Chairperson Of Hcl  

(Search results - 2)
  • HCL Technologies to hire 15000 freshers this year MJAHCL Technologies to hire 15000 freshers this year MJA

    TechJul 23, 2020, 2:34 PM IST

    कोरोना संकट के दौर में यह टेक कंपनी करेगी 15 हजार फ्रेशर्स की बहाली, सैलरी पैकेज में नहीं होगी कटौती

    कोरोनावायरस महामारी के दौरान जहां ज्यादातर कंपनियां घाटे में चल रही हैं और कर्मचारियों को काम से हटाया जा रहा है, वहीं दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी HCL को मुनाफा हुआ है। यह कंपनी 15 हजार फ्रेशर्स को जॉब देने जा रही है।

  • HCL Techs New chairperson Roshni Nadar is a richest women in India with a net worth of rs 36800 crore MJAHCL Techs New chairperson Roshni Nadar is a richest women in India with a net worth of rs 36800 crore MJA

    BusinessJul 18, 2020, 3:16 PM IST

    ये हैं भारत की सबसे अमीर महिला, इनके नाम है हजारों करोड़ की मिल्कियत; कर चुकी हैं 'पत्रकारिता'

    बिजनेस डेस्क। भारत की सबसे धनी महिलाओं में रोशनी नाडर का नाम टॉप पर है। देश की सबसे अमीर महिला रोशनी नाडर ने शुक्रवार को एचसीएल टेक्नोलॉजीज की चेयरपर्सन का पदभार संभाला। एचसीएल टेक्लोलॉजीज के संस्थापक और अध्यक्ष शिव नाडर ने शुक्रवार को पद ले हटने की घोषणा की। इसके बाद कंपनी की ओर से बताया गया कि निदेशक मंडल ने शिव नाडर की बेटी रोशनी नाडर को तत्काल प्रभाव से  एचसीएल टेक्लोलॉजीज का अध्यक्ष नियुक्त किया है। रोशनी नाडर 2013 में एचसीएल टेक्नोलॉजीज के निदेशक मंडल में शामिल हुई थीं और वाइस चेयरपर्सन थीं। वे समूह की सभी संस्थाओं की होल्डिंग कंपनी एचसीएल कॉरपोरेशन की मुख्य कार्या अधिकारी (सीईओ) के पद पर बनी रहेंगी। रोशनी नाडर एक स्वप्रशिक्षित शास्त्रीय संगीतकार भी हैं। बता दें कि एचसीएल टेक्नोलॉजीज 8.9 अरब डॉलर की कंपनी है। जानते हैं रोशनी नाडर के बारे में 10 खास बातें।