के बाद भारत ने टिकटॉक समेत चीन के 59 ऐप को बैन कर दिया था। टिकटॉक भारत में बहुत ही पॉपुलर ऐप था। इस शॉर्ट वीडियो मेकिंग और शेयरिंग ऐप के भारत में करीब 12 करोड़ यूजर्स थे। यूजर्स के लिहाज से भारत टिकटॉक के लिए दूसरा सबसे बड़ा बाजार रहा है। पाबंदी लगा दिए जाने से टिकटॉक की पेरेंट कंपनी बाइटडांस को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। अब ऐसी खबर मिल रही है कि बाइटडांस कंपनी टिकटॉक के भारतीय कारोबार को बेचने की योजना बना रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइटडांस इस शॉर्ट वीडियो ऐप को मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज को बेच सकती है।

  • undefined

    Tech9, Aug 2020, 12:11 PM

    रिपोर्ट: TikTok को खरीदने की तैयारी कर रहा है ट्विटर

    चाइनीज वीडियो मेकिंग-शेयरिंग ऐप टिकटॉक के भारत में बैन कर दिए जाने के बाद खबर आई है कि अमेरिका में भी इसे बैन कर दिया गया है। अब एक रिपोर्ट से पता चला है कि ट्विटर इसे खरीदने की योजना बना रहा है।

  • undefined
    Video Icon

    World4, Aug 2020, 5:08 PM

    टिकटॉक पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा बयान

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सोमवार को फिर से चीनी ऐप टिकटॉक को चेतावनी दी है।उन्होंने कहा कि 15 सितंबर की तारीख तय कर दी है। तब तक माइक्रोसॉफ्ट या किसी अन्य कंपनी के साथ टिकटॉक को अपनी डील पूरी कर लेनी होगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो अमेरिका में भी इस ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। माइक्रोसॉफ्ट ने कहा है कि वह टिकटॉक के अमेरिकी व्यवसाय को खरीदने के लिए बातचीत जारी रखेगी।

  • undefined
    Video Icon

    World21, Jul 2020, 8:07 AM

    अपनी छवि सुधारने में लगा TikTok, चीन से निकलकर इस देश में बनाएगा ठिकाना

    टिकटॉक को शायद अब इस बात का आभास हो रहा है कि उसे एक चीनी कंपनी होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। भारत में इतना लोकप्रिय होने के बाद भी सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए उसके साथ साथ कई चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया। ऐसे में अब टिकटॉक चाहता है कि उसकी चीनी ऐप होने की छवि लोग भूल जाएं और इसके लिए उसने कोशिशें भी शुरू कर दी हैं। Tiktok पिछले कुछ वक्त से लंदन शहर को अपना हेडक्वॉर्टर बनाना चाहता है। इसे लेकर कंपनी की ब्रिटेन सरकार से बातचीत भी चल रही है। Tiktok ने नए ठिकाने के तौर पर वैश्विक स्तर पर कई लोकेशन खोजी हैं। 

  • undefined

    Tech4, Jul 2020, 5:53 PM

    भारत में बैन किए जाने के बाद TikTok ने चीन से बनाई दूरी, डाटा लीक की बात से किया इनकार

    भारत में 59 चाइनीज ऐप्स के बैन किए जाने के बाद टिकटॉक ने अब चीन से दूरी बना ली है। बता दें कि भारत में टिकटॉक के सबसे ज्यादा यूजर थे और बैन लगने से उसे बहुत नुकसान हुआ है।

  • undefined

    Business2, Jul 2020, 6:12 PM

    एक लाइव पर कितने हजार रुपये देता था TikTok? इस तरह देखते ही देखते आस-पास के कई लोग बन गए 'करोड़पति'

    बिजनेस डेस्क। भारत सरकार ने हाल ही में सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए चीनी लिंक वाले 59 ऐप को प्रतिबंधित कर दिया। इसमें बाइटडांस की टिकटॉक और हेलो ऐप भी शामिल हैं। इन दोनों ऐप का भारत में तगड़ा यूजर बेस है और कंपनी को इसके जरिए कारोबार में काफी फायदा भी मिलता रहा है। चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने माना है कि इस बैन से अगले कुछ महीनों में बाइटडांस को 45 हजार करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ सकता है। जाहिर सी बात है कि ऐप पर सक्रिय क्रिएटर्स को भी नुकसान उठाना पड़ेगा। 
     

  • undefined
    Video Icon

    National2, Jul 2020, 4:55 PM

    भारत की डिजिटल स्ट्राइक लाई रंग, टिकटॉक की मूल कंपनी को हुआ अरबों का नुकसान

    59 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने की खबर ना केवल भारत बल्कि दुनिया में चर्चा का विषय बनी  हुई है. चीनी मीडिया भी इसे बड़े पैमान पर कवर कर रहा है.चीन द्वारा संचालित मीडिया द ग्लोबल टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार टिकटॉक की मूल कंपनी बाइटीडांस को इस प्रतिबंध से बड़ा नुकसान होगा. उनके अनुसार बाइटीडांस को करीब 6 अरब डॉलर (लगभग 45 हजार करोड़ रुपये) का नुकसान उठाना पड़ सकता हे.

  • undefined

    Fake Checker30, Jun 2020, 6:51 PM

    Chinese Apps Ban: ये रहें टिकटोक, शेयरइट जैसे ऐप के शानदार विकल्प, बेफिक्र करें इस्तेमाल

    इन 59 बैंड एप्प्स में से कुछ भारतीय इंटरनेट यूज़र्स के बीच बहुत लोकप्रिय थे। बैन की घोषणा होने के बाद से ही कई लोगो ने इंटरनेट पर इन एप्प्स के विकल्प ढूंढना शुरू कर दिया है।

  • undefined

    Auto30, Jun 2020, 12:23 PM

    TIK TOK Ban: मोदी सरकार की डिजिटल स्ट्राइक से हुआ भारतीयों का दिल खुश, फनी मीम्स से ले रहे मजे

    ऑटो डेस्क. Tik Tok Ban Social Media Reaction: केंद्र सरकार ने सोमवार को बड़ा कदम उठाते हुए 59 चीनी ऐप्स पर बैन लगा दिया है। ऐसे में जानकारों का मानना है कि इससे चीनी ऐप्स को संचालित करने वाली कंपनियों और खुद चीन को भी बड़ा आर्थिक नुकसान होगा। अकेले टिकटॉक के बैन होने से ही कंपनी को 100 करोड़ रुपये की चपत लगने वाली है। मोदी सरकार की डिजिटल एयर स्ट्राइक से सोशल मीडिया पर लोग खुश नजर आ रहे हैं। सरकार के इस फैसले के साथ ही मीम्स की भी बाढ़ आ गई है। लोग फनी ट्वीट और मीम्स बनाकर खुश हो रहे हैं। वहीं टिक टॉक बैन को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्सव का नजारा देखा जा रहा है। 

     

    सोशल मीडिया पर मजेदार ट्वीट्स और रिएक्शंस आ रहे हैं। इन्हें देख आप भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। 

  • undefined

    Careers30, Jun 2020, 11:45 AM

    घंटों में टिक टॉक पर खर्च कर देते थे 550 करोड़, बैन से चीनी कंपनी को होगा ये नुकसान; भारत में नौकरियां भी जाएगी

    करियर डेस्क. TIK TOK Ban Impact: केंद्र सरकार ने सोमवार को बड़ा कदम उठाते हुए 59 चीनी ऐप्स पर बैन लगा दिया है। ऐसे में जानकारों का मानना है कि इससे चीनी ऐप्स को संचालित करने वाली कंपनियों और खुद चीन को भी बड़ा आर्थिक नुकसान होगा। अकेले टिकटॉक के बैन होने से ही कंपनी को 100 करोड़ रुपये की चपत लगने वाली है। इस हिसाब से आप सोच सकते हैं कि कितना बड़ा नुकसान चीन को होने जा रहा है। इसके अलावा, 2019 के मुताबिक टिक टॉक पर बैन के कारण 250 नौकरियों पर असर पड़ने की बात आई थी। लेकिन उसके बाद टिक टॉक या बाइट डांस ने भारत में बहुत विस्तार किया है।  

  • undefined

    Careers3, Dec 2019, 1:32 PM

    चंद सालों में 13 अरब 5 करोड़ की कंपनी बना दी इस युवक ने, पूरी दुनिया में है नाम

    आज टिकटॉक का नाम कौन नहीं जानता। इसकी लॉन्चिंग साल 2017 में हुई थी। इसकी शुरुआत कर चीन की राजधानी बीजिंग के युवा उद्यमी ने एंटरटेनमेंट जगत में एक क्रांति ही कर दी।