Chandauli  

(Search results - 27)
  • undefined

    Uttar PradeshMay 13, 2021, 7:43 PM IST

    गंगा नदी में बह रहीं लाशें, सामने आ रही खौफनाक तस्वीरें,विपक्ष के निशाने पर यूपी सरकार

    नदियों में सैकड़ों शव मिलने की घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि अंत्येष्टि की क्रिया मृतक की धार्मिक मान्यताओं के अनुरूप सम्मान के साथ की जाए। उन्होंने कहा कि किसी भी मृतक की अंत्येष्टि के लिए जल प्रवाह की प्रक्रिया पर्यावरण के अनुकूल नहीं है। अंत्येष्टि क्रिया को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए प्रदेश सरकार की तरफ से आवश्यक वित्तीय सहायता भी दी जा रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 26, 2021, 10:53 AM IST

    कोरोना के खौफ के बीच UP में पंचायत चुनाव: 20 जिलों में तीसरे चरण की हुई वोटिंग, दुल्हन ने भी दिया वोट

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पंचायत चुनाव चार चरणों में कराया जा रहा है। तीसरे चरण के लिए 20 जिलों में वोटिंग सोमवार की सुबह सात बजे शाम पांच बजे तक छिंटपुट हिंसा के बीच संपन्न हुआ। इस दौरान मतदाताओं 49789 केंद्र पर पूरे उत्साह के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यह लोग 748 जिला पंचायत सदस्य, 18530 क्षेत्र पंचायत सदस्यों, 14379 ग्राम प्रधान व 180473 ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए मैदान में उतरे प्रत्याशियों के भाग्य विधाता बनेंगे। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 5, 2021, 11:51 AM IST

    नक्सली हमला: ड्यूटी पर जाने से पहले पत्नी से कहा था, जल्द घर आऊंगा, घर आने वाला है नन्हा मेहमान

    चंदौली/अयोध्या (Uttar Pradesh) । छत्तीसगढ़ स्थित बीजापुर के जंगल में शनिवार को हुए नक्सलियों से मुठभेड़ में 22 जवानों के शहीद होने की खबर है, जिनके शहादत की खबर सुनकर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया गया है। शहीद होने वाले जवानों में चंदौली के लाल धर्मदेव कुमार और अयोध्या राम मंदिर से दो किमी दूर स्थित रानोपाली गांव निवासी राज कुमार यादव भी हैं। बता रहे हैं कि धर्मदेव अभी 10 दिन पहले ही ड्यूटी पर लौटे थे और जाते-जाते प्रेग्नेंट बीवी से जल्द आने का वादा करके गए थे। वहीं, कुछ ऐसी की कहानी राज कुमार यादव के भी घर है। जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं।

  • <p><strong>जौनपुर (Uttar Pradesh) । </strong>महिला दिवस अपर सत्र न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट प्रथम रवि यादव ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। कोर्ट ने 11 साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म और हत्या के मामले में दोषी को मौत की सजा दी है। सरकारी वकील राजेश उपाध्याय के मुताबिक न्यायाधीश ने इसे विरलतम श्रेणी के अपराध की संज्ञा दी है। साथ ही टिप्पणी करते हुए कहा कि दुष्कर्मी को तब तक फांसी पर लटकाया जाए, जब तक कि उसकी मौत न हो जाए। यह पूरा मामला मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के एक गांव का है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshMar 8, 2021, 6:06 PM IST

    महिला दिवस पर कोर्ट ने 11 साल की बच्ची को दिया इंसाफ, दरिंदें को मौत की सजा, पढ़िए पूरा मामला

    जौनपुर (Uttar Pradesh) । महिला दिवस अपर सत्र न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट प्रथम रवि यादव ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। कोर्ट ने 11 साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म और हत्या के मामले में दोषी को मौत की सजा दी है। सरकारी वकील राजेश उपाध्याय के मुताबिक न्यायाधीश ने इसे विरलतम श्रेणी के अपराध की संज्ञा दी है। साथ ही टिप्पणी करते हुए कहा कि दुष्कर्मी को तब तक फांसी पर लटकाया जाए, जब तक कि उसकी मौत न हो जाए। यह पूरा मामला मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 

  • <p>तीन दिन पहले रहस्यमय ढंग से लापता किशोर की उसके दोस्तों ने ही चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया था‌। शराब के नशे में धुत हत्यारे दोस्तों ने शव को अर्द्धनिर्मित मकान में गाड़ कर मृतक के परिजनों से 20 लाख की फिरौती मांग ली। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने शुक्रवार की देर रात सनसनीखेज खुलासा किया। हत्यारोपितों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में खलबली मच गई। एसपी हेमंत कुटियाल ने शुक्रवार की रात पुलिस लाइन में खुलासा किया।</p>

    Uttar PradeshSep 19, 2020, 1:44 PM IST

    दोस्त ने ही मामूली विवाद में मार कर घर में दफनाया, फिर मांगी 20 लाख की फिरौती; ऐसे हुआ खुलासा

    तीन दिन पहले रहस्यमय ढंग से लापता किशोर की उसके दोस्तों ने ही चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया था‌। शराब के नशे में धुत हत्यारे दोस्तों ने शव को अर्द्धनिर्मित मकान में गाड़ कर मृतक के परिजनों से 20 लाख की फिरौती मांग ली। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने शुक्रवार की देर रात सनसनीखेज खुलासा किया। हत्यारोपितों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में खलबली मच गई। एसपी हेमंत कुटियाल ने शुक्रवार की रात पुलिस लाइन में खुलासा किया।

  • <p>जम्मू-कश्मीर में राजौरी आर्मी बेस पर तैनात सूबेदार कुलदीप मौर्य का पार्थिव शरीर बीते मंगलवार की सुबह उनके गृह जनपद यूपी के चन्दौली पहुंचा। शहीद मेजर का पार्थिव शरीर साधारण एम्बुलेंस से घर पहुंचा तो लोग आक्रोशित हो गए</p>

    Uttar PradeshSep 9, 2020, 4:15 PM IST

    शहीद की अंतिम यात्रा में भिड़ गए दो माननीय, जमकर नोकझोंक; एक दूसरे को देख लेने की भी धमकी

    जम्मू-कश्मीर में राजौरी आर्मी बेस पर तैनात सूबेदार कुलदीप मौर्य का पार्थिव शरीर बीते मंगलवार की सुबह उनके गृह जनपद यूपी के चन्दौली पहुंचा। शहीद मेजर का पार्थिव शरीर साधारण एम्बुलेंस से घर पहुंचा तो लोग आक्रोशित हो गए। 

  • <p>यूपी के चंदौली के में कल शाम से लापता छात्र का शव कुएं में मिला। छात्र का शव मिलने के बाद परिजनों समेत पूरे गांव में कोहराम मच गया। छात्र की लाश मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर तांडव किया</p>

    Uttar PradeshAug 31, 2020, 5:09 PM IST

    लापता छात्र का शव मिलने के बाद बवाल, धरने पर बैठे विधायक; आक्रोशित लोगों ने कई गाड़ियां तोड़ी

    यूपी के चंदौली के में कल शाम से लापता छात्र का शव कुएं में मिला। छात्र का शव मिलने के बाद परिजनों समेत पूरे गांव में कोहराम मच गया। छात्र की लाश मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर तांडव किया।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 27, 2020, 12:03 PM IST

    पति का दूसरे से था अवैध संबंध, पूरे परिवार ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, मोबाइल से हुई पहचान

    मालगाड़ी के चालक ने सूचना कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मौके पर मोबाइल मिले, जिसके आधार पर पुलिस ने सभी की पहचान की।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 27, 2020, 7:44 AM IST

    मालगाड़ी ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत, एक ही परिवार के लग रहे सभी

    मृतकों की स्थिति देख कर लग रहा था कि सभी एक ही परिवार के हैं। मृतकों में 45 वर्षीय एक पुरुष, एक महिला जिसकी उम्र लगभग 39 वर्ष, एक युवती लगभग 19 वर्ष और एक किशोरी लगभग 13 वर्ष की है। पुलिस ने मृतकों की पहचान की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हुई।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 24, 2020, 9:05 AM IST

    अब प्रवासी मजदूरों ने की पानी की लूट, रेलवे प्रशासन ले रहा ये एक्शन

    डीडीयू रेल मंडल के डिविजनल रेलवे मैनेजर पंकज सक्सेना ने कहा कि 'उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक लूट के वक्त पानी सप्लाई हुआ था। स्टोर में भेजने के लिए गाड़ियों के संचालन को नहीं रोका जा सकता था।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 23, 2020, 1:28 PM IST

    ट्रेनों में भूखे-प्यासे यात्रियों का फूटा गुस्सा, स्टेशन पर तोड़फोड़, ट्रैक किया जाम, चलाए लात-घूंसे, photos

    लखनऊ (ttar Pradesh) । लॉकडाउन में स्पेशल ट्रेनों से घर जा रहे प्रवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। भूखे प्यासे परेशान यात्रियों ने जमकर बवाल किया। कानपुर सेंट्रल में लंच पैकेट के लिए आपस में ही जमकर लात घूंसे चलाए। उन्नाव रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ किए, जबकि चंदौली में रेलवे ट्रैक पर ही उतर आए। इससे कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित है। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 30, 2020, 8:27 AM IST

    आज से यूपी के 45 जिलों में टीकाकरण शुरू, इन 18 जिलों में इस कारण है रोक

    42 जिले जहां पर कोरोना वायरस के कम केस हैं, वहां पर हॉटस्पॉट में जिन आशा बहुओं व एएनएम की ड्यूटी लगाई गई है या फिर जो हॉटस्पॉट क्षेत्र की निवासी हैं, उनकी ड्यूटी गर्भवती महिलाओं व नवजात शिशुओं की जांच और टीकाकरण इत्यादि कार्यों में किसी भी कीमत पर नहीं लगाई जाएगी। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 27, 2020, 6:33 PM IST

    अब दूसरे राज्यों के छात्रों की मदद भी करेंगे CM योगी, प्रयागराज में फंसे 9000 छात्रों को भेजेंगे घर

    अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने कहा कि कि पहले चरण में सोनभद्र, चंदौली, मिर्जापुर, वाराणसी, जौनपुर, प्रतापगढ़, कौशांबी, फतेहपुर और चित्रकूट के बच्चे अपने शहर जाएंगे। दूसरे चरण में बचे जिलों के बच्चे जाएंगे। उन्होंने कहा कि 328 बसों से दूसरे प्रदेश में रह रहे उत्तर प्रदेश के 9992 मजदूर वापस लाए गए हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 23, 2020, 1:04 PM IST

    लॉकडाउन में वीबी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका पति, एक साथ निकली दोनों की शव यात्रा

    सत्ती देवी की मौत के बाद परिवार वाले अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर पड़ाव स्थित अवधूत राम घाट जाने लगे। लेकिन, अभी लोग कुछ दूर ही गए थे कि उनके पति पराहु राम की भी मौत की सूचना मिली। इसके बाद परिजन सत्ती देवी का शव लेकर वापस घर चले आए। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 22, 2020, 12:03 PM IST

    थाने में हुई शादी; घराती-बाराती बनी पुलिस, मंत्र भी पढ़े गए और दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे

    चंदौली (Uttar Pradesh)। लॉकडाउन के फेज टू में लोग घर के बार नहीं निकल पा रहे हैं, जबकि इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में लोग परेशान हैं। हालांकि अधिकांश लोगों ने तो शादी की डेट ही कैंसिल कर दी है। लेकिन, इसी बीच बहुत से ऐसे भी लोग हैं जो अनोखे तरीके से अपनी शादी कर रहे हैं। इसी में एक अनूठी शादी धीना थाने में हुई है। इस अनोखी शादी की हर ओर चर्चा हो रही है। दरअल यहां दूल्हा-दुल्हन ने पुलिस की मौजूदगी में ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शादी की है। वहीं, पुलिस भी घराती और बाराती के रूप में शामिल हुई और दोनों को आशीर्वाद दी।