Cbi  

(Search results - 146)
  • Bollywood7, Aug 2020, 8:05 PM

    सुशांत के वकील ने कहा, रिया नहीं कर रही जांच में सहयोग; सवालों के जवाब नहीं दिए तो होगी गिरफ्तार

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत और उनके खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं। कभी वो बीमारी का बहाना बना रही हैं तो कभी किसी सवाल के जवाब में कह रही हैं कि उन्हें कुछ याद नहीं है। रिया ने सुशांत के खाते से पैसे निकालने के आरोप को भी गलत ठहराया है। रिया के मुताबिक, उन्होंने 7 फिल्में की हैं और इन्हीं से पैसा कमाया है। 

  • <p>गगनदीप गंभीर</p>
    Video Icon

    National7, Aug 2020, 7:58 PM

    सुशांत सिंह केस: जानें कौन है वो 'मर्दानी', जो सुलझाएंगी 'सुसाइड' की हर गुत्थी को

    वीडियो डेस्क। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई की जांच शुरू हो गई है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं। इस केस में नया मोड तब आया जब सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई। अब इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच का जिम्मा मिला है गगनदीप गंभीर को। राजपूत के साथ क्या हुआ, उनकी मौत का कारण क्या है? अब इन सारे सवालों की गुत्थी सुलझ जाएगी। 

  • <p>Blast in Lebanon, Blast in Beirut, Lebanon Blast Photo</p>

    National7, Aug 2020, 1:04 PM

    सुशांत मौत : रिया ने ईडी से कहा, मैंने नहीं निकाले 15 करोड़ रु. पूछताछ जारी, भाई को 2 घंटे बाद छोड़ा गया

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ईडी ऑफिस पहुंची। ईडी ने उनके द्वारा बयान की रिकॉर्डिंग सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक टालने के अनुरोध को खारिज कर दिया है। ईडी ने रिया को पूछताछ के लिए 12 बजे बुलाया था। 
     

  • <p><strong>पटना (Bihar) । </strong>एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। दाखिल हलफनामा में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की संपत्ति और पैसे हड़पने की कोशिश की। इसके लिए रिया ने उनकी (सुशांत) के बीमारी की झूठी तस्वीर बनाई। साथ उन्हें दवा का ओवरडोज दिया। फिलहाल सीबीआई इस पूरे मामले की जांच कर रही है। </p>

    Bihar7, Aug 2020, 12:07 PM

    बिहार सरकार ने SC में दाखिल किया ये हलफनामा, बताया-रिया ने कैसे सुशांत को दी थी दवा की ओवरडोज

    पटना (Bihar) । एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। दाखिल हलफनामा में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की संपत्ति और पैसे हड़पने की कोशिश की। इसके लिए रिया ने उनकी (सुशांत) के बीमारी की झूठी तस्वीर बनाई। साथ उन्हें दवा का ओवरडोज दिया। फिलहाल सीबीआई इस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

  • Celebs6, Aug 2020, 8:07 PM

    सुशांत सिंह मामले में सीबीआई ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR, अब एसआईटी करेगी मामले की जांच

    सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हालत में हुई मौत के मामले में सीबीआई ने औपचारिक तौर पर FIR दर्ज कर ली है। सीबीआई ने इस मामले में एक एसआईटी का गठन किया है। इस मामले में गुजरात कैडर के आईपीएस मनोज शशिधर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। 

  • Bollywood6, Aug 2020, 12:14 PM

    रिया चक्रवर्ती के खिलाफ फिर से हो सकती है FIR, जरूरत पड़ी तो पटना जाएगी CBI की टीम

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन कोई ना कोई खुलासे हो रहे हैं। बिहार सरकार के सिफारिश पर केंद्र ने बुधवार को सुशांत केस को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मांनें तो सीबीआई इस मामले में बिहार पुलिस में दर्ज FIR को फिर से रजिस्टर कर सकती है।

  • Video Icon

    National5, Aug 2020, 2:21 PM

    अब सीबीआई करेगी सुशांत केस की जांच

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। पटना में दर्ज केस को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को सुनवाई हुई। न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर किए जाने की मांग पर सभी पक्षों को तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा है। एक सप्ताह बाद फिर मामले की सुनवाई होगी। 

  • Bihar5, Aug 2020, 1:52 PM

    सुशांत केस में केंद्र ने स्वीकार की CBI जांच की सिफारिश, सुप्रीम कोर्ट ने मांगी 3 दिन में रिपोर्ट

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक दिन पहले सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी। साथ ही मामले की सीबीआई से जांच कराने का अनुरोध किया था। जिसके बाद सीएम नीतीश ने केंद्र सरकार से सिफारिश की थी।

  • National4, Aug 2020, 4:57 PM

    भाजपा का आरोप- सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की, उसकी हत्या हुई; उद्धव सरकार किसी को बचाने में जुटी

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की। उसकी हत्या की गई। महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है। इसलिए केस पर ध्यान नहीं दे रही है। 

  • Bollywood4, Aug 2020, 1:40 PM

    सुशांत सुसाइड केस को बिहार सरकार ने की CBI को सौंपने की सिफारिश तो रिया के वकील ने उठाए ये सवाल

    सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था। इसके बाद से बी-टाउन में और फैंस सभी लोग मामले की जांच के लिए सीबीआई की मांग कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से इस केस में नए-नए मोड़ आ रहे हैं। सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया था।

  • Bihar4, Aug 2020, 11:32 AM

    सुशांत सुसाइड केस में बिहार सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश, पिता की सीएम से हुई थी आज बात

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक न्यूज चैनल से फोन पर हुई बातचीत में कहा था कि राज्य सरकार सुशांत सिंह राजूपत मामले को गंभीरता से देख रही है। सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया और हमारी पुलिस जांच के लिए मुबंई  पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा था कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो फिर राज्य सरकार इस पर सुझाव दे सकती है। बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है। 
     

  • Bihar3, Aug 2020, 2:55 PM

    सुशांत केस: बिहार विधानसभा में हंगामा, CBI जांच की मांग, बीजेपी का विपक्ष ने भी किया समर्थन

    प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में 15 करोड़ रुपये के लेनदेन पर मनी लॉन्ड्रिंग का एक मामला दर्ज किया है। यह कदम सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के बाद उठाया गया है।

  • <p><br />
आईपीएस विनय तिवारी के पिता एक किसान हैं, जिन्होंने अपने बेटे की शिक्षा के लिए दिन रात खेतों में काम किया। <br />
 </p>

    Bihar3, Aug 2020, 12:15 PM

    बिहार-महाराष्ट्र में इस अफसर को लेकर मचा है घमासान, ऐसे IPS बने थे यूपी के विनय तिवारी

    पटना (Bihar) । बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस आमने-सामने नजर आ रही हैं। आरोप यहां तक लग रहे हैं कि महाराष्ट्र की पुलिस जांच में बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। ऐसे में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने तेज तर्रार आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई भेजा। लेकिन, वहां पहुंचते ही मुंबई पुलिस ने उन्हें क्वारंटाइन कर दिया है। इसे लेकर अब सियासी घमासान मचा हुआ है। वहीं, अब हर कोई आईपीएस विनय तिवारी के बारे में जानना चाहता है, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे है आखिर कैसे यूपी के एक सामान्य किसान परिवार में जन्म लेने वाले विनय तिवारी बिहार में आईपीएस बनें। 

  • Bihar3, Aug 2020, 9:25 AM

    सुशांत केस: पहले बिहार पुलिस के साथ बदसलूकी, अब जबरन क्वारंटीन किए गए SP; नीतीश बोले- ये ठीक नहीं

    मुंबई पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में एसपी सिटी पटना विनय तिवारी ने कहा था कि हमारी टीम मुंबई में अच्छा काम कर रही है। पिछले एक हफ्तों से बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयानों के विश्लेषण के बाद ही नतीजे पर पहुंचेंगे। हालांकि अभी हमें सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।
     

  • Bihar3, Aug 2020, 8:50 AM

    सुशांत के मोबाइल में 5 दिन में बदले गए थे 14 सिम कार्ड,अक्सर पूजा करवाती थी रिया,पानी की तरह खर्च होते थे पैसे

    पटना (Bihar) । बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सच्चाई सामने लाने का दावा हकीकत में बदलता दिख रहा है। पटना (बिहार) पुलिस को सुशांत केस की जांच में अब तक कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक दर्ज किए लोगों के बयान से एसआईटी को यह पता चला है कि 9 से 13 जून के बीच सुशांत सिंह के मोबाइल में 14 सिम बदले गए थे। बांद्रा सोसाइटी समेत सुशांत के फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मुंबई पुलिस व साजिशकर्ताओं ने अपने कब्जे में ले लिया। शायद यही वजह है कि पटना एसआईटी को अब तक फुटेज समेत अन्य इलेक्ट्रोनिक्स सबूत नहीं मिल सके हैं। इसकी पुष्टि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद की है। वहीं, इसे जानकार सोची समझी साजिश मान रहे हैं।