Cafe Coffee Day  

(Search results - 5)
  • wedding ceremony of Congress leader DK Shivakumar daughter Aishwarya with Amartya Hegde son of Cafe Coffee Day founder late VG Siddhartha kpa

    NationalFeb 14, 2021, 2:52 PM IST

    Valentine's Day पर हुई ये चर्चित शादी, दुल्हन कांग्रेस लीडर की बेटी, दूल्हा खुद एक बड़ी 'पार्टी'

    बेंगलुरु, कर्नाटक. वैलेंटाइन-डे(Valentine's Day) पर कई कपल मैरिज करने की प्लानिंग करते हैं। लेकिन हर किसी का यह ड्रीम पूरा नहीं हो पाता। कहीं पारिवारिक अड़चनें सामने आ जाती हैं, तो कहीं अन्य दूसरे कारण। लेकिन जो कपल इस दिन मैरिज करते हैं, उनके लिए Valentine's Day जिंदगी में और भी खास हो जाता है। यह मैरिज और भी खास है। इसमें दुल्हन हैं कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार(DK Shivakumar) की बेटी  ऐश्वर्या और दूल्हा हैं कैफे कॉफी डे(CCD) के फाउंडर स्वर्गीय वीजी सिद्धार्थ के बेटे अमृत हेगड़े। बता दें कि वीजी सिद्धार्थ की जुलाई, 2019 में  नदी में लाश मिली थी। इसे सुसाइड माना गया। वीजी सिद्धार्थ ने 1996 में  CCD की नींव रखी थी। इनका बिजनेस 209 शहरों में फैला है। सिद्धार्थ ने पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा की बेटी से शादी की थी।
     

  • Cafe coffee day owner found dead police  body recieve

    NationalJul 31, 2019, 8:23 AM IST

    'Cafe Coffee Day' के मालिक वीजी सिद्धार्थ का मिला शव, पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के थे दामाद

    पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ की लाश बरामद कर ली गई है। सिद्धार्थ सोमवार को लापता हुए थे। लगभग 200 लोगों का दल नेत्रावती नदी में उनकी तलाश कर रहा था। पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे उनकी खोज में लगे हुए थे। इससे पहले पुलिस ने घटना के बाद उनके कूदने की आशंका जताई थी। पुलिस का कहना है, एक शव बरामद किया गया है, जो कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का है। 

  • Cafe Coffee Day Chairman VG Siddhartha Story

    NationalJul 30, 2019, 9:04 PM IST

    पिता के दिए 5 लाख रुपए से कैसे अरबपति बने कॉफी किंग, कहां से आया था कैफे कॉफी डे का आइडिया

    1995 में सिद्धार्थ ने सिंगापुर की एक शॉप पर लोगों को बेवरेज के साथ इंटरनेट का मजा उठाते देखा। इसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया कि वो एक ऐसा कैफे खोलेंगे, जहां लोगों इंटरनेट के साथ कॉफी का मजा मिलेगा। 

  • emotional letter written 3 days before missing founder of the CCD Siddharth

    NationalJul 30, 2019, 11:44 AM IST

    CCD के संस्थापक ने 3 दिन पहले लिखा था एक लेटर, कहा- हमारी कंपनी ने 30,000 नौकरियां दी लेकिन मैं नाकाम रहा...

    बेंगलोर. कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ अचानक से लापता हो गए हैं। सोमवार 29 जुलाई को वो अपने ड्राइवर के साथ मेंगलुरू के लिए निकले थे। जहां उन्होंने नेत्रावती नदी के पुल पर ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा था। गाड़ी से नीचे उतरकर शाम 6:30 बजे इधर उधर घुमने लगे। जिसके बाद से उनकी कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं 3 दिन पहले सिद्धार्थ ने अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स को एक लेटर लिखा था। 

  • Cage Coffee Day owner VG Siddharth missing,

    Other StatesJul 30, 2019, 9:27 AM IST

    'Cafe Coffee Day' के मालिक लापता, नदी के पुल पर कार से उतरकर ड्राइवर से बोले- वापस लौट जाओ

    पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी नेता एसएम कृष्णा के दामाद तथा कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ लापता हो गए हैं। 29 जुलाई, सोमवार को वो मंगलुरु के लिए निकले थे। तभी रास्ते में गाड़ी से नीचे उतरकर शाम 6:30 बजे इधर उधर घुमने लगे। जिसके बाद से उनकी कोई जानकारी नहीं है। इससे पहले सिद्धार्थ ने सीएफओ से बात की थी। दरअसल, कैफे कॉफी डे पर 7 हजार करोड़ का लोन है। वहीं पुलिस को अंदेशा है कि सिद्धार्थ ने सुसाइड कर लिया है।